Breaking News in Hindi Friday, March 06, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

शिकायतों का निस्तारण करें अधिकारी

देवरिया। गोरखपुर के मंडलायुक्त आरके ओझा ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का निरीक्षण किया और अधिकारियों के साथ बैठक की। कमिश्नर ने मुख्यमंत्री, आयुक्त, जनता दर्शन और तहसील दिवस पर मिलने वाली शिकायतों को गंभीरता से लेने और उनके गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए।

तीन साल से नहीं मिला मानदेय

रुद्रपुर। जिले के मदरसों में काम कर रहे आधुनिक शिक्षकों के सामने भुखमरी का संकट खड़ा हो गया है। इन शिक्षकों को तीन साल से मानदेय नहीं मिला।

रथयात्रा निकाल आंदोलनकारियों ने मांग समर्थन

सलेमपुर। नगर के गांधी चौक पर चल रहा आंदोलन 53वें दिन जारी रहा। तीन फरवरी को होने वाले विशाल सड़क जाम कार्यक्रम की सफलता के लिए के लिए शुक्रवार को जयप्रकश मद्धेशिया ने हरी झंडी दिखाकर रथ को रवाना किया।

संगीत कार्यक्रम में डांस करने को लेकर मारपीट

सलेमपुर। एक बारात में आए संगीत कार्यक्रम में डांस करने को लेकर बराती और गांव वालों के बीच बृहस्पतिवार की रात मारपीट हो गई। इससे संगीत कार्यक्रम में भगदड़ मच गई।

यूपी के होमगार्ड कराएंगे दिल्ली में चुनाव

देवरिया। उत्तर प्रदेश होमगार्ड्स के 11 हजार जवान दिल्ली विधानसभा चुनाव की कमान संभालेंगे। देवरिया समेत गोरखपुर-बस्ती मंडल के करीब डेढ़ हजार होमगार्ड्स की ड्यूटी चुनाव में लगेगी।

कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच घायल

देवरिया। गोरखपुर रोड पर राजकीय पॉलिटेक्निक के पास कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल लाया गया जहां से हालत खराब होने के कारण उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

स्टॉफ नर्स पर कार्रवाई के लिए सीएमओ ने पत्र लिखा

देवरिया। जिला अस्पताल के पुरुष मेडिकल वार्ड में भर्ती किए गए 10 नेत्र के रोगियों को वार्ड से निकालने के मामले को सीएमओ ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने सीएमएस को पत्र लिखकर स्टॉफ नर्स से स्पष्टीकरण लेने और कार्रवाई करने आदेश दिया है।

सरयू में मिले कंकाल से नहीं हो सकी पहचान

देवरिया/बरहज। जौनपुर के दो युवकों को बरहज बुलाकर हत्या के मामले में सरयू मेें मिले कंकाल के जरिए पहचान नहीं हो सकी। मंगलवार को पहुंचे घर वालों ने डीएनए टेस्ट कराने की मांग की।

मॉडल में दिखी बाल विज्ञानियों की प्रतिभा

देवरिया। प्रेस्टिज इंटरमीडिएट कॉलेज में मंगलवार को विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। विद्यार्थियोें ने वैज्ञानिक अभिरुचि संबंधी चल और अचल मॉडल प्रस्तुत किए।

स्कूल जा रही छात्रा के साथ दुराचार का प्रयास

बनकटा। स्कूल जा रही छात्रा के साथ गांव के एक किशोर ने मंगलवार को दुष्कर्म का प्रयास किया। इसे लेकर गांव के दो पक्ष आमने-सामने हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

LIVE: संकट में टीम इंडिया, रहाणे भी आउट

LIVE: india vs west indies, world cup 2015 league match वर्ल्ड कप के 28वें मैच में वेस्टइंडीज के 182 रनों का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने अपने 4 विकेट गंवा दिए है।...

10 लाख रुपये तक के घर पर अब मिलेगा ज्यादा होम लोन

home loan. किफायती घर के खरीदारों के लिए होम लोन पर भारतीय रिजर्व बैंक ने एक बड़ी राहत दी है। पढ़िए ये जरूरी खबर।...

भीड़ ने जेल से खींचकर रेप के आरोपी को मार डाला

mob lynched rape accused. नगालैंड में लड़की से रेप के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भीड़ हिंसक हो उठी और आरोपी को जेल से खींचकर इतना पीटा कि उसकी मौत...