Hindi News Thursday, February 11, 2016

Home > City > Deoria

देवरिया सिटी न्यूज़

दौड़ में रंजना प्रथम व सुधा द्वितीय

रविंद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम में बेसिक शिक्षा बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया।

लूट के विरोध में सड़क जाम किया

स्टांप वेंडर से लूट के विरोध में बुधवार को तहसील के अधिवक्ताओं तथा स्टांप वेंडरों ने तहसील के सामने भाटपाररानी- सलेमपुर मार्ग जाम कर सभा किया।

चालकों को लूटने वाले दो शातिर गिरफ्तार

ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाले दो शातिर लुुटेरे पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं। उनके पास से नगदी, तमंचा और ट्रक चालक की मोबाइल बरामद आदि बरामद हुआ है।

तीन घंटे तक प्रभावित रहा ट्रेनों का संचालन

एक शातिर के गोरखपुर रोड ओवरब्रिज के नीचे डाउन रेलवे लाइन की पेंड्रोल क्लिप चुराने की वजह से तीन घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।

'पुरानी पेंशन योजना बहाल हो'

पुरानी पेंशन योजना और चतुर्थ श्रेणी में भर्ती प्रक्रिया की बहाली समेत अन्य मांगों को लेकर राज्य कर्मचारी संयुक्त सम्मेलन में पदाधिकारियों ने आवाज बुलंद की।

दक्षिण एशियाई खेल में मंजुला

जिले की बेटी मंजुला दक्षिण एशियाई खेल स्पर्धा बुधवार को अपनी प्रतिभा दिखाएगी। उसे हैंडबाल प्रतियोगिता में भारत की ओर से खेलने का मौका मिला है।

गांजे के साथ युवक पकड़ा, तीन से पूछताछ

गांजा के साथ कोतवाली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी ने तस्करी की बात स्वीकार की। केस दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया।

120 फीट बनेगी शहर के सिविल लाइंस की सड़क

शहर में जाम और सड़कों पर अतिक्रमण से निपटने के लिए डीएम, एसपी ने कारोबारियों के साथ मंगलवार को बैठक की।

दुकानदार पर रॉड से हमला, रकम लूटी

दुकान से घर जा रहे दुकानदार पर कुछ लोगों ने रॉड से हमला कर दिया और 28 हजार रुपये लूट लिए। घायल दुकानदार का सीएचसी पर इलाज कराया गया।

स्टांप वेंडर से साढ़े तीन लाख लूटे

स्टांप बिक्री की रकम सलेमपुर में जमा करने जा रहे भाटपाररानी के स्टांप वेंडर से साढ़े तीन लाख रुपये बाइक सवार छह बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट लिए।
1 2 3 4 5 अगला