Breaking News in Hindi Wednesday, August 20, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

दहेज के लिए विवाहिता को घर से निकाला, केस दर्ज

रामनगर। आलापुर के हसनपुर ढकलहिया गांव निवासिनी एक नवविवाहिता ने थाने में ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीड़न की प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का मायका राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बलरामपुर गांव में हैं।

बीईओ के चालक ने छात्र-छात्राओं को पीटा

मुबारकपुर/हंसवर। प्राथमिक विद्यालय औझीपुर में एमडीएम की जांच करने गए खंड शिक्षा अधिकारी के निजी चालक ने कई छात्र-छात्राओं की पिटाई कर दी। आरोप है कि अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया।

भूमि विवाद में हवाई फायरिंग, दो दबोचे

टांडा। कोतवाली क्षेत्र के सुलेमपुर परसावां गांव में भूमि कब्जेदारी को लेकर हवाई फायरिंग और असलहों का प्रदर्शन किया गया। ग्रामीणों ने कब्जा करने गए एक व्यक्ति को पकड़ कर पिटाई भी की।

जलनिकासी विवाद में महिला की पिटाई

भीटी। थाना क्षेत्र के पिंगरियावां गांव निवासी भाजपा के बूथ प्रभारी की पत्नी को नाली निर्माण रोकना महंगा पड़ गया। विपक्षी लोगों ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी।

बोलेरो की टक्कर से अधेड़ की मौत

कटेहरी। अहिरौली थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव निवासी एक व्यक्ति की बोलेरो की टक्कर से मौत हो गई। घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया।

रिश्वत लेते पकड़े गए दरोगा का चालान

अंबेडकरनगर। दुराचार के प्रयास मामले में केस से नाम निकाले जाने के नाम पर रिश्वत लेने वाले आरोपी दरोगा का चालान शुक्रवार को कर दिया गया। गौरतलब है कि हंसवर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बीते दिनों हंसवर थाने में गांव के ही लालजी के विरुद्ध दुराचार के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

भूमि विवाद में भिड़े दो पक्ष, पांच घायल

अंबेडकरनगर। अकबरपुर थाना क्षेत्र के बहाउद्दीनपुर ताहिरपुर गांव में शुक्रवार प्रात: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं।

अपहृत युवती मिली, युवक को जेल

भीटी। युवती का अपहरण कर जबरन शादी करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को महरुआ थाना क्षेत्र के एक युवक को जेल भेज दिया। युवती 24 जुलाई को घर से लापता हुई थी।

तैयारियां हुईं मुकम्‍मल अर्द्धसैनिक बल तैनात

टांडा। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए अधिग्रहीत भूमि पर कब्जा करने के लिए अभियान चलाने की सभी तैयारियां जिला प्रशासन ने मुकम्मल कर ली। सभी 25 मजिस्ट्रेटों को अपर जिलाधिकारी व एएसपी के नेतृत्व में शुक्रवार को उनके ड्यूटीस्थलों पर ले जाकर भौगोलिक स्थिति की जानकारी कराई गई।

मेंथा टंकी में डूबा मासूम

अंबेडकरनगर। अकबरपुर थाना के भरतपुर गिरंट गांव में एक मासूम की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद परिजनों को सौंप दिया।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

गिब्सन ने वेस्टइंडीज के कोच पद छोड़ा

West Indies coach Gibson left. ओटिस गिब्सन ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। रिची रिचर्डसन अंतरिम कोच का पदभार संभालेंगे।...

असम हिंसाः प्रधानमंत्री मोदी ने मांगी रिपोर्ट

 PM Modi seeks report on clashes. नगालैंड से आए हथियारबंद लोगों ने असम के ग्रामीणों पर हमला किया। इस मामले में प्रधानमंत्री ने र‌िपोर्ट मांगी है।...

एक और कांग्रेस नेता पर नाजायज पिता होने का आरोप

Another Congress leader accused of being the illegitimate father. पूर्व केंद्रीय रेल राज्य मंत्री नारायण राठवा ने एक महिला की ओर से लगाए गए नाजायज संबंधों के आरोपों को ‘ब्लैकमेलिंग’ की साजिश करार दिया...