Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

खलती रहेगी उमाशंकर की कमी

सुखपुरा। शहीद स्मारक समिति सुखपुरा की ओर से रविवार को संत यतिनाथ मंदिर प्रांगण में समिति के संस्थापक व भाजपा नेता उमाशंकर सिंह की प्रथम पुण्यतिथि मनाई गई। इस मौके पर हुई श्रद्धांजलि सभा के बाद विचार गोष्ठी आयोजित की गई।

सड़क हादसे में एक की मौत

सलेमपुर। सड़क हादसे में रविवार की रात बाइकसवार एक सचिव की मौत बलिया जिले के तुर्तीपार चौराहा के समीप हो गई। भोर में सड़क पर रियाज बनाने पहुंचे युवकों ने सड़क के किनारे शव देखा।

घाघरा में समा गए आठ घर, लोग दहशत में

जयप्रकाशनगर। जिले के पूर्वी छोर पर स्थित इब्राहिमाबाद नौबरार (आठगांवा) में कटान थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की रात से अब तक घाघरा नदी आठ रिहायशी आवासों को निगल लिया है।

महिलाएं बनें साक्षर : नूतन

बलिया। रोटरी क्लब इलीट का पद ग्रहण समारोह रविवार की देर शाम टाउन इंटर कालेज के व्याख्यान हाल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि आईजी नागरिक सुरक्षा अमिताभ ठाकुर ने दीप जलाकर किया।

दूसरे दिन भी बाधित रहा टेंपो संचालन

बैरिया। सुरेमनपुर-बैरिया मार्ग पर टेंपो चालकों और युवकों के बीच हुए विवाद के मामले को लेकर संचालकों ने सोमवार को सुरेमनपुर से रानीगंज तक ही टेंपो का संचालन किया। ऐसे में यात्रियों को काफी फजीहत उठानी पड़ी।

पुलिस छावनी में तब्दील रहा महाविद्यालय

मनियर। गंगा सिंह महाविद्यालय दक्षिण पटखौली मनियर के प्रांगण में सोमवार को फीस वृद्धि के सवाल पर छात्र आंदोलन के चलते महाविद्यालय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। एक ओर प्रशासन तो दूसरी तरफ से छात्र जमे रहे।

क्राइम कंट्रोल में सहयोग जरूरी

बलिया। शहर के साहू भवन में सर्राफा मंडल बलिया, स्वर्णकार संघ एवं व्यापार मंडल बलिया के संयुक्त तत्वावधान में व्यापारी सुरक्षा गोष्ठी का आयोजन रविवार को किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस महानिरीक्षक नागरिक सुरक्षा अमिताभ ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह रहे।

एक्सईएन वादे से मुकरे तो चढ़ा विधायक का पारा

बलिया। निर्धारित दिन रविवार को फेफना विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की जांच के लिए जब अधिकारियों ने मना किया तो भाजपा विधायक उपेंद्र तिवारी ने समर्थकों के साथ डीएम आवास पर हंगामा किया। इसके पहले तमाम अधिकारियों ने जांच से किनारा किया तो विधायक भड़क गए और डीएम से बातचीत के दौरान चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के अंतर जांच कराकर संतोषजनक रिपोर्ट नहीं दी गई तो आंदोलन किया जाएगा।

नाराज लोगों ने गैस एजेंसी पर जड़ा ताला

सिकंदरपुर। क्षेत्र में गैस की कालाबाजारी रोकने को लेकर रविवार को भाजपा के नेतृत्व में क्षेत्रीय उपभोक्ताओं ने गैस एजेंसी कार्यालय पर ताला जड़ दिया। इसके बाद एसडीएम रतिभान को ज्ञापन सौंपा गया।

निरीक्षण में 53 शिक्षक 21 शिक्षामित्र नदारद

बलिया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं संबंधित खंड शिक्षाधिकारियों ने जिले के विभिन्न विकास खंडों के 127 परिषदीय विद्यालयों का शनिवार को औचक निरीक्षण किया था। इसमें 53 शिक्षक और 21 शिक्षामित्र गायब मिले, जबकि 24 विद्यालय निरीक्षण के समय बंद रहे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मरकर 'नर्क' में पहुंचे दो युवक, जिंदा लौटे!

Living patient declared dead डॉक्टरों ने युवकों को मृत घोषित कर दिया और दोनों के शरीर को मॉर्चरी भिजवा दिया गया और दरवाजे बंद कर दिए गए।...

मंदिर में शादी किया और करवाने लगा 'धंधा'

Gang rape in bhiwani हरियाणा में एक लड़की से उसके प्रेमी द्वारा मंदिर में शादी कर वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने का मामला प्रकाश में आया है...

उद्योगपतियों को कैसे लुभाया मोदी ने?

speech of modi in japan. अपने पांच दिन के दौरे पर जापान गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के उद्योगपतियों को संबोधित किया।...