Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

रिटायर्ड एसडीएम से उचक्के ने 10 हजार लूटे

बदायूं। रिटायर्ड एसडीएम से सरेराह दस हजार रुपये लूट लिए गए। घटना दोपहर करीब एक बजे शब्बीर गेट के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई।

बाइक सांड से टकराई, होमगार्ड जवान की मौत

बदायूं। देर रात बदायूं-दातागंज रोड पर मूसाझाग के पास हुए हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो होमगार्ड जवान घायल हो गए।

चांद के दीदार हुए, ईद आज

बदायूं। सोमवार की रात चांद के दीदार हुए तो मोमिन खुशी से उछल पड़े। खुशी के इन लमहों की शहादत लोगों ले काजी-ए-जिला हजरत सालिम-उल-हक कादरी को दी।

सीबीआई ने मेडिकल बोर्ड को सौंपे लड़कियों के कपड़े

बदायूं। कटरा सआदतगंज कांड की जांच कर रही सीबीआई ने लड़कियों के कपड़े जांच के लिए मेडिकल बोर्ड को सौंप दिए हैं। पहले मेडिकल बोर्ड इन कपड़ों का परीक्षण करेगा इसके बाद यह जांच के लिए फॉरेसिक लैब भेजे जाएंगे।

कटान से नवादा मधुकर गांव के अस्तित्व पर संकट

दातागंज। बाढ़ राहत में सरकार की कार्यशैली शिथिल होने के कारण नवादा मधुकर गांव कट रहा है। पिछले दो सालों से अब तो लगभग अस्तित्वहीन होने की कगार पर है लेकिन गांव बचाने के उपायों पर तैयार कार्य योजना कागजों में अटकी हुई है।

स्कूल-कॉलेजों में बालिकाओं ने रचाई मेंहदी

उझानी (बदायूं)। स्कूल-कॉलेजों में सोमवार को हरियाली तीज धूमधाम से मनाई गई। छात्राओं ने हाथों पर मेहंदी लगाई और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

छेड़छाड़ की शिकार महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी

बदायूं। छेड़छाड़ का शिकार एक महिला ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। महिला के साथ सात जुलाई को उस समय छेड़छाड़ हुई जब वह अपने पति को खाना देने गई थी।

अब्दुल्लागंज में आशा वर्कर से गैंगरेपक्रासर........

बदायूं। उझानी कोतवाली क्षेत्र की अब्दुल्लागंज पुलिस चौकी इलाके की एक आशा वर्कर ने गांव के ही पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आरोपियों ने उसकी 15 साल की बेटी के साथ भी अश्लीलता की।

ब्रिज कार्पोरेशन ने दो दिन का समय गंवाया

बदायूं। ब्रिज कार्पोशन ने दो दिन का अमूल्य समय खो दिया या यूं कहिए कि बाढ़ खंड और कारपोरेशन में सामंजस्य का अभाव रहा। 24 और 25 जुलाई को गंगा में पानी कम होने से कटरा सआदतगंज में लड़कियों के कब्रों की शटरिंग आसान थी लेकिन अब पानी और बढ़ रहा है।

नवादा बिजली केंद्र में दो फीडर हुए फ्लेश ओवर

बदायूं। शहर में बिजली की व्यवस्था को 11 फीडर हैं। इनमें फीडर नंबर एक और दो सबसे बड़े फीडर माने जाते हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'डीआईजी ने मुझे चूमा और जबरन उतारे कपड़े'

Model rape case in Mumbai डीआईजी सुनील पारसकर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने वाली मॉडल ने एफआईआर में कई और सनसनीखेज खुलासे किए है।...

LIVE: टीम इंडिया के 50 रन पूरे

LIVE india vs england: 3rd test, 3rd day साउथम्प्टन में तीसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन इंग्लैंड के विशाल स्कोर के जवाब में भारत ने अपनी पारी आगे बढ़ा दी है।...

ली‌बिया से पहली खेप में लौंटेगे 80 भारतीय

80 indian will return from libya in one move हिंसाग्रस्त लीबिया से अपने नागरिकों को वापस लाने की प्रक्रिया भारत जल्द शुरू करेगा।...