Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bhadohi

भदोही

राजस्व गांव को ग्राम पंचायत बनाने की मांग

ज्ञानपुर। औराई विकास खंड के न्याय पंचायत भवानीपुर में शामिल ग्रामसभा बंजारी के राजस्व गांव चक राजाराम को ग्राम पंचायत का दर्जा देने की मांग को लेकर ग्रामीण जिला मुख्यालय आ धमके। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर चक राजाराम को ग्राम पंचायत का दर्जा देने की मांग की।

कई इलाकों में दिन भर गुल रही बिजली

भदोही। भदोही टाऊन की विद्युत व्यवस्था में सुधार के संकेत नहीं मिल रहे हैं। टाऊन फीडर दो भागों में बंटा है, जिसमें से पूर्वी भाग में सोमवार को दिन भर बिजली नहीं आई।

सपा के खिलाफ भाजपा का कलेक्ट्रेट पर धरना

ज्ञानपुर। अघोषित बिजली कटौती, ध्वस्त कानून व्यवस्था, महिला उत्पीड़न एवं फर्जी मुकदमों के विरोध में सोमवार को भाजपा ने सपा सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर धरना दिया। अंत में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

दो परियोजना प्रबंधकों का वेतन रोका

ज्ञानपुर। जिले में निर्माणाधीन बड़ी परियोजनाओं को पूरा करने को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को डीएम नरेंद्र शंकर पांडेय की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में अनुपस्थित रहने पर डीएम ने दो परियोजना प्रबंधकों का वेतन रोकने का आदेश दिया।

क्राइम ब्रांच ने छह लोगों को उठाया

ज्ञानपुर। क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को जिले में अपराधियों के खिलाफ युद्धस्तर पर अभियान चलाकर विभिन्न थाना क्षेत्रों से एटीएम जालसाजी समेत विभिन्न मामलों में कुल छह लोगों को हिरासत में लिया है। क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े विभिन्न मामलों के संदिग्धों से देर रात तक पुलिस संबंधित घटनाओं के बारे में पूछताछ करती रही।

बिजली के लिए फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

भदोही। नए रोस्टर के मुताबिक विद्युत आपूर्ति नहीं हो पा रही है। शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण बिजली आने जाने का समय निर्धारित नहीं है।

जय गणेश-जय गणेश देवा से गूंजे पंडाल

ज्ञानपुर। जिले के पंडालो में विराजे भगवान गणेश जी की पूजा धूमधाम से की जा रही है। तीन से लेकर दस दिवसीय आयोजन में सभी स्थानों पर प्रतिमाएं स्थापित हो चुकी हैं।

घरों में दौड़ा एचटी करंट, उपकरण जले

गोपीगंज। दानीपट्टी में रविवार को बिजली तारों में अचानक हाईटेंशन करंट दौड़ने से कई घरों में इलेक्ट्रनिक उपकरण जल गए। अचानक करंट आने से कई घरों में आग लगने से अफरा तफरी मच गई।

जनपद के ग्यारह गांव होंगे हाइटेक

ज्ञानपुर। पांच हजार से अधिक की आबादी वाले जिले के 11 गांव हाइटेक होंगे। ग्रामसभाओं में सेक्रेटरी आवास, स्टोर रूम, शौचालय के लिए 20-20 लाख रुपये का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है।

रिमझिम फुहारों से मौसम हुआ सुहाना

ज्ञानपुर। करीब 20 दिनों की भीषण गर्मी के बाद रविवार को दोपहर बाद रिमझिम फुहारों से मौसम खुशनुमा हो गया। उमस से लोगों को राहत मिली लेकिन किसानों को अब भी झमाझम का इंतजार है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मरकर 'नर्क' में पहुंचे दो युवक, जिंदा लौटे!

Living patient declared dead डॉक्टरों ने युवकों को मृत घोषित कर दिया और दोनों के शरीर को मॉर्चरी भिजवा दिया गया और दरवाजे बंद कर दिए गए।...

मंदिर में शादी किया और करवाने लगा 'धंधा'

Gang rape in bhiwani हरियाणा में एक लड़की से उसके प्रेमी द्वारा मंदिर में शादी कर वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने का मामला प्रकाश में आया है...

उद्योगपतियों को कैसे लुभाया मोदी ने?

speech of modi in japan. अपने पांच दिन के दौरे पर जापान गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के उद्योगपतियों को संबोधित किया।...