Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Banda

बांदा

‘खनिज माफिया से न रिश्ता है न रहेगा’

बांदा। चरखारी विधान सभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सपा विधायक कप्तान सिंह राजपूत ने कहा है कि उनका खनिज माफिया से कभी कोई रिश्ता या संपर्क न रहा है न रहेगा। ये बालू, पत्थर पट्टा वाले किसी के नहीं होते।

खेल प्रशिक्षकों के लिए मांगे आवेदन

बांदा। स्पोर्ट्स स्टेडियम में विभिन्न खेलकूदों के प्रशिक्षण के लिए चयन ट्रायल लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में 9 अक्तूबर से होगा। जिला क्रीड़ाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि युवा खिलाड़ियों को वैज्ञानिक व व्यवस्थित प्रशिक्षण देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय, एनआईएस तथा डिप्लोमाधारी, राष्ट्रीय स्तर तथा अंतर विश्वविद्यालय स्तर के एथलेटिक्स, जिम्नास्टिक, तीरंदाजी, टेबुल टेनिस, नेटवाल, फुटबाल, बैडमिंटन, तैराकी, तलवार बाजी, टेनिस, ताइक्वांडो, वूशू हैंडपंप, जूडो, पावर लिफ्टिंग, खो-खो, भारोत्तोलन, वास्केबाल, हाकी, क्रिकेट, कबड्डी, बाक्सिंग, कुश्ती, वालीबाल, हैंडबाल, स्कवैश,शूटिंग आदि खेलों में प्रशिक्षण के लिए 22 सितंबर तक आवेदन जमा करना होगा।

कैंप के लिए कैडेट्स फतेहपुर रवाना

बांदा। आदर्श बजरंग इंटर कॉलेज के 89 कैडेट्स बुधवार को फतेहपुर के लिए रवाना हो गए। वहां वह सीएटीसी कैंप में शामिल होंगे।

आल इंडिया क्रास कंट्री में चयन

बांदा। पंडित जेएन डिग्री कॉलेज के तीन धावक छात्र आल इंडिया क्रास कंट्री दौड़ प्रतियोगिता के लिए चुने गए हैं। प्रतियोगिता 7 अक्तूबर को केरल में होगी।

गर्भवती को अल्ट्रासाउंड में आईडी की शर्त ढीली

बांदा। अल्ट्रासाउंड के लिए पहचानपत्र (आईडी) की शर्त में अब रियायत दे दी गई है। यह प्रतिबंध कुछ दिनों पहले मंडलायुक्त ने लगाया था।

करोड़ों के मालिक बन गए परिवहन अधिकारी व कर्मी

बांदा। सपा सरकार में दोनों हाथों से कमाई कर रहे कुछ परिवहन अधिकारी और सिपाही करोड़पति बन गए हैं। ये मंत्रियों को अपना रिश्तेदार बताकर हनक जमाए हुए हैं।

चार माह में भाजपा के ‘अच्छे दिन’ बदले

रशीद सिद्दीकी बांदा। बुंदेलखंड में विधान सभा उप चुनावों में भाजपा को तगड़ा झटका दिया है। सिर्फ चार माह में ही वोट ग्राफ में जबरदस्त सेंध से ‘अच्छे दिन’ बदल गए।

ग्राम पंचायत पुनर्गठन के लिए 102 प्रस्ताव

बांदा। पंचायत चुनाव में ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन प्रस्ताव की समय सीमा खत्म हो गई। आठ विकास खंडों से 102 प्रस्ताव डीपीआरओ कार्यालय में दिए गए हैं।

महंगाई कम होने पर मोदी सरकार को सराहा

बांदा। देश में थोक महंगाई दर में कमी आने पर अधिवक्ता, व्यापारी और गृहणी ने मोदी सरकार को सराहा है। हालांकि फुटकर भावों में लगातार वृद्धि पर नाराजगी और चिंता जताई है।

दृष्टिहीन छात्रों के साथ बर्थ-डे का जश्न

बांदा। महोखर गांव स्थित राजकीय स्पर्श इंटर कॉलेज में बुधवार को तीन युवा व्यापारियों सौरभ गुप्ता, राहुल जैन और अनूप सिंह ने अपना जन्मदिन बनाया। इस दौरान दृष्टिहीन छात्रों को थालियों में पकवान परोसे गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फोटो: टैंकर में लगी भीषण आग, जले 30 से ज्यादा घर

fire in bagpat pics. मेरठ-बागपत रोड पर स्थित डौला गांव में टैंकर में भीषण आग लग गई। कुछ ही पलों में आग ने 30 से अधिक मकानों को अपनी...

लव जेहाद: सामने आया भाजपा नेताओं का शर्मनाक चेहरा!

aligarh love jihad bawal outcome of conflict in two bjp leaders. अलीगढ़ के नौरंगाबाद बड़ा दरवाजा में लव जेहाद की आड़ में जो कुछ हुआ, उसमें एक बड़ी साजिश की बू आ रही है।...

ट्रक-टाटा मैजिक में भिड़ंत, तीन की मौत

 three died in road accident. मेरठ-बागपत मार्ग पर जानी गंगनहर पुल पर बुधवार दोपहर ट्रक और टाटा मैजिक में जोरदार भिड़ंत हो गई।...