Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Budaun

बदायूं

नीलगाय और बाइक की टक्कर में वृद्ध की मौत, दो घायल

उझानी (बदायूं)। छलांग लगाकर सड़क पर कूदी नीलगाय ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर की वजह से बाइक सवार दूर जा गिरे।

जान खतरे में डाल सफर करने को मजबूर लोग

उझानी (बदायूं)। जिला मुख्यालय से आसपास के क्षेत्रों में जाने के लिए लोग अपनी जान खतरे में डालकर सफर करने को मजबूर हैं। इन रूट पर डग्गामार वाहन फर्राटे से दौड़ ही नहीं रहे बल्कि बेतरतीब सवारियां भी भर रहे हैं।

वाह! बच्चे तीन शिक्षक चार

बदायूं। स्कूल चलो अभियान को लेकर शिक्षक कितने संजीदा हैं यह इसी बात से जाहिर है कि गोपनीय निरीक्षण में एक स्कूल में चार शिक्षक तीन बच्चों को पढ़ाते मिले। जबकि यहां दर्ज बच्चों की संख्या साढ़े तीन सौ है।

छह माह में तैयार हो जाएगा लॉन टेनिस कोर्ट

बदायूं। स्थानीय स्टेडियम में तैयार किया जा रहा अंतरराष्ट्रीय स्तर का लॉन टेनिस कोर्ट चार से पांच महीने में तैयार हो जाने की उम्मीद है। क्रीड़ाधिकारी की माने तो सब ठीक रहा तो छह महीने के भीतर यहां प्रैक्टिस भी की जा सकेगी।

एक लाख की नगदी समेत साढ़े तीन लाख की चोरी

इस्लामनगर। सोमवार की रात एक परिवार के लोग छत पर सोते रहे और नीचे बदमाशों ने एक लाख की नगदी समेत साढ़े तीन लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। सुबह होने पर गृह स्वामी को घटना के बारे में जानकारी हुई तो वह थाने पहुंचा।

बदायूं कांड-- फॉरेंसिक जांच से सामने आएंगे कई पहलू

रजनीश पांडेयबदायूं। कटरा सआदतगंज कांड की जांच कर रही सीबीआई दोनों लड़कियों के नाखून और बालों की फॉरेंसिक जांच चाहती है। हालांकि करीब दो महीने बाद शवों का दोबारा पोस्टमार्टम होने तक शवों के ज्यादातर हिस्से नष्ट हो जाएंगे लेकिन लड़कियोें के नाखून और बालों के साथ पूरा कंकाल सुरक्षित होगा।

वार्ता के बाद मस्जिद न बनाने पर बनी सहमति

अलापुर। गांव चितौरा में मदरसे को मस्जिद बनाने की कोशिश से पैदा हुए विवाद का मंगलवार को पटाक्षेप हो गया। डीएम से शिकायत के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया।

दबिश के बाद भी नहीं पकड़ में आए हमलावर

सहसवान (बदायूं)। सिपाहियों पर हमला कर लूट के आरोपी को छुडाने के मामले में नामजद एक भी अभियुक्त को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। नामजद आरोपी और उनके परिवार के लोग गांव से फरार हैं।

रामगंगा के उफान से दियोरनिया बना टापू

दातागंज। रामगंगा का जलस्तर बढ़ने से दियोरनिया गांव का संपर्क क्षेत्र से टूट गया है। आवागमन का एक मात्र साधन पुल भी डूब गया है।

गंगा में उफान: रकबे डूबे, लाखों की फ सलें तबाह

बदायूं। गंगा में इस सीजन का सबसे अधिक पानी आ जाने के कारण दर्जनों गांवों के रकबे डूब गए हैं। इससे लाखों की फसलें तबाह हो गईं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गाजा में हर घंटे एक बच्चे की मौत

Every hour a child death in Gaza गाजा पर इसराइल के हमलों में 24 घंटों के दौरान 26 बच्चों की मौत हो गई यानी हर घंटे एक बच्चे की मौत हुई।...

फेसबुक, व्हाट्सअप पर करती थी गंदी बातें

Girl fakes identity of ex-MLA's daughter उसकी सहेली बेहद खूबसूरत है इस‌लिए वह प्रोफाइल फोटो बनाकर फेसबुक पर लड़कों से अश्‍लील बातें करती थी। ले‌किन......

13 साल के बच्चे ने 6 को कुचला, 3 की मौत

rush driving अहमदाबाद में एक नाबालिग ड्राइवर 3 लोगों का काल बन गया और 3 को इसने गंभीर रुप से घायल कर दिया। हादसा बीती रात करीब...