Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Barabanki

बाराबंकी

बोलेरो की टक्कर से पति की मौत, महिला गंभीर

त्रिवेदीगंज (बाराबंकी)। बाइक से लखनऊ जा रहे एक दंपती को मोधूपुर गांव के पास मंगलवार सुबह तेज रफ्तार एक बोलेरो ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया जहां पति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बिजली कटौती के खिलाफ प्रदर्शन, उपकेंद्र में तोड़फोड़, 350 पर केस

फतेहपुर (बाराबंकी)। बिजली की अंधाधुंध कटौती और अधिकारियों की उदासीनता के चलते मंगलवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कस्बावासियों व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सड़क पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

बाढ़ बनी जानलेवा, 200 गांवों में पानी

बाराबंकी। नेपाली पानी का तराई में कहर जारी है। बाढ़ का पानी अब जानलेवा साबित हो रहा है।

डायट समेत 55 विद्यालयों में शिक्षण कार्य ठप

बाराबंकी। बाढ़ का पानी जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान समेत 53 परिषदीय विद्यालयों में भर जाने से इनमें शिक्षण का कार्य पूरी तरह से बंद हो गया है। संस्थान में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले बीटीसी प्रशिक्षुओं को बाढ़ का पानी समाप्त होने तक अवकाश पर भेज दिया गया है।

रेल ट्रैक किनारे मिला महिला, बच्चे का शव

रामनगर(बाराबंकी)। महिला व एक बच्चे की हत्या कर उसके शव को रेल ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया। रामनगर थाना क्षेत्र के अगानपुर गांव के पास रेल ट्रैक के किनारे झाड़ियों में दोनों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया।
deadly flood in uttar pradesh kills 43

यूपी में 'हत्यारन' बनी बाढ़, अब तक 43 मौतें

नेपाल में भारी बारिश के बाद नदियों में आए सैलाब की वजह से यूपी के तमाम जिलों में तीन दिन बाद भी तबाही जारी है। पढ़िए, पूरी रिपोर्ट।

अंबेडकरनगर से लखनऊ जा रही कार पलटी, एक की मौत

कोटवासड़क (बाराबंकी)। अंबेडकरनगर से लखनऊ जा रही एक कार असंतुलित होकर पलट गई जिससे कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं व एक बच्चे समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया है।

नौ सौ ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

जैदपुर(बाराबंकी)। केंद्रीय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो व जैदपुर पुलिस टीम द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई में एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से नौ सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पुलिस ने रविवार को उसे जेल भेज दिया।

बाढ़ के पानी में बह गया किशोर

बेलहरा (बाक्स)। घाघरा की बाढ़ विकरालता बढ़ती जा रही है। क्षेत्र के प्रमुख मार्गों पर बाढ़ का पानी बह रहा है।

घाघरा का कहर, 100 गांव घिरे

बाराबंकी। नेपाल से छोड़ा गया पानी तराई क्षेत्र में कहर बरपा रहा है। घाघरा नदी का जलस्तर खतरे के निशान से 126 सेंटीमीटर ऊपर पहुंच चुका है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

एशियाड में हिस्सा लेंगे सात पदक विजेता लिफ्टर

Seven CWG medallists in Weightlifting squad for Asiad ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले सात वेटलिफ्टर को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में होने वाले आगामी एशियन गेम्स के लिए 10 सदस्यीय भारतीय...

भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे अभिजीत

Abhijeet spearheads Indian challenge in Abu Dhabi Masters ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन अभिजीत गुप्ता यहां गल्फ एमिरेट में शुरू होने वाली अबुधाबी दुबई मास्टर्स शतरंज चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती की...

भारत और पाकिस्तान एक ही पूल में

india pakistan in same pool गत चैंपियन पाकिस्तान और उसके चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में 19 सितंबर से होने वाले 17वें एशियन गेम्स की पुरुष...