Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

गल्ला व्यापारी से 1.60 लाख लूटे, घायल किया

दातागंज। बेखौफ बाइक सवार तमंचों से लैस तीन बदमाशों ने गल्ला व्यापारी से 1.60 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को बुरी तरह से पीटा।

महीनों से ठप पड़ी 108, 102 एंबुलेंस सेवा

कादरचौक। मरीजों को मिलने बाली एंबुलेंस सुविधा यहां दम तोड़ चुकी है। मरीजों को निजी वाहनों से ही स्वास्थ्य केंद्र तक जाना पड़ रहा है।

दलित युवती के पिता ने आरोपी पर ठोका रिवीजन

बदायूं। प्रभारी जिला जज हरिहर प्रसाद यादव ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश के खिलाफ दलित किशोरी के पिता की ओर से दायर रिवीजन को पंजीकृत करके सुनवाई के लिए 16 सितंबर की तारीख मुकर्रर की है।थाना इस्लामनगर क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी का विगत पांच मई 2014 कोे अपहरण हो गया था।

मेड़ के विवाद में दो गुटों में फायरिंग, पथराव

जरीफनगर (बदायूं)। थाना क्षेत्र के गांव बस्तोई सीकरी में मेड़ के विवाद को लेकर दो गुट भिड़ गए। उनमें जमकर पथराव और फायरिंग हुई।

‘पकड़ोगे तो गोली मार दूंगा, जिंदा हाथ नहीं आऊंगा’

बदायूं। मक्का के खेत में छिपे शातिर अपराधी आरिफ तक पहुंचने की एसओजी-पुलिस हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। आरिफ ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए सीधी चेतावनी दी कि ‘पकड़ोगे तो गोली मार दूंगा, जिंदा हाथ नहीं आऊंगा’।

मायके और ससुरालियों के बीच चले लाठी डंडे

बिसौली। विवाहिता की मौत से आक्रोशित मायके वालों ने ससुरालियों की जमकर पिटाई की। दोनों पक्ष के बीच खूब लाठी डंडे चले।

इस्लामनगर के आढ़तियों से 11.50 लाख की लूट

इस्लामनगर (बदायूं)। बाइक सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार को बहजोई रोड पर इस्लामनगर के दो आढ़तियों से दिनदहाड़े 11.50 लाख रुपये लूट लिए। दोनों आढ़ती बहजोई से वसूली करके लौट रहे थे।

दूसरे दिन भी हड़ताल पर रहे निजी बस संचालक

बदायूं/इस्लामनगर। टैंपो और मैजिक वाहनों के संचालन पर रोक की मांग को लेकर इस्लामनगर के निजी बस संचालक दूसरे दिन भी हड़ताल पर रहे। कई बस संचालक बदायूं पहुंच कर एआरटीओ उदयवीर सिंह और बदायूं डिपो के एआरएम जेपी सिंह से मिले।

मल्लू मर्डर केस में वांटेड है आरिफ

उझानी (बदायूं)। बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव अगौल में पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश ननाखेड़ा के आरिफ का लंबा आपराधिक रिकार्ड रहा है। उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर में लूट और दो हत्याओं में भी वह शामिल रहा।

तो क्या पुरानी वारदातों से नहीं मिल सकता क्लू

बदायूं। तीन तेज तर्रार एसओ, तीन जिलों की एसओजी और स्वाट टीम के जुटने के बावजूद बदायूं-मेरठ हाइवे पर हुए रोड होल्डअप में पुलिस को ठोस क्लू नहीं मिल सके हैं। हालांकि वारदात के खुलासे के लिए कई शातिरों से पूछताछ की जा रही है बावजूद इसके रोड होल्डअप का खुलासा दूर की कड़ी बन गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भ्रष्ट चपरासी के पास मिली करोड़ों की संपत्ति

Corrupt peon arrested in madhya pradesh. लोकायुक्त पुलिस ने मध्य प्रदेश के एक चपरासी के यहां छापा मारकर करोड़ों रुपये की संपत्ति बरामद की है।...

बिहार: अपहरण के बाद कराया धर्मपरिवर्तन

minor kidnapped and changes Religion. बिहार में एक हिंदू नाबालिग का अपहरण कर जबरदस्ती उसका धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है।...

LIVE: कंगारुओं के आगे संकट में दक्षिण अफ्रीका

LIVE: Australia vs south africa, tri nation odi series. त्रिकोणीय वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से मिले 283 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के जवाब में दक्षिण अफ्रीका के 3 विकेट गिर गए हैं।...