Breaking News in Hindi Monday, December 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

सरयू में मिले कंकाल से नहीं हो सकी पहचान

देवरिया/बरहज। जौनपुर के दो युवकों को बरहज बुलाकर हत्या के मामले में सरयू मेें मिले कंकाल के जरिए पहचान नहीं हो सकी। मंगलवार को पहुंचे घर वालों ने डीएनए टेस्ट कराने की मांग की।

मॉडल में दिखी बाल विज्ञानियों की प्रतिभा

देवरिया। प्रेस्टिज इंटरमीडिएट कॉलेज में मंगलवार को विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। विद्यार्थियोें ने वैज्ञानिक अभिरुचि संबंधी चल और अचल मॉडल प्रस्तुत किए।

स्कूल जा रही छात्रा के साथ दुराचार का प्रयास

बनकटा। स्कूल जा रही छात्रा के साथ गांव के एक किशोर ने मंगलवार को दुष्कर्म का प्रयास किया। इसे लेकर गांव के दो पक्ष आमने-सामने हो गए।

कच्ची शराब के खिलाफ गांव के लोगों का प्रदर्शन

बरौली। बरहज तहसील क्षेत्र के ग्राम करायल शुक्ल में गांव में कच्ची शराब के विरोध में लोगों ने तहसील दिवस पर प्रदर्शन किया। लोग हाथ में बैनर लेकर जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए गांव से तहसील पहुंचे।

लूट के विरोध में पकड़ी बाजार बंद

रुद्रपुर। पकड़ी बाजार क्षेत्र के सर्राफ से नकदी और एक युवक का पिस्टल लूटने के विरोध में मंगलवार को व्यापारियाें ने बाजार बंद कर प्रदर्शन किया। उन्हाेंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर घटनाआें के पर्दाफाश के लिए पांच घंटे धरना दिया।

महिलाओं ने नगर पंचायत कार्यालय घेरा

सलेमपुर। विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को पूर्व चेयरमैन सुधाकर गुप्ता के नेतृत्व में महिलाओं ने प्रदर्शन कर नगर पंचायत कार्यालय का घेराव किया। बाद में डीएम को संबोधित छह मांगों का ज्ञापन ईओ अवधेश सिंह को दिया।

सहजनवां आैर इंदारा की जीत

बैतालपुर। कस्बा स्थित खेल मैदान पर आयोजित स्वर्गीय हंसराज दास जी महराज राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन दो मैच खेले गए। पहले मैच में सहजनवां ने देवरिया और दूसरे में इंदारा ने बैतालपुर को हराया।

हत्यारोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया

सलेमपुर। चचेरे भाई का हत्यारोपी पुलिस को चकमा देकर सोमवार को न्यायालय में हाजिर हो गया। इस मामले में पुलिस उसकी पत्नी और मां को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

चार नेत्र सहायकों को कारण बताओे नोटिस

देवरिया। अंधता निवारण कार्यक्रम के तहत स्कूल आई स्क्रीनिंग की बैठक में अनुपस्थित चार नेत्र सहायकों को सीएमओ ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है।

बेटे ने ही दी थी हत्या की सुपारी

गौरीबाजार (देवरिया)। बीएसएनएल कर्मचारी की हत्या का गौरीबाजार पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 60 हजार रुपये में बेटे ने पिता की हत्या की सुपारी तीन बदमाशों को दी थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अब जल्द ही एटीएम से हिंदी में मिलेगी रसीद

soon banking transactions SMS will be in hindi as well सार्वजनिक क्षेत्रों के बैंकों ने यदि गृह मंत्रालय के प्रस्ताव को मान लिया तो जल्द ही बैंकों से होने वाले लेन-देन की जानकारी आपको हिंदी...

जनता दल के महाधरने पर मोदी पर खूब बरसे लालू

Jantadal Uproar upon BJP at Mahadharna राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर जनता परिवार के महाधरने में लालू प्रसाद यादव नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे।...

पाकिस्तान में 500 लोगों को होगी फांसी !

500 people will be Execution in Pakistan! पाकिस्तान में सजाए मौत दिए जाने वाले पाचं सौ लोगों को फांसी दी जाएगी।...