Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

MLA save his life by hiding in cloth shop.

भिड़े सपाई, MLA ने दुकान में छिपकर बचाई जान!

सपा के एक समारोह में कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस बीच पार्टी के गुंडों से जान बचाने के लिए स्‍थानीय विधायक को कपड़े की दुकान में छिपना पड़ा।

वकील के घर से 11 लाख की चोरी

बहराइच। शहर के सूफीपुरा में रहने वाले एक वकील व उनकी पत्नी सोमवार को काम से बाहर गए थे। देर शाम जब दंपती घर लौटे तो अंदर से दरवाजा बंद था।

जलविहीन गेरुआ, जीवों पर मंडराया संकट

बिछिया (बहराइच)। कतर्नियाघाट संरक्षित वन क्षेत्र के बीचोबीच से होकर बहने वाली नेपाल की गेरुआ नदी गिरिजापुरी बैराज का फाटक खोलने से अचानक सूख गयी है। इससे नदी में गैंगेटिक डाल्फिन की उछलकूद तो गुम हुई ही, धूप सेंकते घड़ियाल और मगरमच्छ भी नहीं दिख रहे।

दिल्ली के खौफ में लखनऊ से आई टीम

श्रावस्ती। एनआरएचएम में हुए घोटाले के बाद अब सब कुछ ठीक चल रहा यह जांचने के लिए सात नवंबर को भारत सरकार से एक दल श्रावस्ती जांच के लिए आ रहा है। जांच में केंद्रीय दल को कोई कमियां न मिले इसके लिए मंगलवार को लखनऊ से दस सदस्यीय एक टीम जिले के दौरे पर आई।

हनुमंत सरोवर तट की नहीं हुई सफाई

रुपईडीहा। रुपईडीहा कस्बे में काफी संख्या में पूर्वांचल के लोग निवास करते हैं। इन सभी के लिए छठ पर्व काफी महत्वपूर्ण है।

अस्त होते भगवान सूर्य की आज होगी आराधना

बहराइच। छठ पूजा की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं। बुधवार को अस्ताचलगामी भगवान सूर्य की आराधना का क्रम शुरू होगा।

हादसे में बालिका की मौत, मां-बेटे समेत तीन घायल

बेलवाभारी (बहराइच)। नानपारा-नवाबगंज मार्ग पर बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां-बेटे समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

जंगल से लकड़ी काट कर ट्रेनों से तस्करी

बहराइच। कतर्नियाघाट वन क्षेत्र से कीमती साखू व सागौन की लकड़ियां काटकर ट्रेन से तस्करी की जा रही है। ट्रेन के डिब्बों में लकड़ी छिपाकर उसे ठिकाने पर पहुंचाया जाता है।

जमुनहा में भी बनेगा विद्युत उपकेंद्र

इकौना (श्रावस्ती)। जमुनहा तहसील को भी जल्द ही अपना विद्युत उपकेंद्र मिलेगा। यह घोषणा शनिवार को इकौना में नए विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास व भूमि पूजन करने आए विद्युत निगम के एमडी और ऊर्जा राज्यमंत्री ने की।

रंजिश में टावर सुरक्षागार्ड की चाकू से गोदकर हत्या

हुजूरपुर (बहराइच)। लौकाही बाजार स्थित इंडस कंपनी के टावर पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड की रविवार रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। भोर में टावर के कर्मचारियों को इसकी भनक लगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बतौर कप्तान अर्जुन तेंदुलकर करेंगे दक्षिण अफ्रीका का दौरा

Sachin s Son, Arjun, to Tour South Africa. सचिन तेंदुलकर के क्रिकेटर बेटे अर्जुन दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होने वाले हैं और वह भी टीम के कप्तान के रूप में।...

LIVE: नरेंद्र के देवेंद्र ने ली महाराष्ट्र के सीएम की शपथ

LIVE: Devendra Fadanvis Swearing In Ceremony - Uddhav Thackrey to Attend the Ceremony देवेंद्र फडनवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। वानखेडे स्टेडियम में भव्य शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे...

मोदी का सपना पूरा करने के लिए आगे आए 50 देश

50 nations including china and us back modi yoga day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना जल्द पूरा होगा। वैश्विक स्तर पर योग दिवस मनाने के प्रस्ताव का लगभग 50 देशों ने समर्थन किया है।...