Breaking News in Hindi Saturday, November 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

एटीएम से पंद्रह हजार रुपये हुए गायब

बिसौली। एक व्यापारी के पंद्रह हजार रुपये एटीएम खाते से गायब हो गए। व्यापारी ने बैंक और पुलिस से इसकी शिकायत की है।

विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी, रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई

बदायूं। विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों से ठगी के मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। ठगों ने बदायूं, कासगंज, बरेली और लखनऊ के पंद्रह लोगों को शिकार बनाया है।

27 को आएगी तेलंगाना महिला टीम

बदायूं। प्रदेश सरकार और तेलंगाना सरकार के बीच हुए एक समझौते के तहत जिले के सालारपुर ब्लाक पहुंचकर तेलंगाना की महिला टीम को स्वरोजगार के लिए गठित महिला समूहों को प्रशिक्षण देना था। टीम का कार्यक्रम बदल गया, वह अब 22 नवंबर की जगह 27 नवंबर को ब्लाक में पहुंचेगी।

हाईवे पर दिन दहाड़े ग्रामीणों से लूट

फैजगंज बेहटा। बेखौफ बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन दहाड़े हाईवे पर तीन लोगों से 31 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाश फरार हो गए।

विकास को आया ढाई करोड़ रुपया वापसी के कगार पर

कादरचौक। क्षेत्र पंचायत चुनाव के बाद अपने क्षेत्र में विकास के लिए आस लगाए बैठे क्षेत्र पंचायत सदस्यों के लिए मायूसी ही मिली है। विकास के लिए विभिन्न योजनाओं में विकास का धन इसलिए खर्च नहीं हो पाया है कि यहां क्षेत्र पंचायत की बैठकें नहीं हो सकी हैं।

पांच साल के लिए डिबार कॉलेज को बना दिया केंद्र!

बदायूं। बोर्ड परीक्षा 2014-15 में कितनी पारदर्शिता बरती जाएगी इसका अंदाजा लगा पाना तो अभी कठिन होगा लेकिन नकलविहीन परीक्षा को पलीता लगाने की तैयारी जरूर है। आरोप है कि सामूहिक नकल पकड़े जाने पर पांच साल के लिए डिबार हुए कॉलेज को सूची से बाहर आते ही परीक्षा केंद्र बना दिया गया है।

यदु शुगर मिल पर किसानों का 17 करोड़ फंसा

बदायूं। गन्ना किसानों का भुगतान न करने के मामले में राणा शुगर मिल के खिलाफ धारा 3/7 की कार्रवाई के बाद किसानों का बकाया दबाए बैठीं बाकी मिलों में हड़कंप है। निजी क्षेत्र की बिसौली स्थित यदु शुगर मिल पर भी किसानों का पिछले पेराई सत्र का करीब 17 करोड़ बाकी है।

पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी, एक गिरफ्तार

उसावां। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करके थाना क्षेत्र के पुरैनिया के जंगल में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ ली। यहां से करीब आधा दर्जन बने-अधबने तमंचे और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।

खाद न मिलने से बिफरे किसान, हाईवे पर काटा हंगामा

बिसौली। खाद न मिलने से परेशान किसानों ने हाईवे पर जमकर हंगामा काटा। कहा, किसानों का हर तरफ से शोषण किया जा रहा है।

बुधवार को ही कर दी गई थी पूर्व प्रधान की हत्या

बदायूं। पूर्व प्रधान राजाराम की हत्या बुधवार को ही कर दी गई थी। राजाराम के शरीर पर चोटों के निशान भी हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीएचयू के छात्रों से 'चंबल के डकैतों' जैसा बर्बर सलूक

brutal behaviour of police with bhu students. बीएचयू परिसर में दो दिन से जारी बवाल के दौरान पुलिस ने निरंकुशता की सारी हदें पार कर दीं। यूपी पुलिस का व्यवहार निहायत ही...

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...