Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

ऑनर किलिंग में गई आशु की जान

दनकौर। कस्बे से गायब 10वीं के छात्र और ऑटो चालक आशु का शव सोमवार रात को पुलिस को बिलासपुर के जंगल से मिला । शव सड़ी गली हालत में था, जिसकी परिजनों ने शिनाख्त की।

महिला की हत्या बोरी में फेंका शव

बुलंदशहर। हसनपुर लड़ूकी गांव के पास बंबे में एक महिला का शव बोरी में बंद पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के गले पर रस्सी और चेहरे पर घाव के निशान मिले हैं।

बैरियर तोड़कर दौड़ी बस, हंगामा

सिकंदराबाद। औद्योगिक क्षेत्र चौकी के पास हाइवे पर रोडवेज बस बैरियर तोड़ते हुए निकल गई। पुलिस कर्मियों ने देखा तो रोडवेज बस का पीछा कर पकड़ लिया।

सीनियर वर्ग की 5000 मीटर दौड़ में राजेंद्र सिंह प्रथम

बुलंदशहर। जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने जीत के लिए खूब दमखम दिखाया। सीनियर बालक वर्ग की 5000 मीटर की दौड़ में राजेंद्र सिंह ने पहला, रामजी लाल ने दूसरा और नितिन कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप

बुलंदशहर। अनूपशहर थाना क्षेत्र में पति के साथ मजदूरी करने जा रही महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि विरोध करने दबंगों ने पति को पीटकर घायल कर दिया।

कर्मचारियों पर रिपोर्ट के खिलाफ भड़के कर्मचारी

बुलंदशहर (ब्यूरो)। नगर कोतवाली में सहकारी गन्ना विकास समिति के सदस्य और पूर्व संचालक द्वारा तीन कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कर्मचारियों ने इसके विरोध में एसएसपी दफ्तर प्रदर्शन किया।

छठ पर्व: अस्ताचलगामी सूर्य को आज देंगे अर्घ्य

बुलंदशहर/सिकंदराबाद/ अनूपशहर। छठ पर्व पर व्रत रखने वालों में खासा उत्साह है। सोमवार को नहाय खाय के बाद दूसरे दिन मंगलवार को व्रतियों ने खरना का प्रसाद बांटा।

पशु चोरी से त्रस्त 20 गांवों ने की पंचायत

खुर्जा। पशु चोरों से परेशान ग्रामीणों ने सोमवार को गवां में बीस गावों की पंचायत बुलाई। पंचायत में पशु चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कमेटी का गठन हुआ है।

खुर्जा में अतिक्रमण पर चला ‘डंडा’

खुर्जा। तहसील प्रशासन ने मंगलवार को पीएसी और पुलिस बल की मौजूदगी में गांधी रोड, कॉलेज रोड, ढोरी मोहल्ला मार्ग पर से अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान व्यापारियों की सीओ और एसडीएम से नोकझोक भी हुई।

आलू का बीज 6 हजार रुपये क्विंटल किसान परेशान

बुलंदशहर। महंगाई के सभी रिकार्ड तोड़ आलू बीज का मूल्य 5 से 6 हजार रुपये प्रति क्विंटल पहुुंच गया है। एफ-1 बीज छह हजार रुपये क्विंटल से कम नहीं है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

69 फाइनेंस कंपनियों के रजिस्ट्रेशन खत्म

nbfc companies registration cancelled. वित्तीय अनियमितताओं और नियम-कानून के पालन में शिथिलता बरतने पर भारतीय रिजर्व बैंक के कानपुर मुख्यालय ने 69 नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनीज (एनबीएफसी) के रजिस्ट्रेशन...

झारखंड में कांग्रेस ने झामुमो से गठबंधन तोड़ा

congress break alliance with jmm. कांग्रेस ने झारखंड में सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के साथ अपना 16 महीने पुराना गठबंधन तोड़ लिया है।...

फांसी पर लटका मिला महिला का शव

woman suicide in agra. आगरा के काजीपाड़ा में शुक्रवार सुबह महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला।...