Breaking News in Hindi Tuesday, September 16, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

एसटीएफ का दावा बिजनौर में छिपे हैं आतंकी

बिजनौर। विस्फोट के बाद फरार आतंकियों की तलाश में रविवार को तीन राज्यों की पुलिस ने शहर में सर्च अभियान चलाया। जवानों ने लोगों को आतंकियों के फोटो दिखाकर कई मोहल्लों में घरों की तलाशी ली।

मतदान खत्म, अब चला कयासों का दौर

बिजनौर। बिजनौर विधानसभा सीट पर 13 सितंबर को मतदान खत्म होने के बाद प्रत्याशियों की हार और जीत को लेकर कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। भाजपा व सपा नेता जीत के दावे कर रहे हैं।

मूर्ति खंडित होने से मानवाला में तनाव

चंदक। खुराफाती तत्वों ने मानवाला स्थित मंदिर में मां काली की मूर्ति खंडित कर दी। इसके अलावा मंदिर में दूषित प्रसाद चढ़ाया, जिसे खाने से कई बच्चों की हालात बिगड़ गई।

डिप्थीरिया पीड़ित चार और बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती

बिजनौर। स्वास्थ्य विभाग द्वारा डिप्थीरिया की रोकथाम के लिए चलाया जा रहा बूस्टर अभियान का कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। रविवार को भी डिप्थीरिया पीड़ित चार बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आग लगने से लाखों की क्षति

नजीबाबाद। कंफेक्शनरी प्रतिष्ठान में बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का सामान जलकर राख हो गया।मोहल्ला पठानपुरा निवासी महफूज की जामा मस्जिद के नीचे कंफेक्शनरी एवं पान का प्रतिष्ठान है।

पशु चराने गए वन गुर्जर को बाघ ने मार डाला

बढ़ापुर। बढ़ापुर क्षेत्र की साहूवाला वन रेंज में पशु चराने गए वन गुर्जर को काशीवाला वन चौकी के समीप बाघ ने मार डाला। शव को खाने में लगे बाघ को वहां से भगाने के लिए वन विभाग के कर्मचारियों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

खतरनाक बम बना रहे थे आतंकी

बिजनौर। मोहल्ला जाटान में रह रहे आतंकियों की योजना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की थी। बम विस्फोट करने के साथ ही अधिक से अधिक नुकसान पहुंचाने के लिए आतंकवादी बम में माचिस की तिल्ली पर लगे मसाले का प्रयोग कर रहे थे।

छिटपुट घटनाओं के बीच शांतिपूर्वक संपन्न हुआ मतदान

बिजनौर। उपचुनाव में मतदान के दौरान कुछ स्थानों पर छिटपुट घटनाएं भी हुईं। पुलिस ने कहीं पर लाठी फटकार कर तो कहीं पर समझाकर मामले को शांत किया।

दिनदहाड़े घर से पांच लाख रुपये चोरी

नजीबाबाद। दिनदहाड़े एक घर से पांच लाख रुपये की नकदी चोरी हो गई। परिवार के मुखिया ने पुलिस को चोरी की तहरीर सौंपी।

उपचुनाव में रहा 59.36 प्रतिशत मतदान

बिजनौर। बिजनौर विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव छिटपुट घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। उपचुनाव में 59.36 प्रतिशत मतदान रहा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारतीय टीम की आसान नहीं राह, ग्रुप में कई बड़ी टीमें

indian hockey team in tough group. चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी में भारतीय टीम की राह आसान नहीं है। आठ देशों के टूर्नामेंट में उसे कठिन ग्रुप मिला है।...

एशियन गेम्स में भारतीय फुटबॉल टीम की बड़ी हार

Asian Games Football: India Suffer 5-0 Loss to UAE. लंबे जद्दोजहद के बाद एशियन गेम्स में खेलने का मौका हासिल करने वाली भारतीय फुटबॉल टीम का खराब प्रदर्शन जारी है।...

पुलिस भी खौफ खाती है इस ताऊ गैंग से

Tau Gang Aligarh पेशेवर माफिया गैंग की तर्ज पर ताऊ गैंग ने अपना जाल फैला रखा है और 27 के करीब शातिर बदमाश उसके गैंग के सदस्य हैं।...