Breaking News in Hindi Tuesday, September 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Barabanki

बाराबंकी

20 शिक्षक व शिक्षामित्रों का काटा वेतन

बाराबंकी। नौनिहालों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले शिक्षकों के खिलाफ शुरू किए गए निरीक्षण अभियान से भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार को भी करीब 20 शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, अनुचर और लेखाकार निरीक्षण में गायब मिले।

रोडवेज की बसों का चक्का जाम

बाराबंकी। बस में एक भी यात्री बिना टिकट पाए जाने पर संविदा परिचालकों पर कार्रवाई के आदेश जारी करने से भड़के चालकों-परिचालकों ने शनिवार सुबह से ही 134 बसों का चक्का जामकर दिया। बसों का चक्का जाम होने से पूरे दिन यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

मेमू में मृत मिला अधेड़

बाराबंकी। रेलवे स्टेशन बाराबंकी जंक्शन के प्लेटफार्म तीन पर खड़ी मेमू ट्रेन में शनिवार की दोपहर एक अधेड़ मृत मिला। जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

करंट से युवक की मौत

टिकैतनगर (बाराबंकी)। दुकान में कटिया लगाकर चलाई जा रही विद्युत आपूर्ति के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मौके से दुकान संचालक भाग निकला।

एसडीओ को भेंट किया पंखा व मोमबत्ती

बाराबंकी। अघोषित बिजली कटौती के विरोध में शनिवार को व्यापारियों का गुस्सा फूट गया। पावर कॉर्पोरेशन के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे व्यापारियों ने वहां कमरे के एसी बंद कर मौके पर मिले एसडीओ को मोमबत्ती व हाथ का पंखा भेंट किया।

सिपाही बन जीपीएफ से लिया एक लाख लोन

बाराबंकी। फर्जी तबादला आदेश के बदौलत एक जालसाज ने पुलिस लाइन में सिपाही की नौकरी ज्वाइन की और 29 दिन के भीतर जीपीएफ के खाते से एक लाख का लोन लेकर चंपत हो गया। वर्ष 2001 से शुरू हुई जांच में पता चला कि, लोन लेने वाला व्यक्ति सिपाही नहीं जालसाज है।

विद्युत कटौती से बिफरे अधिवक्ता

बाराबंकी। जिले भर में हो रही अंधाधुंध विद्युत कटौती से लोगों में त्राहि-त्राहि मची है। बिजली न मिलने से लोगों में आक्रोश है।

ट्रक व डीसीएम में भिड़ंत, चालक की मौत

हैदरगढ़ (बाराबंकी)। लखनऊ-सुल्तानपुर मार्ग पर शुक्रवार को ट्रक व डीसीएम में हुई टक्कर में डीसीएम चालक की मौत हो गई। ट्रक चालक व खलासी मौके से भाग निकले।

झाड़फूंक के नाम पर ढोंगी बाबा ने महिला को पीटा

रामसनेहीघाट (बाराबंकी)। थाना क्षेत्र में बुखार से पीड़ित एक महिला की झाड़फूंक के चक्कर में कथित ढोंगी बाबा ने जमकर पिटाई कर दी। यहीं नहीं उसके सिर के बाल तक उखाड़ डाले।

मोर का शिकार करते पकड़ा

टिकैतनगर (ब्यूरो)। थाना क्षेत्र के अजईमऊ गांव में मोर का शिकार कर रहे एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने दबोच लिया। पकड़े गए शिकारी की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

राजस्थान: गुर्जर आरक्षण पर सरकार से शुरू हुई वार्ता

gurjar leader talks to government on reservation. राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन की आहट से राज्य सरकार का रुख कुछ नर्म पड़ गया है।...

महिला की फोटो के साथ अश्लील बातें, लगाया पोस्टर

Dirty photos of women महिला को बदनाम करने के लिए शोहदे ने उसकी फोटो के साथ पोस्टर बनाया और उसमें अश्लील बातें लिखकर चस्पा दिया।...

एक हादसा, 40 मौतें, वर्षों बाद कार्रवाई नहीं

one accident and 40 death but no one can justice now. एक हादसा जिसमें 40 लोगों की मौत हो गई। पर आज भी उनके घर वाले न्याय की राह तक रहे हैं। क्या कभी मिल पाएगा...