Breaking News in Hindi Monday, July 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

धोखाधड़ी के आरोपियों की जमानत खारिज

बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के पनीचा गांव के पूर्व प्रधान सुमित्रा देवी और रोजगार सेवक संजय कुमार के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। मामले में दोनों की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए अपर जिला सत्र न्यायाधीश प्रथम की अदालत ने खारिज कर दी।

कटानरोधी कार्य धीमा, दहशत में लोग

बलिया। गंगा और घाघरा के रुख से तटवर्ती गांवों के लोग एक माह से दहशत में हैं। अब तक दोनों नदियां सैकड़ों एकड़ उपजाऊ भूमि लील चुकी हैं।

वार्ता विफल, धरना जारी रखने का लिया निर्णय

बलिया। उप्र लेखपाल संघ के कर्मचारियाें का 10 सूत्री मांग को लेकर चौथे दिन शनिवार को भी कलेक्ट्रेट परिसर में धरना जारी रहा। इस दौरान सीआरओ सर्वजीत राम की ओर से संघ के प्रतिनिधियों को वार्ता के लिए बुलाया गया।

बिजली दुर्व्यवस्था पर एक्सईएन का किया घेराव

बलिया। अघोषित बिजली कटौती को लेकर फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी शनिवार को समर्थकाें के साथ विद्युत वितरण खंड द्वितीय के अधिशासी अभियंता कार्यालय पहुंचे और एक्सईएन ब्रजेश कुमार का घेराव किया। विधायक ने शेड्यूल के मुताबिक बिजली आपूर्ति की मांग की।

बिजली गिरने से पांच की जान गई

बलिया। शुक्रवार को जिले में छिटपुट बारिश के बीच बिजली गिरने से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं और दो किशोरियां शामिल हैं।

‘संगठन को मजबूत किए बिना नहीं रुकेगा उत्पीड़न’

बलिया। व्यापारियों की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए संगठन को सक्रिय और मजबूत बनाना पड़ेगा। नहीं तो व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं रुकेगा।

वाहन ट्रेकिंग सिस्टम से डिपो की बसें हुई लैस

बलिया। उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम अंतर्गत बलिया डिपो से संचालित बसों को वाहन ट्रेकिंग सिस्टम से लैस कर दिया गया है। डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक एसएन पाठक ने बताया कि यहां की सभी 46 बसों को इस सुविधा से जोड़ दिया गया है।

सिपाही के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा

बेल्थरारोड। उभांव थाने पर तैनात सिपाही आशुतोष कुमार सिंह के विरुद्ध पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। सिपाही पर एक पशुपालक से पैसे मांगने और उसकी पिटाई करने के आरोप में यह कार्रवाई की गई।

घाघरा लाल निशान छूने को बेताब

रेवती। घाघरा में निरंतर जलस्तर बढ़ने से दियारांचल क्षेत्र के तटवासी दहशत में हैं। नदी शुक्रवार को चांदपुर गेज लाल निशान से मात्र सात सेमी नीचे बह रही है।

पैमाइश के लिए गए अधिकारियों को काश्तकारों ने रोका

रामपुरकोड़हरा। मौजा दलन छपरा में चक संख्या चार से 45 तक के पैमाइश के लिए तहसील दिवस पर ग्रामीणों की ओर से प्रार्थनापत्र दिया गया था। गुरुवार को एसीओ चकबंदी पुली राम के साथ कानूनगो और लेखपाल पैमाइश करने के लिए वहां गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

लीबिया में चरमपंथियों का संघर्ष, 36 की मौत

36 pesonnel killed in libya लीबिया के बेनगाजी शहर में सरकारी बलों और इस्लामी चरमपंथियों के बीच हुए संघर्ष में कम से कम 36 लोग मारे गए हैं।...

कैमरून के उप प्रधानमंत्री की पत्नी अगवा

boko haram kidnaps wife of camroon's vice pm कैमरून की सेना का कहना है कि चरमपंथी संगठन बोको हराम ने कैमरून के उप प्रधानमंत्री अमादोअ अली की पत्नी को अगवा कर लिया है।...

यूक्रेन ने विद्रोहियों के खिलाफ मोर्चा खोला

ukraine army try to mash the extrimist यूक्रेन के सशस्त्र बलों ने देश के पूर्वी हिस्से में सक्रिय रूस समर्थक विद्रोहियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।...