Breaking News in Hindi Wednesday, August 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Chitrakoot

चित्रकूट

गैर इरादतन हत्या में आजीवन कारावास

चित्रकूट। गैर इरादतन हत्या में कोर्ट ने एक व्यक्ति को आजीवन कारावास और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। उसकी पत्नी को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया।

गैंगरेप में दो को दस-दस साल सश्रम कारावास

चित्रकूट। सामूहिक दुराचार के एक मामले में दो युवकों को कोर्ट ने दस-दस साल सश्रम कारावास और छह-छह हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने की आधी धनराशि पीड़िता को दिए जाने का आदेश दिया गया है।

व्यवस्था सुधारें, साधु-संत देंगे सहयोग

चित्रकूट। प्रमुख द्वार के महंत स्वामी रामस्वरूपाचार्य ने कहा कि जो घटना हुई उसमें निश्चित रूप से प्रशासन की चूक है। मेला प्रशासन ने लचर तरीके से व्यवस्था की थी।

जगह-जगह दी गई श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने तुलसी पार्क में शोकसभा की। बैठक में पंकज अग्रवाल ने कहा कि पूरी घटना की न्यायिक जांच होने के बाद दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। इस दौरान राहुल गुप्ता, अंकित पहारिया, धर्मचंद, राहुल गुप्ता, अंकित केशरवानी, नितेश, सुजीत द्विवेदी भी मौजूद रहे।

हर श्रद्धालु के चेहरे पर दिखा हादसे का दर्द

चित्रकूट। कामदगिरि परिक्रमा मार्ग पर हुए हादसे का दर्द चित्रकूट आने वाले हर श्रद्धालु के चेहरे पर दिखा। श्रद्धालु कामतानाथ से यह कामना कर रहे हैं कि कभी ऐसा हादसा न हो।

राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दें कार्यकर्ता

मऊ (चित्रकूट)। एक जुलाई से चलाए जा रहे समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत मंगलवार को मऊ-मानिकपुर विधानसभा क्षेत्र के बरगढ़ कसबे में शिविर लगाया गया। शिविर में अध्यक्षता करेत हुए जिलाध्यक्ष भइयालाल यादव ने कहा कि ग्रामीण इलाके में 290 साधारण और 36 सक्रिय सदस्य बनाए गए।

जिसने भी सुना वह दौड़ा चला आया

चित्रकूट। कामदगिरी परिक्रमा के दौरान मारे गए आस्थावानों की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि देने वालों का का तांता लगा है। जिसने भी हादसे के बारे में सुना वह दौड़ा चला आया।

विज्ञान प्रदर्शनी में अर्जुन का मॉडल रहा अव्वल

चित्रकूट। इंस्पायर अवार्ड 2014-15 के तहत चित्रकूट इंटर कालेज में लगी जिलास्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी में 21 कालेजों के लगभग 40 बच्चों ने माडल प्रदर्शित किए। इसमें आदर्श इंटर कालेज मानिकपुर के अर्जुन कुमार को प्रथम पुरस्कार मिला।

बहिलपुरवा मामले की सीबीसीआईडी जांच की मांग

चित्रकूट। बुंदेलखंड किसान विकास समिति के अध्यक्ष अनिल प्रधान ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी जानमाल की रक्षा की गुहार की है। अनिल का कहना है कि पुलिसकर्मियों की ज्यादती के खिलाफ मुहिम छेड़ने की वजह से उसे और कुछ अन्य लोगों को आए दिन धमकी मिल रही है।

रात में चलीं गोलियां, दहशत, आरोपी फरार

चित्रकूट। बीती रात लगभग 11 बजे चकरेही चौराहे में गोलियों की गूंज से दहशत का माहौल बन गया। बताया गया कि दो पक्षों के लगभग आधा दर्जन युवकों में किसी बात पर पहले तू-तू, मैं-मैं हुई और बाद में आठ-दस फायर झोंक दिए गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

US OPEN : दूसरे दौर में पहुंचे फेडरर और सेरेना

US open: federer and serena move to next round पांच बार के चैंपियन रोजर फेडरर और सेरेना विलियम्स साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंच गए हैं।...

मंदिर जा रही युवती के साथ छेड़खानी, कपड़े फाड़े

molestation of girl in mainpuri. मैनपुरी के मंदिर में पूजा करने जा रही एक युवती के साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ की। युवती ने इसका विरोध किया तो उसके कपड़े...

दक्षिण अफ्रीका ने हासिल किया 329 रनों का लक्ष्य

SA beat australia in tri odi series. दक्षिण अफ्रीका ने कंगारुओं से मिली चुनौती का डटकर सामना किया और 20 गेंद शेष रहते 329 रनों का मुश्किल सा लक्ष्य आसानी से हासिल...