Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bhadohi

भदोही

आंध्र प्रदेश से भागा तस्कर गिरफ्तार

सीतामढ़ी। आंध्र प्रदेश से पांच साल पूर्व गांजा तस्करी के मामले में आरोपी वारंटी को आंध्र प्रदेश की पुलिस ने मंगलवार को दरवांसी गांव से गिरफ्तार कर लिया। सीजेएम कोर्ट में पेशी के बाद उसे आंध्र पुलिस को सौंप दिया गया।

किशोरी से बलात्कार के आरोपियों की अर्जी खारिज

ज्ञानपुर। अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत ने किशोरी से बलात्कार के आरोपियों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। छह माह पूर्व भदोही नगर में आरोपियों पर किशोरी से घर में घुसकर बलात्कार करने का आरोप है।

जन सुनवाई में पीएम सीएम पर साधा निशाना

ज्ञानपुर। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) की ओर से सोमवार को डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में जन सुनवाई का आयोजन किया गया। इसमें केंद्र की भाजपा और प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधा गया।

खुली बैठक में चयनित होंगे पेंशन के लाभार्थी

ज्ञानपुर। समाजवादी पेंशन योजना के तहत लाभार्थियों के चयन के मसले पर विचार-विमर्श के लिए बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी नरेंद्र शंकर पांडेय की डीएम की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें डीएम ने सभी नोडल अफसरों को पेंशन के लिए पात्र लोगों के चयन के लिए दिशानिर्देश दिया।

ंपैक्सफेड के दो अभियंता नपे

ज्ञानपुर। जिलाधिकारी नरेंद्र शंकर पांडेय ने बुधवार को कैंप कार्यालय पर पैक्सफेड द्वारा कराए गए निर्माण कार्यों में प्रगति की समीक्षा की। इसमें कार्यदायी संस्था के अवर अभियंता महाजन गौतम और अनिल कुमार की कार्यशैली ठीक न मिलने पर जिलाधिकारी ने प्रतिकूल टिप्पणी दे दिया।

युवक ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग

मोढ़। जंघई से वाराणसी जा रही ट्रेन के सामने कूदकर एक युवक ने बृहस्पतिवार सुबह जान दे दी। युवक घर से ससुराल के लिए बाइक से निकला था।

फेयर से पूर्व दुरुस्त हो जाएंगी सड़कें : डीएम

भदोही। डीएम नरेंद्र शंकर पांडेय ने कहा कि कालीन निर्यातकों की मंशा के अनुरूप इंडिया कारपेट एक्सपो से पहले सड़कों की मरम्मत का कार्य हर हाल में करा दिया जाएगा। इस बीच क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत के लिए मंगलवार को मार्ग पर गिट्टी आदि गिरा दिया गया।

बुनकर प्रशिक्षण केंद्र खोलेगी सरकार

भदोही। कालीन उद्योग में बुनकरों की कमी को दूर करने के लिए उप्र सरकार बुनकर प्रशिक्षण केंद्र खोलने की योजना पर विचार कर रहा है। वैट को खत्म करने की कालीन व्यापारियों की मांग पर प्रदेश सरकार ने निबंधन विभाग से शीघ्र कार्रवाई करने को कहा है।

वेतन के लिए बीएसए से मिले शिक्षामित्र

ज्ञानपुर। शिक्षक पद पर समायोजित हुए शिक्षामित्रों ने सोमवार को बेसिक शिक्षाधिकारी से मिलकर वेतन दिलाने की मांग की। कहा कि वेतन न मिलने से उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है।

कार्यालय में कर्मचारी- ठेकेदार में हाथापाई

ज्ञानपुर। बालीपुर स्थित श्रम विभाग कार्यालय में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक कर्मचारी और ठेकेदार के बीच किसी बात को लेकर मारपीट की नौबत आ गई। मामला तूल पकड़ता इसके पूर्व अन्य कर्मचारियों ने हस्तक्षेप कर शांत कराया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी को आदर्श प्रधानमंत्री नहीं मानते शत्रुघ्न सिन्हा?

shatrughan sinha narendra modi शत्रुघ्न सिन्हा के एक इंटरव्यू के बाद उठ खड़ा हुआ है एक सवाल। सवाल ये कि क्या शॉटगन, मोदी को आदर्श पीएम नहीं मानते?...

जमीन पर गिरते ही धूं-धूं कर जल उठा हेलीकॉप्टर, तस्वीरें

three army officers killed in helicopter crash near bareilly चीता हेलीकॉप्टर ने बरेली के 246 आर्मी एविएशन बेस से उड़ान भरी थी। पंखा टूटने से हेलीकॉप्टर एविएशन बेस के मैदान में ही गिर पड़ा।...

अमित शाह के साथ दिखे डीपी यादव, जानिए पीछे की कहानी

DP Yadav Seen with BJP's Amit Shah in Ambala क्या डीपी यादव बीजेपी में शामिल होने वाले हैं? क्या है इसके पीछे की कहानी और क्या है डीपी का इतिहास? जानने के लिए पढ़ें...