Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Barabanki

बाराबंकी

युवकों ने बेलदार को पीटा, भर्ती

बाराबंकी। माचिस न देने पर बेलदार को बुधवार शाम तीन अज्ञात युवकों ने पीट दिया। पिटाई के बाद में धारदार हथियार से हमला कर भाग गए।

नशे में एसडीएम के चालक ने मैजिक को मारी टक्कर

बाराबंकी (ब्यूरो)। लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर बृहस्पतिवार शाम नशे में धुत लखनऊ के एसडीएम सदर का चालक सरकारी वाहन दौड़ाकर सामने से आ रही टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। हादसे में मैजिक सवार तीन लोग घायल हो गए।

केसीसी बनवा किसान से 6.80 लाख हड़पे

टिकैतनगर (बाराबंकी)। एक जालसाज ने टिकैतनगर किसान को जमीन बेचने का झांसा देकर केसीसी बनवाकर 6.80 लाख हड़प लिए। बाद में, जालसाजों ने जमीन दूसरे के हाथ बेच दी।

युवक की पिटाई के िवरोध में मार्ग जाम

कुर्सी (बाराबंकी)। ग्राम सभा की जमीन जोत रहे लोगाें को रोकना एक युवक को सोमवार सुबह महंगा पड़ा। जमीन की जोताई में अवरोध उत्पन्न करने से नाराज दो लोग एक युवक को जबरन गाड़ी में उठा ले गए और पिटाई करने के बाद उसे कुर्सी चौराहे पर छोड़कर फरार हो गए।

7.61 लाख मवेशियों का होगा टीकाकरण

बाराबंकी। पशुपालकों को समस्या से बचाने के लिए जिले में बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए पशुपालन मुख्यालय ने जिले को 7.61 लाख मवेशियों में टीकाकरण का लक्ष्य दिया है।

मारपीट में पांच महिलाओं समेत सात लोग घायल

बाराबंकी। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की घटनाओं में पांच महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत, दो की मौत

देवां(बाराबंकी)। देवां कोतवाली क्षेत्र में मारुति वैन और ट्रैक्टर-ट्रॉली ने हुई आमने-सामने की भिड़ंत में वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें रात में ही एंबुलेंस से ट्रॉमा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया।

ग्रामीण खींचेंगे विकास का खाका

बाराबंकी। जिले के 11 ब्लॉकों में मनरेगा की नई कार्य योजना लागू कर दी गई है। मनरेगा योजना के तहत गांवों में विकास कार्य कराने के लिए प्रस्ताव अब सरकारी कर्मचारी नहीं बनाएंगे बल्कि यह प्रस्ताव गांव की जनता बनाकर देगी।

परिचालक से 3800 लूटे

रामनगर (बाराबंकी)। बस में रास्ते में रखे सामान को हटाने को लेकर बुधवार की शाम परिचालक व दो युवकों में विवाद हो गया। इस पर युवकों ने परिचालक का रुपयों भरा बैग व टिकट मशीन लूट लिया।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

बाराबंकी। सैदखानपुर प्लेटफार्म पर बृहस्पतिवार रात मां को अयोध्या दर्शन कराकर घर लौट रहा एक युवक (22) अनियंत्रित होकर गिर गया और चलती ट्रेन में फंसकर सौ मीटर घसीटता चला गया। खौफनाक हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अमेरिका में भी ‌मिला इबोला का एक मामला

first case of ebola in america जानलेवा इबोला वायरस के संक्रमण का एक मामला अमेरिका में टेक्सास के डालास में सामने आया है।...

भारत, अमेरिका वार्ता की 10 मुख्य बातें

ten main points of america-india agriments प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की वार्ता में रक्षा सहयोग, आतंकवाद और पूंजी निवेश में पहल अहम है।...

बरेली में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, 3 मरे

army chopper crash in bareilly, three feared dead. यूपी के बरेली में सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई।...