Breaking News in Hindi Tuesday, July 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

फॉरेंसिक एक्सपर्ट संग बाग में फिर पहुंची सीबीआई

बदायूं। सीबीआई ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ कटरा सआदतगंज गांव में एक बार फिर आम के बाग में पहुंच कर क्लू तलाशने की कोशिश की। करीब दो घंटे आम के बाग में रुकी टीम में शामिल फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने आम के पेड़ की नाप-जोख की और आसपास रहने वाले गांव के लोगों से बातचीत की।

अब ब्रिज कार्पोरेशन से मदद लेगी सीबीआई

बदायूं। गंगा का जलस्तर बढ़ने के बाद अटैना घाट पर दफन लड़कियों के शव निकालने के लिए सीबीआई अब ब्रिज कार्पोरेशन की मदद ले सकती है। गंगा जिस तरह से उग्र रुख अपनाती जा रही हैं, उसको देखकर ऐसा नहीं लगता कि जांच एजेंसी दोनों शव निकला कर उनका पोस्टमार्टम कराने में कामयाब होगी, यह भविष्य के गर्भ में है।

दोबारा पोस्टमार्टम की संभावना और क्षीण

बदायूं। कटरा सआदतगंज मामले की जांच कर रही सीबीआई को यूपी ब्रिज कारपोरेशन की ओर से मायूसी हाथ लगी है। गंगा के मौजूदा जलस्तर में ब्रिज कारपोरेशन ने दोनों लड़कियों के शव निकालने में असमर्थता जताई है।

दुग्ध वाहन ने बाइक रौंदी, एक की मौत

बदायूं। दुग्ध वाहन की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसा देर रात बदायूं-मुजरिया रोड पर अलीगंज गांव के पास हुआ।

प्रशिक्षु भर्ती प्रक्रिया: सत्तर हजार प्रत्यावेदन प्राप्त

बदायूं। 72825 प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत मांगे जा रहे प्रत्यावेदनों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। डायट कर्मियों की मानें तो अब तक सत्तर हजार से अधिक आवेदक अपने प्रत्यावेदन जमा कर चुके हैं।

लड़कियों के भाई का मोबाइल सीबीआई ने लौटाया

बदायूं। कटरा सआदतगंज कांड की जांच कर रही सीबीआई ने लड़कियों के भाई का मोबाइल वापस कर दिया है। दरअसल शनिवार को अटैना घाट पर कब्रों की खोदाई की मशक्कत के दौरान लड़कियों का भाई भी वहां मौजूद था।
second merit merit of science and maths teachers

शिक्षक भर्ती: 42 जिलों की UPDATE मेरिट लिस्ट

गणित व विज्ञान शिक्षक के रिक्त पदों के लिए दूसरी मेरिट रविवार सुबह जारी हो गई है। 42 जिलों की मेरिट यहां देखिए एक साथ।

बिल्सी में बिजली गिरने से किशोर की मौत

बिल्सी। तहसील क्षेत्र के गांव फैतुल्लागंज में शाम बरसात के दौरान खेत से लौट रहे एक बालक पर बिजली गिर गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मिट्टी की बोरियों से घेरी गई कब्रें

बदायूं। अटैना घाट पर दफनाए गए दोनों लड़कियों के शवों को गंगा के बढ़े जलस्तर से सुरक्षित रखने के लिए कब्रों को मिट्टी भरे बोरों से घेर दिया गया है। दरअसल, पिछले दो दिन में गंगा में पानी बढ़ गया है।

बंटवारे में चले लाठी-डंडे, महिला समेत तीन घायल

सहसवान(बदायूं)। थाना क्षेत्र के गांव अब्बूनगर में जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

काबुल हवाईअडडे पर आत्मघाती हमला, पांच मरे

five dead in a suicide attack in qabul airport काबुल हवाई अड्डे के पास हुए एक आत्मघाती हमले में तीन विदेशी नागरिकों समेत कम से कम पांच लोग मारे गए हैं।...

मौलवी ने मस्जिद में किया मासूम से बलात्कार

10-year-old Afghan rape victim could face honor killing हैरत की बात ये है कि मासूम पीडिता को कुरान पढ़ाने वाले मौलवी ने ही उसे हवस का शिकार बनाया।...

ब्रिटेन के राजकुमारों का पहला 'जन्मदिन' तस्वीरों में

royal prince george of britain celebrates his first b'day ब्रितानी शाही परिवार के राजकुमार प्रिंस जॉर्ज के पहले जन्म दिन से ठीक पहले उनकी एक तस्वीर जारी की गई है। प्रिंस जॉर्ज मंगलवार को...