Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

युवती से गैंगरेप

जहांगीराबाद। कस्बे से सटे एक गांव में एक किशोरी से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। थाना स्तर से कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने इसकी शिकायत तहसील दिवस में एसएसपी से की।

तमंचे को लोड करते समय चली थी गोली

सिकंदराबाद। शादी से एक दिन पहले डीजे पर डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से हुई दो युवकों के मामले में नया मोड़ आया है। युवकों की मौत तमंचा लोड करते समय गोली चलने से हुई थी।

शहर से जल्द हटेगा अतिक्रमण

बुलंदशहर। शहर को अतिक्रमण मुक्त करने की कवायद तेज हो गई है। एडीएम प्रशासन और एसपी सिटी को इसकी कमाल सौंपी गई है।

50 परिवारों की काली रहेगी दिवाली

बुलंदशहर। कुतुबपुर बस ब्लास्ट में अपनों को गंवा चुके करीब 50 परिवारों की दिवाली इस बार काली रहेगी। पीड़ित परिवारों में सन्नाटा पसरा है।

डांस में चली गोली दो युवकों की मौत

बुलंदशहर। मोहल्ला शेखवाड़ा में मंगलवार देर रात डीजे पर डांस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शादी के घर में डांस पार्टी चल रही थ्‍ाी।

बस पलटी, 40 बाराती घायल

गुलावठी। गुलावठी-महौली मार्ग पर बुधवार सुबह गांव महौली से ग्राम बड़तौली (खुर्जा) जा रही एक बारात की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 40 बाराती घायल हो गए।

धनतेरस पर बाजार गुलजार, 20 करोड़ का कारोबार

बुलंदशहर/खुर्जा/सिकंदराबाद/जहांगीराबाद/स्याना। धनतेरस पर बुलंदशहर में 20 करोड़ से अधिक का कारोबार हुआ। बाजारों में खूब रौनक रही और लोगों ने दिल खोलकर खरीदारी की।

मीट फैक्ट्री के मुनीम से दो लाख लूटे

खुर्जा। मूड़ाखेड़ा मार्ग स्थित एक मीट फैक्ट्री के पहासू निवासी मुनीम और उसके भांजे से सोमवार रात बदमाशों ने दो लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों तमंचे की बट से पीटा।

परिजन बोले, राजू की हुई हत्या

बुलंदशहर। जिला जेल में बंदी के आत्महत्या किए जाने का मामला जेल अधिकारियों की परेशानी बढ़ा सकता है। बुधवार को मृतक बंदी के परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात कर बंदी की मौत को हत्या करार दिया।

पशु लूट के विरोध पर किसान की हत्या

छतारी। चौढेरा गांव में मंगलवार देर रात पशु लूट के विरोध पर बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें, जवानों में मिठाई बांटकर मनाई मोदी ने दिवाली

modi in siachin दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के बीच रहे और उन्हें मिठाई खिलाकर अपना त्यौहार मनाया, देखिए एक झलक।...

मोदी ने चुराई फोटो, सोशल मीडिया पर बवाल

narendra Modi dhanteras photo on facebook creates a flutter on social media बिमल नेपाल एक जानेमाने फोटोग्राफर हैं और उनकी फोटो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर की है।...

बाप ने तीन साल की बेटी की पत्‍थर से कुचलकर की हत्या

Minor girl stoned to death by father in Rajasthan राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।...