Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

नवाबगंज के मंदिर में तोड़ दी मूर्तियां

नवाबगंज (बरेली)। शरारती लोगों ने एक बार फिर नवाबगंज का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। मंगलवार रात एक मंदिर की मूर्तियां तोड़ दी गईं।

नहीं हो सका खटेटा से पीएसी हटाने का फैसला

आंवला। काफी समय से सांप्रदायिक मनमुटाव से जूझ रहे अलीगंज के खटेटा गांव में मंगलवार शाम पहुंचे पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने हालात की समीक्षा की। दोनों समुदायों के लोगों के साथ हुई बैठक में सवाल किया गया कि गांव में तैनात पीएसी को हटाया जाए या नहीं, इस पर एक वर्ग तो पीएसी हटाने के लिए सहमत हो गया लेकिन दूसरे वर्ग ने कोई जवाब नहीं दिया।

एक महीने बाद आसान हो जाएगा नैनीताल जाना

बरेली। बहेड़ी के तहसील दिवस में जाने के लिए निकले डीएम संजय कुमार ने मंगलवार को बड़ा बाईपास, बहेड़ी बाईपास, नैनीताल रोड और सौ फुटा रोड का निरीक्षण कर इन सभी पर जारी निर्माण कार्य की समीक्षा की। उन्होंने इस दौरान बरेली-नैनीताल मार्ग का बायीं लेन और सौ फुटा रोड का निर्माण 15 अक्टूबर तक हर हाल में पूरा करने का निर्देश दिया।

ओसवाल चीनी मिल के अध्याशी पुलिस के हवाले, शाम को छोड़ा

नवाबगंज। गन्ना किसानों के बकाए का भुगतान न करने पर ओसवाल चीनी मिल के अध्याशी/उपाध्यक्ष कश्मीरा सिंह को मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वह किसी काम से तहसील दिवस पहुंचे थे।

कमिश्नर सख्त हुए तो हरकत में आया बीडीए

बरेली। बड़ा बाईपास के दोनों तरफ अवैध कॉलोनियां बनाए जाने के मामले में कमिश्नर के सख्त रुख अपनाया तो बीडीए हरकत में आ गया। मंगलवार को बीडीए सचिव द्वारा बनाई गई तीन सदस्यीय इंजीनियरों की टीम ने बाईपास का निरीक्षण करने के बाद ग्रीन बेल्ट की जमीन पर ऑफिस बनाकर प्लाटिंग कर रहे कई बिल्डर्स समेत ढाबों और धार्मिक स्थलों का अवैध निर्माण करने वाले 11 भूमाफियाओं के चालान काटे।

संभल से पीएसी जवान के भाई को उठाया

बरेली। रामपुर बाग में कोरल मोटर्स के मालिक अजय अग्रवाल के घर से हुई सवा करोड़ की डकैती मामले में क्राइम ब्रांच की टीम पीएसी जवान राजू के भाई वीरपाल सिंह को संभल जिले के थाना सैदनगली के छितावली गांव के पकड़ लाई है। राजू का छोटा भाई बंटी पहले से ही कोतवाली पुलिस की हिरासत में है।

केंद्रों से बांटे जाएं सिटी परमिट

फोटो के साथ----------बरेली। शहर में ऑटो चालकाें की समस्याओं को हल करने के बजाय उन्हें बढ़ाया जा रहा है। रविवार को कुछ ऐसी ही समस्याआें को लेकर बरेली ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसाइटी की ओर से प्रेसवार्ता की गई।

पहले सेब लेने की होड़ में छुरी घोंपी

बरेली। ठेले से पहले सेब लेने को लेकर हुए झगड़े में युवक के पेट में झुरी घोंप दी गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जमीन में नौ फीट अंदर धंस गया ट्यूबवेल

बरेली। सुभाषनगर में तपेश्वरनाथ मंदिर के पास नगर निगम का ट्यूबवेल जमीन के अंदर धंस जाने से इलाके में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है। इससे 20 हजार से ज्यादा की आबादी के आगे पीने के पानी का संकट पैदा हो गया है।

आरटीओ की टीमों ने उत्तराखंड रोडवेज की आठ बसें सीज कीं

बरेली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीच शुरू हुआ विवाद अभी सुलझा नहीं है। तय फेरों से ज्यादा बसें एक-दूसरे की सीमा में दौड़ाने के आरोपों के बीच उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में ठनी हुई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत के ये रहे 5 अहम कारण

5 main reasons for kkr win. चैंपियंस लीग की शुरुआती मैच में कोलकाता ने चेन्‍नई को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। केकेआर की जीत के 5 अहम कारण कौन-कौन से हैं।...

Facbook में तोता सिंह को पैरट बोलने पर बवाल

youth arrested who commented against the minister tota singh on facbook. पंजाब में कुछ युवकों को फेसबुक पर एक मंत्री के ‌खिलाफ मजाकिया कमेंट करना काफी मंहगा पड़ गया।...

दो साल का इंतज़ार, कहां गई नवरुणा?

Navruna kidnapping, MUZAFFARPUR बहुचर्चित नवरुणा अपहरण कांड को आप शायद भूल गए होंगे लेकिन नवरुणा के माता-पिता को आज भी है अपनी प्यारी बेटी का इंतज़ार।...