Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

रोशन हुआ जहां, आई खुशियों की सौगात

बहराइच। दीपावली पर मां लक्ष्मी घर-घर में खुशियों की सौगात लेकर आईं। शाम होते ही दीये, मोमबत्ती और विद्युत झालरों की रोशनी से शहर से लेकर गांव तक जगमगा उठे।

गबन के आरोपी हरदी गौरा प्रधान की जमीन होगी नीलाम

बहराइच। हरदी गौरा में सरकारी जमीन पर लगने वाली बाजार की वसूली का पैसा हड़पने के मामले में डीएम ने ग्राम प्रधान की अचल संपत्ति नीलाम कराने का निर्णय लिया है। नीलामी 27 अक्तूबर को महसी तहसील परिसर में होगी।

चोरों को पीटकर किया मरणासन्न, भर्ती

जरवलरोड (बहराइच)। अहाता मोहनलालपुरवा गांव निवासी एक ग्रामीण के घर से मंगलवार रात चोरी कर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। फिर, उन्हें पीटकर मरणासन्न कर दिया।

उम्मीदों के दीप से रोशन हर दिल

बहराइच/श्रावस्ती। दीपों का पर्व दीपावली सुख-समृद्धि और विश्वास का प्रतीक है। उम्मीदों का दीप जलता रहे तो जीवन प्रकाशमय हो जाता है।

धनतेरस पर 14 करोड़ का कारोबार

बहराइच। धनतेरस पर बाजार की रंगत देखते ही बनी। उत्साह और उमंग के बीच लोगों ने जमकर खरीदारी की।

दीपावली के मद्देनजर नेपाल सीमा पर अलर्ट

बहराइच। दीपावली के मद्देनजर इंडो-नेपाल सीमा पर अलर्ट घोषित कर दिया गया है। नेपाल की खुली सीमा का लाभ उठाकर अराजक तत्व व आतंकी भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर दीपावली की खुशियों पर ग्रहण न लगा सकें, इसके लिए एसएसबी और पुलिस प्रशासन सतर्क है।

नर्स ने किया आत्महत्या का प्रयास

बहराइच। जिला अस्पताल की नर्स ने सहयोगी नर्स पर अवैध वसूली व मानसिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को मैटर्न कार्यालय में आत्महत्या करने का प्रयास ोकिया। करीब दो घंटे तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे से जिला अस्पताल में अफरातफरी मची रही।

तेंदुए को वाहन ने रौंदा

मिहींपुरवा (बहराइच)। मोतीपुर रेंज के तहत नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर बुधवार शाम एक नर तेंदुए को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। वनाधिकारी तेंदुए के शव को रेंज कार्यालय लाए हैं, जहां तीन डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

कटान के डर से घर पर हथौड़ा चलाने को मजबूर

जरवलरोड (बहराइच)। तराई और नेपाल के पहाड़ों पर हुई भारी वर्षा के कारण घाघरा नदी का जलस्तर बढ़ने के साथ तेज हुई कटान पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। गुरुवार सुबह नदी की लहरों ने कटान करते हुए आदमपुर-रेवली तटबंध के चार स्परों के 50 मीटर हिस्से को लील लिया, जिससे हड़कंप मच गया है।

जिला अस्पताल का भंडारगृह सीज

बहराइच। नोडल अधिकारी मंडलायुक्त देवीपाटन मंडल रवि प्रकाश अरोड़ा ने शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। मंडलायुक्त को अस्पताल में तमाम खामियां मिली हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...