Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

महिला को मारी गोली

जलालपुर। थाना क्षेत्र के हैदराबाद पुलिया पर शनिवार रात भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक महिला को गोली मार दी। हाथ में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

कैदियों के वाहन की टक्कर से दो घायल

बसखारी। कैदियों को लेकर आजमगढ़ जा रहे वाहन ने बसखारी विकासखंड कार्यालय के सामने एक बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उस पर सवार सफाई कर्मी राजेश मिश्र तथा प्रभारी एडीओ पंचायत उमाशंकर यादव बुरी तरह घायल हो गए।

तीसरे मिशन एलब्रुश चोटी को फतह करने निकलीं अरुणिमा

अंबेडकरनगर। दुनिया की सात पर्वत श्रृंखला को फतह लेने का संकल्प लेने वाली एवरेस्ट विजेता अरुणिमा सिन्हा अब तीसरी पर्वत श्रृंखला की चोटी तक पहुंचने के अभियान पर निकल पड़ी हैं। दिल्ली से रवाना होने के बाद वे रविवार को रूस पहुंच गईं।

मूसलधार बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त

अंबेडकरनगर। जिले में शनिवार रात से हो रही मूसलधार बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई जगह पेड़ गिरने से आवागमन और शहरी व ग्रामीण क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बुरी तरह प्रभावित हुआ।

चार लोगों को सांप ने डंसा, गंभीर

अंबेडकरनगर। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार लोग सर्पदंश का शिकार हो गए। इन सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम पर ग्रामीणों का हमला

आलापुर/राजेसुल्तानपुर। आलापुर तहसील क्षेत्र के बनकटा बुजुुर्ग गांव में शनिवार को पहुंचे अतिक्रमण विरोधी दस्ते पर ग्रामीणों ने जमकर ईंट पत्थर चलाए। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर प्रशासनिक अमले को दौड़ा लिया।

दो वारदातों में पुलिस खाली हाथ

केदारनगर/महरुआ। इब्राहिमपुर व महरुआ थाना क्षेत्र में एक दिन पूर्व फल व्यवसायी व किसान से हुई लूट के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है। दिनदहाड़े हुईं दोनों घटनाओं से एक तरफ जहां स्थानीय लोगों में दहशत व्याप्त है।

सड़क हादसों में तीन घायल

अंबेडकरनगर। जिले में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

करंट से निजी लाइनमैन की मौत

अंबेडकरनगर। जिला मुख्यालय पर ट्रांसफार्मर में आई गड़बड़ी को ठीक करते समय विद्युत आपूर्ति चालू होने से करंट की चपेट में आकर एक प्राइवेट लाइनमैन की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गदाया निवासी अली हसन का पुत्र अख्तर (22) शनिवार देर सायं सीडीओ आवास के पास लगे ट्रांसफार्मर में आई खराबी को ठीक कर रहा था।

रिश्वत न देने पर सिपाही ने ग्रामीण को पीटा

अंबेडकरनगर। गैरजमानती वारंट के नाम पर दस हजार रुपये घूस न देने पर एक सिपाही नेअपने सहयोगियों के साथ शुक्रवार शाम घर में घुसकर एक ग्रामीण की पिटाई कर दी। उसकी पत्नी के साथ अभद्रता भी की।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

तस्वीरें: सीसैट पर छात्रों का बवाल, बरपा पुलिसिया कहर

police lathicharge on students in allahabad सी-सैट के विरोध में शुरू हुआ छात्रों का आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा। दिल्ली और इलाहाबाद में छात्रों पर पुलिसिया कहर बरपा है।...

'राहुल ने ही नहीं बनने दिया था सोनिया को पीएम'

rahul stopped sonia from becoming pm in 2004, claims natwar पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने अपनी आने वाली किताब में गांधी परिवार से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। जानिए, क्या हैं ये...

एक अगस्त को हो सकती है BCCI की अपील पर सुनवाई

 India granted ravindra Jadeja appeal जडेजा को दोषी ठहराए जाने के खिलाफ बीसीसीआई की अपील पर एक अगस्त को सुनवाई हो सकती है।...