Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Bahraich

बहराइच

बेटी चुप न हुई तो गला दबाकर मार डाला

पयागपुर/खुटेहना। डेढ़ साल की बेटी का रोना पिता के कानों को इतना चुभा कि उसने बेटी का गला दबाकर उसे हमेशा के लिए खामोश कर दिया। बेटी के शव को लेकर मां थाने पहुंची और पति की करतूत बयां की।

जांच में आरोपी नर्स पर दोष सिद्ध, कार्रवाई तय

बहराइच। जिला अस्पताल के चिल्ड्रेन वार्ड में रविवार सुबह हुई दो मासूमों की मौत व हंगामे के मामले की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। सीएमएस का कहना है कि जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

तीन घंटे बौद्ध परिपथ पर ठप रहा आवागमन

गिलौला/चित्तौरा। बहराइच-श्रावस्ती की सीमा पर स्थित धरसवां गांव से कुछ लोगोें ने रविवार रात प्रतिबंधित पशु को चुराकर उसकी हत्या कर दी। इससे गुस्साए लोगों ने सोमवार सुबह बहराइच-बलरामपुर मार्ग पर जाम लगा दिया।

गले मिलकर सब बोले, ईद मुबारक

बहराइच। रहमत और बरकत बरसाने वाले माह-ए-रमजान को अलविदा कहने के बाद अब ईद का उल्लास लोगों के चेहरे पर है। सोमवार को चांद दिखते ही सभी खुशी से झूम उठे और गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी।

रंजिश में युवक की गला रेत कर हत्या

जमुनहा (श्रावस्ती)। ककरदरी गांव में मस्जिद से अनाज उठाने गए एक युवक का रविवार शाम गांव के ही चार लोगों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे घसीटते हुए चारों गांव के बाहर बाग में ले गए।
two kid died at hospital

सोती रही नर्स, तड़प कर मर गए दो मासूम

यूपी के एक अस्पताल में एक नर्स ने संवेदनहीनता की हदें पार कर दीं, जिससे दो मासूमों ने दम तोड़ दिया।

सोती रही नर्स, तड़पकर मर गए दो मासूम

बहराइच। ड्यूटी पर तैनात नर्स जिला अस्पताल के बाल रोग विभाग में सोती रहीं, इस बीच इलाज के अभाव में दो मासूमों ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। गुस्साए तीमारदारों व अन्य लोगों ने करीब ढाई घंटे तक जमकर हंगामा किया।

कम हुई गेहूं खरीद, खाली पड़े गोदाम

बहराइच। जिले के नौ गेहूं गोदाम खाली पड़े हैं। ये हाल गेहूं खरीद नहीं होने के कारण है।

बनारसी व इलाहाबादी सेंवईं की मांग बढ़ी

बहराइच। ईद की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। बाजार में खरीददारों की भीड़ उमड़ रही है।

एमआर के घर से उड़ाई चार लाख की संपत्ति

बहराइच। शहर के मोहल्ला घसियारीपुरा नईबस्ती में नलकूप कालोनी के निकट स्थित मेडिकल रिप्रजेंटेटिव के घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी व सोने-चांदी के जेवरात समेत चार लाख की संपत्ति पर हाथ साफ किया है। घटना के समय एमआर परिवार समेत शाहजहांपुर में अपने बड़े भाई के घर गया हुआ था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

यादगार होगा लालकिले की प्राचीर से मोदी का भाषण

narendra modi's speech on red fort will memorable केंद्र सरकार प्रधानमंत्री मोदी के लालकिले की प्राचीर से दिए जाने वाले पहले भाषण को यादगार बनाने में जुटी हुई है। इसके लिए खास तैयारी...

'संपत्ति के लिए विधवाओं को सताना बंद करें'

supreme court given an important order about dead husband assets पति की मौत के बाद संपत्ति के लिए विधवा को परेशान किए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई है।...

भारत-चीन सीमा को लेकर मोदी ने बनाया 'स्पेशल प्लान'

modi made special plan for india-china border प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत-चीन सीमा को लेकर एक एक्शन प्लान तैयार करने को कहा है। इसमें सेना और आईटीबीपी की भी मदद ली जाएगी।...