Breaking News in Hindi Monday, July 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

दरोगा की पिटाई से तांगा चालक बेहोश

बदायूं। तांगा चालक पर एक दरोगा ने दबंगई दिखाते हुए ऐसा कहर बरपाया कि वह बेहोश हो गया। दरोगा ने तांगा चालक को सरेराह बेरहमी से पीटा और फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर चला गया।

दो बाइक चोर पकड़े, तीन बाइक बरामद

सहसवान (बदायूं)। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो बाइक चोरों से चोरी की तीन बाइकें बरामद की है। पकडे़ गए बाइक चोरों ने और भी बाइक चोरी करने की घटनाओं का जुर्म कबूल किया है।

...वतन पर मिटने वालों का यही बाकी निशां होगा

वजीरगंज। ‘शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मिटने वालों का यही बाकी निशां होगा’ । देश के शहीदों के सम्मान में लिखी गई यें पंक्तियां आज कहने-सुनने में भले ही अच्छी लगती हों लेकिन वास्तविकता कुछ और है।

कुंवरगांव में दलित महिला से गैंगरेप

बदायूं। कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित महिला के साथ गांव के ही तीन लोगों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि महिला अपनी बेटी के साथ बाजार से घर लौट रही थी तभी रास्ते में तीनों ने उसको गन्ने के खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बदायूं कांड आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी

बदायूं। कटरा सआदतगंज कांड के पांचों आरोपियों की पेशी शु्क्रवार को जेल के अंदर ही हुई। कांवड़ यात्रा और अलविदा की नमाज की वजह से फोर्स की कमी के चलते आरोपियों को जिला जेल से कोर्ट नहीं लाया गया।

गृहक्लेश से तंग युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या की

बिसौली। गृहक्लेश से तंग आकर एक युवक ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के दो बेटियां और एक बेटा है।

बा स्कूल में छुट्टी के दिन भी लगीं कक्षाएं

अलापुर। विकास खंड उसावां कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल में तमाम अव्यवस्थाएं हावी हैं। इसका खुलासा जिला स्तरीय जांच टीम के निरीक्षण में भी हो चुका है लेकिन कोई सुधार नहीं हो रहा है।

दहेज की खातिर विवाहिता को मरवा डाला

निजी अस्पताल में की गई हत्या, शव पीएम को भेजा बिल्सी। थाना क्षेत्र के गांव गुधनी में बुधवार को दहेज की मांग पूरी न होने पर एक विवाहिता की डॉक्टर की मदद से हत्या कर दी गई। मृतका के पिता ने महिला चिकित्सक एवं दामाद समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस की सख्ती ने बढ़ा दिया बबाल

कुंवरगांव (बदायूं)। पुलिस की सख्ती ने कांबड़ियों के गुस्से को आग में घी डालने का काम किया। सड़क हादसे में मारे गए बाल कांवड़िये के शव को कुंवरगांव थाना पुलिस ने जब सड़क से जबरन हटाने की कोशिश की तो कांवड़िये भड़क गए।

रमजान उल मुबारक: अलविदा की नमाज आज

ककराला। जुमा अलविदा रमज़ान उल मुबारक के आखिरी जुमा को कहते हैं। यानी रमज़ान उल मुबारक की रुख्सती पर इकट्ठा होकर इजहारे गम करते हुए अल्लाह रब्बुल इज्ज़त की बारगाह में हाज़िर होकर नमाज़ अदा करने, रोजों की कुबूलियत की दुआ करने और माहे रमजान की जुदाई का अफसोस करने को अलविदा जुमा कहते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

उत्तर प्रदेश आज क्यों है निरुत्तर प्रदेश?

uttar pradesh in media because of bad news उत्तर प्रदेश फिर गलत वजहों से चर्चा में है। कबीर, जायसी, रसखान की प्रेम-भक्ति से सराबोर धरती पर दंगे भड़क रहे हैं।...

LIVE: तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू

LIVE india vs england: 3rd test, 2nd day भारत के खिलाफ साउथम्प्टन में तीसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन जोरदार शुरुआत के बाद इंग्लैंड दूसरे दिन बड़ा स्कोर बनाना चाहेगा।...

गुजरात के स्कूलों में ये क्या पढ़ाया जा रहा है?

Dinanath Batra's books are a must-read in Gujarat schools गुजरात की किताबों में विज्ञान और इतिहास के ऐसे-ऐसे तथ्य पढ़ाए जा रहे है, जिन्हें पढ़कर आप अपना सिर भी थाम सकते हैं। प‌ढ़िए ये...