Breaking News in Hindi Wednesday, October 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

stone pelting on a running train in up.

चलती ट्रेन में 'दुराचारी' बने 'जवान' फिर...

सीआरपीएफ भर्ती की परीक्षा से लौट रहे अभ्यर्थियों ने ट्रेन में महिला पर छींटाकशी की, तो ये नतीजा हुआ।

पेंशन में लापरवाही पर आरोप पत्र

बलिया(ब्यूरो)। प्रदेश सरकार की समाजवादी पेंशन योजना में लापरवाही बरतने वाले ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे। ये बातें जिलाधिकारी यशवंत राव ने सत्यापन कार्य की प्रगति रिपोर्ट जाने के बाद कही।

रात्रि में देवी पूजा का विशेष फल

बलिया। नवरात्रि का व्रत आश्विन शुक्ल पक्ष प्रतिपदा से नवमी तक किया जाता है। अमावस्यायुक्त प्रतिपदा वर्जित है और द्वितीया युक्त प्रतिपदा हमेशा शुभ माना जाता है।

टूूटे स्लीपर पर दौड़ रहीं ट्रेनें

बलिया/बांसडीहरोड। वाराणसी-छपरा रेलमार्ग, बलिया माडल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के ट्रैक का स्लीपर कई माह से जर्जर है। इसके ऊपर से ट्रेनें गुजरती हैं तो हिचकोले लेती हैं।

कस्तूरबा विद्यालयों को देंगे सोलर लैंप

बलिया। जिले के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के वार्डन तथा समाजसेवियों की बैठक शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर हुई। इसमें कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों की छात्राओं के लिए प्रकाश की व्यवस्था और बेहतर शिक्षा पर विचार-विमर्श किया गया।

रसोई गैस गोदाम पर जड़ा ताला

सिकंदरपुर। रसोई गैस की कालाबाजारी से गुस्साए लोगों ने एजेंसी के गोदाम पर ताला जड़ दिया और संचालक के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। इसके बाद बांसडीह एसडीएम घनश्याम त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपकर एजेंसी संचालक के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

पुरखों की तृिप्त के लिए तर्पण

बलिया। मंगलवार को गंगा, सरयू, तमसा नदी सहित अन्य सरोवरों पर लोगों ने पितरों को पिंडदान किया। वेदों में पितृपक्ष को श्राद्ध पक्ष कहा गया है।

जंगला तोड़कर ढाई लाख की चोरी

दुबहर। थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मंगलवार की रात चोरों ने एक मकान का जंगला तोड़कर आंगन में दाखिल हो गए। घर के एक कमरे में रखा 30 हजार रुपये नकदी सहित सवा दो लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

नवरात्र आज से, सजे मां के दरबार

बलिया। शारदीय नवरात्र गुरुवार से शुरू हो रहा है। इसकी तैयारी नगर से लेकर ग्रामीणांचलाें के प्रमुख मंदिरों और घरों में बुधवार को पूरे दिन चलता रहा।

सड़क हादसे में बसपा नेता की जान गई

बलिया(ब्यूरो)। दुबहर थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित बसारिकापुर चट्टी पर मंगलवार को ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। इसमें बाइक पर सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

हो जाइए तैयार, 32 साल बाद भारत-पाक में 'महामुकाबला'

india to take on pakistan in asian games hockey final. भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर आमने-सामने होंगी लेकिन इस बार दोनों के बीच 32 साल बाद महामुकाबला होगा।...

कोयला कंपनियों का घाटाः कितना सच?

coal_scarcity_reality कोयला खदानों के लाइसेंसों को रद्द करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अर्थव्यवस्था पर नज़र रखने वाले लोगों ने एक नए तरह की...

हांगकांग में हंगामा क्यों है बरपा?

hongkong_protesting_why हांगकांग की सड़कों पर उतरे हज़ारों प्रदर्शनकारी चीनी सरकार के चेतावनी के बावजूद सड़कों पर डटे हुए हैं।...