Breaking News in Hindi Thursday, October 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Barabanki

बाराबंकी

ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आज से

बाराबंकी। राजीव गांधी खेल अभियान के तहत विकास खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं 17 अक्तूबर से कराई जा रही हैं। इसमें संबंधित विकास खंड के खिलाड़ी ही प्रतिभाग कर सकेंगे।

हादसों में दूधिया समेत तीन की जान गई

सतरिख/ त्रिवेदीगंज/ रामसनेहीघाट (बाराबंकी)। जिले के सतरिख, लोनीकटरा व रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक दूधिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नाबालिग के दुष्कर्मी को आजीवन कारावास

बाराबंकी। दुराचार व पाक्सो एक्ट के मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने एक दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके साथ ही 25 हजार रुपया जुर्माना भरने का भी आदेश दिया है।

‘सूफी संगीत कभी बाजारू नहीं होता’

देवा (बाराबंकी)। मशहूर पंजाबी सूफी गायक हंसराज हंस का कहना है कि संगीत अपने आप में जादू है। अगर चल जाए तो अच्छे-अच्छे को अपना दीवाना बना देता है।

श्याम बंशी बजाते हो या मुझे बुलाते हो...

देवा (बाराबंकी)। देवा महोत्सव के ऑडिटोरियम में शुक्रवार की शाम युवा महोत्सव का आयोजन किया गया। हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल, झारखंड आदि प्रांतों के युवा प्रतिभागियों ने अपने प्रांतों की लोक संस्कृति, पारंपरिक वेशभूषा का शानदार प्रदर्शन किया।

ग्रामीण के केसीसी खाते से हड़पे 10 हजार

सिद्धौर (बाराबंकी)। एक जालसाज ने अपने साथी के साथ मिलकर एक किसान के एजीबी भानमऊ में केसीसी खाते से साढ़े दस हजार रुपये निकाल लिए। जालसाज ने जब किसान को बैंक पासबुक वापस की तो उसे जानकारी हुई।

बिना निर्माण के `1.5 लाख खर्च

त्रिवेदीगंज (बाराबंकी)। सहावर में आदर्श तालाब के निर्माण के नाम पर करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च हो गए, जबकि मौके पर कोई निर्माण कार्य कराया ही नहीं गया है। सामाजिक अंकेक्षण कोऑर्डिनेटर ने तालाब पर किए गए खर्च के बारे में इंटरनेट पर दर्शाए गए ब्यौरे के आधार पर जांच कर मामले का खुलासा किया है।

टाॅवर के नाम पर ठगी करने वाला जालसाज धरा

रामसनेहीघाट (ब्यूरो)। पुलिस ने गुरुवार को बैंक ऑफ बड़ौदा भिटरिया शाखा की सुरक्षा में तैनात होमगार्ड की सक्रियता से टाॅवर लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले जालसाज को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी ने अपना जुर्म कुबूलते हुए सच्चाई बयां की।

शबाब पर पहुंचा मेला

देवा (बाराबंकी)। देवा महोत्सव अपने पूरे शबाब पर है। जायरीन के आने का सिलसिला जारी है।

`30 करोड़ से ज्यादा का होगा कारोबार

बाराबंकी (ब्यूरो)। धनतेरस के त्योहार पर पूरा शहर सज गया है। बाजारों में भीड़ उमड़ने लगी है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: कनाडा की संसद पर हमला, 2 की मौत

attack on parliament in canada कनाडा की राजधानी ओटावा में बुधवार को संसद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।...

अलकायदा से ट्रेनिंग लेने जा रहे सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार

two simi terrorists arrested. प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के एक संदिग्ध आतंकी और इंडियन मुजाहिदीन के मीडिया प्रभारी मंसूर अली पीरबॉय के सहयोगी को पुलिस ने सिकंदराबाद से गिरफ्तार...

बैकफुट पर शिवसेना, दिवाली के बहाने मोदी-उद्धव मुलाकात

narendra modi and uddhav meet on diwali. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है।...