Breaking News in Hindi Wednesday, September 17, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

तहसील दिवस में कोटेदार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बदायूं। तहसील दिवस में कोटेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से पहले रिजोली के पूर्व प्रधान सूरज पाल सिंह यादव और बीडीसी सदस्य ओमेंद्र यादव ने ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि कोटेदार ग्रामीणों को राशन वितरण नहीं करता है।

लखनऊ में तैयार हो रही नए कॉलेज की डिजाइन

बदायूं। सपा शासन में जिले को मिले तोहफों में राजकीय कन्या डिग्री कॉलेज भी है। नॉर्मल स्कूल के खंडहर में इसके लिए मंजूरी मिली है।

दौड़ के दौरान छात्रों में हुआ झगड़ा

आसफपुर (बदायूं)। आसफपुर क्षेत्र के त्रिवेणी सहाय इंटर कॉलेज का मैदान उस वक्त विवाद का अखाड़ा बन गया जब दौड़ लगा रहे खिलाड़ियों ने बेइमानी का आरोप लगाते हुए झगड़ा शुरू कर दिया। शिक्षक, प्रधानाचार्य भी छात्रों को अनुशासन में नहीं रख सके तो पुलिस बुलानी पड़ी।

तीन दिन से बंद है आम रास्ता

दायूं। लावेला से कांग्रेस दफ्तर जाने वाला मार्ग नगर परिषद के ठेकेदार ने तीन दिनों से बंद कर रखा है। आम रास्ता और वह भी मुख्य चौराहे से जुड़ा होने के बावजूद इस ओर नगर परिषद प्रशासन का ध्यान भी नहीं है।

ये शौचालय हैं या बटिया

बदायूं। जिले में निर्मल भारत अभियान के तहत शौचालयों का निर्माण कार्य पिछले दो वर्षों से केवल समग्र गांवों में ही निर्धारित किया गया है। शर्तों और नियमों के आधार पर सभी गांव वाले इसका लाभ नहीं ले सकते।

अब्दुल्लाह की मौत की वजह फांसी

उझानी (बदायूं)। तीन दिन पहले डिलौर गांव के अब्दुल्ला की मचान से लटकी मिली लाश के मामले में मौत की वजह साफ हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर गौर करें तो हैंगिंग की वजह से किशोर ने दम तोड़ दिया था।

स्टिंग आपरेशन: लोन के लिए भी हुई जेब गरम

बदायूं। आखिर कब तक सहा जाए। बेरोजगारों को लोन स्वीकृत करने में भी रिश्वत चाहिए।

चालीस कोटेदारों पर डाला जुर्माना

दातागंज। बड़ा मारे और रोने भी न दे, यह कहावत क्षेत्रीय कोटेदारों पर सटीक बैठ रही है। रोस्टर के मुताबिक मिट्टी का तेल निर्धारित तिथि पर न उठाने पर चालीस कोटेदारों पर दो-दो हजार रुपये का जुर्माना डाला गया है।

गर्भवती के भोजन पर भी डाका

बदायूं। जननी शिशु सुरक्षा योजना भी भ्रष्टाचार की जद में है। पूरे जिले में गर्भवती महिलाओं के भोजन पर डाका डाला जा रहा है।

पितृपक्ष पूर्णिमा पर जलदान को उमड़ा सैलाब

उझानी/कछला। पितृपक्ष की पूर्णिमा पर मंगलवार को कछला गंगाघाट पर लोगों ने डुबकी लगाकर पितरों को जलदान किया। घाट पर हर-हर गंगे गूंजता रहा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बदायूं कांड: मुख्य गवाह लाई डिटेक्टर टेस्ट में फेल

badun gang rape: cbi get bigger clue in this case. बदायूं गैंगरेप कांड में एक अहम मोड़ आ गया है। सीबीआई के लिए यह मोड़ बहुत ही अहम साबित हो सकता है। जानिए क्या हाथ...

शिवसेना की भाजपा को पैर जमीन पर रखने नसीहत

shivsena targets bjp on election. उपचुनाव में हार के बाद शिवसेना को भी भाजपा पर हमला बोलने का मौका मिल गया है। शिवसेना ने भाजपा को पैर जमीन पर रखने...

कोली डासना जेल शिफ्ट, 'भाग्यशाली रही मेरठ जेल'

surendra koli in dasna jail. निठारी कांड के आरोपी सुरेंद्र कोली को बुधवार दोपहर डासना जेल शिफ्ट कर दिया गया। इस संबंध में डासना जेल से मंगलवार देर रात स्थानीय...