Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

व्यापारी को तमंचा दिखाकर लूटी चेन

सिकंदराबाद। नगर के हरीशाह मोहल्ले में तमंचे के बल पर बदमाश ने व्यापारी से सोने की चेन लूट ली। शोर मचाने पर बदमाश फायरिंग कर भाग गया।

ंडिबाई अस्पताल का निर्माण ठप, अफसरों को फटकार

बुलंदशहर। डिबाई में बन रहे अस्पताल में पेश आ रही दिक्कतों पर विशेष सचिव ने अफसरों को फटकार लगाई है। अफसरों से पैसे लैप्स होने और निर्माणकार्य रुके होने के संबंध में जानकारी मांग ली है।

दहेज के लिए महिला की हत्या

छतारी। भीकमपुर में दहेज की मांग पूरी न होने पर दहेजलोभियों ने महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मंदिर मार्ग पर जलभराव, प्रदर्शन

सिकंदराबाद। खत्रीबाड़ा स्थित राधा-कृष्ण मंदिर के मार्ग पर जलभराव से बुधवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने एकत्र होकर नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया।

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या का मामला, हत्यारोपी पति पर रिपोर्ट दर्ज

बुलंदशहर (जहांगीराबाद)। अहार के गांव जटपुरा में अवैध संबंध के चलते पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

उस्मापुर में भाजपा नेता का घर चोरों ने खंगाला

खुर्जा। कोतवाली क्षेत्र के गांव उस्मापुर में मंगलवार रात चोरों ने भाजपा नेता के बंद मकान का ताला तोड़ लाखों रुपये के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। उधर, न्यू शिवपुरी में भी चोरों ने मोबाइल शॉप का ताला तोड़ चोरी करने की कोशिश की, लेकिन जाग होने पर चोर भाग खड़े हुए।

कालेजों की गलती भुगत रहे छात्र

बुलंदशहर। बीएड छात्रों को कालेजों की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। दरअसल, छात्रवृत्ति आवेदन फार्म पर कालेजों को फ्री सीट लिखना चाहिए था, लेकिन उन्होंने पेड़ सीट लिखकर सब गड़बड़ा दिया।

नए सर्किल रेट पर आज से दर्ज होंगी आपत्तियां

खुर्जा। जिल में एक अगस्त से नए सर्किल रेट लागू करने की तैयारी पूरी हो चुकी है। बुधवार को डीएम ने जिले भर के एसडीएम, तहसीलदार, यूपीएसआईडीसी और सब रजिस्ट्रार की बैठक बुलाकर नए सर्किल रेट पर चर्चा की।

1100 छात्र परीक्षा से बाहर

बुलंदशहर। आईटीआई से संबद्ध निजी कॉलेजों में एडमिशन में हुई धांधली से सैकड़ों छात्रों का करियर अधर में लटक गया है। कॉलेजों में कथित एडमिशन कराने वाले 1100 छात्रों के रिकॉर्ड का मिलान आईटीआई के लखनऊ मुख्यालय के वेबपोर्टल से नहीं हो सका।

छात्रों की समस्या हल करेगा सॉफ्टवेयर

बुलंदशहर। छात्रों की समस्या अब कॉलेज से ही निस्तारित हो जाएंगी। छात्रों के हित के लिए विश्वविद्यालय सॉफ्टवेयर डेवलप करेगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत-पाक विदेश सचिवों की वार्ता 25 अगस्त को

indo pak foreign secretary level talks भारत-पाकिस्तान के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता आगामी 25 अगस्त को इस्लामाबाद में होगी।...

'भ्रष्ट' जज मामला: सरकार ने मनमोहन पर साधा निशाना

modi govt attack on manmohan singh ‘भ्रष्ट’ जज की नियुक्ति और सेवा विस्तार पर जारी विवाद के बाद अब सरकार ने सीधे कांग्रेस और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा...

'क्या मोदी भगवान हैं जो दर्शन देकर चले गए'

mallikarjun kharge question about narendra modi in lok sabha लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे ब्रिक्स सम्मेलन पर पीएम को घेरने की तैयारी में थे। लेकिन सुषमा स्वराज ने उनको चारो खाने चित कर दिया।...