Breaking News in Hindi Wednesday, August 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

बहराइच में 26, श्रावस्ती में 30 की गई जान

बहराइच/श्रावस्ती। बाढ़ ने अब जरवल विकासखंड में तबाही मचानी शुरू कर दी है। फसल अनुसंधान केंद्र को खाली करने के आदेश दे दिए गए हैं।

नंद घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की

बहराइच। नंद घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल ली...। यह उद्घोष सोमवार मध्यरात्रि घर-घर, मंदिर-मंदिर में गूंज उठा।

केंद्र से आपदा राहत के लिए मांगेंगे पैकेज

बहराइच/श्रावस्ती। प्रदेश के सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को बहराइच और श्रावस्ती में हेलीकॉप्टर से बाढ़ की विभीषिका का दौरा किया। इसके बाद पुलिस लाइंस सभागार में बैठक कर आपदा राहत के लिए केंद्र सरकार से विशेष पैकेज की मांग करने का आश्वासन दिया।

मासूम को तेंदुए ने बनाया निवाला

बिछिया (बहराइच)। निशानगाड़ा रेंज के धनियाबेली गांव में मंगलवार सुबह तेंदुए ने एक घुर में घुसकर सो रहे मासूम को मार डाला। परिवारीजन शोर मचाते हुए दौड़े तो तेंदुआ बालक के शव को घसीटता हुआ जंगल की ओर चला गया।

बाढ़ पीड़ितों ने एसडीएम को घेरा

उर्रा (बहराइच)। नानपारा तहसील के नैनिहा गुरुद्वारा परिसर में बाढ़ पीड़ित शरण लिए हुए हैं। सोमवार शाम मौके पर पहुंचे एसडीएम ने गुरुद्वारा परिसर के बाढ़ पीड़ितों को खाद्यान्न बांटने से मना कर दिया।

सीएमओ समेत तीन अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब

बहराइच। नानपारा के चीनी मिल गेस्ट हाउस में प्रतिदिन रात में बाढ़ समीक्षा बैठक का आयोजन हो रहा है। इससे सोमवार रात को सीएमओ, डीआईओएस और जिला ग्रामोद्योग अधिकारी नदारद थे।
deadly flood in uttar pradesh kills 43

यूपी में 'हत्यारन' बनी बाढ़, अब तक 43 मौतें

नेपाल में भारी बारिश के बाद नदियों में आए सैलाब की वजह से यूपी के तमाम जिलों में तीन दिन बाद भी तबाही जारी है। पढ़िए, पूरी रिपोर्ट।

लंच पैकेट गिराने की खानापूर्ति कर लौटा हेलीकॉप्टर

बहराइच/नानपारा। जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों में फंसे लोगों को निवाला मुहैया कराने के लिए हेलीकॉप्टर बुलाया गया था। डिमांड दो हेलीकाप्टर की थी लेकिन एक ही पहुंचा।

बंद हो सकता है बहराइच-लखनऊ हाईवे

बहराइच (ब्यूरो)। जरवलरोड क्षेत्र में घाघरा नदी का जलस्तर निरंतर बढ़ रहा है। नदी खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर बह रही है, जिसके चलते बाढ़ का पानी चौकाघाट के निकट सड़क पर पहुंच गया है।

छतों पर प्लास्टिक तान कर काट रहे एक-एक पल

श्रावस्ती। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र मोहम्मदपुर कला के छोटेलाल ने बताया कि इस गांव में शुक्रवार रात को ही पानी आ गया था। रविवार को भी गांव में पानी भरा हुआ है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

गिब्सन ने वेस्टइंडीज के कोच पद छोड़ा

West Indies coach Gibson left. ओटिस गिब्सन ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। रिची रिचर्डसन अंतरिम कोच का पदभार संभालेंगे।...

असम हिंसाः प्रधानमंत्री मोदी ने मांगी रिपोर्ट

 PM Modi seeks report on clashes. नगालैंड से आए हथियारबंद लोगों ने असम के ग्रामीणों पर हमला किया। इस मामले में प्रधानमंत्री ने र‌िपोर्ट मांगी है।...

एक और कांग्रेस नेता पर नाजायज पिता होने का आरोप

Another Congress leader accused of being the illegitimate father. पूर्व केंद्रीय रेल राज्य मंत्री नारायण राठवा ने एक महिला की ओर से लगाए गए नाजायज संबंधों के आरोपों को ‘ब्लैकमेलिंग’ की साजिश करार दिया...