Breaking News in Hindi Thursday, September 18, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

महंत अवेद्यनाथ के निधन से मर्माहत, जताया शोक

बलिया। देश के प्रख्यात संत, रामजन्म भूमि आंदोलन के अग्रणी नेता और गोरक्ष पीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ जी के निधन का समाचार सुनते ही जनपद में उनको जानने वाले लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। सभी भाजपा कार्यकर्ता और हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने शोक जताया।

खेल मैदान पर अतिक्रमण से नाराजगी

बलिया। लक्ष्मी राज देवी इंटर कालेज के खेल मैदान को सीवरेज निर्माण एजेंसी से अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए लोगों ने जिलाधिकारी यशवंत राव से मिलकर ज्ञापन सौंपा। लोग इसके पहले भी डीएम से मिल चुके थे, बावजूद खेल मैदान से अतिक्रमण नहीं हटवाया गया।

तमंचे की मुठिया से मार कर चालीस हजार लूटे

रामपुरकोड़हरा। दोकटी थाने के कोड़हरा ढाले के समीप गुरुवार शाम को बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने तमंचा सटाकर 40 हजार रुपये लूट लिए। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

चाकू घोंपकर युवक की हत्या चक्काजाम

रसड़ा। कोतवाली क्षेत्र के राघोपुर गांव के पास हीरन राजभर (25) को कुछ लोगों ने चाकू घोंपकर अधमरा कर दिया। गुरुवार सुबह शौच के लिए खेत की तरफ जा रहे ग्रामीणों ने उसे लहूलुहान स्थिति में देखा और तत्काल सीएचसी रसड़ा पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

किराया घटाने पर टेंपो चालकों ने की हड़ताल

दुबहर। एआरटीओ की ओर से बलिया-बैरिया मार्ग पर विभिन्न जगहों का किराया कम किए जाने के विरोध में गुरुवार को टेपों चालकों ने हड़ताल किया। बलिया से हल्दी तक टेंपो नहीं चलने दिया और एआरटीओ तथा जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन भी सौंपा।

आठ साल की बालिका से किया दुराचार

रेवती/सुरेमनपुर। रेवती थाने के एक गांव में खीरा देने के बहाने घास काट रही बालिका को बहलाकर एक युवक खेत में ले गया और उसके साथ दुराचार किया। घरवालों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने आरोपी को पकड़ लिया।

गैर इरादतन हत्या में दस साल की कैद

बलिया। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के भरथाव गांव में सात साल पहले मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मामले में सुनवाई करते हुए जिला सत्र न्यायाधीश सीएम तिवारी की अदालत ने पांच आरोपियों को दस वर्ष का कठोर कारावास तथा अर्थदंड से दंडित किया है।

रिजल्ट में देरी पर फूंका वीसी का पुतला

बलिया। श्री मुरली मनोहर टाउन महाविद्यालय के कई छात्रों ने एमएससी एजी का परीक्षा परिणाम देर से आने और बीकाम का अंकपत्र तत्काल जारी न किए जाने के विरोध में गुरुवार को टीडी कालेज चौराहे पर विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला फूंका। इस दौरान छात्रों ने महाविद्यालय तथा विश्वविद्यालय प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

कुंवर सिंह कालेज खोलने की मांग

बलिया। कुंवर सिंह महाविद्यालय के छात्र नेताओं का प्रतिनिधि मंडल बुधवार को जिलाधिकारी से मिला। ज्ञापन सौंपकर छात्रों ने मांग किया कि करीब एक सप्ताह से बंद पड़े महाविद्यालय को शीघ्र खोला जाए।

वीर अब्दुल हमीद की याद की शहादत

बलिया। नगर के इंदिरा मार्केट स्थित भाजपा के कैंप कार्यालय पर बुधवार को शहीद वीर अब्दुल हमीद के शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। शुभारंभ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

14 साल के पृथ्वी की लंबी छलांग, 36 लाख का करार

14 year old Prithvi Shaw bags Rs 36 lakh deal. पिछले साल एक पारी में पांच सौ से ज्यादा रन बनाकर चर्चा में आने वाले 14 साल के पृथ्वी शॉ एक बार फिर से सुर्खियों...

सुप्रीम कोर्ट को नहीं बताएंगे जानकारी देने वाले का नाम

don't tell name of source who gave visitor registar of cbi chief ranjit sinha home. सीबीआई निदेशक रंजीत सिंहा से मिलने वाले आगंतुकों की सूची वाले रजिस्टर को देने वाले का नाम सुप्रीम कोर्ट में नहीं बताया जाएगा।...

इंटरनेट पर छाए हैं ये पांच वीडियो

viral video इंटरनेट पर ये पांच वीडियो छाए हुए हैं। वायरल हो चुके इन वीडियो को आप यकीनन मिस नहीं करना चाहेंगे।...