Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Deoria

देवरिया

विद्युत कटौती पर दो घंटे सड़क जाम

रुद्रपुर। बरहज उपखंड कार्यालय के पश्विमी फीडर से जुडे़ आठ गांवाें में तीन दिनाें से बिजली गुल है। विद्युत कटौती को लेकर नाराज लोगाें ने रविवार को बरांव-मोहरा मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया।

तीन चौराहों पर जाम लगाकर धरने पर बैठे लोग

रुद्रपुर। (ब्यूरो) ट्रांसफार्मर जलने से सात दिनों से अंधेरे में रह रहे तीन वार्ड के लोगों ने खजुहा चौराहे पर सड़क जाम कर हठ योग शुरू कर दिया। सुबह 10 बजे सैकड़ों की संख्या में जुटे बिजली उपभोक्ता चौराहे पर चारों तरफ से बांस बल्ली लगा कर सड़क जाम कर दिया।

कोतवाली में भिड़ीं युवक की दो पत्नियां

देवरिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के एक युवक को दो शादी करना महंगा पड़ गया। शुक्रवार को मामला सदर कोतवाली में पहुंच गया।

सूरज और देशदीपक भाजयुमो के नगर महामंत्री बने

देवरिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा की नगर कमेटी का गठन पार्टी कार्यालय पर हुआ। इसमें मोर्चे के नगर अध्यक्ष दीपक गौतम ने सूरज पटेल और देशदीपक जायसवाल को महामंत्री, संतोष गुप्त, दिनेश वर्मा, सुधांशु शर्मा, संदीप वर्मा को उपाध्यक्ष, अमित श्रीवास्तव, चंदन वर्मा, धीरेंद्र सिंह, राहुल पांडेय को नगर मंत्री, योगेंद्र वर्मा को कोषाध्यक्ष, शनि तिवारी को मीडिया प्रभारी बनाया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षामित्र की मौत

बरहज/सलेमपुर। भांजी की मार्कशीट का सुधार कराने के बाद वाराणसी से घर लौट रहे शिक्षामित्र का शव गुरुवार की सुबह सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर लावारिस हाल में मिला। उनकी जेब से मिले मोबाइल और कागजात के आधार पर पहचान हुई।

बीएसए की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

देवरिया। पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने प्रेरक के फर्जी नियुक्ति मामले मेें दोषी अधिकारी और कर्मचारी पर कार्रवाई समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही प्रकरण की जांच सीआईडी से कराने की मांग जोरदार ढंग से उठाया।

एसडीएम ने विकलांग को दिया भरोसा

देवरिया। कलेक्ट्रेट परिसर में आमरण अनशन पर बैठे अंधे विकलांग की जिला प्रशासन के जिम्मेदारों ने गुरुवार को सुध ली। उन्होंने पीड़ित को कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

पूर्व माध्यमिक शिक्षकाें ने प्रदर्शन किया

देवरिया। जूनियर हाई स्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ ने अपनी मांगाें को लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर धरना दिया। प्रदेश सरकार को शिक्षक विरोधी बताया।

एपवा ने राज्यपाल का पुतला जलाया

देवरिया। अखिल भारतीय प्र्रगतिशील महिला एसोसिएशन की कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के कार्यवाहक राज्यपाल अजीज कुरैशी के विवादित बयान पर पुतला फूंककर नाराजगी व्यक्त की। कहा कि अहम पद पर कार्यरत व्यक्ति का ऐसा बयान उसकी मानसिकता को दर्शाता है।

लार में छात्र का अपहरण, केस दर्ज

सलेमपुर। लार क्षेत्र के चोरडीहा गांव का रहने वाला हाई स्कूल का छात्र सोमवार को लापता हो गया। पुलिस ने इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नरेंद्र मोदी को किसने कहा, ‘निरंकुश’ और ‘मौनेंद्र मोदी’

chavan accuses modi of being autocratic, questions 'silence' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाते हुए एक बड़े कांग्रेस नेता ने कहा है कि शासन करने का उनका स्टाइल ‘निरंकुश’ है।...

चांदी में 400 रुपये की गिरावट, सोना भी सुस्त

Gold, silver fall on sluggish demand दो दिनों की तेजी के बाद घरेलू सराफा बाजार में सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट आई। चांदी के भाव 400 रुपये लुढ़ककर 44,400 रुपये प्रति...

लेफ्ट हैंडर्स को सम्मानित करेगा अमर उजाला

amar ujala will felicitated to left handers अमर उजाला समूह ने बाएं हाथ से काम करने वाले युवा विद्या‌र्थियों को सम्मानित करने के लिए एक अभियान शुरू किया है।...