Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

दफ्तर में साहब हैं या नहीं चेक करेगी टास्क फोर्स

बुलंदशहर। दफ्तर में 10 से 12 बजे तक अफसर मौजूद हैं या नहीं। अब इसका सच शासन की ‘टास्क फोर्स’ जांचेगी।

बुग्गी निकालने के विवाद पर बवाल

रबूपुरा। रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के चचूरा गांव में बुग्गी निकालने के विवाद में दो पक्षों के बीच शुक्रवार रात जमकर लाठी-डंडे चले और इसके बाद हुए पथराव में नौ लोग घायल हो गए। विवाद इतना बढ़ा की दोनों ओर से फायरिंग हो गई, जिसमें एक अन्य युवक घायल हो गया।

भगत की पीसीएस (जे) में 82वीं रैंक

बुलंदशहर। पीसीएस जे में 82वीं रैंक हासिल कर शिकारपुर स्थित मुकेरा निवासी भगत सिंह ने जिले का नाम रोशन किया है। रिजल्ट की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने भगत सिंह को मिठाई खिलाकर खुशियां साझा कीं।

खुर्जा के पास बनेगा बड़ा रेग्युलेटर

बुलंदशहर। अरनिया थर्मल पावर प्लांट को पानी सप्लाई करने को सिंचाई विभाग खुर्जा क्षेत्र में रेग्युलेटर का निर्माण करवाएगा। रेग्युलेटर पर करीब चार करोड़ रुपये खर्च आएगा।

किसानों को मिलेगा गेहूं की पांच किस्मों का बीज

बुलंदशहर। सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रो विश्वविद्यालय बुलंदशहर स्थित कृषि अनुसंधान केंद्र ने जिले के किसानों के लिए बंपर पैदावार देने वाली गेहूं की पांच किस्मों का बीज तैयार किया है। 190 क्विंटल बीज का वितरण किसानों को जल्द किया जाएगा।

ट्रैक्टर-ट्राली पलटी युवक की मौत

आहार (ब्यूरो)। भगवंतपुर के पास नहर की पटरी पर बुधवार रात ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दो लोग दब गए और सुबह आसपास के लोगों ने निकाला, तब तक एक की मौत हो चुकी थी।

छह माह में हो आतंकियों की सजा का फैसला : बिट्टा

गुलावठी। आतंकियों की सजा का फैसला छह माह के भीतर हो जाना चाहिए। इसके लिए देश में एंटी टेररिस्ट मिलिट्री कोर्ट की स्थापना होनी चाहिए।

एडीएम ने चलाया सफाई अभियान

खुर्जा। एसडीएम ने शनिवार को पॉटरी नगरी में पालिका कर्मियों के साथ सफाई अभियान चलाया। इस दौरान सब्जी मंडी में अतिक्रमण देखकर एसडीएम ने नाराजगी जताई।

डेंगू का पहला केस सामने आया, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

बुलंदशहर। अब डेंगू के डंक को लेकर हड़कंप मचा है। स्याना के देहरा निवासी एक युवक को डेंगू की पुष्टि हुई है।

बंधक बनाकर 3 युवकों को लूटा

डिबाई। हाईवे स्थित कसेरकलां गांव के पास बृहस्पतिवार रात छह बदमाशों ने तीन युवकों को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाश युवकों नगदी, मोबाइल लूटकर ले गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'बसंती' नहीं, पेट के लिए टॉवर पर चढ़ा बलमा

worker climbs up on high tension electricity grid tower in aligarh फिल्म वाला बीरू बसंती के लिए टंकी पर चढ़ा था लेकिन आज बलमा किसी लड़की के लिए नहीं बल्कि मजदूरी के लिए चढ़ा है।...

बुलाया गया था बात करने, पर सुनना पड़ा भाषण

pm press meet sautik biswas मई में ऐतिहासिक चुनावी जीत के बाद नरेंद्र मोदी की मीडिया से मुलाक़ात कई वजहों से दिलचस्प रही। जानिए क्या थीं वो वजहें?...

चोर जिसने बेरोजगारी में 200 कुत्ते चुराए

dog theft in vietnam पुलिस के मुताबिक हो चि मिन्ह शहर में इस चोर ने पिछले सात महीने से 200 कुत्तों को चुराने की बात कबूली है।...