Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bareilly

बरेली

रक्षाबंधन पर चलेंगी अतिरिक्त बसें

बरेली। रक्षाबंधन त्योहार पर भाई की कलाई पर राखी बांधने जाने में बहनों को दिक्कत न हो इसके लिए रोडवेज ने कमर कस ली है। त्योहार पर अचानक बढ़ने वाले यात्रियों की सहूलियत के लिए दिल्ली-बरेली रूट पर अतिरिक्त बसें लगाई जाएंगी।

छात्रा को छेड़ा और पिता को पीट दिया

मीरगंज/शाही। स्कूल से मार्कशीट लेकर लौट रही दसवीं की छात्रा से शोहदे ने पहले छेड़छाड़ और मारपीट की। विरोध करने पर उसके पिता को बांका मारकर घायल कर दिया।

डीएम साहब, ऐसे तो डूब जाएगा प्रापर्टी कारोबार

बरेली। प्रापर्टी कारोबारियों ने जिले में जमीनों के प्रस्तावित सर्किल रेट पर सख्त आपत्ति जताई है। बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम के साथ हुई बैठक में प्रापर्टी डीलरों और बिल्डरों ने कहा कि सर्किल रेट में दो से चार गुना तक वृद्धि की गई है।

मांगते हैं दो अरब, मिलते हैं 50 करोड़

बरेली। जिला योजना मजाक बनकर रह गई है। जिले में विकास काम कराने के लिए जितने पैसे मांगे जाते हैं, उसका एक चौथाई बजट भी शासन से नहीं मिल पाता है, जो पैसे आते भी हैं वित्तीय वर्ष के अंत में।

बदअमनी ने बांट दिया कलारी गांव

बरेली। बदअमनी के माहौल से रोज दो-चार हो रहे कलारी गांव में अब हिंदू और मुसलमान धार्मिक जलसे अपनी-अपनी बस्तियों में करेंगे । गांव में प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में चार घंटे तक तनातनी के बाद ये फैसला लिया गया।

दुनका में बन रही कांठ जैसी चुनौती

मीरगंज। सावन के तीसरे सोमवार को दुनका में कांवड़ियों का रास्ता रोके जाने के बाद कांठ जैसी चुनौती बनती दिख रही है। भाजपा ने तीन अगस्त को मिर्जापुर चौराहे पर महापंचायत करने का ऐलान किया है।

जहां कनेक्शन नहीं वहां बिजली नहीं मिलेगी

बरेली। ग्रामीण इलाकों में बगैर कनेक्शन लिए बिजली फूंक रहे लोगों को सबक सिखाने के लिए महकमे ने उन इलाकों में ट्रांसफार्मरों को हटाने का फैसला किया है जहां कनेक्शनों की संख्या न के बराबर या बिल्कुल नहीं है।पिछले दिनाें मुख्य अभियंता को नवाबगंज के 32 सौ की आबादी वाले एक गांव में सिर्फ 25 कनेक्शन मिले थे।

भाई को जिंदा जलाने की कोशिश

बरेली। छोटी सी बात पर तीन भाइयों ने अपने तहेरे भाई को जिंदा जलाने की कोशिश की। उसे झुलसी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जेई संगठन ने तबादलों पर आपत्ति जताई

बरेली। नियमों के खिलाफ जूनियर इंजीनियरों के तबादले करने का आरोप लगाते हुए जेई संगठन खुलकर सामने आ गया है। संगठन ने बुधवार को एसई शहर से मुलाकात कर तबादलों पर तीखी नाराजगी जताते हुए कहा कि जारी सूची रोकी जाए।

सैलानी में मोबाइल ट्रांसफार्मर भी फुंका

बरेली। सैलानी में ट्रांसफार्मर खराब होने के बाद मंगलवार को लगाई गई ट्रांसफार्मर ट्राली भी जवाब दे गई। इससे गुस्साए लोगों ने बुधवार को जाम लगाकर हंगामा किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सी-सैट विवाद: वर्मा कमेटी ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

CSAT row: Verma committee submits report to Centre यूपीएससी सीसैट विवाद पर जारी हंगामा जल्द थम सकता है। ऐसी संभावना इसलिए क्योंकि वर्मा कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है।...

जॉन कैरी बोले, सबका साथ सबका विकास

John kery told Sabka Sath Sabka Vikas तीन दिन की भारत यात्रा पर आए अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की।...

बीमा विधेयक को पेश करने पर चिदंबरम ने संतोष जताया

Chidambaram expresses satisfaction with modi government decision to push Insurance Bill in Parliament पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने बीमा संशोधन विधेयक पर नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा गंभीरता से विचार करने पर संतोष जताया है।...