Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

विदेशी नागरिकों की तलाश में पुलिस ने खंगाले गांव

दबतोरी। बिसौली कोतवाली क्षेत्र की दबतोरी चौकी इलाके में विदेशी नागरिकों को देखे जाने की सूचना पर पुलिस ने आसपास के कई गांवों में लोगों से जानकारी जुटाई। दबतोरी इलाके के संग्रामपुर, लक्ष्मीपुर, पपगांव और दबतोरा गांवों के कई लोगों के तार हवाला कारोबार से जुड़े हुए हैं।

एलआईसी अभिकर्ता का घर खंगाला

बदायूं। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शहवाजपुर में चोरों ने बुधवार रात एलआईसी अभिकर्ता के घर में हाथ साफ कर दिया। छत के रास्ते घर में घुसे चोर यहां से नकदी और जेवर समेत करीब पचास हजार रुपये का माल समेट कर ले गए।

दबतोरी में फिर दिखे विदेशी नागरिक

- हवाला कारोबार के लिए बदनाम हैं आधा दर्जन गांव - सीबीआई को चार लोगों की तलाशअमर उजाला ब्यूरोबदायूं/दबतोरी। बिसौली कोतवाली क्षेत्र के दबतोरी चौकी इलाके में विदेशी नागरिकों के फिर से आने की चर्चा है। पिछले दिनों भी इलाके में नाइजीरियाई नागरिक देखे गए थे और इन्होंने इलाके में करीब आधा दर्जन गांवों में रेकी की थी।

उतारी गइऱ्ई लाइन में करंट से चाौकीदार की माौत

रिसौली (बदायूं)। बिजली विभाग की घोर लापरवाही से पेड़ काट रहे सात लोगों में से एक की करंट से मौत हो गई। मरने वाला बिल्सी थाने का चौकीदार बताया गया है।

झंडी पूजन के साथ कल श्‍ाुरू हाोगा मेला ककोड़ा

कादरचौक। मिनी कुंभ से विख्यात मेला ककोड़ा में देवी मां का आशीर्वाद लेने और गंगा मैया के तट पर पड़ाव डालकर गंगा स्नान कर श्रद्धालु पुण्य प्राप्त करते हैं। सप्तमी तिथि 30 अक्तूबर को ककोड़ देवी मंदिर से झंडी पूजन के साथ मेला शुरू हो जाएगा।

बलात्कार की शिकार किशोरी बरेली रेफर

उसहैत। बलात्कार की शिकार किशोरी को गंभीर हालत में इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

मेला ककोड़ा की अाेर दाौड़े अफसर

कादरचौक/बदायूं। अमर उजाला में सोमवार के अंक में छपी खबर ‘गंगा उफनाई, ककोड़ा मेला क्षेत्र में कटान’ को एडीएम प्रशासन अशोक कुमार श्रीवास्तव ने गंभीरता से लिया और मेला स्थल का दौरा किया। बाढ़ खंड के जेई दिलशाद को नियमित नरौरा डेम के संपर्क में रहने का निर्देश दिए।

एसपी सिटी के पिता पंचतत्व में विलीन

बदायूं। एसपी सिटी मानसिंह चौहान के पिता पंचतत्व में विलीन हो गए। कछला गंगा घाट पर गंगा के उस पार उनकी अंत्येष्टि हुई।

अनियंत्रित कार खाई में गिरी, चार घायल

अलापुर। कासंगज से कार से उसावां के गांव वमनपुरा जा रहे लोग म्याऊ के पास कार के खाई में पलट जाने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

दीप से दीप जला तो अंधेरा हुआ परास्त

बदायूं। जिलेभर में रोशनी का त्योहार दिवाली, हर्षोल्लास और उमंगों के साथ मनाया गया। वर्ष में सबसे काली रात मानी जाने वाली अमावस्या की रात अंधियारे उजाले का भीषण संघर्ष हुआ।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी ने की चुनाव याचिका रद्द करने की मांग

modi demanded rejection of plea. वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल कर अपने विरुद्ध दाखिल चुनाव याचिका रद्द करने की मांग...

पत्नी की पिटाई पर युवक ने दे दी जान

husband suicide after wife beaten by family members. वाराणसी में कपसेठी थाना क्षेत्र में पत्नी की पिटाई से आहत युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया।...

बंदियों से भरी गाड़ी पलटी, 23 लहूलुहान

prisoners injured in road accident. यूपी के रामपुर में बंदियों से भरी गाड़ी शुक्रवार को स्वार रोड पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई, जिससे उसमें सवार 21...