Breaking News in Hindi Saturday, November 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

बरेली में तौफीक टकला के घर रहा था आतंकी सलीम पतला

बरेली। मुजफ्फरनगर में एटीएस की कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार हुआ इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी सलीम पतला कई साल पहले बरेली में लंबे समय ठहरा था। वह शहर के आजम नगर में अपने रिश्तेदार तौफीक उर्फ टकला के यहां ठहरा था।

जिला पंचायत में हुए घपलों की जांच

बरेली। वर्ष 2001 से 2007-08 के दौरान जिला पंचायत की ओर से कराए गए निर्माण कार्यों की वित्तीय अनियमितताओं का मामला अब आगे बढ़ा है। निर्माण कार्यों में ठेकेदारों से सेल्स टेक्स का पैसा काटे जाने के बाद भी वाणिज्य कर में जमा नहीं किया गया।

फर्जी कागजों से लोन निकालकर 95 लाख डकारे

देवरनियां। बैंक ऑफ बड़ौदा की सेमीखेड़ा शाखा के तत्कालीन प्रबंधक पंकज कुमार ने कृषि योजना के फर्जी और कूट रचित दस्तावेज तैयार कर 95 लाख का गबन कर डाला। किसानों के नाम फर्जी लोन निकालने की पोल तब खुली जब किसानों के घर आरसी पहुंची।

संवासिनियों की मृत्यु पर मजिस्ट्रेट ने मांगे साक्ष्य

बरेली। राजकीय महिला शरणालय बरेली से संबद्ध मंदित महिला प्रकोष्ठ में निरुद्ध दो संवासिनियों की मृत्यु की जांच कर रहे सिटी मजिस्ट्रेट ने लोगों से कथन साक्ष्य मांगे हैं। बताते चलें नया बाजार छपरा बिहार की रहने वाली अनवरी की मृत्यु आठ अक्तूबर को हो गई थी।

हवा में उड़ाया डीआईजी का आदेश

बरेली। डीआईजी का निर्देश भी ट्रैफिक पुलिस ने हवा में उड़ा दिया। बृहस्पतिवार को ट्रक हटवाना तो दूर ट्रैफिक पुलिस शाहजहांपुर रोड की तरफ गई तक नहीं।

अमन के लिए जुलूस कुर्बान

बरेली। अमन के लिए हब्बू ठेकेदार ने ताजियों के जुलूस को ही कुर्बान कर दिया। दो दिन चलने वाला इस जुलूस में करीब ढाई हजार लोग शामिल होते थे।

एलएलबी की फीस जमा करने को लेकर हंगामा

बरेली। छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर होने की वजह से एलएलबी के विद्यार्थी बृहस्पतिवार को ही फीस जमा करने की मांग कर रहे थे। फीस न जमा होने पर समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय में हंगामा किया।

मतदान अधिकारी भी गिरफ्तार

बरेली। लोकसभा चुनाव के दिन देवचरा पोलिंग स्टेशन पर हरीसिंह जाटव को आत्मदाह करने के लिए उकसाने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने दूसरे आरोपी मतदान अधिकारी प्रथम दिलीप कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। दिलीप पर आरोप है कि वोटर लिस्ट में नाम होेने के बावजूद अपनी आईडी लेकर आए हरि सिंह को उसने वोट नहीं डालने दिया और मतदान केंद्र से लौटा दिया था।

बिना पुलिस बल भेज दिए गए प्रश्नपत्र

बरेली। संघ लोक सेवा आयोग की संयुक्त रक्षा सेवा (सीडीएस) परीक्षा में लापरवाही बरती गई। पहली शिफ्ट में प्रश्न पत्र के साथ गए मजिस्ट्रेटों को बिना सुरक्षा बलों के भेज दिया गया।

तोड़फोड़-फायरिंग करने वालों पर रिपोर्ट

बरेली। नई बस्ती में परचून विक्रेता के घर तोड़फोड़ और फायरिंग करने वाले जाटवपुरा के पांच युवकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इनकी तलाश की जा रही है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आखिरकार कौन चुनौती दे रहा है वसुंधरा राजे को?

who give challange vasundhara raje in rajasthan politics? राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान में भाजपा का चेहरा बन चुकीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को एक दशक बाद एक और चेहरा चुनौती देता दिखाई दे रहा...

टीम इंडिया का श्रीलंका के साथ पहला वनडे कटक में

ODI Series Preview: India vs Sri lanka. वेस्टइंडीज का दौरा रद्द होने के बाद भारत श्रीलंका के साथ 5 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को कटक में खेलने जा...

शाही इमाम को पाकिस्तान भेज दिया जाएः आदित्यना‌‌‌थ

ahamad bukhari should be sent to pakistan, says adityanath भाजपा के फायरब्रांड लीडर महंत आदित्यना‌थ ने कहा है कि जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी को पाकिस्तान भेज देना चाहिए।...