Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

युवक की पिटाई कर लूटी बाइक

न्यौरी (अंबेडकर नगर)। बसखारी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम न्यौरी बाजार से घर जा रहे युवक की पिटाई कर तीन बदमाशों ने उसकी बाइक लूट ली। वारदात के बाद बदमाश बाइक लेकर भाग गए।

कार्तिकेय ने बाजी मारी

अंबेडकरनगर। राजकीय इंटर कॉलेज अकबरपुर में शुक्रवार को ब्लाक स्तरीय बाल विज्ञान प्रदर्शनी में अकबरपुर ब्लॉक के सात विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इसमें कार्तिकेय मिश्र ने बाजी मारी।

मानक के अनुरूप नहीं मिले कार्य

अंबेडकरनगर। जिलाधिकारी के निर्देश पर डीआईओएस ने शुक्रवार को निर्माणाधीन उच्चीकृत परिषदीय विद्यालय, माडल स्कूल व कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का जायजा लिया। इस दौरान दो विद्यालयों के निर्माण मानक के अनुरूप नहीं मिला।

ग्रामीणों ने बिजली कर्मियों पर किया पथराव, भगदड़

अंबेडकरनगर। भूलेपुर में पक्षपातपूर्ण ढंग से विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों का आक्रोश दूसरे दिन भड़क गया। विद्युत तार दुरुस्त करने गए कर्मचारियों पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया।

जहरखुरानों ने व्यवसायी समेत दो को लूटा

अंबेडकरनगर। जहरखुरान गिरोह ने रविवार को व्यवसायी समेत दो लोगों को लूट लिया। पहली घटना कैफियत एक्सप्रेस में हुई, जहां युवक को पानी की बोतल देकर उसका सामान चोरी कर लिया गया।

सरयू में डूबा वृद्ध, लापता

टांडा (ब्यूरो)। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मीरानपुर निवासी एक वृद्ध सरयू नदी में डूब गया। बीती शाम से उसका कहीं पता नहीं चल रहा है।

सामूहिक दुष्कर्म मामले की विवेचना शुरू

अंबेडकरनगर। हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष समेत तीन के विरुद्ध दर्ज गैंगरेप के मामले में विवेचना शुरू हो गई है। महरुआ थाना क्षेत्र की एक महिला ने जिलाध्यक्ष सूर्यमणि यादव सहित तीन के विरुद्ध गैंगरेप का आरोप लगाया था।

लूटी गई सरिया समेत ट्रक पकड़ा दो गिरफ्तार

टांडा। बस्ती जिले से एक वर्ष पूर्व लूटा गया सरिया लदे ट्रक को बस्ती पुलिस ने टांडा कोतवाली पुलिस के सहयोग से बरामद कर लिया। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

महिला समेत दो ने खाया जहरीला पदार्थ

अंबेडकरनगर। विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक महिला व एक किशोरी ने विभिन्न कारणों से विषाक्त पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

राज्य सूचना आयोग से बीडीओ की शिकायत

अंबेडकरनगर। अकबरपुर ब्लाक क्षेत्र के सुबारपुर लारपुर निवासी सत्यप्रकाश तिवारी ने राज्य सूचना आयोग को पत्र भेजकर बीडीओ अकबरपुर पर सूचना न देने का आरोप लगाया है। राज्य सूचना आयोग को भेजे पत्र में श्री तिवारी ने कहा है कि कि उन्होंने अगस्त माह में ग्राम पंचायत में हुए विकास कार्यों व कई अन्य बिन्दुओं की बाबत जनसूचना अधिकार अधिनियम के तहत सूचना मांगी थी।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

अमला के शतक से दक्षिण अफ्रीका ने कब्जाई वनडे सीरीज

SA leads in odi Series against NZ. अमला के शतक के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दूसरे मैच में भी हराते हुए सीरीज पर अजेय बढ़त बना ली।...

शतक के दम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड की ओर बढ़े सरफराज

Sarfraz Ahmed very close to create world record. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सरफराज ने शतक लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड की ओर कदम बढ़ा दिए हैं, वहीं कंगारुओं ने भी पाक को माकूल जवाब दिया है।...

कश्मीर जाने के पीछे क्या है मोदी की मंशा?

modi's media strategy ईद के बजाए दीवाली के दिन मुस्लिम बहुसंख्यक भारत प्रशासित कश्मीर का दौरा करके बाढ पीडितों से सहानुभूति दिखाना क्या एक नया मास्टरस्ट्रोक है?...