Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

दीप से दीप जला तो अंधेरा हुआ परास्त

बदायूं। जिलेभर में रोशनी का त्योहार दिवाली, हर्षोल्लास और उमंगों के साथ मनाया गया। वर्ष में सबसे काली रात मानी जाने वाली अमावस्या की रात अंधियारे उजाले का भीषण संघर्ष हुआ।

कैंटर पकड़ा 35 प्रतिबंधित पशु बरामद

दातागंज। बेखौफ पशु तस्करों ने एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। तीन दर्जन प्रतिबंधित पश्ुओं से भरे कैंटर चालक ने उसावां एसओ की कार को रौंदने की कोशिश की।

दबतोरी क्षेत्र में नाइजीरियन नागरिकों की रेकी

अमर उजाला ब्यूरो बदायूं/दबतोरी। हवाला कारोबार के लिए बदनाम बिसौली कोतवाली क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों में नाइजीरियन नागरिक रेकी करके चले गए। इस बारे में दो दिन बाद भी पुलिस को खबर तक नहीं हुई।

जेडीसी ने किया वजीरगंज ब्लाक का औचक निरीक्षण

बदायूं। जेडीसी सीपी सिंह ने शनिवार को यहां पहुंचकर ब्लाक वजीरगंज का औचक निरीक्षण किया। विभिन्न कार्ययोजनाओं और विकास कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

खनन में रॉयल्टी चोरी का जबर्दस्त घपला

बदायूं। गंगा और रामगंगा के दोआब के जिला बदायूं में खनन में हमेशा से खेल रहा है लेकिन पिछले कुछ सालों से तो यहां अति हो गई है। अवैध खनन के अलावा अब रॉयल्टी चोरी के मामने भी हो रहे हैं।

बदमाशों ने घर में घुसकर की एक लाख की लूट

बिसौली। लाठी डंडो से लैस तीन बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक लाख रुपये के जेवर और बर्तन लूट लिए। बदमाशों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों की जमकर पिटाई भी की।

सीओ के नेतृत्व में सिलहरी में जंगलों में कांबिंग

सिलहरी/कुंवरगांव। बदमाशों की तलाश में सिविल लाइंस, कुंवरगांव थाना पुलिस ने पीएसी के साथ सीओ सिटी नरेंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में सिलहरी के जंगलों में कांबिंग की। करीब तीन घंटे कांबिंग करने के बाद पुलिस को यहां से खाली हाथ लौटना पड़ा।

हरियाणा की शराब, देशी बंदूक बरामद

एक आरोपी गिरफ्तार, दो साथी फरारअमर उजाला ब्यूरोबदायूं। शहर कोतवाली पुलिस ने लोची नगला इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में हरियाणा की शराब और एक देशी बंदूक समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

बिजली दरें बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

राज्य सरकार पर लगाया उपभोक्ताओं को कर्जदार बना देने का आरोपअमर उजाला ब्यूरोबदायूं। कांग्रेस और उसके अनुसांगिक संगठनों ने मालवीय आवास पर धरना प्रदर्शन कर बिजली की बढ़ी कीमतों का विरोध किया। उनका कहना था कि प्रदेश की सपा सरकार बिजली उपभोक्ताओं पर बिजली की कीमतों में वृद्धि कर उन्हें कर्जदार बना देना चाहती है।

सब कुछ जान कर भी अनजान बन गई पुलिस

उपद्रवियों का नेतृत्व करने वाला भी नामजद नहींइलाके में तनाव को भी हलके में ले रहे अफसरबदायूं। उहसैत में हुए बवाल और थाने पर पथराव, फायरिंग के मामले में पुलिस सब कुछ जानकर भी अनजान बन गई है। थाने में घुसकर फायरिंग और पथराव के मामले में पुलिस ने एक भी व्यक्ति को नामजद नहीं किया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मुंबई: मोदी-उद्धव की नहीं हुई मुलाकात

modi uddhav didnt meet. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे की होने वाली मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलें गलत साबित हुईं।...

शाकिब के आगे लुढ़क गए जिम्बाब्वे के बल्‍लेबाज

First test, first day: Zimbabwe vs bangladesh. मेजबान बांग्लादेश ने जोरदार गेंदबाजी करते हुए पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन ही जिम्बाब्वे की पहली पारी समेट दी।...

जब मोदी ने देखा कैमरे की नजर से, तस्वीरें

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो खींचने का शौक फरमाने लगे।...