Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

मंत्री के मैनेजर से लाखों की लूट

मंडावर। दो बाइकों पर सवार होकर आए छह सशस्त्र बदमाशों ने मंडावर-चंदक मार्ग पर राज्यमंत्री ‌चितरंजन स्वरूप की फैक्ट्री के मैनेजर से 12 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर मैनेजर और चालक को पीटकर घायल कर लिया।

सर्व यूपी ग्रामीण बैंक लूट का खुलासा, एक गिरफ्तार

बिजनौर। सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में लूट की योजना बदमाशों ने ‌दिल्ली में बनाई थी। इसके ‌‌लिए रशीदपुर गढ़ी शाखा को चुना था।

नहाते समय किशोर कड़ूला नदी में समाया

राजा का ताजपुर। नहाते समय एक किशोर कड़ूला नदी में समा गया। साथ गए दोस्त ने डर के चलते ‌किसी को भी इस घटना की जानकारी नहीं दी।

हर बस पर रहेगी डिपो की नजर

नजीबाबाद। बसों में लगाए गए वाहन ट्रेकिंग सिस्टम के जरिए अब रोडवेज की प्रत्येक बस की सभी जानकारियां मुख्यालय के साथ-साथ डिपो पर कंप्यूटर में दर्ज रहेंगी।नजीबाबाद डिपो की 58 बसें भी वीटीएस सिस्टम से लैस कर दी गई हैं।

अनियमित आपूर्ति के विरोध में किसानों का धरना

भागूवाला। विद्युत आपूर्ति में भारी अनियमितता को लेकर भाकियू ने बिजलीघर पर धरना-प्रदर्शन कर विरोध प्रकट किया।भागूवाला बिजलीघर पर बुधवार को भाकियू के जिला महासचिव दिगंबर सिंह व ब्लॉक अध्यक्ष मदन चौहान के नेतृत्व में कलवा सिंह, अवनीश कुमार, पंकज कुमार, कुशलपाल सिंह, भरत सिंह, अब्दुल रशीद, दुष्यंत कौशिक, ब्रजपाल सिंह, नरदेव, सतपाल व जोगेंद्र सिंह आदि किसान नारेबाजी कर धरने पर बैठ गए।

छात्रा से दुष्कर्म

अफजलगढ़। थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी ने 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म ‌किया। पी‌ड़िता गांव के ही पूर्व माध्य‌मिक ‌विद्यालय में कक्षा सात की छात्रा है।

डीएम ने किया समग्र गांव का निरीक्षण

नजीबाबाद। डीएम ने समग्र गांव कमालपुर का औपचारिक निरीक्षण किया। सरकारी स्कूल में हुई खुली बैठक में चंद मिनटों में ही जनता की बात सुनकर डीएम बिजनौर लौट गए।

हादसे में बाइक सवार की मौत

नजीबाबाद/मंडावली। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मृत्यु हो गई। उधर, कोतवाली मार्ग पर बाइक की टक्कर से 12 वर्षीय अक्षय गंभीर रूप से घायल हो गया।

तीमारदार व वार्ड ब्वाय में मारपीट

बिजनौर। ‌जिला अस्पताल में बैड पर बैठने से मना करने पर तीमारदार ने वार्ड बॉय के ‌सिर में हेलमेट मार ‌दिया। इसके बाद मरीजों के प‌रिजनों व स्टाफ में मारपीट हुई।

पानी से भरे गड्ढे में गिरकर बच्चे की मौत

हल्दौर। ग्राम महमदाबाद के जंगल में गहरे गड्ढों में भरे बरसाती पानी में फिसलकर गिर जाने से एक बालक की मौत हो गई। बालक को आंखों के सामने जान गंवाते देख उसके दो साथी बेहोश हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अभिनव बिंद्रा ने जीता देश्‍ा के ‌लिए तीसरा स्‍वर्ण पदक

abhinav bindra win third gold medal in cwg 10 मीटर एयर रायफल शूटिंग में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीत लिया है। कॉमनवेल्‍थ गेम्स में भारत का यह तीसरा गोल्ड मेडल है।...

मोदी जी, अभी तक तो नहीं आए अच्छे दिन!

pm modi and manmohan in president house राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जब आमने-सामने आए तो दोनों के चेहरे पर कुछ ऐसे भाव नजर आए। देखिए...

क्या है सच्‍चाई, सानिया हैदराबाद की या बाहरी?

untold story of sania mirza birth सानिया मिर्जा हैदराबाद की हैं या बाहरी? भाजपा विधायक ने उन्‍हें पाकिस्तान की बहू कहा, जिसके बाद ये सवाल पूछा जाने लगा।...