Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

अल्लाह के नाम की जमीन भी कब्जा ली

बरेली। झंडों और जुलूसों के मसलों पर तो आए दिन विवाद खड़े हो जाते हैं लेकिन अल्लाह के नाम की संपत्तियों यानी वक्फ प्रॉपर्टी पर कब्जे कर उन्हें खुर्द-बुर्द करने के मामले में किसी की चुप्पी नहीं टूटती। रसूखदारों ने वक्फ की करोड़ों रुपये की संपत्तियों पर कब्जा कर रखा है।

इकलौते बेटे ने बुजुर्ग बाप को मार डाला

भोजीपुरा। शराब पीने के लिए पैसे न देने पर शराबी युवक ने दिवाली की रात मां-बाप की पिटाई कर दी। सुबह फिर उसने जिद की।

हत्यारोपी को बचाने के लिए सिपाही ने लिए 50 हजार

बरेली। गैर इरादतन हत्या के मामले में फंसे युवक को मुकदमे से नाम निकलवाने का झांसा देकर सिपाही ने उससे 50 हजार रुपये ठग लिए। मगर न आरोपी का मुकदमे से नाम निकला, न सिपाही ने उसका पैसा वापस दिया।

पहले कुर्सी छिनी, अब जांच भी शुरू

बरेली। स्कूलों में मानक से ज्यादा शिक्षकों की तैनाती के साथ प्रधानाध्यापकों को भी उनके मन मुताबिक स्कूलों संबद्ध करना भी पूर्व बीएसए को भारी पड़ा। बेसिक शिक्षा निदेशक ने इस मनमानी का संज्ञान लेते हुए एडी बेसिक को आठ बिंदुओं पर पूर्व बीएसए चंद्रकेश सिंह के विरुद्ध जांच कर 15 दिन के अंदर रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।

पुलिस प्रशासन ने चेक की आतिशबाजी की दुकानें

बरेली। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने रविवार को सौ फुटा रोड पर आतिशबाजी की दुकानें चेक की। दुकानों में पटाखों के स्टाक के अलावा अग्निशमन यंत्र भी चेक किए गए।

डूडा कर्मचारी और विधायक समर्थक भिड़े

बरेली। मुफ्त मिलने वाले बेरोजगार लोन के आवेदन फार्म पैसे लेकर बेचे जाने के आरोप पर डूडा के दफ्तर में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। डूडा कार्यालय पहुंचे शहर विधायक के कई समर्थक और डूडा के कर्मचारी एक-दूसरे से भिड़ गए।

हरिसिंह प्रकरण में बीएलओ गिरफ्तार

भमोरा (बरेली)। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के दिन 17 अप्रैल को मतदान केंद्र परिसर में आत्मदाह करने वाले हरिसिंह जाटव के परिवार की न्याय की जंग एक कदम और आगे बढ़ी है। हरिसिंह को वोट डालने से रोक कर आत्मदाह के लिए विवश करने के आरोप शनिवार को क्राइम ब्रांच ने बीएलओ सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।
Ala Hazrat Express to avoid becoming Burning Train

तस्वीरें: ट्रेन से आग निकलते देखी तो सहम गए लोग

बरेली से भुज जा रही आला हजरत एक्सप्रेस रेवाड़ी पहुंची ही थी कि उसमें से आग निकलने लगी। देखिए तस्वीरें..

दीपावली पर जगमग होंगे श्रमिकों के घर

बरेली। इस बार दीपावली पर श्रम विभाग श्रमिकों के घर रौशन करेगा। विभाग ने जिले में ऐसे ग्रामीण श्रमिक चिह्नित किए हैं, जिनके पास बिजली कनेक्शन नहीं है और अंधेरे में जीवन यापन कर रहे हैं।

बर्खास्त जवान ने कबूलीं लूट की 13 वारदातें

बरेली। सेना के बर्खास्त जवान धर्मेंद्र यादव ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा बाईपास पर करनाल के कैंटर ड्राइवर को गोली मारकर 22 हजार लूट की वारदात के अलावा लूटपाट की 12 और वारदातों में हाथ होना कबूल कर लिया। इज्जतनगर पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र यादव का गैंग हाईवे पर कीले गाड़कर वाहनों में लूटपाट करता था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...

मुंबई: मोदी-उद्धव की नहीं हुई मुलाकात

modi uddhav didnt meet. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे की होने वाली मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलें गलत साबित हुईं।...