Breaking News in Hindi Saturday, November 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Barabanki

बाराबंकी

बालक व किशोरी की मौत

बाराबंकी। जिले के गुरुवार को हुईं अलग-अलग घटनाओं में बालक व किशोरी की मौत हो गई। मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में पिता के साथ खेत गया बालक कुएं में डूबकर मर गया।

पुआल रखने को लेकर मारपीट आठ घायल

फतेहपुर (ब्यूरो)। खेत में पुआल रखने को लेकर गुरुवार दोपहर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक वृद्धा समेत दोनों पक्ष के आठ लोग घायल हो गए।

जिला अस्पताल में कैदी ने तोड़ा दम

बाराबंकी(ब्यूरो)। ट्रेनों में लूटपाट करने के मामले मेें उम्रकैद की सजा काट रहे एक कैदी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। उसको करीब चार साल पहले लखनऊ जेल से यहां लाया गया था।

पूर्व जिविनि की पत्नी पर दर्ज केस से हटा दी एक धारा

बाराबंकी(ब्यूरो)। राष्ट्रीय इंटर कॉलेज रनापुर में फर्जीवाड़ा कर शिक्षकों की नियुक्ति के मामले में प्रधानाचार्य व तत्कालीन जिला विद्यालय निरीक्षक की पत्नी समेत चार के खिलाफ कई धाराओं में 30 जून 2014 को रिपोर्ट दर्ज की की गई थी। इस मामले में हैदरगढ़ के तत्कालीन कोतवाल द्वारा गंभीर धारा 467 हटा दी गई थी।

अस्पताल के सीएमएसडी स्टोर पर छापा

बाराबंकी। औषधि निरीक्षक ने बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल के सीएमएसडी स्टोरों पर छापा मारा। इस दौरान अभिलेखों की जांच पड़ताल कर 10 दवाओं के नमूने भरकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

हथगोला रखने के आरोपी को छह साल की कैद

बाराबंकी (ब्यूरो)। हथगोला बरामदगी के एक मामले मेें अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने एक आरोपी को छह साल की कैद व 20 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। सहायक शासकीय अधिवक्ता राजकुमार वर्मा ने बताया कि 16 नवंबर 2000 को फतेहपुर पुलिस ने एक व्यक्ति को चार अदद देशी बमों के साथ गिरफ्तार किया गया।

जौरास उपद्रव कांड में लगाई एफआर, रोक

बाराबंकी। लोनीकटरा थाना क्षेत्र में 5 सितंबर 2013 को हुए चर्चित जौरास कांड में हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट ही लगा दी। पुलिस की लापरवाही का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस समय यह वारदात हुई थी डीएम, एसपी से लेकर कई उच्च अधिकारी मौके पर ही मौजूद थे।
lizard found in mid day meal.

15 बच्चे खा गए छिपकली वाली कढ़ी!

यूपी के एक प्राथमिक स्कूल में मिड डे मील में मरी छिपकली मिली दूसरी ओर पुष्टाहार के हलुवे में मिले कीड़े।

किशोरी की बांके से काटकर हत्या

टिकैतनगर (बाराबंकी)। टिकैतनगर थाना क्षेत्र के सराय सैफ गांव में एक किशोरी की बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात को मृतका के मौसा ने अंजाम दिया है।

बिजली दुरुपयोग में अफसर ही आगे

बाराबंकी। पावर कॉर्पोरेशन भले ही अभियान चलाकर विद्युत का दुरुपयोग रोकने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहा हो। लेकिन जिले के सरकारी दफ्तरों व अफसरों के आवासों पर बिजली का अनियंत्रित उपभोग पावर कॉर्पोरेशन की मंशा पर पानी फेरने सबसे आगे है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीएचयू के छात्रों से 'चंबल के डकैतों' जैसा बर्बर सलूक

brutal behaviour of police with bhu students. बीएचयू परिसर में दो दिन से जारी बवाल के दौरान पुलिस ने निरंकुशता की सारी हदें पार कर दीं। यूपी पुलिस का व्यवहार निहायत ही...

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...