Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Barabanki

बाराबंकी

पानी से घिरे 48 गांव

रामनगर/टिकैतनगर (बाराबंकी)। घाघरा नदी का जल स्तर लगातार घट रहा है, मगर जो गांव बाढ़ से प्रभावित हुए हैं, वहां के पीड़ितों की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। लोगाें के सामने अब अपना पेट भरने के साथ-साथ मवेशियों के लिए चारे का भी संकट खड़ा हो गया है।

मार्ग पर शव रखकर किया प्रदर्शन

सतरिख (बाराबंकी)। सतरिख थाना क्षेत्र के छेदानगर गांव निवासी एक युवक गुरुवार को आरा मशीन पर कार्य के लिए जा रहा था। तभी वह रास्ते में लटके बिजली के तार की चपेट में आ गया।

घर से उड़ाया एक लाख का माल

बड्डूपुर (बाराबंकी)। बेखौफ चोरों ने बड्डूपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक घर को निशाना बनाया। बुधवार की रात छत से होकर घर में घुसे चोरों ने नकदी व जेवर समेत करीब एक लाख का सामान पार कर दिया।

बाइकर्स गैंग ने हाईवे पर फिर सर्राफ को लूटा

उधौली/सफदरगंज (बाराबंकी)। जिले में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार की शाम एक और सर्राफ को हाईवे पर लूट लिया। बाइक सवार हथियार बंद तीन बदमाश सराफा व्यवसायी से लगभग चार किलो चांदी, 82 ग्राम सोना व 28 हजार रुपये लूटकर भाग रहे थे, तभी सामने जा रहे एक वाहन से उनकी बाइक टकरा गई।

सावन में नहीं पड़ते झूले, कजरी भी भूले

बाराबंकी। बारिश के बाद चारों ओर फैली हरियाली सावन आने का एहसास तो कराती है, लेकिन आधुनिकता की चकाचौंध व विकास की दौड़ में मन का सावन सूना ही रहता है। सावन में गांव में पेड़ाें की शाखाओं पर पड़े झूलों पर मस्ती करती सखी सहेलियों और बच्चों की टोलियां अब नजर नहीं आती हैं।

घाघरा की लहरों ने बढ़ाई दहशत

रामनगर/सिरौलीगौसपुर/टिकैतनगर(बाराबंकी)। जिले के तीन तहसील क्षेत्र के दर्जनों गांवों में बाढ़ का संकट मंडराने लगा है। बुधवार दोपहर बाद से घाघरा का जलस्तर थोड़ा नरम पड़ा फिर भी अभी वह खतरे के निशान से 55 सेंटीमीटर ऊपर है।

गैस एजेंसी कर्मियों से 46 हजार लूटे

सिद्धौर/असंद्रा (बाराबंकी)। बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को जिले में जमकर लूटपाट की। सुबेहा में वारदात को अंजाम देने के बाद असंद्रा थाना क्षेत्र में पिकअप से जा रहे एक गैस एजेंसी कर्मियों को रास्ते में रोककर तमंचे के बल पर उनसे 46 हजार रुपये लूटकर भाग गए।

ग्राम प्रधान ने एडीओ को पीटा

रामनगर (बाराबंकी)। विकासखंड रामनगर में तैनात एक एडीओ के आवास में घुसकर मंगलवार रात ग्राम रामपुर महासिंह के प्रधान ने उनकी जमकर पिटाई की। इसके विरोध में बुधवार सुबह नाराज कर्मचारियों ने ब्लॉक परिसर में सांकेतिक धरना दिया।

बाबा के हत्यारे को उम्रकैद

बाराबंकी। बाबा की हत्या के मामले में आरोपी पौत्र को विशेष अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ईसी एक्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी को 15 हजार रुपये जुर्माना भुगतने का भी आदेश दिया है।

रास्ते के विवाद में दो को मारी गोली

सिरौलीगौसपुर (बाराबंकी)। सफदरगंज थाना क्षेत्र के खेदरापुर गांव में मंगलवार शाम खलिहान की भूमि पर रास्ता निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष की ओर से लाइसेंसी बंदूक से की गई फायरिंग से दो लोगों को गोली लग गई है जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी जी, अभी तक तो नहीं आए अच्छे दिन!

pm modi and manmohan in president house राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जब आमने-सामने आए तो दोनों के चेहरे पर कुछ ऐसे भाव नजर आए।...

क्या है सच्‍चाई, सानिया हैदराबाद की या बाहरी?

untold story of sania mirza birth सानिया मिर्जा हैदराबाद की हैं या बाहरी? भाजपा विधायक ने उन्‍हें पाकिस्तान की बहू कहा, जिसके बाद ये सवाल पूछा जाने लगा।...

सिप्ला ने आदिल जैनुलभाई को स्वतंत्र निदेशक बनाया

Cipla appointed Adil Janulbai as independent director देश की प्रमुख दवा निर्माता कंपनी सिप्ला ने आदिल जैनुलभाई को कंपनी के निदेशक मंडल में स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है।...