Breaking News in Hindi Friday, August 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

Police changed in Gangrep case

यूपी पुलिस के इस कारनामें पर क्या कहेंगे आप?

अपने अमानवीय कारनामों के लिए चर्चित यूपी पुलिस के सीने पर उसके कारनामों ने एक और तमगा जड़ दिया है।

होमगार्ड के बेटे की गोली मारकर हत्या

बरेली। थाना सुभाषनगर इलाके के बंशीनगला में महिला होमगार्ड आशा के 30 वर्षीय इकलौते बेटे विनोद कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तीन लोगों ने घर में घुसकर कनपटी पर गोली मारी और फरार हो गए।

लोहा कारोबारी के मुनीम से 96 हजार लूटे

बरसेर/रामनगर। सिरौली इलाके के जगन्नाथपुर तिराहे पर दोपहर तीन बजे तीन बाइकों पर सवार आठ बदमाशों ने सिरौली से वसूली करके लौट रहे आंवला के थोक सरिया कारोबारी के मुनीम से 96 हजार रुपये की रकम लूट ली। मुनीम के शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान दौड़े तो बदमाश भाग गए।

बरेली मेगा टेक्सटाइल क्लस्टर का खाका हो रहा तैयार

बरेली। बरेली में मेगा टेक्सटाइल क्लस्टर का खाका तैयार किया जाने लगा है। इसमें यहीं के पारंपरिक जरी-जरदोजी, पतंग-मांझा, बांस-बेंत और लकड़ी-फर्नीचर कारोबार को एक सूत्र में बांधा जाएगा।

आज खुले रहेंगे विद्यालय

बरेली। जनपद के सभी विद्यालय शुक्रवार को खुले रहेंगे। प्रधानाचार्यों को जारी अवकाश सूची में 29 को अनंत चतुर्दशी का अवकाश दर्शाया गया है, जबकि यह अवकाश 8 सितंबर को होना है।

ओवरलोडिंग से ट्रांसफार्मरों का दम निकला, कटौती से पब्लिक का

बरेली। जबरदस्त कटौती, फाल्ट, ट्रिपिंग और ओवरलोडिंग के हालात शहर में बृहस्पतिवार को भी देर रात तक बने रहे। कांकरटोला और मलूकपुर में ट्रांसफार्मर ठप होने से बिजली गुल हुई तो गुस्साए लोगों की भीड़ किला, कोहाड़ापीर और कुतुबखाना उपकेंद्र पर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया।

बड़ा बाईपास पर हाईटेंशन लाइनें शिफ्ट करने का काम पूरा

बरेली। महत्वाकांक्षी परियोजना बरेली बड़ा बाईपास के अब जिला प्रशासन की ओर से तय नई डेटलाइन पहली सितंबर को शुरू होने के आसार बन चले हैं। अभी तक इसमें बाधक बन रही कम ऊंचाई की हाइटेंशन लाइनों को प्रशासन ने बृहस्पतिवार रात पूरी तरह ऊंचे टावर पर शिफ्ट करने का काम पूरा होने का दावा किया किया।

नए रोस्टर में सिर्फ चार घंटे कटौती

यूपी पॉवर कॉरपोरेशन ने बिजली सप्लाई का रोस्टर फिर बदल दिया है। नए रोस्टर के मुताबिक शहरी इलाकों में सिर्फ चार घंटे और तहसील स्तर पर 18 घंटे कटौती की जाएगी। शहरों में दोपहर 12 से दो बजे और रात में 11 से एक बजे तक रोस्टरिंग होगी।

नदी में डूबे युवक का शव बरामद

बरेली। पशुओं को नहलाते समय नदी में डूबे युवक का शव बीस घंटे बाद बरामद कर लिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव घर वालों को सौंप दिया है।

युवक ने फांसी लगाकर जान दी

बरेली। घरेलू कलह में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवारवालों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जिनके आगे सिर झुकाते हैं राष्ट्रपति

where primminister head  bow इनके सामने कई देशों के राष्ट्रपति, राजदूत और सुप्रीम कोर्ट के जज सिर झुका चुके हैं।...

यूपी पुलिस के इस कारनामें पर क्या कहेंगे आप?

Police changed in Gangrep case अपने अमानवीय कारनामों के लिए चर्चित यूपी पुलिस के सीने पर उसके कारनामों ने एक और तमगा जड़ दिया है।...

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम में फिर से कप्तान बदलने की मांग

Afridi is best person to lead Pakistan in 2015 WC पाकिस्तान अभी श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है लेकिन टीम के कप्तान को बदलने की बात फिर चल निकली है।...