Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

कुरैती में काली स्थान को लेकर विवाद

रुद्रपुर। कुरैती गांव में काली स्थान को लेकर विवाद शुरू हो गया है। काली स्थान के चबूतरे के मरम्मत कार्य को एक समुदाय के लोगों ने रोक दिया।

एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

भटनी। युवक के एक हत्यारोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सिर और नाजुक अंगों पर गंभीर चोट लगने के कारण युवक की मौत होने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है।

डॉक्टर के भाई ने दी हत्या की तहरीर

देवरिया। डॉ. हरिशंकर यादव की मौत का राज और गहरा हो गया। हादसे की बात कहकर पूरे मामले से पल्ला झाड़ चुकी कोतवाली पुलिस को अब नए सिरे से पूरे मामले की जांच करनी होगी।

एटीएम पर भरोसा किया तो फीकी होगी दिवाली

सलेमपुर। नगर में विभिन्न बैंकों के कुल 13 एटीएम हैं। लेकिन पिछले दो दिनों से मात्र एक ही एटीएम चल रहा है।

गैर राजकीय कार्यदायी संस्थाओं को जारी होगा नोटिस

देवरिया। सांसद और विधायक निधि के तहत काम कराने वाली संदिग्ध कार्यदायी संस्थाओं के निगमित निकाय के रूप में मान्यता को लेकर सीडीओ ने सवाल उठाया है। उन्होेंने ऐसी कार्यदायी संस्थाओं को साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए परियोजना निदेशक जिला ग्राम्य विकास अभिकरण को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है।

बरहज केब्रशों की दूर तक है मांग

बरहज। दीप पर्व आते ही घरों की सफाई शुरू हो जाती है। घरों की दीवारों के रंग-रोगन में लोग जुट जाते हैं।

बैंक की तिजोरी काटने का प्रयास

रामपुर कारखाना। बेखौफ चोरों ने गैस कटर से पूर्वांचल बैंक की तिजोरी काटने का प्रयास किया। गेट का ताला और लॉकर काटने में चोर सफल हो गए थे।

तरकुलवा में किशोरी से गैंगेरप का आरोप

कंचनपुर/गौरीबाजार। तरकुलवा क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित किशोरी के पिता ने तीन लोगों पर अगवा कर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की बात पुलिस को बताई है।

विधायक ने अनशन पर बैठने का ऐलान किया

देवरिया। बकाया भुगतान की मांग को लेकर सिंचाई विभाग के ठेकेदाराें ने सोमवार को विभागीय जिम्मेदार की प्रतीकात्मक शवयात्रा निकाली। शहर के सुभाष चौक पर पहुंचकर आग के हवाले किया।

एक और कर्मचारी की भूमिका संदिग्ध

भटनी। घूस लेते सीबीआई के हत्थे चढ़े सेंट्रल बैंक के सहायक प्रबंधक को बैंक के आरएम ने मंगलवार को निलंबित कर दिया। वहीं सीबीआई बैंक के कैशियर की भूमिका को संदिग्ध मानकर इस प्रकरण की जांच कर रही है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विरोध करने वाली मुक्केबाज सरिता देवी निलंबित

sarita devi suspended by AIBA. भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी को अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग संघ (आइबा) ने अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया है।...

युवक ने कलेक्टर को जड़ा थप्पड़

man slaps collector in madhya pradesh over admission issue कॉलेज में एडमिशन न दिए जाने से नाराज एक युवक के कलेक्टर को थप्‍पड़ जड़ दिया।...

आईएस के पास कैसे पहुँचे अमेरिकी हथियार?

how isis has get american weapon? अमेरिकी रक्षा विभाग उस वीडियो की जांच कर रहा है जिसमें अमेरिकी हथियारों को इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों के कब्जे में दिखाया गया है।...