Breaking News in Hindi Sunday, December 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

bulandshahr dm chandrakala lashes out at corrupt officials.

हर जिले को चाहिए ऐसी डीएम, तस्वीरों में देखें क्यों!

‘कमीशनखोरी की हद है, ये जनता का पैसा है।’ कमीशनखोरों को डीएम ने ऐसा फटकारा कि वो सर्दी में भी कांप उठे।

मुरादाबाद और मेरठ इलेवन ने जीते मैच

सिकंदराबाद। रायबहादुर जतन स्वरूप मेमोरियल सोसायटी की ओर से चल रहे ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट में मुरादाबाद और मेरठ की टीम ने बाजी मारी। मंगलवार को जेएस कालेज के मैदान पर एमपीएस मुरादाबाद और पोटिंग क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

300 घरों का कटेगा बिजली और पानी

बुलंदशहर। मकान कब्जाकर किश्त नहीं देने वाले 300 आवंटियों के आवास विकास ने बिजली-पानी कनेक्शन काटने की तैयारी की है। आगरा रीजन के इन आवंटियों को आवास विकास परिषद की ओर से नोटिस जारी किए गए हैं।

विधायक गुड्डू पंडित और मुकेश शर्मा गैंगस्टर केस में बरी

बुलंदशहर। दो सपा विधायकों को गैंगस्टर एक्ट के मामले में बरी कर दिया गया है। डिबाई के सपा विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित और शिकारपुर के सपा विधायक गुड्डू पंडित के भाई मुकेश शर्मा समेत दस लोगों को स्पेशल जज गैंगस्टर- एडिशनल सेशन जज ने जिरह के बाद बरी कर दिया।

आधार कार्ड के नाम पर वसूली हुई तो एफआईआर

बुलंदशहर। मंडलायुक्त भूपेंद्र कुमार ने कहा है कि आधार कार्ड की आड़ में रुपये की वसूली की शिकायत पर एजेंसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने मीटिंग में एडीएम वित्त एवं राजस्व को ऐसी शिकायतों पर सख्ती बरतने के आदेश दिए।

डीएम के दरबार में शिकायतों का अंबार

बुलंदशहर/खुर्जा/अनूपशहर। तहसील दिवस में मंगलवार को शिकायतों का अंबार लगा रहा। डीएम ने 101 में से 21 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया।

यूरिया न मिलने पर हंगामा

स्याना। सहकारी समिति पर यूरिया उपलब्ध नहीं होने पर भाकियू के बैनर तले किसानों ने गढ़ स्टैंड पर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों ने जल्द यूरिया उपलब्ध कराने की मांग की।

वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स गेम्स में भाग लेगी अनन्य

शिकारपुर। ऑल इंडिया कराटे एवं कायडू चैंपियनशिप में यूपी कप जीतकर भारतीय टीम में जगह बनाने वाली शिकारपुर की अनन्या चौधरी विदेश में भी खेल का प्रदर्शन करेगी। अप्रैल 2015 में थाईलैंड में होने वाली वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स गेम्स में अनन्या प्रतिभाग करेगी।

खरमास शुरू, 14 जनवरी तक नहीं बजेगी शहनाई

बुलंदशहर। देवोत्थान एकादशी से शुरू हुए विवाह-शादी अब खरमास के चलते बंद हो गए। अब विवाह-शादी के लिए 14 जनवरी 2015 तक इंतजार करना होगा।

बाजार बंद कर निकाला जुलूस

औरंगाबाद। कस्बे में बीती रात हुईं चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों पर पुलिस के खिलाफ मंगलवार सुबह व्यापारी सड़क पर उतर आए। व्यापारियों ने नगर में जुलूस निकालकर अपनी दुकानें बंद कर दीं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

‘मेक इन इंडिया’ की सफलता को लेकर चिंता में सरकार

modi government plans the success of make in india. ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम की सफलता को लेकर चिंतित सरकार अब अपनी पूरी ताकत के साथ इस कार्यक्रम को सफल बनाने की कवायद में जुट...

मंत्रियों को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला युवक गिरफ्तार

rajasthan youth arrested for threatening ministers by email. गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया समेत दस कैबिनेट और छह राज्य मंत्रियों को बम से उड़ाने की धमकी वाला ई-मेल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर...

महिला पत्रकार ने की फेसबुक पर टिप्पणी, बवाल

case file will on women journalist in egypt मिस्र की जानी मानी पत्रकार और कवयित्री फातिमा नाउत पर कुर्बानी की आलोचना के लिए मुकदमा चलाया जाएगा।...