Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Azamgarh

आजमगढ़

तेजी से बढ़ रहा जलस्तर, चक्की गांव घिरा पानी से

लाटघाट। सगड़ी क्षेत्र के देवरांचल में घाघरा के कहर ढाने का सिलसिला जारी है। जलस्तर में लगातार वृद्धि हो रही है।

महुला-गढ़वल बंधे को खतरा, शासन में अटका ठोकर बनाने का प्रोजेक्ट

लाटघाट(सं.)। घाघरा के कटान से बंधे को बचाने के लिए बाढ़ खंड की तरफ से ठोकर बनाने का शासन को भेजा गया प्रोजेक्ट पास न होने से बंधे की सुरक्षा के लिए खतरा उत्पन्न हो गया है। ऐसे में विभाग के पास बंधे को बचाने के लिए एकमात्र ‘फ्लड फाइटिंग वर्क’ का ही सहारा है।

जेडी दफ्तर पर संस्कृत शिक्षकों ने शुरू किया अनशन

आजमगढ़। प्रदेश सरकार द्वारा जारी शासनादेश के अनुसार मंडल के संस्कृत विद्यालयों की अनुदान संबंधी पत्रावली के जल्द प्रेषण की मांग को लेकर संस्कृत शिक्षकों ने बुधवार को जेडी कार्यालय पर क्रमिक अनशन शुरू कर दिया । साथ ही ज्ञापन सौंप चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगे जल्द पूरी नहीं हुई तो वे 28 जुलाई को आत्मदाह को बाध्य होंगे।

कानून व्यवस्था में लाएं सुधार : आयुक्त

आजमगढ़। विकास और कानून व्यवस्था से संबंधित मंडलीय बैठक में बुधवार को कमिश्नर शहाबुद्दीन मुहम्मद तल्ख नजर आए। उन्होंने कहा कि विकास में गुणवत्ता व समयबद्धता तथा कानून व्यवस्था में सुधार तत्काल सुनिश्चित किया जाए।

आबकारी टीमदूसरे दिन भी नहीं गई जांच में

आजमगढ़। मदियापार गांव में मंगलवार को पकड़ी गई राइस मिल तो बस नाम की थी। वहां इसकी आड़ में काफी दिनों से अवैध शराब का धंधा चल रहा था।

पुरानी रंजिश मेंे मारी थी गोली

मेहनगर। तरवां थाने के मंहगूगंज भट्ठे के पास मंगलवार की रात प्रधान पुत्र को गोली मारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके ही गांव के पुराने दुश्मन थे। जिन्होंने अन्य लोगों के सहयोग से घटना को अंजाम दिया।

मोदी भी दूसरे नेताओं की तरह ही निकले

अमिलो। आजाद हिंद फौज के मुखिया नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के ड्राइवर रह चुके मुबारकपुर थाने के ढ़कवा गांव निवासी निजामुद्दीन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत नाराज हैं। लोकसभा चुनाव से पहले वाराणसी के रोहनिया में निजामुद्दीन को सम्मानित करने के बाद नरेंद्र मोदी ने उनका पैर छूकर प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद मांगा था।

नहरों की दुर्दशा पर बिफरे कांग्रेसजन

निजामाबाद। शारदा सहायक खंड 32, फूलपुर राजवाहा, निजामाबाद राजवाहा की दुर्दशा और किसानों की समस्याओं के निदान के लिए मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने तहसील गेट के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी को संबोधित पांच सूत्री मांगों का ज्ञापन उपजिलाधिकारी निजामाबाद रामगोपाल सिंह को सौंपा गया।

बंद राइस मिल में मिली 40 लाख की शराब

अतरौलिया। थाना क्षेत्र के मदियापार बाजार में बंद राइस मिल में चल रहे अवैध शराब के धंधे का खुलासा मंगलवार को स्वाट और अतरौलिया पुलिस की संयुक्त छापेमारी में हुआ। दोपहर में हुई छापेमारी में मिल परिसर से करीब 40 लाख रुपये मूल्य की शराब और शराब बनाने के सामान और उपकरण बरामद हुए।

पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

सरायमीर। थाना क्षेत्र के ओस्टी गांव के करछां बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपराह्न ढाई बजे के करीब अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ग्लासगो: कॉमनवेल्थ गेम्स का भव्य आगाज

commonwealth games opening ceremony रंगारंग प्रस्तुतियों और हैरतअंगेज कारनामों के साथ ही बुधवार को देर रात 20वें कॉमनवेल्थ गेम्स का भव्य आगाज हुआ।...

ताइवान में विमान हादसा, 47 की मौत

47 dead in taiwan Plane Crash ताइवान में बुधवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें कम से कम 47 लोगों के मारे जाने की आशंका है।...

रेप में भारत तीसरे और हत्या में दूसरे नंबर पर

india on third position in rape and second in murder हमारे देश में जहां एक तरफ महिलाएं देवी के रूप में पूजी जातीं हैं वहीं समाज में महिलाओं की स्थिति दिन ब दिन बेहद खराब...