Breaking News in Hindi Friday, November 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

स्वास्थ्य कर्मी से 12.5 हजार ठगा

बलिया। शहर कोतवाली स्थित इलाहाबाद बैंक में गुरुवार को ठगों ने बड़ी नोट देने का झांसा देकर एक स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी से 12500 रुपये ठग लिया। घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी है।

उचक्कों ने महिला से छीना चेन

मनियर। थाना क्षेत्र के कसबा के रहने वाले मुख्तार अख्तर के दरवाजे पर बाइक सवार दो युवक सुबह महिला से पता पूछने पहुंचे और गले सोने की चेन छीन कर भाग निकले। मुख्तार अहमद की बेटी नेहा खातून से बंगाली भाषा में किसी व्यक्ति का पता पूछा।

कृषि योजनाओं के बारे में दी जानकारी

बलिया। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में मुख्य विकास अधिकारी के बालाजी की अध्यक्षता में बुधवार को किसान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें सीडीओ ने किसानों की समस्याओं को सुना और त्वरित निस्तारण की बात कही।

जवान पर मुकदमा, विरोध में चक्काजाम

बांसडीह। कसबा निवासी एयरफोर्स के जवान पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज होने बाद बुधवार को विरोध में सपा के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं ने कचहरी चौराहे पर प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने बांसडीह-बलिया मार्ग जाम कर दिया।

भूमि विवाद : सास-बहू ने वृद्ध को पीटकर मार डाला

नगरा। थाना क्षेत्र के इंदासो गांव में बुधवार की सुबह भूमि विवाद में सास-बहू ने 65 वर्षीय वृद्ध की पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

भाजपा से जुड़ने की अपील की

बलिया। नगर के एक लाज में महा सदस्यता अभियान के तहत भाजपा की बैठक हुई। अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने की रणनीति तैयार की गई।

किसान विरोधी है प्रदेश सरकार

रसड़ा। क्षेत्र के माधवपुर स्थित चीनी मिल पर जिला कांग्रेस कमेटी ने पांच सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने प्रदेश सरकार की नीतियों को कोसते हुए पूरी तरह से किसान विरोधी बताया।

प्रेम के भूखे होते हैं भगवान : स्वामी अनूपानंद

मनियर। भागवत पुराण कथा के आठवें दिन मंगलवार शाम मनियर परशुराम स्थान के विनय मंच पर वृंदावन से आए स्वामी अनूपानंद ने कहा कि भगवान प्रेम के भूखे होते हैं। वह भक्तों का हमेशा ख्याल रखते हैं।

रिसर्च बीज का ही किसान करें प्रयोग

विशुनपुरा। कृषि विकास कार्यक्रम के अंतर्गत नगरा स्थित बाबू राम के कटरा में बुधवार को कृषि सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें श्रीराम कृषि विकास फर्टिलाइजर के क्षेत्रीय अधिकारी डीपी सिंह एवं रीजनल मैनेजर डीबी सिंह ने किसानों को रबी की फसल की बुआई, खाद का प्रयोग तथा मृदा परीक्षण के संदर्भ में विस्तार से बताया।

पेंशन के लिए चयन में गड़बड़ी पर अनशन

बलिया। समाजवादी पेंशन के लिए चयन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए हनुमानगंज ब्लाक के अराजीमाफी सागरपाली गांव के कई लोग बुधवार को विकास भवन प्रांगण में बेमियादी अनशन पर बैठ गए। पूर्व प्रधान नसीब व्यवहार के नेतृत्व में विरोध जताने आए लोगों ने मनरेगा मजदूरी का भुगतान नहीं किए जाने का भी आरोप लगाया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...

विक्टोरिया बग्घी पर निकली नेताजी की शाही सवारी

mulayam singh birthday pics बैंड की धुन पर नृत्य करते बच्चे और बरसते फूल। रामपुर में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया जा रहा है। तस्वीरें।...