Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

गंगा, रामगंगा की कटरी से गायब हो गए घुमंतू पशु

दातागंज। गंगा और रामगंगा की कटरी से सैकड़ों घुमंतू पशु गायब हो गए हैं। स्थानीय एजेंटों और पुलिस के सहयोग से पशु तस्कर वाहनों में भरकर इन पशुओं को ले जाते हैं।

बिजली कटौती के खिलाफ एक्सईएन का पुतला फूंका

बिल्सी। बिजली कटौती से गुस्साए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नगर के बंबा चौराहे पर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर अधिशासी अभियंता का पुतला फूंका। चेतावनी दी कि अगर अघोषित कटौती बंद नहीं की गई तो उग्र आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा।

नवरात्र आज से, मंदिरों-घरों में मैया का हुआ शृंगार

बदायूं। आदिशक्ति मां दुर्गा के नौ दिन तक चलने वाले नवरात्र आज से प्रारंभ हो रहे हैं। मंदिरों में साफ-सफाई के साथ माता का भव्य शृंगार किया गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा फांसी पर झूली

बदायूं। संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्रा फांसी पर झूल गई। उसका शव घर के एक कमरे में लटका मिला।

भदरौल से अलग होने को बुलंद की आवाज

उझानी (बदायूं)। नई ग्राम पंचायतों के गठन की आवाज उठने में रविवार को एक और नाम शामिल हो गया। कादरचौक ग्राम पंचायत भदरौल के मजरा भूडा, रमनगला, मुस्कारा और मढैया के ग्रामीणों ने अपनी अलग ग्राम पंचायत के लिए आवाज उठानी शुरू कर दी है।

नजरू का रिकार्ड खंगालने में जुटी सीबीआई

बदायूं। कटरा सआदतगंज कांड की जांच कर रही सीबीआई अब मुख्य गवाह बाबूराम उर्फ नजरू का रिकार्ड खंगालने में जुटी हुई है। सूत्रों की मानें तो पॉलीग्राफी टेस्ट में नजरू का झूठ पकड़े जाने के बाद जांच एजेंसी कई पहलुओं पर विचार कर रही है।

बीएसए को घेर लिया अभिभावकों ने

बदायूं। हंगामा बरपने के करीब आधा-पौन घंटे बाद डीएम कार्यालय पहुंचे बीएसए कृपाशंकर वर्मा जैसे ही जीप से उतरे उन्हें हंगामा काट रहे बच्चों और अभिभावकों ने घेर लिया। बच्चों ने बताया कि मैडम खूब मारती-पीटती हैं।

पीड़ित परिवार बोला, पॉलीग्राफी टेस्ट पर भरोसा नहीं

बदायूं। कटरा सआदतगंज कांड के मुख्य गवाह बाबूराम पर उंगली उठने के बाद पीड़ित परिवार सीबीआई की जांच के खिलाफ भी मुखर होने लगा है। छोटी लड़की के पिता और भाई ने कहा है कि उनको पॉलीग्राफी टेस्ट पर भरोसा नहीं है।
The bodies of the murdered wife hid in bed

पत्‍नी की हत्या कर शव बेड में छिपाया

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को बेड में छिपा दिया और किसी को खबर भी नहीं लगी। कैसे हुआ हत्याकांड का खुलासा पढ़ें...

तहसील दिवस में कोटेदार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बदायूं। तहसील दिवस में कोटेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से पहले रिजोली के पूर्व प्रधान सूरज पाल सिंह यादव और बीडीसी सदस्य ओमेंद्र यादव ने ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि कोटेदार ग्रामीणों को राशन वितरण नहीं करता है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'काशी को संवारने में क्योटो का अनुभव काम आएगा'

varanasi develop as well as kyoto. काशी की तरह ही प्राचीन शहर है क्योटो। जिस तरह से क्योटो का कायाकल्प किया गया, उसी तरह काशी की तस्वीर भी संवारी जाएगी।...

श्रीलंका में पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा

5 Indian fishermen sentenced to death in Srilanka. श्रीलंका में बृहस्पतिवार को पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा सुनाई गई है।...

पुणे को हरा केरला ने खोला जीत का खाता

Kerala blasted beat FC Pune City इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को दी शिकस्त...