Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

सरयू में डूबा वृद्ध, लापता

टांडा (ब्यूरो)। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मीरानपुर निवासी एक वृद्ध सरयू नदी में डूब गया। बीती शाम से उसका कहीं पता नहीं चल रहा है।

सामूहिक दुष्कर्म मामले की विवेचना शुरू

अंबेडकरनगर। हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष समेत तीन के विरुद्ध दर्ज गैंगरेप के मामले में विवेचना शुरू हो गई है। महरुआ थाना क्षेत्र की एक महिला ने जिलाध्यक्ष सूर्यमणि यादव सहित तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया था।

लूटी गई सरिया समेत ट्रक पकड़ा दो गिरफ्तार

टांडा। बस्ती जिले से एक वर्ष पूर्व लूटा गया सरिया लदे ट्रक को बस्ती पुलिस ने टांडा कोतवाली पुलिस के सहयोग से बरामद कर लिया। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

महिला समेत दो ने खाया जहरीला पदार्थ

अंबेडकरनगर। विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक महिला व एक किशोरी ने विभिन्न कारणों से विषाक्त पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

राज्य सूचना आयोग से बीडीओ की शिकायत

अंबेडकरनगर। अकबरपुर ब्लाक क्षेत्र के सुबारपुर लारपुर निवासी सत्यप्रकाश तिवारी ने राज्य सूचना आयोग को पत्र भेजकर बीडीओ अकबरपुर पर सूचना न देने का आरोप लगाया है। राज्य सूचना आयोग को भेजे पत्र में श्री तिवारी ने कहा है कि कि उन्होंने अगस्त माह में ग्राम पंचायत में हुए विकास कार्यों व कई अन्य बिन्दुओं की बाबत जनसूचना अधिकार अधिनियम के तहत सूचना मांगी थी।

जीप-ऑटो भिड़े, छात्रों समेत चार घायल

अंबेडकरनगर। अकबरपुर-फैजाबाद मार्ग पर सोमवार सुबह एक ऑटो व जीप में आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में आॅटो चालक सहित दो इंजीनियरिंग के छात्र व एक अन्य युवक घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

मां और बेटी को लाठी-डंडों से पीटा

अंबेडकरनगर। सम्मनपुर थाना के मछली गांव में भूमि विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। एक पक्ष ने लाठी-डंडों से मां को जमकर पीट दिया।

बजट मिले तो सुधरे सेहत

अंबेडकरनगर। नए वित्तीय वर्ष शुरू हुए करीब छह माह हो चुके हैं लेकिन राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन योजना के तहत चलने वाली कई महत्वपूर्ण योजनाओं के संचालन के लिए धन विभाग को उपलब्ध नहीं हो सका है। नतीजतन जननी शिशु सुरक्षा योजना, टीकाकरण, राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना समेत अन्य कई महत्वपूर्ण योजनाएं धराशायी हो गई हैं।

चांद का दीदार कर सुहागिनों ने तोड़ा व्रत

अंबेडकरनगर। करवाचौथ पर्व पर शनिवार को सुहागिनों ने दिनभर व्रत रखने के बाद चांद का दर्शन पति के हाथों से जल ग्रहण कर व्रत तोड़ा। जिन घरों में पति नहीं पहुंच पाए थे, वहां महिलाओं ने उनकी फोटो रखकर विशेष पूजा अर्चना कर व्रत समाप्त किया।

गैर इरादतन हत्या में कुर्की का नोटिस

राजेसुल्तानपुर। गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने शनिवार को कुर्की का नोटिस आरोपियों के घर और सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा कर दिया है।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

39 को मौत के घाट उतारने वाले ने किया बड़ा खुलासा

Brazilian murderer 'who killed 39 women' 39 औरतों के हत्यारे ने एक बड़ा खुलासा किया है। हत्यारे व्यक्ति ने बता दिया कि आखिरकार क्यों उसने इतने लोगों को जान से मार...

KBC में एक करोड़ की विजेता की क्या है इच्छा?

one crore winner of kbc is a cancer patient ट्यूशन पढ़ाकर जिंदगी चलाने वाली मेघा पाटिल कैंसर की मरीज है। उन्होंने KBC में एक करोड़ रुपए जीते लेकिन उनका सपना क्या है?...

पुत्र 'मोह': कांग्रेस का असल संकट?

 crisis of congress कांग्रेस दस साल शासन में रही। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पास अवसर था। यह साबित करने के लिए कि उनमें संभावनाएँ हैं।...