Breaking News in Hindi Thursday, January 29, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Bijnor

बिजनौर

2 gangrape cases with minor girls in Uttar Pradesh

नाबालिगों से गैंगरेप, महिला को निर्वस्त्र किया

यूपी में एक बार फिर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आने से पुलिस के होश उड़ गए।
loot in bijnore after hostage of family

गजब चोर! परिवार को बंधक बनाया, पानी पिला-पिलाकर लूटा

आधी रात को घर में घुसे चोरों ने परिवार को बंधक बना लिया और एक महिला के बेहोश होने पर उसे बार-बार पानी पिलाते रहे।

तीन मासूमों संग जिंदा जली मां

बिजनौर। कस्बा झालू में एक व्यापारी के घर में आग लगने से पुत्रवधू और दो मासूम बच्चाें की झुलसकर मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने गंभीर हालत में दिल्ली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। महिला तीनों बच्चों को लेकर कमरा बंद करके सो रही थी।

आतंकी घटना की एटीएस ने शुरू की विवेचना

बिजनौर। जाटान में हुई आतंकी घटना की विवेचना अब एटीएस लखनऊ ने शुरू कर दी है। मंगलवार को एटीएस ने इस संबंध में सीजेएम कोर्ट से आतंकियों का सहयोग करने के आरोपियों हुस्ना व उसके साथियों के खिलाफ धारा 39, 40 को भी बढ़ाने की प्रार्थना की।

दीवार गिरने से मासूम की मौत, दो घायल

जलालाबाद। अचानक दीवार गिरने से उसके मलबे की चपेट में आकर एक मासूम की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हूटर लगी गाड़ी सवारों ने फायर झोंका

चंदक। कस्बा चंदक में सोमवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे पुलिस चौकी से कुछ ही कदम की दूरी पर अस्पताल वाली गली में दिल्ली के नंबर की स्टीम कार आई। कार पर हूटर बज रहा था।

कॉलेज प्रबंधक ने डॉ. आभा को भेजा नोटिस

धामपुर। एसबीडी कॉलेज में व्याप्त भ्रष्टाचार का मामला सोमवार को चर्चा का विषय बना रहा। उधर, रविवार को हुई प्रेस वार्ता पर आपत्ति जताते हुए कॉलेज प्रबंधक ने राजनीति विज्ञान की प्रो. डॉ. आभा अग्रवार को नोटिस भेजा है।

महिला को जलाकर मारने के प्रयास

धामपुर। शेरकोट थाने के गांव तैयब सराय निवासी मो. शाकिर ने बताया कि उसकी बहन नरगिस का निकाह धामपुर के नई सराय निवासी अकरम से हुआ था। सामर्थ्य के अनुसार दहेज दिया था, लेकिन सुसराल वाले प्रसन्न नहीं थे और अक्सर बाइक, वाशिंग मशीन की मांग करते थे।

लापता बच्चे का शव मिला

मंडावली। टांडामाईदास निवासी पिंकी अपने छह वर्षीय पुत्र अक्षय के साथ बहन की पुत्री की शादी में गांव श्यामीवाला आई थी। सात दिसंबर की शाम अक्षय रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया था।

जेल में अदालत, वकीलों बिना जमानत

बिजनौर। हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकील भले ही हड़ताल पर हों, पर बिजनौर के दो जजों ने मिसाल कायम कर दी। इन जजों ने सोमवार को जिला जेल में अदालत लगाकर बिना वकीलों के बंदियों की जमानत पर सुनवाई की तथा दस को जमानत दे दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नेपाल सासदों को दिया 'कुर्सी तोड़ो का चैलैंज'

people challenge to nepal parliyamentry member लोग पिछले हफ्ते नेपाल संविधान सभा में सांसदों के बीच हुई मारपीट पर तंज कस करे रहे हैं जिसमें दर्जनों कुर्सियाँ और माइक टूट गए...

क्या मोदी सरकार का महिला सशक्तिकरण महज दिखावा है?

women empowerment and narendra modi government विदेश सचिव सुजाता सिंह को पद से हटा कर मोदी सरकार ने क्या संदेश दिया है? क्या मोदी सरकार का महिला सशक्तिकरण महज दिखावा है?...

यूपी में गैरजात में शादी करने पर 50 हजार और मेडल

akhilesh yadav led up government announces 50,000, medal for intercaste marriage. यूपी की अखिलेश यादव सरकार 8 फरवरी को आठ ऐसे जोड़ों को सम्मानित करेगी जिन्होंने अंतरजातीय विवाह किए हैं। उन्हें 50 हजार रुपए भी दिए...