Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत

बरहज। भलुअनी क्षेत्र के गड़ेर चौराहे पर सड़क पार करते समय एक वृद्ध को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक से गिर कर महिला की मौत

मदनपुर। क्षेत्र के कुईचवर गांव की रहने वाली एक महिला की बाइक से गिर कर मौत हो गई। वह छठ का बाजार कर घर को लौट रही थी कि चलती बाइक से दुबौली गांव के करीब जमीन पर गिर गई।

रेल लाइन के किनारे युवक की लाश मिली

रेल लाइन के किनारे युवक की लाश मिलीपूरे दिन युवकों ने लाश की रखवाली कीशाम को पहुंची पुलिस ने कब्जे में लियाअमर उजाला ब्यूरोसलेमपुर। भटनी-वाराणसी रेलखंड के किनारे मंगलवार की सुबह युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बावजूद समय से पुलिस नहीं पहुंची।

मंडलायुक्त की बैठक में डीपीआरओ को प्रतिकूल प्रविष्टि

महराजगंज। जिले के नोडल अफसर एवं मंडलायुक्त राकेश कुमार ओझा ने मंगलवार को जिला मुख्यालय के बुद्धा सभागार में अधिकारियों के साथ जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी निर्माण कार्यों का हर महीने निरीक्षण करें।

चार दिन से गायब युवक का शव नाले में मिला

महराजगंज। चार दिन से गायब एक युवक का शव मंगलवार को लक्ष्मीपुर के पास लठियहवां टोला स्थित एक नाले में मिला। वह चार दिन पहले घर वालों से विवाद करने के बाद घर से निकला था।

सपा के पर्यवेक्षक ने की गद्दाराें की पड़ताल

रुद्रपुर। समाजवादी पार्टी में वफादारों और गद्दारों की पड़ताल को पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री और पार्टी के पर्यवेक्षक श्रीप्रकाश उर्फ लल्लन राय मंगलवार को रुद्रपुर पहुंचे। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को पांच मिनट में संबोधित करने के बाद सीधे उनसे गोपनीय सुझाव और शिकायत आमंत्रित किया।

सोनूघाट-महुआनी सड़क की मरम्मत को लेकर धरना शुरू

देवरिया। महुआनी-सोनूघाट की खस्ताहाल सड़क को लेकर क्रमिक धरना मंगलवार से शुरू हो गया। लोगों ने मांग किया कि सड़क की मरम्मत के लिए सामग्री गिराने के बाद ही उनका धरना खत्म होगा।

परसिया भगवती में कब्रिस्तान की बाउंड्री तोड़ी, तनाव

बरहज। खुखुंदू क्षेत्र के ग्राम परसिया भगवती में अराजकतत्वों ने सोमवार की रात कब्रिस्तान की चहारदीवारी तोड़ दी। मंगलवार की सुबह लोगों को इसकी जानकारी हुई।

वाहन चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रायफल तानी

परतावल। कोठीभार पुलिस ने मंगलवार को श्यामदेउरवां में छापा मारकर चोरी की दो बाइक बरामद कर पांच युवकों को हिरासत में लिया। जिसमें एक ग्राम प्रधान का पुत्र बताया जा रहा है।

पुलिस से दुर्व्यवहार और फायरिंग पर एसपी गंभीर

देवरिया। हादसे के बाद न्यूकॉलोनी में पुलिस के सामने फायरिंग करने और पुलिसकर्मियों से दुर्व्यवहार करने वाले आरोपी के खिलाफ एसपी डॉ. एस. चन्नप्पा सख्ती के मूड में हैं। उन्होंने नामजद आरोपी के अलावा अज्ञात युवक की पहचान कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बर्दवान धमाका: आरोपियों पर 77 लाख का ईनाम

police announced 77 lakhs rupee reward on alleged persons. बर्दवान धमाके में की जांच कर रही एनआईए ने मामले के एक दर्जन फरार आरोपियों पर 77 लाख रुपये का इनाम रखा है।...

आखिरकार कौन चुनौती दे रहा है वसुंधरा राजे को?

who give challange vasundhara raje in rajasthan politics? राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान में भाजपा का चेहरा बन चुकीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को एक दशक बाद एक और चेहरा चुनौती देता दिखाई दे रहा...

टीम इंडिया का श्रीलंका के साथ पहला वनडे कटक में

ODI Series Preview: India vs Sri lanka. वेस्टइंडीज का दौरा रद्द होने के बाद भारत श्रीलंका के साथ 5 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को कटक में खेलने जा...