Breaking News in Hindi Friday, November 21, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

हाथियों ने रौंद डाला 15 लाख का गन्ना

कतर्नियाघाट (बहराइच)। कतर्नियाघाट रेंज अंतर्गत खैरटिया गांव के खेतों में मंगलवार रात नेपाल से आए हाथियों ने उत्पात मचाया। हाथियों के झुंड ने छह किसानों की लगभग 50 एकड़ गन्ने की फसल रौंद डाली।

उधारी वापस मांगा तो घर में की तोड़फोड़

बहराइच। उधार के रुपये वापस मांगने पर युवक ने उधार देने वाले व्यक्ति के यहां धावा बोल दिया। साथियों संग मिलकर तोड़फोड़ की और कट्टा लहराते हुए जानमाल की धमकी दी।

बदमाश बन घूमे कप्तान, नहीं पकड़ पाई पुलिस

बहराइच। गोरखपुर के नंबर की बाइक पर घूमते दो बदमाशों को पकड़ने में बुधवार को पूरे शहर की पुलिस लगी रही। ये बाइक जिले के कई चौक-चौराहों से गुजरी, सभी जगह वाहनों की सघन चेकिंग भी की गई लेकिन ये बदमाश हाथ नहीं लगे।

पोलिंग पार्टियां रवाना पंचायत उपचुनाव आज

बहराइच। त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव के तहत दो गांवों में गुरुवार को मतदान होगा। इसके लिए पोलिंग पार्टियों को बुधवार को रवाना किया गया।

वसूली करने वाले सिपाही के खिलाफ केस

बहराइच। कोतवाली नगर में तैनात सिपाही निसार के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, धमकी और पैसे वसूलने का मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे पक्ष पर भी मारपीट का केस दर्ज किया गया है।

लुटेरे को सात साल का कारावास

बहराइच। नानपारा के मोहल्ला जुबलीगंज में वर्ष 2008 में लूट की वारदात को अंजाम देते हुए एक बदमाश को मोहल्लेवासियों ने घेरकर दबोच लिया था। मामले की सुनवाई करते हुए प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश ने बुधवार को आरोपी को दोषी करार देते हुए सात वर्ष की सजा व 15 हजार रुपये के जुर्माना से दंडित किया है।

आधे घंटे आसमान में उड़ा यंत्र

श्रावस्ती। थाईलैंड से पर्यटकों के साथ आए पूर्व सैनिकों के एक दल ने बुधवार को बौद्ध विहार के आसमान में एक यंत्र छोड़ा। हेलीकॉप्टर के आकार वाला यह यंत्र लगभग आधे घंटे तक 190 मीटर ऊंचाई में उड़ान भरता रहा।

चीनी मिल कर्मियों ने प्रदर्शन कर मांगा हक

बहराइच (ब्यूरो)। वेज रिवीजन पर गठित समिति द्वारा निर्णय लेने में हो रही देरी पर मंगलवार को शिंभावली शुगर्स कर्मचारी यूनियन आंदोलित हो उठा। कर्मचारियों ने धरना-प्रदर्शन कर अपनी आवाज मुखर की है।

बिना एनेस्थेटिस्ट हो रहे नसबंदी ऑपरेशन

बहराइच। छत्तीसगढ़ में नसबंदी के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद भी स्वास्थ्य महकमा संजीदा नहीं है। सीएचसी व पीएचसी पर लगने वाले कैंपों में एनेस्थेटिस्ट नदारद रहते हैं, जिसके कारण अक्सर महिलाओं की जान खतरे में पड़ती हैै।

घड़ियालों की नई पीढ़ी ने सुरक्षित घर में खोली आंखें

बहराइच/मिहींपुरवा। कतर्नियाघाट सेंक्चुरी में घड़ियालों को संरक्षित करने के लिए वन विभाग ने कवायद शुरू कर दी है। गेरुआ नदी के नावघाट स्थित टैंकों को कुकरैल की तर्ज पर घड़ियाल प्रजनन केंद्र के रूप में विकसित किया जा रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अमर सिंह ने की मुलायम की आलोचना, मोदी का गुणगान

amar singh praised narendra modi. अभी कुछ दिनों पहले सपा के सार्वजनिक मंचों पर दिखाई दिए अमर सिंह गोरखपुर में बदले-बदले नजर आए। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह...

राजनाथ की चीन को चेतावनी, बार-बार घुसपैठ ठीक नहीं

rajnath targets china on infiltration issue. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चीन पर निशाना साधा है। साथ ही अक्साई चीन को अवैध तरीके से हड़पने का आरोप लगाया है।...

'मैं राहुल गांधी से शादी करूंगी, वह मुझे धोखा दे रहे हैं'

i will marry to rahul gandhi. आगरा में महिला थाने पहुंची एक युवती ने यह कहकर सबको हैरत में डाल दिया कि उसे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी धोखा दे रहे हैं।...