Breaking News in Hindi Wednesday, August 27, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

पुलिस भी कार्रवाई की तैयारी में

बलिया। पुलिस पिटाई से युवक की मौत के बाद हुए बवाल और जाम को लेकर प्रशासन भी कार्रवाई की तैयारी में है। मामले में पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों का मेडिकल भी करा लिया है।

पुलिस वाहन और टेंपो की टक्कर में 11 घायल

बेल्थरारोड। नगरा मार्ग पर मंगलवार को फरसाटार ग्राम के समीप पुलिस वाहन और टेंपो में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सवारियों से भरी टेंपो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

अस्पताल में सुई-दवा के बगैर कैसे हो इलाज

बलिया। जिले के सरकारी अस्पतालों में सुविधाओं का टोटा है। कहीं एक्स-रे प्लेट उपलब्ध नहीं है तो कहीं सुई-दवाओं का अभाव है।

गबन के आरोपी के घर विजिलेंस टीम का छापा

चिलकहर। करोड़ों रुपये के गबन के मामले में आरोपी गड़वार थानांतर्गत खड़ीचा गांव निवासी अजय कुमार सिंह के घर फैजाबाद की विजिलेंस टीम और गड़वार पुलिस ने छापामारी की। इसकी जानकारी हो जाने के चलते आरोपी भाग निकला।

धन उगाही करने वालों की खैर नहींः सांसद

सुखपुरा। वह दिन दूर नहीं जब भाजपा विकास की नई पटकथा लिखेगी। इसके लिए नरेंद्र मोदी संकल्पबद्ध हैं और शहर की तरह गांवों को जगमगाने के लिए सोलर लैंप योजना लाया है।

शव रखकर दूसरे दिन भी किया बवाल

बलिया। पुलिस की पिटाई से हुई युवक की मौत के मामले में गुस्साए विजयीपुर मुहल्लेवासियों ने दूसरे दिन मंगलवार को भी बवाल किया। पहले महिला जिला अस्पताल मार्ग, फिर चित्तू पांडेय चौराहे पर शव रखकर जाम लगाया।

हथियार बंद बदमाशों ने महिला से लूटे 15 हजार

लालगंज(सं.)। हल्दी थाना क्षेत्र के पचरूखिया ढाले के पास चिरंजी छपरा निवासी एक महिलासे सोमवार की शाम दो बाइक सवार हथियारबंद युवकों ने 15 हजार रुपये लूट लिया। पीड़िता ने तत्काल इसकी सूचना हल्दी थाने को दी।

‘सूबे की सरकार हर मोर्चे पर विफल’

सिकंदरपुर। प्रदेश सरकार के गलत नीतियों के चलते क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने पूर्वमंत्री राजधारी के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित 15 सूत्री ज्ञापन एसडीएम सिकंदरपुर को सौंपा। इस दौरान लोगों की समस्याओं को लेकर धरना-प्रर्दशन भी किया गया।

नदियों में नहीं होगा मूर्ति विसर्जनः डीएम

बलिया। मूर्ति विसर्जन के मामले में सर्वोच्च न्यायालय तथा केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण आयोग द्वारा जारी आदेशों के अनुपालन में कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें जिलाधिकारी यशवंत राव ने कोर्ट तथा आयोग के निर्देशों का पालन करने की नसीहत दी।

प्रधान, सचिव सहित सात के िखलाफ केस

सिकंदरपुर। थाना क्षेत्र के सिवानकला गांव के ग्राम निधि का धन फर्जी तरीके से निकाले जाने के मामले में पुलिस ने प्रधान व बसपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र राजभर, सचिव, दो शाखा प्रबंधकों समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले में कोर्ट ने मुकदमे का आदेश दिया था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS में शामिल मुंबई के एक युवक की इराक में मौत

Mumbai student youth believed killed in Iraq. मुंबई से सटे ठाणे जिले के कल्याण से इराक जाकर इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया में शामिल हुए चार युवकों में से एक...

राजस्थान: फिर मुकाबले को तैयार उम्मीदवार

Candidates ready to fight again. राजस्थान में चार सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवारों को लेकर स्थिति साफ हो गई है।...

बीजेपी से भरोसा टूट गया: पायलट

sachin pilot targets bjp. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि भाजपा से जनता का भरोसा टूट गया है।...