Breaking News in Hindi Saturday, November 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

इल्मे दीन की कसौटी पर खुद को कस रहे हैं अहसन मियां

बरेली। दरगाह आला हजरत के नायब सज्जादा नशीन मौलाना अहसन रजा खां कादरी की दीनी पढ़ाई अभी जारी है। वह खुद को इल्मे दीन की कसौटी पर कसने में लगे हैं।

कमेटी के नाम पर खेल कर छह लाख हड़पे

बरेली। एक ठग ने कमेटी की किश्तों के नाम पर खेल कर कैंटीन ठेकेदार के छह लाख रुपये हड़प लिए। साथ ही उसके 111 गज के प्लाट का बैनामा भी करा लिया।

अदालत ने कहा- यह अपराध जमानत योग्य नहीं

बरेली। लड़की के फोटो के साथ अश्लील टिप्पणियां लिखे पोस्टर मोहल्ले भर में चस्पा करने को अदालत ने संगीन अपराध करार देते हुए आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी। लड़की के बुधवार सुबह डीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने के बाद सुभाषनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था, लेकिन दूसरे आरोपी को पकड़े बगैर ही उसे क्लीन चिट दे दी।

वर्दी वालों को भी देना होगा ड्राइविंग टेस्ट

बरेली। ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब सेना और पुलिस के जवानाें को भी परीक्षा देनी होगी। कमिश्नर का आदेश आम जनता के साथ इन पर भी लागू किया जाएगा।

चकबंदी पर भारी पड़ रही दबंगई

बरेली। जिले में जमीन कब्जाने वाले दबंगों के सामने आम इंसान ही नहीं बल्कि सरकारी विभाग भी बेबस साबित हो रहे हैं। दबंग नहीं चाहते कि चकबंदी हो।

ऑटो चालकाें को खदेड़ा

बरेली। जंक्शन के बाहर जाम का सबब बनने वाले ऑटो रिक्शा बृहस्पतिवार को खदेड़ दिया गया। साथ ही आसपास लगी दुकानों को भी हटाया गया।

किसान को गला रेतकर मार डाला

टांडाछंगा। बहेड़ी कोतवाली के भोजपुर गांव में बृहस्पतिवार देर शाम एक किसान की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव उसके मामा की समाधि के पास पड़ा मिला।

तीन करोड़ की आयकर चोरी पकड़ी गई

बरेली/बिलसंडा(पीलीभीत)। आयकर विभाग के छापे में पीलीभीत के जिंदल बंधुओं के बिलसंडा के तीन और बरेली की एक फर्म पर कुल मिलाकर तीन करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी गई है। आयकर विभाग की जांच-पड़ताल पूरे 23 घंटे तक चली।

बर्थ डे पार्टी से जेवर लूटकर भाग रहे दो लुटेरे पकड़े

बरेली। भांजे की बर्थ डे पार्टी से निकले मकैनिक की पत्नी के जेवर लूटकर भाग रहे लुटेरे आगे हो रहे दुर्गा जागरण में जा छिपे। मैकेनिक और पुलिस ने पीछा करके लुटेरों को दबोच लिया।

प्रियांगी मर्डर केस क्रिकेट बैग में थी लाश, तीन लोगों ने लगाई ठिकाने

बरेली। प्रियांगी का शव ठिकाने लगाने के मामले में इमरान का झूठ पकड़ लिया गया है। इमरान ने शव अकेले ठिकाने लगाने की बात कही थी लेकिन उसके ऑफिस के पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे से निकाली गई फुटेज में तीन लोग क्रिकेट बैग में शव ले जाते दिख रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीएचयू के छात्रों से 'चंबल के डकैतों' जैसा बर्बर सलूक

brutal behaviour of police with bhu students. बीएचयू परिसर में दो दिन से जारी बवाल के दौरान पुलिस ने निरंकुशता की सारी हदें पार कर दीं। यूपी पुलिस का व्यवहार निहायत ही...

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...