Breaking News in Hindi Wednesday, November 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bulandshahar

बुलंदशहर

26 से शहर में गूंजेगी आएएएफ के बूटों की टाप

बुलंदशहर। 26 नबंवर से नगर में जवानों के बूटों की टाप गूंजेगी। आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स) के 60 जवान पुलिस लाइन में आठ दिवसीय कैंप कर संवेदनशील स्थानों, बलवाई लोगों को चिन्हित करेंगे।

पीएमओ में शिकायत करने वाले वकील की हत्या

खुर्जा। हनुमान टीला इलाके की सराय नसरुसरुल्ला कालोनी में मंगलवार रात पौने नौ बजे वकील सुभाष मित्तल की घर में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने गेस्ट रूम में घुसकर वकील पिता के सामने गोलियां बरसाईं।

पढ़ाई नहीं, करा रहे सफाई

खुर्जा। शिक्षक हाथ में डंडा लिए थे और बच्चे गंदगी साफ करने में जुटे थे। ये नजारा देखने को मिला मंगलवार को पहासू मार्ग स्थित अगौर पूर्व माध्यमिक विद्यालय में।

कलक्ट्रेट में किया हंगामा, एडीएम को बनाया बंधक

बुलंदशहर। वेव शुगर मिल में पेराई सत्र शुरू न होने से नाराज किसानों ने मंगलवार को भाकियू के नेतृत्व में जुलूस निकालकर कलक्ट्रेट में हंगामा किया। पुलिस के रोकने के बाद भी किसानों ने डीएम दफ्तर पर कब्जा कर लिया।

मार्ग न बनने पर भड़के

खुर्जा । जेवर मार्ग का निर्माण अभी पूरा नहीं हुआ है। जिससे यहां रहने वालों और राहगीरों को परेशानी हो रही है।

फैक्ट्री कर्मचारियों ने प्रबंधक का पुतला फूंका

गुलावठी। बुलंदशहर-गुलावठी मार्ग पर ग्राम मिट्ठेपुर के पास म्यूजिक उपकरण बनाने वाली फैक्ट्री के कर्मचारियों ने मांगों को लेकर मंगलवार को फैक्ट्री के प्रबंधक का पुतला फूंका। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वह जीटी रोड जाम करेंगे।

रिहा हुए एबीवीपी के नेता

बुलंदशहर। जेल में बंद छात्र नेताओं की रिहाई से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने खुशी जताई। मंगलवार को पांचों नेताओं को जीप में बैठाकर लाया गया।

मौसमगढ़ की खल फैक्ट्री में छापा

बुलंदशहर। अनाज मंडी चौकी क्षेत्र के मौसमगढ़ गांव स्थित खल बनाने वाली एक फैक्ट्री में मंगलवार को कोतवाली देहात के इंचार्ज ने छापा मारकर रूई से लदा ट्रक कब्जे में लिया। यह कार्रवाई खल में मिलावट करने की सूचना मिलने पर की गई है।

एबीवीपी के सह सचिव प्रत्याशी का पर्चा निरस्त

औरंगाबाद। अमर सिंह पीजी कॉलेज में आखिरकार एबीवीपी से सह सचिव पद के प्रत्याशी और सपा छात्रसभा से कला संकाय प्रतिनिधि पद की प्रत्याशी का पर्चा निरस्त हो गया। एबीवीपी के प्रत्याशी को सीसीएसयू से राहत नहीं मिली तो सपा छात्रसभा की प्रत्याशी को आयु कम होने के चलते बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

7 करोड़ रुपये से होगा नगर का कायाकल्प

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड की सूरत बदलेगी। पालिका स्तर से कवायद शुरू हो गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर खतरा, कुत्तों की 'मौत' मरे शेर

lion died of dog disease. इटावा के लॉयन सफारी में एक जोड़ा शेर की मौत होने के बाद अब जाकर बीमारी का पता चल पाया है। लॉयन सफारी मुख्यमंत्री अखिलेश...

इलाहाबाद: सड़क हादसे में पूर्व महाधिवक्ता काजमी की मौत

sma kazmi died in accident. इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता एसएमए काजमी की मंगलवार को यूपी के प्रतापगढ़ में भदरी के समीप सड़क हादसे में मौत हो गई।...

AMU: मिला छात्राओं को हक, खुलेंगे लाइब्रेरी के दरवाजे

maulana azad library will open for girls in amu अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की मौलाना आजाद लाइब्रेरी के दरवाजे 54 साल बाद वीमेंस कॉलेज की छात्राओं के लिए खुल जाएंगे।...