Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

14 के खिलाफ धोखाधड़ी का केस

नानपारा (बहराइच)। इटहा गांव में 14 साल पहले फर्जी तरीके से जमीन का बैनामा करने वाले चार दंपती समेत 14 लोगों पर मंगलवार को धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर ये कार्रवाई कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन साल बाद कप्तान ने गठित की एसओजी

बहराइच (ब्यूरो)। जिले में तीन साल बाद फिर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का गठन किया गया है। कप्तान ने हरदी के ओमप्रकाश सिंह चौहान को एसओजी का नया प्रभारी बनाया गया है।

छत ढहने से दंपती समेत सात घायल

नानपारा (बहराइच)। नगर के मोहल्ला कसाई टोला में सोमवार रात छत पर सो रहे दंपती समेत सात लोग छत ढहने से घायल हो गए। इनमें घायलों को मोहल्लेवासियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

मोबाइल चार्ज न होने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा

खुटेहना (बहराइच)। पयागपुर बस अड्डा बाजार में एक दुकानदार को सिपाही ने मोबाइल चार्ज करने को दिया था। बिजली न होने के चलते मोबाइल चार्ज नहीं हो सका।

एक लाख लोग बाढ़ से घिरे

राजीचौराहा/जरवलरोड। घाघरा नदी ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। एल्गिन ब्रिज पर नदी खतरे के निशान से 58 सेंटीमीटर ऊपर पहुंच गई है।
bjp mp sakshi maharaj absconding

बाबरी विवाद: भाजपा MP फरार घो‌ष‌ित

यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को लखनऊ की सीबीआई कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया है।

पूर्व एसडीओे के घर से 10 लाख की चोरी

रिसियामोड़ (बहराइच)। भैंसहिया गांव निवासी पूर्व एसडीओ के मकान के चैनल गेट का ताला काटकर चोर नकदी और जेवरात समेत 10 लाख की संपत्ति समेट ले गए। सुबह परिवारीजन जब सोकर उठे तब उन्हें चोरी का पता चला।

घाघरा में छह घंटे अटकी रहीं 45 यात्रियों की सांसें

राजीचौराहा/महसी। सीतापुर से घाघरा नदी के रास्ते बहराइच को आ रहे यात्रियों से भरे स्टीमर का इंजन बीच नदी में अचानक फेल हो गया। स्टीमर पर सवार लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों को फोन कर सहायता मांगी।

खतरे के निशान से 15 सेेमी ऊपर पहुंची घाघरा

राजीचौराहा/जरवलरोड। उफनाई घाघरा नदी से बाढ़ की विभीषिका विकराल होती जा रही है। नदी खतरे के निशान से एल्गिन ब्रिज पर 15 सेंटीमीटर ऊपर बह रही है।

आर्थिक तंगी से युवक ने फांसी लगा दी जान

नवाबगंज (बहराइच)। चनैनी गांव निवासी एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर रात में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह उसका शव खपरैल की बडे़र से लटकता मिला।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी सरकार में पाक ने 19 बार की नापाक हरकत

pakistan violated ceasefire at 19 times in modi govt कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से लगातार युद्घ विराम का उल्लंघन हो रहा है तो नरेंद्र मोदी सरकार क्यों...

सरकार ने माना, दबाव में हुई जज की नियुक्ति

central govt accepted, appointment of judge was under pressure मद्रास हाईकोर्ट के कथित भ्रष्ट जज को राजनीतिक संरक्षण और पदोन्नति दिए जाने के मामले में सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है।...

नक्सलियों ने उड़ाया ट्रैक, बाल-बाल बची राजधानी

naxalites blast track नक्सलियों ने मुगलसराय रेल मंडल के इस्माइलपुर और रफीगंज स्टेशन के बीच विस्फोट करके लगभग दो मीटर लंबा रेल ट्रैक उड़ा दिया।...