Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

15 रुपये में बना रहे थे आधार कार्ड, दबोचे गए

खानपुर। थाना क्षेत्र के गांव अमरपुर में बकायदा कैंप लगाकर सात अफसरों ने 15-15 रुपये में ग्रामीणों के आधार कार्ड बना डाले। अवैध वसूली के शक में ग्रामीणों ने अफसरों को बंधक बनाकर हंगामा किया।

इराक जैसे हो जाएंगे भारत के हालात : संजय

बुलंदशहर। शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख संजय शर्मा ने कहा कि जिस तरह मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति अपनाई जा रही है, अगर इसे रोका नहीं गया तो भारत में भी इराक जैसे हालात हो जाएंगे। संजय शर्मा यहां पृथ्वीनाथ धर्मशाला में शिवसेना के जिला सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

पति से खफा पत्नी ने दी पुलिस चौकी में आत्मदाह की धमकी

चोला (सिकंदराबाद)। दूसरी शादी की शिकायत के बाद भी पति पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने एक साल की बच्ची के साथ चौकी में आत्मदाह की धमकी दी। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया।

ईद-उल-फितर पर नहीं होगी बिजली कटौती

बुलंदशहर। ईद-उल-फितर पर व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए डीएम निधि केसरवानी ने रविवार को प्रशासनिक मशीनरी के पेंच कसे। डीएम ने पावर कारपोरेशन से बिजली और नगर पालिका को साफ-सफाई एवं पानी की जिम्मेदारी सौंपी।

एईसीएस में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

नरौरा। फुटबॉल एकेडमी नरौरा के तत्वावधान में परमाणु ऊर्जा केंद्रीय विद्यालय केकक्षा 10 और 12 में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। अणु विहार के सामुदायिक केन्द्र में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि परमाणु संयंत्र निदेशक डीएस चौधरी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से प्रतिभाओं में निखार आता है।

कालाबाजारी को जा रहा 140 क्विंटल गेहूं पकड़ा

बुलंदशहर। प्रशासन ने शनिवार रात कालाबाजारी के लिए जा रहा 140 क्विंटल गेहूं जब्त कर लिया है। शनिवार रात 11 बजे सूचना के आधार पर एसडीएम शिकारपुर सुनील कुमार सिंह ने सलेमपुर के पास 140 क्विंटल से भरा कैंटर रोका।

अपर जिला जज की पत्नी से चेन लूटी

बुलंदशहर। बाइक सवार दो बदमाशों ने रविवार को अपर जिला जज की पत्नी से सोने की चेन लूट ली। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बिजली कटौती पर किसानों ने की आत्मदाह की कोशिश, हंगामा

बुलंदशहर/चोला। बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने रविवार को चोला बिजलीघर पर जमकर हंगामा किया। किसानों ने तीन कर्मचारियों को बंधक बना बिजलीघर पर ताला जड़ दिया।

दंगा पीड़ितों की मदद करेगी भाजपा

बुलंदशहर। भाजपा सांसद डॉक्टर भोला सिंह के स्वागत समारोह में सहारनपुर और कांठ मुद्दा गूंजता रहा। सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाकर निंदा प्रस्ताव पास किया और सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की।

700 पुलिसकर्मियोें का तबादला

बुलंदशहर। बार्डर स्कीम में बुलंदशहर से करीब 700 सिपाहियों का तबादला गैर जनपदों में किया गया है। ईद के बाद सिपाहियों को रिलीव करने की बात कही जा रही है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बिकवाली के दबाव में 26 हजार से नीचे आया सेंसेक्स

Sensex, Nifty slip as profit booking continues विदेशी बाजारों के नकारात्मक रुझान और मुनाफावसूली के चलते घरेलू शेयर बाजार शेयर बाजार लगातार दूसरे दिवस गिरावट पर रहे।...

CWG 2014: कुश्ती पर आज होगा भारत का बड़ा दांव

CWG 2014: sechudle for 29 July ...

अमला की कप्तानी ने किया जादू, SA की दोहरी कायमाबी

South africa Reclaims No One In test ranking हाशिम अमला की कप्तानी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए जादू कर दिया। उनके अगुवाई में टीम को दोहरी सफलता मिली।...