Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

दबतोरी क्षेत्र में नाइजीरियन नागरिकों की रेकी

अमर उजाला ब्यूरो बदायूं/दबतोरी। हवाला कारोबार के लिए बदनाम बिसौली कोतवाली क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों में नाइजीरियन नागरिक रेकी करके चले गए। इस बारे में दो दिन बाद भी पुलिस को खबर तक नहीं हुई।

जेडीसी ने किया वजीरगंज ब्लाक का औचक निरीक्षण

बदायूं। जेडीसी सीपी सिंह ने शनिवार को यहां पहुंचकर ब्लाक वजीरगंज का औचक निरीक्षण किया। विभिन्न कार्ययोजनाओं और विकास कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

खनन में रॉयल्टी चोरी का जबर्दस्त घपला

बदायूं। गंगा और रामगंगा के दोआब के जिला बदायूं में खनन में हमेशा से खेल रहा है लेकिन पिछले कुछ सालों से तो यहां अति हो गई है। अवैध खनन के अलावा अब रॉयल्टी चोरी के मामने भी हो रहे हैं।

बदमाशों ने घर में घुसकर की एक लाख की लूट

बिसौली। लाठी डंडो से लैस तीन बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक लाख रुपये के जेवर और बर्तन लूट लिए। बदमाशों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों की जमकर पिटाई भी की।

सीओ के नेतृत्व में सिलहरी में जंगलों में कांबिंग

सिलहरी/कुंवरगांव। बदमाशों की तलाश में सिविल लाइंस, कुंवरगांव थाना पुलिस ने पीएसी के साथ सीओ सिटी नरेंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में सिलहरी के जंगलों में कांबिंग की। करीब तीन घंटे कांबिंग करने के बाद पुलिस को यहां से खाली हाथ लौटना पड़ा।

हरियाणा की शराब, देशी बंदूक बरामद

एक आरोपी गिरफ्तार, दो साथी फरारअमर उजाला ब्यूरोबदायूं। शहर कोतवाली पुलिस ने लोची नगला इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में हरियाणा की शराब और एक देशी बंदूक समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

बिजली दरें बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

राज्य सरकार पर लगाया उपभोक्ताओं को कर्जदार बना देने का आरोपअमर उजाला ब्यूरोबदायूं। कांग्रेस और उसके अनुसांगिक संगठनों ने मालवीय आवास पर धरना प्रदर्शन कर बिजली की बढ़ी कीमतों का विरोध किया। उनका कहना था कि प्रदेश की सपा सरकार बिजली उपभोक्ताओं पर बिजली की कीमतों में वृद्धि कर उन्हें कर्जदार बना देना चाहती है।

सब कुछ जान कर भी अनजान बन गई पुलिस

उपद्रवियों का नेतृत्व करने वाला भी नामजद नहींइलाके में तनाव को भी हलके में ले रहे अफसरबदायूं। उहसैत में हुए बवाल और थाने पर पथराव, फायरिंग के मामले में पुलिस सब कुछ जानकर भी अनजान बन गई है। थाने में घुसकर फायरिंग और पथराव के मामले में पुलिस ने एक भी व्यक्ति को नामजद नहीं किया है।

बदायूं और गाजियाबाद को मिले पांच-पांच पदक

उझानी में यूपी स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिपप्रतिभागियों ने आत्मरक्षा का हुनर भी दिखायाअमर उजाला ब्यूरोउझानी (बदायूं)। यूपी स्टेट ताइक्वांडो सलेक्शन चैंपियनशिप का रविवार को आगाज हो गया। पहले दिन प्रतिभागियों ने ताइक्वांडो में आत्मरक्षा के हुनर का प्रदर्शन किया।

अज्ञात वाहन ने बाइक रौंदी, ग्रामीण की मौत

बदायूं। अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में ग्रामीण की मौत हो गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीजेपी संगठन में बड़े बदलाव, युवाओं पर शाह का दांव

Major changes in bjp party organization. महाराष्ट्र-हरियाणा के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के तुरंत बाद पार्टी ने संगठन स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं। पढ़िए क्या है मामला?...

गर्लफ्रेंड की हत्या पर 'ब्लेड रनर' को पांच साल की जेल

Oscar Pistorius Sentenced to 5 Years in Prison in Killing of Girlfriend. दक्षिण अफ्रीका में एक अदालत ने ऑस्कर पिस्टोरियस को अपनी गर्लफ्रेंड रीवा की हत्या के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है।...

जब दौडने वाले हाफ मैराथन में रास्ता भटक गए

half marathon of bangalore बैंगलोर में आयोजित एक हाफ मैराथन दौड में शामिल शीर्ष धावकों को एक अनजान रास्ते पर चार किलोमीटर दौडने के बाद पता चला कि वे...