Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

दवा व्यवसायी को गोली से उड़ाया

श्रावस्ती। ग्राम चितईपुर के मजरा पयारघाट निवासी एक दवा व्यवसायी की रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भिनगा-सेमरी मार्ग पर वारदात को अंजाम तब दिया गया जब व्यवसायी भिनगा अस्पताल तिराहे पर स्थित अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था।

कुछ निराश तो कइयों को अच्छे दिन की आस

बहराइच। जनता को अच्छे दिनाें का सपना दिखाकर प्रचंड बहुमत से केंद्र की सत्ता पाने वाली मोदी सरकार के सौ दिन पूरे होने वाले हैं। शपथ लेने के बाद पीएम मोदी ने सार्क देशों के अध्यक्षों व सवा सौ करोड़ जनता के सामने तल्ख तेवर दिखाए और भविष्य की योजनाओं का खुलासा भी किया।

अब जरवलरोड स्टेशन पर नहीं रुकेगी इंटरसिटी

जरवलरोड (बहराइच)। जरवलरोड रेलवे स्टेशन पर अब इंटरसिटी ट्रेन नहीं रुकेगी। इससे जरवल समेत आसपास के क्षेत्र के यात्रियों की मुसीबतें बढ़ जाएंगी।

ऑफीसर्स फील्ड हॉस्टल में आग से लाखों का नुकसान

बहराइच। कल्पीपारा स्थित सिंचाई विभाग के ऑफीसर्स फील्ड हॉस्टल में रविवार रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे में हॉस्टल का वीआईपी, वीवीआईपी रूम और मुख्य अभियंता सरयू परियोजना फैजाबाद का कैंप कार्यालय राख हो गया।

युवकों को चाकू मार `35 हजार लूटे

पयागपुर (बहराइच)। बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रहे दो युवकों से बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने 35 हजार रुपये लूट लिए। विरोध पर दोनों को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया।

बालक से कुकर्म कर हत्या

विशेश्वरगंज (बहराइच)। 10 वर्षीय बालक से पड़ोसी गांव के युवक ने कुकर्म कर उसे गला दबाकर मार डाला। वह शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहा था कि तभी बालक का पिता पहुंच गया, इतने में आरोपी भाग निकला।

पति के सहयोग से प्रेमी की हत्‍या

पयागपुर। जैसौरा गांव निवासी एक विवाहिता का प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव के युवक से चल रहा था। इसका परिवारीजनों ने विरोध कर महिला को जान से मारने की धमकी दी तो महिला ने दो माह पूर्व प्रेमी को घर पर मिलने के लिए बुलाया और पति के सहयोग से प्रेमी की गला दाबकर हत्या कर दी।

मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर रिपोर्ट दें

बहराइच। बलहा उपचुनाव में तैनात किए गए जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटों का प्रशिक्षण विकास भवन सभागार में हुआ। प्रशिक्षण कार्यशाला में सीडीओ ने सभी मजिस्ट्रेटों से मतदान केंद्रों के स्थलीय सत्यापन की निरीक्षण रिपोर्ट तलब की है।

दो युवक हुए जहरखुरानी के शिकार

बहराइच। मुंबई से कमाकर गांव लौट रहे दो युवकों कोे जहरखुरानों ने रविवार सुबह नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रेन में अपना निशाना बनाया है। जहरखुरानों ने युवकों के पास मौजूद नगदी व बैग लूट लिया।

कनेक्शन दिया नहीं, बना दिया बकाएदार

बहराइच। पावर कॉर्पोरेशन की कार्यशैली से ग्रामीण परेशान हैं। हुजूरपुर, महसी और कैसरगंज के कई ग्रामीण ऐसे हैं, जिन्होंने आज तक बिजली का कनेक्शन नहीं लिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

UP: रेप के बाद धर्म परिवर्तन अश्लील क्ल‌िप भी बनाई

After raping married Conversion. खरखौदा कांड की तपिश अभी ठंडी भी नहीं पड़ी कि लगभग इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया है। एक महिला को नौकरी...

ट्विटर पर अमिताभ के हुए एक करोड़ प्रशंसक

amitabh bachchan fan following on twitter reach one crore सोशल नेटवर्क साइट्स पर बढ़ता ही जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों (फॉलोअर्स) की संख्या एक करोड़ से ऊपर...

यूपी: लूट के बाद महिला प्रिंस‌िपल से रेप

After robbing principal raped by crooks. स्कूल जा रही प्रिंस‌िपल से तीन बदमाशों ने लूटपाट की, बाद में एक बदमाश ने दुष्कर्म किया।...