Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

दलितों की जमीन पर भूमाफिया की नजर!

बदायूं। दलितों की जमीनों पर भूमाफिया की नजर है। भूमाफिया किसी भी तरह इन जमीनों पर काबिज होना चाहते हैं।

जानलेवा हमले में पिता-पुत्र सहित तीन को कैद

बदायूं। जानलेवा हमले के मामले में नामजद पिता पुत्र सहित तीन आरोपियों को स्पेशल जज (एससी/एसटी) शैलेश्वर नाथ सिंह ने सात-सात साल कैद और प्रत्येक को 38 हजार रुपये जुर्माना का दंड दिया है। जुर्माना राशि में से 50-50 हजार दोनों घायलों को मुआवजा बतौर देने के आदेश दिए हैं।

कोचिंग जा रहीं छात्राओं से छेड़छाड़, हंगामा

बदायूं। शहर में स्कूल-कॉलेजों के आसपास छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा होने लगा है। पथिक चौक के पास शोहदों ने सरेराह कोचिंग जा रहीं छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर दी।

पुलिस ने घर में घुसकर कपड़ा व्यापारी से की अभद्रता

सहसवान (बदायूं)। एक तांत्रिक के कहने पर दरोगा ने कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर अभद्रता की। विरोध करने पर व्यापारी और उसकी पत्नी से दुर्व्यवहार किया।

समीक्षा बैठक में बदायूं पुलिस की हुई फजीहत

बदायूं। अपराधों की मासिक समीक्षा बैठक में भी बदायूं पुलिस की खूब फजीहत हुई। डीआईजी ने भी माना है कि बदायूं में अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है।

सीबीआई का मूवमेंट थमा, अटकलों का दौर शुरू

बदायूं। कटरा सआदतगंज कांड में जांच कर रही सीबीआई का मूवमेंट थम सा गया है। लगातार पांचवें दिन भी जांच एजेंसी ने न तो कटरा सआदतगंज की ओर रुख किया और न गंगा के पार किसी गांव में गई।

भाकपा का समर्थन पाकर सड़क पर उतरे मिल कर्मी

बदायूं। मालवीय आवास पर धरने पर बैठे मिल कर्मचारियों ने आज भाकपा के सहयोग से सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और कचहरी के पास चक्का जाम कर दिया। शनिवार को उनका 47वें दिन का धरना था।

ताबड़तोड़ दबिश, कई बदमाश उठाए

उझानी (बदायूं)। रोडवेज की दो बसों में लूट की घटना के बाद शुक्रवार देर रात डीआईजी आरकेएस राठौर ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली और वर्क आउट करने के निर्देश दिए।

गिरोह सरगना सहित चार को कैद, जुर्माना भी

बदायूं। न्यायालय चतुर्थ अपर जज विकास कुमार ने गिरोहबंद कानून के तहत गिरोह सरगना समेत चार आरोपियों को पांच-पांच साल कैद व पांच-पांच हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई है।वांछित आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश देने गए एसओ अलापुर एसएमआर रिजवी को आसपास के ग्रामीणों से विदित हुआ कि आरोपी रामवीर ने अकरम, वक्रपाल, वीरपाल के साथ मिलकर संगठित गिरोह बना लिया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र मेें पार हो रहीं दबंगई की हदें

बदायूं। शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंगई तमाम हदें पार हो गईं हैं। बीते पांच दिन में सरेआम फायरिंग की तीन सनसनीखेज घटनाओं को भी कोतवाली पुलिस अनदेखा कर गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बाढ़ झेलते लाखों में से कुछ की झलक

assam_flood_gallery भारत के कई राज्य इस समय भीषण बाढ़ का सामना कर रहे हैं। देखिए उस सैलाब के बीच खींची गई मार्मिक तस्वीरें।...

मंदिर जा रही युवती से छेड़छाड़, कपड़े फाड़े

molestation, Sexual Harassment in up उत्तर प्रदेश में बेटियों से छेड़छाड़ की घटनाएं और यौन उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला मैनपुरी का है।...

’अटल, आडवाणी और जोशी हमेशा मार्गदर्शक रहेंगे’

shivraj_advani_bjp मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री ने अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को किनारे करने की बात को खारिज किया।...