Breaking News in Hindi Saturday, August 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

बदमाशों ने दो रोडवेज बसें लूटीं

उझानी (बदायूं)। हथियारबंद बदमाशों ने बृहस्पतिवार की रात बदायूं-मेरठ हाईवे पर लोहे की रैपी गाड़ कर रोडवेज की दो बसों को लूट लिया। दोनों बसें शाहजहांपुर डिपो की हैं।

ससुराल वालों को जहर खिलाकर नवविवाहिता फरार

अलापुर। एक नवविवाहिता ने ससुराल वालों और अपनी मां को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया। सभी के बेहोश होने पर बहू घर में रखे जेवर और नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार फरार हो गई।

बागवान को बंधक बनाकर बगीचे में छिपे बदमाश

उझानी (बदायूं)। रोड होल्डअप करने निकले बदमाशों ने पहले ही एक ऐसे सुरक्षित स्थान पर शरण ले थी जो गश्त के दौरान पुलिस की नजर में न आ सके। बदमाशों ने एक बगीचे के मालिक वीर सहाय को बंदूक दिखाकर बंधक बना लिया था।

कहीं गम तो कहीं खुशी में आंसू

उझानी (बदायूं)। रोड होल्डअप का शिकार बनने के बाद रोडवेज की दोनों बसें जब कोतवाली गेट पर पहुंचीं तो अजीब नजारा देखने को मिला। कोई लुट जाने के गम से सराबोर था तो दूसरी बस में सवार यात्रियों में खासकर महिलाएं खुद को खुशनसीब मान रही हैं कि वह लुटने से बच गईं।

ट्रक में पीछे से घुसी वैन, सात घायल

अलापुर। महिला का प्रसव कराने के बाद मारुति वैन से घर लौट रहे सात लोग सखानू में भट्ठे के पास सड़क हादसे में घायल हो गए। उनकी मारुति वैन के सिलेंडर से भरे ट्रक में पीछे से जा घुसी।

ग्रामीणों ने बिजली उपकेंद्र पर बोला धावा, तोड़फोड़

उसावां (बदायूं)। बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों का धैर्य शुक्रवार को जवाब दे गया। आधा दर्जन गांवों के लोगों ने यहां नारेबाजी करते हुए बिजली उपकेंद्र पर धावा बोल दिया।

उझानी कोतवाल समेत चार पुलिस वाले सस्पेंड

बदायूं। उझानी में बदायूं-मेरठ मार्ग पर हुए रोड होल्डअप मामले में एसएसपी ने उझानी के कोतवाल रामलखन यादव समेत चार पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में कुछ और पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई से इंकार नहीं किया जा सकता।

उम्रकैद की सजा सुन महिला ने कोर्ट रूम में खाया जहर, मौत

बदायूं। दहेज हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाए जाते ही शुक्रवार को महिला ने कोर्ट रूम में जहर खा लिया। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

आधा दर्जन संदिग्ध युवकों से पूछताछ

उझानी (बदायूं)। रोड होल्डअप के बाद बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने छापामार अभियान शुरू कर दिया है। करीब आधा दर्जन संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया है।

धूमधाम से मनाया जाएगा गणेश महोत्सव

बदायूं। श्री गणेश सेवा मंडल की ओर से श्रीगणेश महोत्सव धूमधाम से मनाने की तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। शुक्रवार को हुई बैठक में समस्त पदाधिकारियों को जिम्मेदारियों का भी बांट दी गईं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नक्सलियों को लेकर चीन की बड़ी साजिश का खुलासा

the first naxal kanu sanyal नक्सलवादी आंदोलन के चरम दौर में चीन ने नक्सलियों के लिए नेपाल और भूटान से होकर भारत तक एक गलियारा बनाने की योजना बनाई थी।...

सरगना बबलू को लेकर अखिलेश सरकार पर गंभीर आरोप

gujrat government allegated on u.p. jail in suprime court गुजरात सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि बरेली जेल बबलू के लिए स्वर्ग है, जो कैद में रहते हुए जघन्य अपराधों को जेल...

लेडी अलकायदा की कहानी जिससे अमेरिका खाता है खौफ

lady alqaida aafia siddiqui ISIS आतंकियों ने पत्रकार जेम्स फॉली के बदले पाकिस्तानी वैज्ञानिक आफिया सिद्दकी की रिहाई की मांग की थी। जानिए आखिर कौन है आफिया?...