Breaking News in Hindi Sunday, September 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Chitrakoot

चित्रकूट

संप्रेक्षण गृह में गंदगी देख भड़कीं डीएम

चित्रकूट। जिलाधिकारी नीलम अहलावत ने शनिवार को माधवगंज के राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह (किशोर) जाकर वहां के अपचारी किशोरों से व्यवस्थाओं पर बात की। साफसफाई दुरुस्त न होने पर उन्होंने प्रभारी अधीक्षक को फटकार लगाई।

हड़ताल वापस नहीं सिर्फ स्थगित

पेट्रोल पंप मालिक पुलिस की अब तक की कार्रवाई से संतुष्टचित्रकूट। पुलिस ने घटना के खुलासे के दौरान पेट्रोल पंप मालिकों और मृतकों के परिजनों को बुलाया था। हालांकि परिजन नहीं पहुंचे।

मूर्ति-विसर्जन के लिए बनाएं ठोस कार्ययोजना

चित्रकूट। दुर्गा मूर्तियों के विसर्जन के लिए ठोस कार्ययोजना की जरूरत है। ऐसा न हुआ तो फिर पुलघाट जैसा हादसा होने की आशंका बनी रहेगी।

बिजली कटौती और लो वोल्टेज से भड़के, लगाया जाम

राजापुर (चित्रकूट)। लगातार बिजली कटौती और लो वोल्टेज से गुस्साए बाशिंदों ने भाजपाइयों की अगुवाई में शनिवार को पहले विद्युत उपकेंद के पास धरना दिया और फिर राजापुर-पहाड़ी-कर्वी मार्ग पर जाम लगा दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई।

पेट्रोल पंप बंदी की धमकी से खुलासा!

चित्रकूट। क्या वारदात में जुग्गी पटेल और बबली कोल भी शामिल थे.., क्या वारदात के समय बलखड़िया मौजूद था..., गोली क्या जुग्गी पटेल ने मारी..., बबुली ने किसकी हत्या की..., क्या सीसीटीवी फुटेज में पैर घसीटकर चलने वाला और कोई नहीं बल्कि जुग्गी पटेल था...। पत्रकार वार्ता में इस तरह के सवाल गूंजते रहे पर पुलिस अफसरों ने किसी भी सवाल का जवाब खुलकर नहीं दिया।

कभी भी हो सकता है सीएम का दौरा

जिलाधिकारी ने किया आगाहचित्रकूट। जिलाधिकारी नीलम अहलावत और पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने थाना रैपुरा में समाधान दिवस में एसओ को निर्देश दिए कि समयसीमा के अंदर शेष प्रार्थनापत्रों का निपटारा करें। कर्वी कोतवाली में डीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री का दौरा कभी भी हो सकता है और इसलिए हर रजिस्टर को पूरा कंप्लीट रखें।

परिक्रमा मार्ग में सोलर लाइट लगाएगी जिला पंचायत

चित्रकूट। जिला पंचायत की बैठक में पंचायती राज व्यवस्था के अधीन 23 विभागों के कामों की प्रगति पर चर्चा हुई। सहमति बनी कि परिक्रमा मार्ग में किसी भी मंदिर को ध्वस्त न किया जाए।

पेट्रोल पंप के दोहरे हत्याकांड में दो गिरफ्तार, छह फरार

चित्रकूट। पेट्रोल पंप में वारदात करने से पहले बदमाश एक ढाबे में गए थे। वहां मांसाहार न मिलने से गुस्साए डकैत पेट्रोल पंप पहुंचे और जब ईंधन डालने में भी देरी हुई तो मैनेजर और सेल्समैन की हत्या कर दी।

छात्रसंघ चुनाव के लिए किया प्रदर्शन

चित्रकूट। गोस्वामी तुलसीदास राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पांच सूत्रीय मांगों को लेकर छात्रों ने धरना दिया। इसके बाद प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

मजदूरों को पीटकर बंद कराया काम

पहाड़ी (चित्रकूट)। बदमाशों की धमाचौकड़ी जारी है। गुरुवार की रात एक निर्माणाधीन संपर्क मार्ग में असलहाधारी बदमाश पहुंचे और मजदूरों को जमकर मारापीटा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'सांप्रदायिकता फैलाने वाले संघ पर क्यों चुप हैं मोदी'

why narendra modi silent on rss ask sp leader naresh agrawal सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद राज्यसभा नरेश अग्रवाल ने कहा कि भारत के मुसलमानों को देश भक्त होने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रमाणपत्र...

वजह बताओ, तब मिलेगी आरटीआई से जानकारी

madras highcourt has given order on rti. अगर आरटीआई के जरिए जानकारी चाहिए तो पहले आपको वजह बतानी होगी। जानिए इस बाबत किसने आर्डर दिया है?...

शारदा घोटाला: चिदंबरम की पत्नी से पूछताछ

cbi questioned Chidambaram's wife in Sharda scam. सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की पत्नी और वरिष्ठ वकील नलिनी चिदंबरम से पूछताछ की है।...