Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

क्राइम कंट्रोल में सहयोग जरूरी

बलिया। शहर के साहू भवन में सर्राफा मंडल बलिया, स्वर्णकार संघ एवं व्यापार मंडल बलिया के संयुक्त तत्वावधान में व्यापारी सुरक्षा गोष्ठी का आयोजन रविवार को किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस महानिरीक्षक नागरिक सुरक्षा अमिताभ ठाकुर एवं विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह रहे।

एक्सईएन वादे से मुकरे तो चढ़ा विधायक का पारा

बलिया। निर्धारित दिन रविवार को फेफना विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की जांच के लिए जब अधिकारियों ने मना किया तो भाजपा विधायक उपेंद्र तिवारी ने समर्थकों के साथ डीएम आवास पर हंगामा किया। इसके पहले तमाम अधिकारियों ने जांच से किनारा किया तो विधायक भड़क गए और डीएम से बातचीत के दौरान चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के अंतर जांच कराकर संतोषजनक रिपोर्ट नहीं दी गई तो आंदोलन किया जाएगा।

नाराज लोगों ने गैस एजेंसी पर जड़ा ताला

सिकंदरपुर। क्षेत्र में गैस की कालाबाजारी रोकने को लेकर रविवार को भाजपा के नेतृत्व में क्षेत्रीय उपभोक्ताओं ने गैस एजेंसी कार्यालय पर ताला जड़ दिया। इसके बाद एसडीएम रतिभान को ज्ञापन सौंपा गया।

निरीक्षण में 53 शिक्षक 21 शिक्षामित्र नदारद

बलिया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं संबंधित खंड शिक्षाधिकारियों ने जिले के विभिन्न विकास खंडों के 127 परिषदीय विद्यालयों का शनिवार को औचक निरीक्षण किया था। इसमें 53 शिक्षक और 21 शिक्षामित्र गायब मिले, जबकि 24 विद्यालय निरीक्षण के समय बंद रहे।

सत्या जिलाध्यक्ष और माधुरी बनी मंत्री

बलिया। मातृ शिशु कल्याण महिला कर्मचारी संघ का द्विवार्षिक अधिवेशन जिला महिला चिकित्सालय के प्रांगण में रविवार को आयोजित किया गया। इसमें कर्मचारियों की समस्याओं के साथ ही संगठन का चुनाव भी संपन्न हुआ।

गणपति पूजा की नगर में धूम

बलिया। महाराष्ट्र के लोगों द्वारा नगर के स्टेशन-चौक रोड पर गणपति बप्पा का पांडाल सजाया गया। शुक्रवार की शाम उनकी प्रतिमा के समक्ष श्रद्धालुओं ने पूजन-अर्चन कर परिवार के सुख-समृद्धि की कामना की गई।

उत्पीड़न की शिकायत पर घर में घुसकर पीटा

जयप्रकाशनगर। बैरिया थाना क्षेत्र के चांददियर स्थित घर में घुसकर शनिवार दोपहर दो युवतियों और उसके भाई को मारपीट कर घायल कर दिया गया। शोर सुनकर गांव के लोग पहुंचे तो सभी भागे।

एसडीएम दफ्तर पर झाड़ू लेकर प्रदर्शन

बांसडीह। वेतन भुगतान न किए जाने से एक पखवारे से हड़ताल पर चल रहे नगर पंचायत के सफाईकर्मियों का धैर्य शनिवार को जवाब दे गया और हाथों में झाड़ू लेकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम दफ्तर पर पहुंचे। प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रास्ते के विवाद में नौ लोग घायल

जयप्रकाशनगर। बैरिया थाना क्षेत्र के मठ योगेंद्र गिरि गांव अंतर्गत दयालनगर बस्ती में रास्ते के विवाद को लेकर शनिवार सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नाराज छात्र सड़क पर उतरे

बलिया। सतीश चंद्र कालेज के छात्रों ने शनिवार को छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल मिश्रा के नेतृत्व में प्राचार्य डा. अशोक कुमार उपाध्याय का पुतला फूंका। छात्रों ने मांग किया कि प्रवेश फार्म की कीमत अधिक ली गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी इन जापानः जुदा अंदाज में दिखे पीएम, देखें तस्वीरें

pm narendra modi in japan विदेश दौरे पर जापान गए प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का वहां एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। देखिए, ये खास तस्वीरें।...

पाकिस्तान: पीटीवी पर कब्जा, प्रसारण बंद

protesters enters in to ptv office in islamabad पाकिस्तान में सरकार विरोधी प्रदर्शनकारी सचिवालय के बाद अब सरकारी टीवी चैनल के दफ्तर में भी घुस गए हैं।...

चौथे वनडे से पहले टीम इं‌डिया को मिली बड़ी खुशी

team India regain top position in ODI ranking. सीरीज में इंग्लैंड पर लगातार 2 जीत के बाद चौथे मैच में उतरने से पहले टीम इंडिया को एक और बड़ी खुशी मिली है।...