Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

गांव में अंधेरा तो शहर में नहीं होने देंगे उजाला

धामपुर। किसानों का आरोप है कि ऊर्जा निगम अधिकारी बकाया जमा करने के नाम पर उनका शोषण कर रहे हैं। गन्ने का पैसा न मिलने के कारण वे बकाया जमा नहीं कर पा रहे हैं और अधिकारी उनकी पीड़ा तक नहीं सुन रहे हैं।

शादी के मंडप से दुल्हन प्रेमी संग फरार

हरेवली। क्षेत्र के एक गांव से बुधवार को मुरादाबाद के एक गांव में बारात गई थी। बारात को खाना, नाश्ता खिलाकर विवाह की रस्मों की तैयारियां चल रही थीं।

मिल, प्रशासन से आरपार की तैयारी

बिजनौर। चड्ढा ग्रुप की बिजनौर शुगर मिल में पेराई सत्र शुरू नहीं होने के बाद किसान चीनी मिल और प्रशासन से आरपार की तैयारी में जुटे हैं। भाकियू नेता एक दिसंबर की महापंचायत में हजारों किसानों की भीड़ जुटाने के लिए गांव-गांव जनसंपर्क कर रहे हैं।

शौचालय के लिए मिलेंगे 12 हजार रुपये

बिजनौर। केंद्र सरकार के निर्मल भारत अभियान के तहत शौचालय पर अनुदान की राशि बढ़ा दी गई है। अब लाभार्थियों को 12 हजार रुपये प्रति शौचालय पर अनुदान मिलेगा।

सुंदर हस्तनिर्मित वस्तुओं का प्रदर्शन किया

बिजनौर। कृष्णा कॉलेज हस्तकला प्रदर्शनी में छात्राओं ने हस्तनिर्मित वस्तुओं का प्रदर्शन करते हुए उनकी उपयोगिता बताई। प्रदर्शनी का शुभारंभ एसपी सतेंद्र सिंह ने किया।

अन्याय के खिलाफ आमरण अनशन

बिजनौर। प्रार्थना पत्र देने के बाद भी न्याय नहीं मिलने पर बुधवार से शेखपुरा आलम के किसान कलक्ट्रेट में आमरण अनशन पर बैठ गए। किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम अंजूलता को सौंपकर चकबंदी विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली की सीबीआई जांच कराने की मांग की।

स्थापना दिवस पर आम आमदी पार्टी दो फाड़

बिजनौर। आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी की जिला कार्यकारिणी दो गुटों में बंटी नजर आई। दोनों गुटों ने अलग तरीके से स्थापना दिवस मनाते हुए एक दूसरे की वैधता पर सवाल उठाए।

चिकित्सक के खिलाफ केमिस्टों का प्रदर्शन

बिजनौर/ नगीना/ नींदडू़ । सीएमओ कार्यालय में तैनात एक चिकित्सक के स्थानांतरण की मांग को लेकर डिस्ट्रिक केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन से जुड़े मेडिकल स्टोर स्वामियों ने बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। चिकित्सक पर अवैध वसूली कर झोलाछाप चिकित्सकों की दुकान चलवाने का आरोप लगाया।

आलमपुरनीला में डकैती

बिजनौर। आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र बदमाशों ने मंगलवार रात गांव आलमपुर नीला में एक किसान के डेरे पर धावा बोल दिया। मां-बेटे को लाठी-डंडों से पीटा और बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया।

राहुल चौधरी का स्वागत

बिजनौर। एशियाड बीच कबड्डी लीग में भारत को रजत पदक जीताने वाले टीम के कप्तान राहुल चौधरी का जनपद पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। थाईलैंड में हुई प्रतियोगिता के लिए राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पा‌किस्तान की पहल, 36 भारतायों को किया रिहा

pakistan release 36 indian prisoners. पाकिस्तान ने कराची की जिला जेल मालीर में बंद 36 भारतीयों को रिहा कर दिया है।...

महान फुटबॉलर पेले की तबीयत नाजुक

footballer Pele Seriously Ill, Under Special Care.  फुटबॉल जगत के महानतम फुटबॉलरों में शुमार पेले की हालत नाजुक बनी हुई हैं वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं।...

9 साल के लंबे रोमांस के बाद एंडी मरे ने की सगाई

Andy Murray to Tie the Knot with Girlfriend Kim Sears. ग्रेट ब्रिटेन के सबसे सफल टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने अपनी गर्लफ्रेंड किम सीयर्स के साथ सगाई कर ली है।...