Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

बाइक चोरों का अंतरराज्यीय गैंग धरा गया

बहराइच। चिलवरिया चौकी इंचार्ज ने बुधवार शाम बाइक चोरों के अंतरराज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक सदस्य लखनऊ का निवासी है।

सात फीट के मगरमच्छ ने घंटों छकाया

नानपारा (बहराइच)। ग्राम गुरघुट्टा मेें बुधवार रात निकले एक सात फुट के मगरमच्छ ने वन कर्मियों को खूूब छकाया। करीब चार घंटे बाद किसी तरह उसे काबू में कर सरयू नदी में छोड़ दिया गया है।

रोजगार सेवकों ने मांगा हक, मिलीं लाठियां

बहराइच। अधिकार के लिए मुखर हुए रोजगार सेवकों पर गुरुवार को पुलिस ने खूब लाठियां भांजीं। रोजगार सेवक जब कलेक्ट्रेट के सामने बौद्ध परिपथ जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे तभी पुलिस टीम उन पर टूट पड़ी।

सीबीआई ने श्रावस्ती के सीडीओ से की पूछताछ

श्रावस्ती/कुशीनगर (ब्यूरो)। मनरेगा घोटाले की जांच कर रही सीबीआई रोहुआ पुल घोटाले की जांच अंतिम पड़ाव के करीब पहुंच गई है। गुरुवार को टीम ने तत्कालीन परियोजना निदेशक से पूछताछ की।

बहू को अगवा कर गैंगरेप, भागने पर मारी गोली

बहराइच। ससुराल में अपने जीजा की हत्या की चश्मदीद गवाह महिला को उसके ससुर ने दस दिन पहले अगवा कर लिया। किसी अज्ञात स्थान पर उसे बंधक बनाकर ससुर और उसका चचेरे भाई बहू से दुष्कर्म करते रहे।

सरयू नहर से अजगर को पकड़ा

हरदी (बहराइच)। खम्हरिया गांव के पास मवेशी चरा रहे बच्चों ने बुधवार सुबह सरयू नहर में एक बड़ा अजगर देखा। बच्चों के शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

कठिन था पंक्चर बनाने से सदन तक का सफर

बहराइच। बलहा के उपचुनाव के मैदान में भाजपा को धोबी पछाड़ दांव से पटखनी देने वाले बंशीधर की जिंदगी संघर्षों की कहानी है। परिवार का खर्च चलाने के लिए उन्होंने सेंट्रल स्टेट फार्म की चौकीदारी की।

आशियाने उजाड़कर भूमिहीन कर रही घाघरा

जरवलरोड/बौंडी। घाघरा नदी की कटान थम नहीं रही है। लोग बेघर और भूमिहीन होते जा रहे हैं।

रंजिश में लूटपाट कर फूंक दिया घर

बहराइच (ब्यूरो)। सिंगाही लालापुरवा गांव निवासी एक महिला के घर में कुछ लोगों ने रंजिश के कारण बुधवार दोपहर धावा बोल दिया। महिला के जेवरात और संपत्ति लूटकर उसके घर को आग के हवाले कर दिया।

एंबुलेंस की टक्कर से युवक की मौत, हंगामा

बहराइच। हुजूरपुर चौराहे के पास मंगलवार देर रात तेज रफ्तार एंबुलेंस ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। लहूलुहान युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इमरजेंसी के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS पर फ्रांस ने किया पहला हमला

france has done first attack on isis इराक़ में इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों के ठिकानों पर फ्रांस ने पहली बार हवाई हमले किए हैं।...

XI को कहा 'एलेवन' जिनपिंग, गई नौकरी

dd news expell news anchor for taking wrong name of chinese president चीन के राष्ट्रपति का गलत नाम लेने पर भारत के एक न्यूज चैनल के एंकर की नौकरी चली गई है।...

112 रुपए के लिए मुख्य सचिव को भी लगाने पड़े चक्कर

rajasthan chief secretary rajiv mehrishi testes red tape over rs 112 bill मुख्य सचिव को मात्र 112 रुपए का बिल पास करने के लिए एड़ियां घिसनी पड़ जाए, तो आप क्या कहेंगे?...