Breaking News in Hindi Thursday, October 30, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Azamgarh

आजमगढ़

अंधेरे में जी रहे नरायनपुर नेवादा के लोग

लालगंज। ब्लाक क्षेत्र के नरायनपुर नेवादा में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर माह भर से फुंका होने से ग्रामीणों को अंधेरे में रात बितानी पड़ रही है। हलांकि ग्रामीण विभाग से ट्रांसफार्मर बदलने की मांग कर रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है।

छात्र के खाते में जमा करवा रहा धोखाधड़ी की रकम

बोंगरिया। मोबाइल के जरिए साढ़े चार लाख की लाटरी निकलने का बहाना बनाकर एक जालसाज ने मेहनगर थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव निवासी एक छात्र से 11 हजार रुपये उसका बैंक खाता, एटीएम कार्ड, राशनकार्ड आदि अपने पास मंगवा लिया। जालसाज अब उसके खाते का इस्तेमाल दूसरे लोगों को फंसाकर उसमें रुपये जमा करवा रहा है।

दौड़ लगाते समय चार अभ्यर्थी अचेत

बलरामपुर। शहर कोतवाली के बलरामपुर गांव के पास स्थित पीएसी कैंपस में चल रही पुलिस भर्ती में दौड़ लगाते समय चार अभ्यर्थी अचेत होकर गिर पड़े। इस दौरान प्ले ग्राउंड में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई।

राम, सीता व लक्ष्मण की आरती उतारी

अंबारी। युवा शक्ति रामलीला समिति के तत्वावधान में अंबारी चौक पर चल रही रामलीला में शुक्रवार की रात भगवान राम की लीलाओं के मंचन के क्रम में सूपर्णखा नक्कटैया, खरदूषण और सीता हरण का मंचन किया गया। इस दौरान बीच-बीच में दर्शकों द्वारा लगाए जा रहे जयकारों से पूरा क्षेत्र राममय हो गया।

कहीं मगरमच्छ के मुंह से तो कहीं गुफा में जाकर किया मां का दर्शन

विद्युत झालरों से जगमगाया नगर, पंडालों की सजावट रही आकर्षकअतरौलिया नगर पंचायत का तीन दिवसीय मेला संपन्न, उमड़े लोगअतरौलिया। नगर पंचायत अतरौलिया में चल रहा दशहरा मेला शुक्रवार को सकुशल संपन्न हो गया। मेले में नगर सहित ग्रामीण इलाकों से आए लोगों ने मां के दर्शन किए।

दूसरे दिन भी नहीं हुई शव की शिनाख्त

अंबारी। राजकीय बालिका विद्यालय अंबारी और रेलवे स्टेशन के पास धान के खेत में हत्या कर फेंकी गई युवती के लाश की दूसरे दिन शनिवार को भी शिनाख्त नहीं हो सकी। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी गांव में स्थित राजकीय बालिका विद्यालय रेलवे स्टेशन के पास स्थित है।

मिड-डे मील के लिए बच्चों ने किया प्रदर्शन

लाटघाट (सं) । भोजन न मिलने से नाराज हरैया ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय अराजी देवारा करखिया प्रथम(निबिहवा) के बच्चों ने शनिवार को विद्यालय परिसर में प्र्रदर्शन किया। बच्चों ने थाली बजाकर भोजन देने की मांग की।

बोलेरो ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, मौत

अतरौलिया। थाना क्षेत्र के भवराजपुर गांव के पास सोमवार की शाम अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

चार से पांच घंटे ही हो रही बिजली की आपूर्ति

अमिलो/पल्हना। ग्राम पंचायत अमिलो और पल्हना ब्लाक में मात्र चार से पांच घंटे बिजली मिलने से लोगों में गुस्सा है। वहीं लो-वोल्टेज ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है।

रोडवेज चालक को पीट रुपये व मोबाइल छीने

ठेकमा। बरदह थाने के चौकी गांव में गुरुवार की रात गांव के ही मनबढ़ों ने रोडवेज बस चालक को मार-पीटकर घायल कर दिया और उससे 20 हजार रुपये, मोबाइल और डीएल आदि लूटकर फरार हो गए। वह तनख्वाह लेकर घर जा रहा था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पुणे को हरा केरला ने खोला जीत का खाता

Kerala blasted beat FC Pune City इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल लीग में केरला ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को दी शिकस्त...

स्वामी के खिलाफ मानहानि के मामलों की सुनवाई पर रोक

supreme court stop hearing against subramanian swamy. सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामलों की सुनवाई पर रोक लगा दी है।...

पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार हुए कई भाजपा नेता

west bengal police arrested bjp national leaders. बीरभूम जिले के हिंसाग्रस्त गांव की स्थिति का जायजा लेने गए भाजपा नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया।...