Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

छात्र-छात्राओं से धैर्य रखने के लिए कहा

बलिया। टाउन महाविद्यालय के सभी शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारी कालेज प्रशासन के भ्रष्टाचार और हठधर्मिता के खिलाफ तीन दिवसीय सांकेतिक हड़ताल के बाद पांच सितंबर से धरने पर हैं लेकिन अभी तक कालेज प्रशासन की तरफ से धरने को समाप्त कराने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया गया है।यह बात एक प्रेस विज्ञप्ति में धरने पर बैठे शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के राजेश सिंह सहित अन्य शिक्षकों ने कही।

विधिविधान से पूजे गए आदिशिल्पी विधिविधान से पूजे गए आदिशिल्पी

बलिया। बुधवार को जनपद के विभिन्न वर्कशाप, आईटीआई एवं छोटे-मोटे कारखानों में जगह-जगह आदि शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति रख वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पूजन-अर्चन किया गया। इस मौके पर लोग डीजे की धुन पर थिरकते नजर आए।

प्रशिक्षण सूची से 22 युवकों के नाम गायब

बैरिया। उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना कौशल विकास मिशन की प्रशिक्षण सूची से 22 युवकों का नाम गायब हो गया है। इससे युवाओं में गुस्सा है।

छात्रों ने जाम किया राजधानी मार्ग

रसड़ा। मथुरा पीजी कालेज के बीए द्वितीय वर्ष के छात्रों का परीक्षाफल घोषित किए जाने की मांग को लेकर कालेज के मुख्य द्वार के समक्ष राजधानी मार्ग को छात्र-छात्राओं ने जाम कर दिया। इससे मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

टावर परिसर से बैट्री चोरी करते तीन दबोचे गए

नरहीं। नरहीं गांव में स्थित एक निजी टावर परिसर से सोमवार की रात बैट्री चोरी करते दो चोरों को ग्रामीणों ने धर दबोचा। जबकि दो चोर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गए।

पांच घंटे मिल रही है लोगों को बिजली

बलिया। नगर में बिजली के आने, जाने का कोई समय नहीं रह गया है। हालत यह है कि बिजली विभाग की ओर से जारी शेड्यूल के हिसाब से भी उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिल रही है।

आज से खुलेगा कुंवर सिंह महाविद्यालय

बलिया। कुंवर सिंह महाविद्यालय के छात्रों का एक प्रतिनिधि मंडल छात्रनेता चंदन यादव के नेतृत्व में अपर जिलाधिकारी केपी सिंह से मिला। छात्रों ने 20 सूत्री मांगों को लेकर वार्ता की।

बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदी मां, मौत

बेल्थरारोड। एक विवाहिता ने सात वर्षीय बेटे के साथ शनिवार को ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। ट्रेन की जद में आते ही मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

पत्रकार पर हमले की निंदा

बलिया। बैरिया तहसील के पत्रकार शिवदयाल पांडेय पर हुए प्राणघातक हमले से क्षुब्ध पत्रकारों ने शुक्रवार को एक निजी होटल में बैठक की। इसमें घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की गई।

समाज सुधार के लिए पेरियार के विचारों की जरूरतसमाज सुधार के लिए पेरियार के विचारों की जरूरत

बलिया। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर संस्थान में पेरियार ईबी रामास्वामी नायकर की जयंती बुधवार को पाखंड, अंधविश्वास निवारण एवं जाति भेद उन्मूलन दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री घूरा राम ने बुद्ध वंदना और दीप प्रज्ज्वलित करने के साथ ही पेरियर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: तीन गाड़ियों की भीषण टक्कर, 5 की मौत

five died in accident हाईवे पर मुरादाबाद की ओर से आ रही बस डिवाइडर तोड़ते हुए कैंटर बस से टकरा गया। पीछे आ रही एक बोलेरो गाड़ी कैंटर के...

ISIS पर फ्रांस ने किया पहला हमला

france has done first attack on isis इराक़ में इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों के ठिकानों पर फ्रांस ने पहली बार हवाई हमले किए हैं।...

XI को कहा 'एलेवन' जिनपिंग, गई नौकरी

dd news expell news anchor for taking wrong name of chinese president चीन के राष्ट्रपति का गलत नाम लेने पर भारत के एक न्यूज चैनल के एंकर की नौकरी चली गई है।...