Breaking News in Hindi Monday, November 24, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Azamgarh

आजमगढ़

मुख्तार की जमानत अर्जी खारिज

आजमगढ़। तरवां थाना क्षेत्र के एराकला गांव में 16 फरवरी 2014 की रात फायरिंग में हुई मजदूर की मौत मामले के आरोपी मऊ के सदर विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी शनिवार को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दी। साथ ही इस मामले में मुख्तार अंसारी को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया।

चंद्रजीत जिपं सदस्य निर्वाचित

आजमगढ़। विभिन्न कारणों से खाली हुए ग्राम पंचायत सदस्य व जिला पंचायत सदस्य पद के उपचुनाव की मतगणना शनिवार को हुई। इसमें चंद्रजीत फूलपुर जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए।

24 लाख का और घोटाला उजागर

24 लाख का और घोटाला उजागरसमाज कल्याण और प्रोबेशन विभाग की मिलीभगत से हुआअमर उजाला ब्यूरोआजमगढ़। जिला समाज कल्याण विभाग और प्रोबेशन विभाग की मिलीभगत से जिले में हुए घोटाले की चल रही जांच में 24 लाख का एक और घोटाला उजागर हुआ है। इसमें जावेद पब्लिक स्कूल के प्रबंधक के साथ जिला प्रोबेशन विभाग का लिपिक दोषी पाया गया।

केक लेकर मुलायम को ढूंढते रहे

आजमगढ़। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव केेे जन्म दिन पर भाजपा कार्यकर्ता शनिवार को केक लेकर मुलायम की खोज करते रहे। उनके न मिलने पर कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप काला केक काटा।

नौकरी दिलाने के नाम पर 20 लाख हड़पे

आजमगढ़। सिधारी थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें वाराणसी की दो सगी बहनों सहित पांच लोगों को आरोपित किया गया है।

पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

जहानागंज। ब्लाक क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित सेंट जेवियर्स पब्लिक स्कूल में शनिवार को विज्ञान प्रदर्शनी लगाई गई। इस दौरान बच्चों ने तरह-तरह के माडलों से लोगों को पर्यावरण और ऊर्जा की बचत करने की अपील की।

जिलाधिकारी से कब्जा हटवा भवन ढहाने की गुहार

आजमगढ़। रेलवे स्टेशन स्थित चुंगी भवन पर लोक निर्माण विभाग का स्वामित्व होने और विभाग के भवन ढहाने का आदेश जारी करने के बाद भी उस पर दूसरे का कब्जा है। आरटीआई के तहत मांगी गई सूचना में इसका खुलासा हुआ।

लाइसेंसी दूकान से बिक रही थी अवैध बीयर

आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज बाजार में बीयर की लाइसेंसी दूकान से अवैध बीयर की बिक्री की जा रही थी। शुक्रवार को आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर हरियाणा में बनी 25 बोतल बीयर के साथ दो सेल्समैनों को गिरफ्तार कर, दुकान में मौजूद करीब 40 हजार रुपये मूल्य की बीयर को जब्त कर लिया।

नकदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ

मेहनगर/बोंगरिया। तरवां थाना क्षेत्र के खरिहानी बाजार स्थित एक व्यक्ति के मकान से बीती रात सीढ़ी के सहारे घर में घुसे चोरों ने एक लाख रुपये नकदी सहित लाखों का सामान और जेवर पार कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची मौका मुआयना कर लौट गई।

चक्का जाम करने पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज

लाटघाट। रौनापार थाना क्षेत्र के भेदौरा गांव निवासी वृद्धा की मौत से नाराज गांववालों ने शनिवार को महुला गढ़वल बांध पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। बाद में एसडीएम सगड़ी के रिपोर्ट दर्ज कराने के आश्वासन देने के बाद जाम चार घंटे बाद समाप्त हुआ।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

आनंद को हरा कार्लसन फिर बने वर्ल्ड चैंपियन

anand lost final, Carlsen became world champion again. भारतीय दिग्गज आनंद को एक बार फिर अपनी चालों में उलझाकर नार्वे के मैग्नस कार्लसन ने लगातार दूसरी बार विश्व चैंपियन का तमगा हासिल कर...

बीएचयू बवाल में चीफ प्रॉक्टर पर केस

case on chief proctor in bhu disturbance. बीएचयू बवाल मामले में पुलिस ने तत्कालीन चीफ प्रॉक्टर को साजिश रचने का दोषी माना है।...

'भाजपा और आरएसएस ने रची बर्दवान धमाके की साजिश'

mamta targets bjp and rss. बर्दवान धमाके और शारदा घोटाले को लेकर भाजपा के निशाने पर ममता के आने से तिलमिलाई तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर जवाबी हमला बोला...