Breaking News in Hindi Tuesday, September 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

दो घरों से उड़ाई 2.70 लाख की संपत्ति

कैसरगंज/पयागपुर। फखरपुर क्षेत्र में एक ग्रामीण के घर सोमवार रात सेंध लगाकर घुसे चोरों ने एक युवक को लहूलुहान कर दो लाख की संपत्ति पार कर दी। वहीं, पयागपुर निवासी एक ग्रामीण के घर से 70 लाख का माल पार कर दिया।

युवक की हत्या कर फेंक दिया शव

बहराइच/रिसियामोड़। गोंडा-मैलानी प्रखंड पर रेलवे ट्रैक के किनारे सोमवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। वह रविवार शाम ननिहाल जाने के लिए घर से निकला था।

उर्वरक व्यवसायी समेत चार के खिलाफ तस्करी का केस

बिछिया (बहराइच)। लखीमपुर से नेपाल ले जाई जा रही खाद की खेप को पुलिस ने चार दिन पहले पकड़ा था। ट्रक चालक भी गिरफ्तार किया गया था।

सड़क दुर्घटना में दरोगा घायल

रिसियामोड़ (बहराइच)। भिनगा कोतवाली में आयोजित शांति समिति की बैठक में शामिल होने गए रिसिया के दरोगा लौटते समय दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मालदारों को बांटे इंदिरा व लोहिया आवास

मटेराचौराहा (बहराइच)। ग्राम पंचायत असवा मोहम्मदपुर में इंदिरा आवास और लोहिया आवास में घोटाले का मामला सामने आया है। यहां उन मालदार ग्रामीणों को आवास दे दिए गए हैं, जिनके घर में कई ट्रैक्टर-ट्रॉलियां हैं, 50 बीघा से अधिक जमीन है।

शहर से बाहर जाएगी जेल

बहराइच। जिला जज और जिलाधिकारी ने शुक्रवार देर शाम जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया। कारागार में क्षमता से दोगुने ज्यादा बंदी मिले।

भारत-नेपाल के बीच आवागमन सुगम

बिछिया (बहराइच)। भारतीय सीमा से सटे नेपाल के गेरुआ नदी पर आवागमन अब और आसान हो गया है। एक अरब की लागत से बने पुल का उद्घाटन बुधवार को नेपाल के भौतिक तथा पूर्वाधार यातायात मंत्री विमलेंद्र निधि ने फीता काटकर किया।

बाइक न मिली तो महिला को पीटकर भगाया

रिसियामोड़ (बहराइच)। 50 हजार रुपये और बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुराल के लोगों ने विवाहिता की लाठियों से पीटकर घर से भगा दिया। विवाहिता ने थाने में पति, सास, ससुर को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

तिजोरी काटकर 13 लाख की चोरी

फखरपुर (बहराइच)। कस्बे के एक किराना व्यवसायी की दुकान से गुरुवार रात चोरों ने तिजोरी काटकर नकदी, जेवरात व अन्य सामान समेत 13 लाख की संपत्ति पार कर दी। चोर मकान के पीछे चैनल गेट का ताला काटकर घर में घुसे और फिर घर के अंदर ही बनी दुकान में वारदात को अंजा दिया।

स्वच्छता अभियान को पंचायत स्तर तक लाने की मुहिम

बहराइच। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए गए राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान को गति देने के लिए जिले स्तर पर कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर दी गई है। 26 अक्तूबर तक चलने वाले अभियान में जिला, ब्लॉक व ग्राम पंचायत स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों की सूची जारी करते हुए डीएम ने सभी बीडीओ को पत्र जारी किए हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

323 पुराने कानून को किया जाएगा खत्म

323 old law will remove. एक नहीं 323 पुराने कानून को खत्म कर दिया जाएगा। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। जानिए कौन से वो कानून जो अब नहीं...

जब नामी अमेरिकी महिलाएं भी बोलीं नमो-नमो, तस्वीरें

prime minister narendra modi us visit and women leaders अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वालों में महिलाओं की तादाद भी कम नहीं थी। मोदी से कई नामचीन महिलाओं ने मुलाकात की।...

कांग्रेस ने कश्मीर मुद्दे पर मोदी की तारीफ की

congress praise prime minister narendra modi on kashmir issue. कांग्रेस ने अपने धुर विरोधी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर लोगों को चौंका दिया है। आखिर क्या वजह है तारीफ के...