Breaking News in Hindi Friday, March 06, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

fight in procession for vegitables

बारात में सब्जी के लिए हुआ बवाल, दूल्हा फरार

एक शादी समारोह में सब्जी के लिए हुई मारपीट के दौरान कई बारातियों और घरातियों के सिर फूटे।

पॉलीथिन मुक्त पॉटरी नगरी के लिए बच्चों ने की अपील

खुर्जा। पॉटरी नगरी को पॉलीथिन मुक्त बनाने के लिए शुक्रवार को महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल से 12 स्कूल के हजारों बच्चों ने जागरूकता रैली निकाली। मुख्य अतिथि डीएम बी चंद्रकला ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और व्यापारियों को हजारों की संख्या में कपड़े से बने थैले वितरित किए।

गृह जनपद में नहीं होगी टीजीटू की तैनाती

बुलंदशहर। मनमाने ढंग से बिजलीघरों पर बतौर प्रभारी जेई तैनात हुए टीजीटू (टेक्निकल ग्रेड टू) को शासन ने जोर का झटका दिया है। मूल जनपद में तैनाती पाने वाले टीजीटू की तैनाती अब गृह जनपद में नहीं हो सकेगी।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहेंगे एक हजार पुलिसकर्मी

बुलंदशहर/सिकंद्राबाद। तीन फरवरी को मुख्यमंत्री की सुरक्षा में करीब एक हजार पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। डीएम और एसएसपी ने शुक्रवार को खुर्जा रोड स्थित मुख्यमंत्री के सभास्थल और हेलीपैड की व्यवस्था आदि को लेकर निरीक्षण किया।

बलिदान दिवस पर राष्ट्रपिता को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

बुलंदशहर/अनूपशहर/खुर्जा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बलिदान दिवस पर शुक्रवार को नगर और देहात में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। कलक्ट्रेट में डीएम बी चंद्रकला ने बापू के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

स्कॉलरशिप के लिए 1188 छात्रों ने की धांधली

बुलंदशहर। स्कॉलरशिप पाने के चक्कर में 1188 स्टूडेंटस द्वारा फ्राड करने का मामला प्रकाश में आया है। उन्होंने स्कॉलरशिप फार्म के साथ फर्जी आय प्रमाणपत्र लगा दिया।

दो पक्षों में संघर्ष, चार लोग घायल

बुगरासी। ग्राम जलालपुर में घुड़चढ़ी देख रहे किशोर की पिटाई के बाद दो पक्षों में संघर्ष हो गया। मारपीट में चार लोग घायल हो गए।

किसानों ने जलाया भूमि अधिग्रहण ‘बिल’

नरसैना (बुलंदशहर)। केंद्र सरकार के भूमि अधिग्रहण बिल को किसान विरोधी करार देते हुए किसान सभा ने दौलतपुर बस स्टैंड पर प्रदर्शन कर धरना दिया। गुस्साए किसानों ने बिल की प्रति भी फूंकी।

करंट लगने से दरोगा के बेटे की जान गई

बुलंदशहर। बीएसएफ में तैनात गांव घुंघरावली निवासी दरोगा समरपाल के 15 वर्षीय बेटे की शुक्रवार दोपहर करंट लगने से मौत हो गई। किशोर को टीवी का स्विच ऑन करते समय करंट लगा था।

जिंदगी की दौड़ में गोल्डन बनीं अनन्या

बुलंदशहर। जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव आए, लेकिन अनन्या का हौसला कभी नहीं डिगा। राज्य और अन्य प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में देहात क्षेत्र की बाला ने कई गोल्ड झटक कर जनपद का नाम रोशन किया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

श्रीलंका दौरे में जाफना भी जाएंगे मोदी

modi srilanka visit. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तीन दिवसीय श्रीलंका यात्रा के दौरान लिट्टे के पूर्व गढ़ और तमिल बहुल उत्तरी इलाके जाफना का दौरा करेंगे।...

महाराष्ट्र में मुस्लिम आरक्षण पर सियासत गरम

politics on muslim reservation. महाराष्ट्र में मुस्लिम आरक्षण रद्द किए जाने के फैसले से राजनीति गरमा गई है।...

मध्य प्रदेश: जज के खिलाफ महाभियोग का नोटिस

impeachment notice against mp judge. राज्यसभा के 58 सांसदों ने मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एसके गंगेले के खिलाफ महाभियोग चलाने के लिए नोटिस दिया है।...