Breaking News in Hindi Friday, November 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

एक क्लिक पर एफआईआर देख सकेंगे अफसर

बुलंदशहर। अब जल्द ही अफसर दफ्तरों में बैठकर एक क्लिक कर थाना-कोतवालियों में दर्ज एफआईआर देख सकेंगे। उन्हें इसके लिए फाइलों को पलटवाने की जरूरत नहीं है।

चालक की पिटाई कर सौ बोरा बीड़ी लूटी

सिकंदराबाद। टाटा 407 सवार बदमाशों ने खुर्जा रोड पर ट्रक में रखे बीड़ी के 100 बोरी लूट ले गए। विरोध पर बदमाशों ने चालक और क्लीनर की पिटाई की।

किसानों ने रखी ब्याज की शर्त

बुलंदशहर। अरनियां थर्मल पावर प्लांट की अड़चन कम होने का नाम नहीं ले रही है। किसानों ने जिला प्रशासन के सामने मुआवजे में देरी पर ब्याज मांग सरकारी मशीनरी की बेचैनी बढ़ा दी है।

दरोगा ने सपा नेता को पीटा, हंगामा

बुलंदशहर। कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी के दारोगा और सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष के भाई एवं प्रधानपति फैजुल के बीच हुए विवाद को लेकर बुधवार की रात और गुरुवार को हंगामा हुआ। आरोप है कि दरोगा ने सपा नेता से अभद्रता कर मारपीट की।

छह हजार छात्रों ने दी पीएसए परीक्षा

बुलंदशहर/बुगरासी। बृहस्पतिवार को सीबीएसई के 40 स्कूलों में कक्षा नौ और दसवीं के विद्यार्थियों की पीएसए (प्रॉब्लम सॉल्विंग असेस्टमेंट) की परीक्षा संपन्न हुई। परीक्षा में सामान्य ज्ञान, गणित, विज्ञान और तर्क शक्ति पर आधारित प्रश्न आए।

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए तहसील कर्मचारी

बुलंदशहर। एक किसान ने तहसील के कर्मचारियों को रिश्वत दी और उनकी करतूतों को कैमरे में कैद कर लिया। रिश्वत लेने का आरोप खुर्जा एसडीएम के तत्कालीन स्टेनो और दो अन्य तहसील कर्मचारियों पर लगा है।

गैस सब्सिडी की रकम खाते में भेजने की तैयारी में जुटे अफसर

बुलंदशहर। घरेलू गैस की सब्सिडी की रकम सीधे खाते में भेजे जाने की जद्दोजहद शुरू हो गई है। इससे संबंधित कागजातों का कलेक्शन शुरू हो गया है।

छेड़छाड़ पर काॅलेज में बवाल

खुर्जा। राष्ट्रीय राजमार्ग 91 के किनारे स्थित मीरपुर इंटर कॉलेज की छात्राओं से स्कूल के बाहर आए दिन होने वाली छेड़छाड़ को लेकर बृहस्पतिवार को बवाल हो गया। कालेज मैदान में घुस बाहरी छात्रों ने छात्रों पर हमला कर दिया।

गैंगरेप में दो युवकों को 14-14 साल की सजा

बुलंदशहर। अपर जिला एवं सत्र न्यायालय न्याय कक्ष-3 सुनील कुमार ने सरकार बनाम यतेंद्र मामले में गैंगरेप के दो आरोपियों को दोषी मानते हुए 14-14 साल की सजा सुनाई है। अभियुक्तों पर 25-25 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

डीएपी के लिए हंगामा

गुलावठी। नवीन मंडी स्थित इफ्को किसान सेवा केंद्र पर डीएपी न मिलने से नाराज किसानों ने बृहस्पतिवार को केंद्र के गोदाम पर प्रदर्शन किया। किसानों का आरोप था कि वह डीएपी (डाई) के लिए कई दिन से केंद्र के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उन्हें डीएपी नहीं दी जा रही।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...

विक्टोरिया बग्घी पर निकली नेताजी की शाही सवारी

mulayam singh birthday pics बैंड की धुन पर नृत्य करते बच्चे और बरसते फूल। रामपुर में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया जा रहा है। तस्वीरें।...