Breaking News in Hindi Monday, December 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

तीन मासूमों संग जिंदा जली मां

बिजनौर। कस्बा झालू में एक व्यापारी के घर में आग लगने से पुत्रवधू और दो मासूम बच्चाें की झुलसकर मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने गंभीर हालत में दिल्ली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। महिला तीनों बच्चों को लेकर कमरा बंद करके सो रही थी।

आतंकी घटना की एटीएस ने शुरू की विवेचना

बिजनौर। जाटान में हुई आतंकी घटना की विवेचना अब एटीएस लखनऊ ने शुरू कर दी है। मंगलवार को एटीएस ने इस संबंध में सीजेएम कोर्ट से आतंकियों का सहयोग करने के आरोपियों हुस्ना व उसके साथियों के खिलाफ धारा 39, 40 को भी बढ़ाने की प्रार्थना की।

दीवार गिरने से मासूम की मौत, दो घायल

जलालाबाद। अचानक दीवार गिरने से उसके मलबे की चपेट में आकर एक मासूम की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हूटर लगी गाड़ी सवारों ने फायर झोंका

चंदक। कस्बा चंदक में सोमवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे पुलिस चौकी से कुछ ही कदम की दूरी पर अस्पताल वाली गली में दिल्ली के नंबर की स्टीम कार आई। कार पर हूटर बज रहा था।

कॉलेज प्रबंधक ने डॉ. आभा को भेजा नोटिस

धामपुर। एसबीडी कॉलेज में व्याप्त भ्रष्टाचार का मामला सोमवार को चर्चा का विषय बना रहा। उधर, रविवार को हुई प्रेस वार्ता पर आपत्ति जताते हुए कॉलेज प्रबंधक ने राजनीति विज्ञान की प्रो. डॉ. आभा अग्रवार को नोटिस भेजा है।

महिला को जलाकर मारने के प्रयास

धामपुर। शेरकोट थाने के गांव तैयब सराय निवासी मो. शाकिर ने बताया कि उसकी बहन नरगिस का निकाह धामपुर के नई सराय निवासी अकरम से हुआ था। सामर्थ्य के अनुसार दहेज दिया था, लेकिन सुसराल वाले प्रसन्न नहीं थे और अक्सर बाइक, वाशिंग मशीन की मांग करते थे।

लापता बच्चे का शव मिला

मंडावली। टांडामाईदास निवासी पिंकी अपने छह वर्षीय पुत्र अक्षय के साथ बहन की पुत्री की शादी में गांव श्यामीवाला आई थी। सात दिसंबर की शाम अक्षय रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया था।

जेल में अदालत, वकीलों बिना जमानत

बिजनौर। हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकील भले ही हड़ताल पर हों, पर बिजनौर के दो जजों ने मिसाल कायम कर दी। इन जजों ने सोमवार को जिला जेल में अदालत लगाकर बिना वकीलों के बंदियों की जमानत पर सुनवाई की तथा दस को जमानत दे दी।

पिता ने ही कराया बेटे का कत्ल

बिजनौर। एक माह पहले गांव हरियावाला के राशिद का मर्डर उसके सालो ने नहीं बल्कि उसके पिता ने 80 हजार की सुपारी देकर कराया था। पुलिस ने हत्यारोपी पिता और सुपारी लेकर हत्या करने वालों दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

शुल्क प्रतिपूर्ति के ऑनलाइन वितरण में भी खेल

बिजनौर। शुल्क प्रतिपूर्ति योजना में धांधली रोकने के लिए शुरू हुई ऑनलाइन व्यवस्था भी अनियमितताओं की भेंट चढ़ गई है। शासन से भले ही सरकारी कॉलेजों के बाद एडेड कॉलेजों के समस्त छात्रों को शुल्क प्रतिपूर्ति देने की योजना हो, लेकिन निदेशालय स्तर से एडेड कॉलेजों के छात्रों को छोड़कर निजी कॉलेजों के छात्र-छात्राओं को शुल्क प्रतिपूर्ति भेज दी गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अंपायर के गलत फैसलों से मिली हार के बाद डीआरएस पर मचा घमासान

पूर्व क्रिकेटरों का कहना है कि यदि बीसीसीआई ने डीआरएस स्वीकार नहीं किया तो उसे परिणाम भुगतना पड़ेगा।...

भागवत बोले, 'धर्मांतरण अच्छा ही नहीं आवश्यक भी'

Bhagwat on conversion issue. धर्मांतरण के मसले पर भले ही भाजपा विपक्ष के निशाने पर हो, लेकिन संघ इस मुद्दे पर पीछे हटने को तैयार नहीं दिख रहा।...

विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे आफरीदी

Afridi quit onday after world cup शाहिद आफरीदी ने आगामी विश्व कप के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।...