Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

अर्सियाबोझ में फिर बिगड़ी मरीजों की हालत

रिछा। अर्सियाबोझ गांव में गले की बीमारियों से पीड़ित लोगों की हालत बिगड़ती जा रही है। मंगलवार को 18 मरीजों की हालत बिगड़ने पर एंबुलेंस से बहेड़ी ले जाया गया जहां से नौ को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

कोठी के हर कोने से वाकिफ थे डकैत

बरेली। कोरल मोटर्स के मालिक अजय अग्रवाल की रामपुर गार्डन स्थित कोठी नंबर 35 ए में खुद को पुलिस अफसर बताकर बेधड़क घुसे बदमाशों को घर की हर चीज के बारे में पहले से ही पूरी जानकारी थी। बदमाशों ने कोठी के कमरों में घुसकर संदूक और अलमारी के लॉकर तोड़े और इनसे तीस तोला सोने के जेवरात के अलावा 50 किलो चांदी के बर्तन सबसे पहले समेटे।

हत्या की रिपोर्ट न लिखने पर हंगामा

बरेली। बारादरी थाना क्षेत्र के राजनगर निवासी 40 वर्षीय राकेश मौर्य का मंगलवार सुबह कैंट थाना क्षेत्र में अभयपुर के पास अप-डाउन रेलवे लाइन के बीच शव पड़ा मिला। परिवारवालों का आरोप है कि राकेश की हत्या पीट-पीट कर की गई है।

ये मिड डे मील खाने लायक नहीं

बरेली। कई दिनों से पानी जैसी दाल के साथ अधपके चावल खाते-खाते आजिज आए कालीबाड़ी के दोनों बेसिक स्कूलों के बच्चों ने मंगलवार को मिड डे मील का बहिष्कार कर दिया। इसके बाद दोनों स्कूलों में आया सारा मिड डे मील एनजीओ को वापस कर दिया गया।

मधुरेश को पूर्वोत्तर रेलवे का प्रभार

बरेली। पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के महाप्रबंधक मधुरेश कुमार को पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक का अतिरिक्त पदभार दिया गया है। उन्होंने 31 अगस्त को पूर्वोत्तर रेेलवे के महाप्रबंधक केके अटल के सेवानिवृत्त होने के बाद सोमवार को पदभार ग्रहण किया।

सीओ अमरोहा की कुर्की का आदेश

बरेली (ब्यूरो)। अदालत ने दहेज उत्पीड़न और दहेज हत्या के मामले में गवाही के लिए हाजिर न आने पर सीओ अमरोहा की कुर्की का आदेश जारी किया है, साथ ही अदालत ने बरेली के सीएमओ आफिस में तैनात डॉक्टर राजकुमार की भी गिरफ्तारी का आदेश दिया है। फरीदपुर थाना क्षेत्र में दहेज उत्पीड़न और दहेज हत्या के मामले में परवेज विचाराधीन कैदी के रूप में जेल से अदालत हाजिर हो रहा है।

सिरौली में गृहस्वामी का सिर फोड़कर लाखों की लूट

रामनगर। सिरौली थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में सोमवार रात दंपति को बंधक बनाकर बदमाश लाखों का सामान लूट ले गए। रोशनलाल मौर्य ने बताया कि दरवाजे के रास्ते बदमाशों ने उन्हें और पत्नी हीराकली को चारपाई से बांध दिया।

तीन सगे भाइयों समेत आठ को उम्र कैद

बरेली। दो लोगों की हत्या के मामले में अदालत ने तीन सगे भाइयों समेत आठ लोगों को उम्रकैद और सभी पर 26-26 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।थाना मीरगंज में 31 मार्च, 2003 को लभेड़ा पुरोहित गांव के हरप्रसाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि घटना वाले दिन वह और गांव का चंद्रभान कश्यप, वीरपाल, छोटे कश्यप और मोहन लाल धोबी अपने पट्टे की जमीन में गन्ने की बुआई कर रहे थे।

आधे दिन बंद रहा आधे से ज्यादा शहर

बरेली। अनापशनाप बिजली कटौती और मंडल मुख्यालय में तय शेड्यूल के हिसाब से बिजली न मिलने के विरोध में उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के आहूत बंद का जिले में असर दिखा। आधे से ज्यादा शहर की दुकानें दोपहर तक बंद रही।

गरीब के लिए कोई कायदा नहीं

बरेली। उमरसियां गांव में 20 अगस्त की रात 42 वर्षीय जिस दलित और गरीब महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर पुलिस के अब तक के रवैए से साफ है कि गरीबों के लिए जांच और नियम का कोई कायदा नहीं होता। इसके पक्ष में अभी तक न कोई नेता और ना ही समाजसेवी संगठन सामने आया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS ने एक और अमेर‌िकी पत्रकार का स‌िर कलम क‌िया

isis killed one more american journalist. इस्लामिक स्टेट ने इंटरनेट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कथित रूप से अमेर‌िकी पत्रकार का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है।...

'मोदी ने किसी मंत्री को जींस पहनने से नहीं रोका'

Prakash jawdekar defend narendra modi on dress code issue. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मोदी सरकार में सभी मंत्रियों को काम करने की पूरी स्वतंत्रता है।...

पूर्व अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवती का निधन

Attorney general vahanvati died. पूर्व अटॉनी जनरल गुलाम ई वाहनवती का दिल का दौरा पड़ने से 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।...