Breaking News in Hindi Thursday, January 29, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

gangrape with a minor girl in a moving car

यूपी: 'कार में खींचकर उन्होंने किया मेरा गैंगरेप'

सब्जी बेचने जा रही लड़की को कार सवार युवकों ने अगवा किया और चलती कार में उसकी इज्जत लूटते रहे।
dead body found hanging in bulandshahar up

तस्वीरें: पेड़ से लटकी मिली लाश, बुलंदशहर में बवाल

दो दिन से लापता व्यक्ति की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाकर जमकर बवाल काटा। देखिए तस्वीरें।
bulandshahr dm chandrakala lashes out at corrupt officials.

हर जिले को चाहिए ऐसी डीएम, तस्वीरों में देखें क्यों!

‘कमीशनखोरी की हद है, ये जनता का पैसा है।’ कमीशनखोरों को डीएम ने ऐसा फटकारा कि वो सर्दी में भी कांप उठे।

मुरादाबाद और मेरठ इलेवन ने जीते मैच

सिकंदराबाद। रायबहादुर जतन स्वरूप मेमोरियल सोसायटी की ओर से चल रहे ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट में मुरादाबाद और मेरठ की टीम ने बाजी मारी। मंगलवार को जेएस कालेज के मैदान पर एमपीएस मुरादाबाद और पोटिंग क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

300 घरों का कटेगा बिजली और पानी

बुलंदशहर। मकान कब्जाकर किश्त नहीं देने वाले 300 आवंटियों के आवास विकास ने बिजली-पानी कनेक्शन काटने की तैयारी की है। आगरा रीजन के इन आवंटियों को आवास विकास परिषद की ओर से नोटिस जारी किए गए हैं।

विधायक गुड्डू पंडित और मुकेश शर्मा गैंगस्टर केस में बरी

बुलंदशहर। दो सपा विधायकों को गैंगस्टर एक्ट के मामले में बरी कर दिया गया है। डिबाई के सपा विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित और शिकारपुर के सपा विधायक गुड्डू पंडित के भाई मुकेश शर्मा समेत दस लोगों को स्पेशल जज गैंगस्टर- एडिशनल सेशन जज ने जिरह के बाद बरी कर दिया।

आधार कार्ड के नाम पर वसूली हुई तो एफआईआर

बुलंदशहर। मंडलायुक्त भूपेंद्र कुमार ने कहा है कि आधार कार्ड की आड़ में रुपये की वसूली की शिकायत पर एजेंसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने मीटिंग में एडीएम वित्त एवं राजस्व को ऐसी शिकायतों पर सख्ती बरतने के आदेश दिए।

डीएम के दरबार में शिकायतों का अंबार

बुलंदशहर/खुर्जा/अनूपशहर। तहसील दिवस में मंगलवार को शिकायतों का अंबार लगा रहा। डीएम ने 101 में से 21 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया।

यूरिया न मिलने पर हंगामा

स्याना। सहकारी समिति पर यूरिया उपलब्ध नहीं होने पर भाकियू के बैनर तले किसानों ने गढ़ स्टैंड पर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों ने जल्द यूरिया उपलब्ध कराने की मांग की।

वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स गेम्स में भाग लेगी अनन्य

शिकारपुर। ऑल इंडिया कराटे एवं कायडू चैंपियनशिप में यूपी कप जीतकर भारतीय टीम में जगह बनाने वाली शिकारपुर की अनन्या चौधरी विदेश में भी खेल का प्रदर्शन करेगी। अप्रैल 2015 में थाईलैंड में होने वाली वर्ल्ड मार्शल आर्ट्स गेम्स में अनन्या प्रतिभाग करेगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कहां से आया मोदी के लाखों के सूट का कपड़ा?

Where did PM's suit fabric come from? नरेंद्र मोदी का सूट अब भी चर्चा में है। हैदराबाद हाउस में मोदी ने जो सूट पहना था उसका कपड़ा जाने माने ब्रांड हॉलैंड एंड...

जीत का खाता खोलने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

india vs england on friday, tri series त्रिकोणीय सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ कल होने वाले मैच में टीम इंडिया जीत का खाता खोलने के इरादे से उतरेंगे।...

..आखिर मिशेल के दुपट्टे की चिंता किसे है!

conrovercy on michelle obama headscarfh मिशेल ओबामा के सिर पर स्कार्फ न रखने पर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ है लेकिन आंकड़े कुछ और ही कहते हैं।...