Breaking News in Hindi Wednesday, September 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

पुजारी की पिटाई के बाद गांव में बवाल

गौरीबाजार। काली मंदिर के पुजारी के पिटाई से नाराज लोगों ने छह से अधिक लोगाें के घरों में घुसकर मारपीट की। इसी दौरान छह लोग घायल हो गए।

अब अन्य की श्रेणी में नही रहेंगे किन्नर

रुद्रपुर। चुनाव आयोग ने किन्नरों की नई श्रेणी का निर्धारण कर दिया है। लिंग के आधार पर बने वर्ग में पुरुष, महिला और अन्य के अनुसार पहले उन्हें (किन्नरों को) अन्य की श्रेणी में रखा जाता है।

विवाहिता को पीटकर घर से निकाला

रुद्रपुर। बैदा गांव में एक विवाहिता को ससुरालियों ने रात में पीट कर घर से निकाल दिया। मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के पति और ससुर को दो दिन से थाने में बैठाया है।

आनंद की हत्या में शामिल तीसरा भी गिरफ्तार

देवरिया। मर्चेंट नेवी में कर्मचारी आनंद सिंह हत्याकांड में शामिल तीसरे अज्ञात आरोपी को पुलिस ने उसके आवास से पकड़ लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

मोहन सिंह को श्रद्धांजलि देते नेता भावुक

देवरिया। समाजवादी नेता मोहन सिंह को श्रद्धांजलि देते समय सभी नेता भावुक हो गए। किसी ने उन्हें राजनीति का कबीर तो किसी ने विचारों को धनी बताया।

जिला पंचायत सदस्य ने जेई से मांगी रंगदारी

कंचनपुर। बघौचघाट विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एक जेई से पचास हजार रुपये रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित जेई ने थाने में जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ रंगदारी के अलावा कई आरोप लगाते हुए थाने मेें तहरीर दी है।

कोटे की दुकान के चयन के विरोध में हंगामा

देवरिया। रामपुर कारखाना ब्लॉक के हिरंदापुर गांव के लोगों ने कोटे की दुकान के चयन में भेदभाव का आरोप लगाया। इसके विरोध में ब्लॉक मुख्यालय पहुंचकर हंगामा किया।

आकस्मिक छुट्टी पर गए 60 शिक्षक

देवरिया। प्राथमिक विद्यालयों में तैनात 60 शिक्षक सोमवार को आकस्मिक अवकाश पर चल गए। सभी ने विभाग के विशेष मोबाइल पर एसएमएस भेजा है।

काशी जैसे दिखेंगे बरहज के सरयू घाट

अमर उजाला ब्यूरोबरहज। नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत बरहज के सरयू तट के घाट अब वाराणसी के घाटाें की तरह दिखेंगे। इसके लिए शासन ने नया सबेरा नगर योजना अंतर्गत सात करोड़ रुपये स्वीकृत किया है।

समाजवादी चिंतक बाबू मोहन सिंह की प्रथम पुण्य तिथि पर विशेष

बरहज। मोहन सिंह समाजवादी चिंतक के साथ विचारों के धनी व्यक्ति थे। वे उसूलवादी नेता रहे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला मौलवी गिरफ्तार

maulvi mehdi hasan arrested. नवरात्र को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में मौलाना मेहदी हसन को गिरफ्तार किया गया।...

'गांधी जयंती पर मैं खुद झाड़ू लगाऊंगा'

pm modi in karnataka. स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अक्तूबर को खुद झाड़ू लगाकर देश को साफ-सफाई का संदेश देंगे।...

होबार्ट के तेज गेंदबाजों के आगे नार्दन ढेर

Hobart defeated Northern तेज गेंदबाज बेन हिल्फेनहास और डग बोलिंगर की घातक गेंदबाजी से होबार्ट हरिकेंस ने नार्दन डिस्ट्रिक्स को चैंपियंस लीग ट्वंटी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप ‘बी’...