Breaking News in Hindi Friday, August 01, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ballia

बलिया

दलिया में मरी छिपकली मिली

सुरेमनपुर/बैरिया(बलिया)। प्राथमिक विद्यालय मिश्र के मठिया स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर गुरुवार को एनजीओ की ओर से बनाकर भेजी गई दलिया में मरी छिपकली मिलने से खलबली मच गई। सूचना पर पहुंचे एसडीएम ने सीडीपीओ को एनजीओ संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया।

यूपीएससी के चेयरमैन का पुतला फूंका

बलिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने गुरुवार को यूपीएससी के चेयरमैन का पुतला मालगोदाम रोड पर फूंका। छात्रों ने लागू सीसैट को हटाने की मांग की।

भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध की जाए कार्रवाई

बलिया। भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बलिया लोकसभा के उपाध्यक्ष जैनेंद्र पांडेय के नेतृत्व में जिला चिकित्सालय में व्याप्त अनियमितता के विरोध में सीएमओ डा. पीके सिंह को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं ने भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

माल्देश्वरनाथ शिव मंदिर से कृष्ण की मूर्ति चोरी

बलिया। नगर से सटे माल्देपुर स्थित माल्देश्वरनाथ शिव मंदिर से बुधवार की रात करीब 150 साल पुराने काले पत्थर की कृष्ण की मूर्ति चोरी हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लिया।

नियुक्ति पत्र नहीं मिलने पर फूटा गुस्सा

बलिया। शासन के निर्देश के बावजूद 31 जुलाई को नियुक्ति प्रमाणपत्र नहीं मिलने से नाराज शिक्षामित्रों ने कलेक्ट्रेट में सीआरओ का घेराव किया। इसके बाद नगर में स्थित राजकीय बालिका इंटर कालेज के सामने सड़क जाम कर अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

समायोजन प्रक्रिया में प्रगति न होने से रोष

बलिया। जनपद के प्रथम बैच के शिक्षामित्रों के समायोजन की प्रक्रिया में अब तक कोई प्रगति न होने से रोष व्याप्त है। बुधवार को जनपद के हजारों शिक्षामित्रों ने बेसिक कार्यालय पर बैठक कर बेसिक शिक्षाधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ईंट के ढेर में दब कर तीन मजदूर घायल

जफराबाद। थाना क्षेत्र के शाहबडे़पुरगंज गांव में मंगलवार को बुनियाद की खुदाई करते समय बगले में रखे ईंट के ढेर के गिर जाने के कारण वहां काम कर रहे तीन मजदूर घायल हो गए। तीनों ईंट के नीचे दब गए थे।

नगर को समस्याओं से मिले निजात

बलिया। भाजपा नेता आनंद स्वरूप शुक्ल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नौ सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि सीआरओ को सौंपा। इसमें नगर की विद्युत व्यवस्था में सुधार सहित जिले में व्याप्त अन्य समस्याओं के निदान की मांग की गई है।

खोजी कुत्ते ने किया चोरी का खुलासा, तीन पकड़े गए

बरसठी। स्थानीय थाना क्षेत्र के परियत गांव में सोमवार की रात में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने डाग स्क्वाएड बादल की मदद से किया है। बादल की निशानदेही पर पुलिस ने जिस युवक को पकड़ा उसने जुर्म कबूल करते हुए अपने दो और साथियों का नाम बताया।

अब द्वाबा के लिए चलेंगी दो रोडवेज बसें

बलिया। बैरिया से जिला मुख्यालय और गैर जनपदों के लिए रोडवेज बस सेवा न होने से द्वाबा के यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब उन्हें इस समस्या से निजात मिल जाएगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

तिहाड़ बनेगा सुब्रत रॉय का कांफ्रेंस रूम

confrence room for subarat roy in tihar jail सुब्रत राय को सुप्रीम कोर्ट ने दस दिन के लिए तिहाड़ जेल का कांफ्रेंस रूम का इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी है।...

सामने आया नरेंद्र मोदी का 'धर्म-पुत्र'

meet Narendra Modi godson came front प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेपाल यात्रा के ‌लिए जितनी बेसब्र वहां की सरकार है, उतना ही बेसब्र एक युवक भी है। आखिर उसकी बेसब्री की...

भारत को तगड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल सकेंगे कप्तान

sardar singh banned for semifinal match_sv सेमीफाइनल में पहुंच चुकी भारतीय टीम को इस अहम मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है क्योंकि कप्तान ही इस मैच में नहीं खेल सकेंगे।...