Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

अधिकारी झुके, डायट में हुआ आंतरिक मूल्यांकन

बुलंदशहर। डायट में प्रैक्टीकल कराने की बीटीसी प्रशिक्षुओं की मांग पर अफसर झुक गए हैं। बसंती देवी डिग्री कॉलेज गुलावठी के प्रशिक्षुओं की मांग के अनुरूप बृहस्पतिवार को डायट में प्रैक्टीकल कराया गया।

छात्राओं से छेड़छाड़ पर भड़की पब्लिक

खुर्जा। कोतवाली क्षेत्र के गांव मूड़ाखेड़ा में बृहस्पतिवार को स्कूल से लौट रही छात्राओं से डंपर चालक ने छेड़खानी की और एक छात्रा का हाथ पकड़ने की कोशिश की। शोर मचाने पर जमा हुए ग्रामीणों ने आरोपी डंफर चालक की जमकर पिटाई की।

वकीलों का एसएसपी दफ्तर पर हंगामा

बुलंदशहर। एलएम ज्वैलर्स के शोरूम में हुई करीब तीन करोड़ की डकैती की वारदात का खुलासा न होने से नाराज अधिवक्ताओं ने बृहस्पतिवार को एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा किया और कामकाज ठप कर 20 सितंबर तक हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया। बृहस्पतिवार को डकैती कांड के खुलासे की मांग को लेकर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की बैठक हुई।

राशन न मिलने पर आत्मदाह की कोशिश

बुलंदशहर/जहांगीराबाद (ब्यूरो)। गांव भैयांपुर में राशन डीलर के खिलाफ सैकड़ों ग्रामीणों ने नारेबाजी की। एक ग्रामीण ने अपने ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने आग लगाने से बचा लिया।

हनीफ हत्याकांडः भाई का नाम आने पर कोतवाली में हंगामा

सिकंदराबाद। हनीफ हत्याकांड में मृतक के भाई का नाम आने पर परिजनों ने बृहस्पतिवार को कोतवाली में हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस निर्दोषों को निशाना बना रही है।

बोर्ड बैठक में सफाई के मुद्दे पर सभासदों का हंगामा

सिकंदराबाद। हंगामे के बीच नगर पालिका बोर्ड बैठक में करीब सवा दो करोड़ के प्रस्ताव पास हो गए। हालांकि नगर में सफाई व्यवस्था न होने से सभासदों ने नाराजगी जताई।

एसडीओ को बंधक बनाया

ऊँचागांव। अंधाधुंध बिजली कटौती पर बृहस्पतिवार को किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। ऊँचागांव बिजलीघर पर विद्युत निगम के एसडीओ को बंधक बना लिया।

गोली मारकर व्यापारी से 50 हजार लूटे

खुर्जा। मोहल्ला शेखपेन स्थित क्राकरी मार्केट के पास बृहस्पतिवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसकर पचास हजार रुपये लूट लिए। विरोध पर बदमाशों ने व्यापारी की कमर में गोली मार दी और भाग गए।

वजूद में आएंगी बुलंदशहर की 102 ग्राम पंचायतें

बुलंदशहर। 19 वर्ष बाद जनपद के 102 राजस्व गांव ग्राम पंचायत बनेंगे। बुलंदशहर के 7 तहसील क्षेत्रों में ग्राम पंचायतों की संख्या 879 थी, जो बढ़कर अब 991 हो जाएंगी।

जमीन के लिए चाचा की गला दबाकर हत्या

खुर्जा जंक्शन। चौकी क्षेत्र के गांव सौंदा में जमीन के लिए भतीजे ने अपने चाचा की खेत में गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

चीन के राष्ट्रपति का लिया गलत नाम, गई नौकरी

dd news expell news anchor for taking wrong name of chinese president चीन के राष्ट्रपति का गलत नाम लेने पर भारत के एक न्यूज चैनल के एंकर की नौकरी चली गई है। जानिए किस चैनल की थी...

फीफा रैंकिंग में भारत को बड़ा झटका, डेढ़ सौ से हुआ बाहर

india slips in fifa ranking. पिछले काफी समय से मैदान से दूर भारतीय टीम ताजा फुटबॉल रैंकिंग में आठ स्थान खिसककर 158वें पर पहुंच गई है।...

चुनावी माहौल में फिर आया 'मी नाथूराम गोडसे बोलतोय''

Play on Nathuram Godse to return to Mumbai stages on Gandhi Jayanti. विवादों में रहे नाटक 'मी नाथूराम गोडसे बोलतोय'' का एक बार फिर से मंचन होने जा रहा है।...