Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

जीजा और साली के शव मिले

विशुनपुरा। उभांव थाना क्षेत्र के भोजउपुर दलित बस्ती के पास शुक्रवार को एक युवक और उसकी साली के शव मिले। युवती का शव नहर के बंधे पर था तथा युवक का बिजली के खंभे से लटक रहा था।

बीएसए कार्यालय में लगी आग, 10 बैट्री व एसी राख

बलिया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के कंप्यूटर कक्ष में शुक्रवार रात शार्ट-सर्किट के कारण अचानक बैट्री में आग लग गई। आग में एक के बाद एक करीब 10 बैट्री और एक एसी जलकर राख हो गई।

नारांतक वध की जीवंत प्रस्तुति

बेल्थरारोड। रामलीला कमेटी के तत्वावधान में चल रहे लीला में नारांतक वध का मंचन किया गया। रावण को छोड़ लंका के सारे योद्धाआें के मारे जाने से रावण चिंतित हो उठा।

अज्ञात वृद्ध का शव मिला

बेल्थरारोड। उभांव थाना क्षेत्र के फरसाटार स्थित नहर के पास गड्ढे में शनिवार सुबह वृद्ध का सड़ा-गला शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति के दीर्घायु के लिए सुहागिनों ने रखा व्रत

बलिया। जनपद में महिलाओं ने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। सुहागिन महिलाओं ने शंकर, गणेश, कार्तिकेय और भगवती पार्वती की विधिवत पूजा कर पति के दीर्घायु की कामना की।

बाइक की डिक्की से चार लाख रुपये उड़ाए

रसड़ा। कोतवाली थाना क्षेत्र के मिशनरोड स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय के प्रांगण में खड़ी बाइक की डिक्की से उचक्कों ने चार लाख रुपये उड़ा दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने स्थिति का जायजा लेने के बाद नगर की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

सामने आ रहे आर्थिक नीति के दुष्परिणाम

बलिया। लोग स्वातंत्र्य संगठन यूपीसीएल के तत्वावधान में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती की पूर्व संध्या पर टाउन हाल बापू भवन में श्रद्धांजलि सभा, विचार गोष्ठी तथा जेपी चित्र प्रतियोगिता हुई। विचार गोष्ठी के विषय ‘विकास का कारपोरेट माडल और लोकतंत्र’ पर वक्ताओं ने विचार रखे।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

बलिया। सेवानिवृत्त कर्मचारी-अधिकारी कल्याण समिति की आठ सूत्री मांग को लेकर जिलाध्यक्ष बरमेश्वर पांडेय सहित पदाधिकारियों ने डीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

परिक्रमा पूजन संग प्रवचन शुरू

गड़वार। श्री जंगली बाबा धाम पर उड़िया बाबा विश्व कल्याण संस्थान के तत्वावधान में चल रहे 11 दिवसीय महायज्ञ के दूसरे दिन स्वामी परमेश्वरानंद सरस्वती उड़िया बाबा के सान्निध्य में परिक्रमा पूजन के साथ ही प्रवचन शुरू हुआ। इसमें दूरदराज से आए कथावाचक श्रद्धालुओं को कथा का रसपान करा रहे हैं।

लोहिया ने शोषित एवं पीड़ितों की आवाज उठाई

बलिया। समाजवाद के प्रणेता डा. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर रविवार को श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। इस मौके पर वक्ताओं ने डा. लोहिया के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उन्हें एक महामानव बताया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फोटोग्राफर भी हैं हमारे प्रधानमंत्री!

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो लेने लगे।...

भागलपुरः जब मालिक बन गए मजदूर

bhagalpur weavers life दंगों से कपडा उद्योग भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। दंगों के 25 साल बाद भी यह उद्योग उस समय लगे झटके से बाहर नहीं...

गीता और सुनीता के हाथ में पुलिस की बंदूक़

naxal surrenders in jharkhand कभी नक्सली दस्ते में हथियार ढोने वाली लड़कियां पुलिस में भर्ती हुईं।...