Breaking News in Hindi Thursday, August 21, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Azamgarh

आजमगढ़

पुलिस हिरासत में एक आरोपी युवक की मौत

ठेकमा/बिंद्राबाजार। गंभीरपुर थाने में हिरासत में लिए गए एक बंदी की मौत हो गई। उसको पुलिस ने एक जमीन विवाद में दो अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया था।

सफाई कर्मचारी बैठे धरने पर

अहरौला। ब्लाक क्षेत्र के लोहिया गांव पाकड़पुर अताईपुर के सेक्रेटरी द्वारा सफाईकर्मियों को धमका कर शौचालय निर्माण में मजदूरों की तरह काम कराने के विरोध में बुधवार को सफाईकर्मचारियों ने अहरौला ब्लाक गेट पर धरना दिया। धरने को संबोधित करते हुए अध्यक्ष लालमन ने कहा कि सेक्रेटरी गजेंद्र सिंह ने प्रमुख सचिव के आगमन की सूचना पर आनन-फानन में सफाईकर्मियों को बुलाया और धमकाकर शौचालय निर्माण के लिए जबरन गड्ढा खुदवाया।

विधायक और जिलाध्यक्ष पहुंचे हाल जानने

लाटघाट। सगड़ी विधायक अभय नारायन पटेल और सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बुधवार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र महुला से हैदराबाद तक का दौरा किया। ग्रामीणों से समस्याएं सुनीं।

आधुनिक भारत के निर्माता थे राजीव गांधी

आजमगढ़। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सादगी के साथ मनाई। जहां राजीव गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई वहीं मिशन अस्पताल में मरीजों में फल बांटे गए।

टूटी चूड़ी से जुड़ी हत्या की कड़ी

आजमगढ़। पंद्रह अगस्त की रात जिला अस्पताल कैंपस में हत्या कर संदूक में रखकर फेंकी मिली युवक की लाश का खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया। मृत युवक की हत्या की साजिश उसकी तलाकशुदा भाभी ने अपने दामाद के साथ मिलकर रची थी।

40गांव बने टापू, 46 स्कूलों पर ताला

लाटघाट। तबाही मचा रही घाघरा का कहर जारी है। घाघरा के बढ़ते जलस्तर से बुधवार को देवारा क्षेत्र के 40 गांव टापू बन गए हैं।

बस और ट्रक आमने-सामने भिड़े, 10 घायल

गोसाईं की बाजार/लालगंज। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के ननदीभौजी गांव के पास रविवार को दोपहर में अनियंत्रित ट्रक और रोडवेज की बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बस और ट्रक के चालकों सहित दस यात्री घायल हो गए।

पुलिस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने लगाया जाम

कप्तानगंज। महराजगंज थाने के बनगांव के पास शनिवार को अनियंत्रित पुलिस की जीप की टक्कर से हुई दो सगे भाइयों की मौत के मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज किए जाने से नाराज परिवार के लोगों ने ग्रामीणों संग रविवार को सुबह कप्तानगंज थाने के देउरपुर गांव के पास सड़क जाम कर दिया। आजमगढ़-फैजाबाद मुख्य मार्ग जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

डीडी के सवालों पर बच्चे मौन

आजमगढ़। उप निदेशक शिक्षा ने शनिवार को तीन स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान विद्यार्थियों से कई प्रशभन पूछे कोई सही उत्तर नहीं दे सका।

योजना आयोग का खात्मा खतरनाक

लालगंज। पूर्व सांसद व मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की प्रदेश प्रभारी सुभाषिनी अली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को लालकिले से कहा कि योजना आयोग को खत्म कर दिया जाएगा। यह नीति देशहित में नहीं हैं योजना आयोग के खात्मे से देश का विकास प्रभावित होगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

क्या मोदी से दोबारा मुलाकात करेंगे नवाज शरीफ?

does narendra modi meet with nawaz sharif. पा‌किस्‍तान से नाराजगी के बाद भी नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ से मुलाकात की थी। लेकिन क्या मोदी नवाज से दोबारा मुलाकात करेंगे?...

बीजेपी सरकार का श्रीराम सेना पर प्रतिबंध

Chief minister Manohar Parrikar bans Shri Ram Sena in Goa. गोवा सरकार ने ह‌िंदु अधिकार की संस्‍था श्री राम सेना के गोवा में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया है।...

वनडे में तकदीर बदलने की चुनौती

The challenge of changing fortunes in ODI इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब टीम इंडिया पर पांच वनडे मैचों की सीरीज में सम्मान बचाने की बड़ी चुनौती है।...