Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

दो मिल अफसर समेत चार झुलसे

स्योहारा। चीनी मिल में जेनरेटर का ट्रायल करते समय आग लगने से मिल के चीफ व डिप्टी इंजीनियर समेत चार कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए। इस घटना से मिल में हड़कंप मच गया।

सोमपाल की मौत में लीपापोती में जुटी पुलिस

बिजनौर। गांव रावली में शराब पीने से हुई सोमपाल की मौत के मामले में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम लीपापोती करने में लगी है। यही वजह रही कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

विधायक पति के बाग का नहीं किया निरीक्षण

बिजनौर। कंजरवेटर मुरादाबाद का अवैध पेड़ाें के कटान को लेकर निरीक्षण मात्र खानापूर्ति रहा। बरूकी के पास सड़क किनारे कटे पांच शीशम के पेड़ों का निरीक्षण कर वापस लौट गए।

अंतरराज्यीय गिरोह के चार लुटेरे दबोचे

बिजनौर। पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व नगीना में हुई बाइक लूट का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय गैंग के चार बदमाशों को दबोचा है। पुलिस ने बदमाशों से हथियार व लूटी गईं तीन बाइकें भी बरामद की हैं।

परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा और तोड़फोड़ की

नहटौर। प्रसव के दौरान बच्चेदानी निकालने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने एक निजी अस्पताल पर जमकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

सड़क किनारे मिला संविदाकर्मी का शव

कोतवालीदेहात । बिजलीघर से काम से लौट रहे व्यक्ति का शव नेशनल हाईवे 74 पर पड़ा मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया।

युवक की मौत पर ग्रामीणों ने लगाया जाम

मंडावर/बेगावाला। गांव रावली में शराब का सेवन करने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनाें ने गांव के ही तीन व्यक्तियों पर शराब में जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने की तहरीर दी है।

माफिया का तांडव, किसानों पर फायरिंग

कादराबाद। रामगंगा नदी से सटे इलाकों में खनन माफिया ने शनिवार को दर्जनों ग्रामीणों पर हवा में कई राउंड फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैला दी। किसानों ने गन्ने के खेतों में छिपकर जान बचाई।

महिला की गला दबाकर हत्या

नगीना। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने एक नवविवाहिता गर्भवती की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे मायके वालों ने जमकर हंगामा किया।

24 तक मिलें चलाने का अल्टीमेटम

बिजनौर। भाकियू की मासिक पंचायत शुक्रवार को खुशामद, सुलह-समझौते और हंगामे तथा इस्तीफों के बीच संपन्न हुई। राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने जिले में काफी समय से दो पक्षों में चली आ रही वर्चस्व की लड़ाई का पटाक्षेप कर दिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रोजर फेडरर के दम पर स्विट्जरलैंड ने रचा इतिहास

Federer Guides Switzerland to Maiden Davis Cup Title. रोजर फेडरर की अगुवाई में स्विट्जरलैंड ने डेविस कप में इतिहास रचते हुए पहली बार खिताब पर कब्जा जमा लिया है।...

नवाज से बात करके क्या पाना चाहते हैं मोदी?

narendra modi and nawaz sharif in saarc summit नेपाल की राजधानी काठमांडू में हो रहे सार्क सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुलाकात हो सकती है।...

स्पॉट फिक्सिंगः सुप्रीम कोर्ट ने श्रीनिवासन को जमकर लताड़ा

N Srinivasan Slammed by apex Court In Spot fixing. सुप्रीम कोर्ट ने स्पॉट फिक्सिंग मामले की सुनवाई करते हुए निलंबित अध्यक्ष बीसीसीआई अध्यक्ष श्रीनिवासन को जमकर डांट लगाई।...