Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

धन उगाही करने वालों की खैर नहींः सांसद

सुखपुरा। वह दिन दूर नहीं जब भाजपा विकास की नई पटकथा लिखेगी। इसके लिए नरेंद्र मोदी संकल्पबद्ध हैं और शहर की तरह गांवों को जगमगाने के लिए सोलर लैंप योजना लाया है।

शव रखकर दूसरे दिन भी किया बवाल

बलिया। पुलिस की पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में गुस्साए विजयीपुर मुहल्लेवासियों ने दूसरे दिन मंगलवार को भी बवाल किया। पहले महिला जिला अस्पताल मार्ग, फिर चित्तू पांडेय चौराहे पर शव रखकर जाम लगाया।

हथियार बंद बदमाशों ने महिला से लूटे 15 हजार

लालगंज(सं.)। हल्दी थाना क्षेत्र के पचरूखिया ढाले के पास चिरंजी छपरा निवासी एक महिलासे सोमवार की शाम दो बाइक सवार हथियारबंद युवकों ने 15 हजार रुपये लूट लिया। पीड़िता ने तत्काल इसकी सूचना हल्दी थाने को दी।

‘सूबे की सरकार हर मोर्चे पर विफल’

सिकंदरपुर। प्रदेश सरकार के गलत नीतियों के चलते क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने पूर्वमंत्री राजधारी के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित 15 सूत्री ज्ञापन एसडीएम सिकंदरपुर को सौंपा। इस दौरान लोगों की समस्याओं को लेकर धरना-प्रर्दशन भी किया गया।

नदियों में नहीं होगा मूर्ति विसर्जनः डीएम

बलिया। मूर्ति विसर्जन के मामले में सर्वोच्च न्यायालय तथा केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण आयोग द्वारा जारी आदेशों के अनुपालन में कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें जिलाधिकारी यशवंत राव ने कोर्ट तथा आयोग के निर्देशों का पालन करने की नसीहत दी।

प्रधान, सचिव सहित सात के िखलाफ केस

सिकंदरपुर। थाना क्षेत्र के सिवानकला गांव के ग्राम निधि का धन फर्जी तरीके से निकाले जाने के मामले में पुलिस ने प्रधान व बसपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र राजभर, सचिव, दो शाखा प्रबंधकों समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले में कोर्ट ने मुकदमे का आदेश दिया था।

शहीदों के सपनों को पूरा करना सच्ची श्रद्धांजलि

चितबड़ागांव। नगर स्थित वृंदावन तिवारी शहीद स्मारक पर शनिवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि स्वतंत्रता सेनानी रामविचार पांडेय ने शहीदों को पुष्प अर्पित कर किया।

दुकान पर मिला पिस्टल पुलिस ने लिया कब्जे में

चितबड़ागांव। कस्बा स्थित राजकीय बालिका विद्यालय के समीप बलिया गाजीपुर मार्ग से सटे एक दुकान की चौकी पर एक देशी पिस्टल रखा मिला। इसे लोग देख ही रहे थे कि सुबह टहलने निकले रिटायर्ड सूबेदार मेजर ने उसे ले लिया और चितबड़ागांव थाने को सुपुर्द कर दिया।

उपजिलाधिकारी के आदेश को कोर्ट ने ठहराया गलत

बलिया। उमरपुर दियारा के मामले में उपजिलाधिकारी सदर द्वारा किए गए कुर्की आदेश के खिलाफ दाखिल रिवीजन पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एसडीएम के आदेश को गलत ठहराते हुए निरस्त कर दिया। साथ ही पत्रावली को इस आदेश के साथ वापस किया है कि पारित आदेश में दिए गए निर्देशों के अनुपालन समुचित आदेश पारित किया जाए।

सीट वृद्धि के लिए फिर बंद किया कालेज गेट

बैरिया। सुदिष्टपुरी स्नातकोत्तर महाविद्यालय रानीगंज के छात्रनेताओं ने सोमवार को पांचवें दिन भी महाविद्यालय के गेट का ताला लटका दिया। मुख्य गेट पर ही धरने पर बैठकर शासन-प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बाढ़ झेलते लाखों में से कुछ की झलक

assam_flood_gallery भारत के कई राज्य इस समय भीषण बाढ़ का सामना कर रहे हैं। देखिए उस सैलाब के बीच खींची गई मार्मिक तस्वीरें।...

मंदिर जा रही युवती से छेड़छाड़, कपड़े फाड़े

molestation, Sexual Harassment in up उत्तर प्रदेश में बेटियों से छेड़छाड़ की घटनाएं और यौन उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला मैनपुरी का है।...

’अटल, आडवाणी और जोशी हमेशा मार्गदर्शक रहेंगे’

shivraj_advani_bjp मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री ने अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को किनारे करने की बात को खारिज किया।...