Breaking News in Hindi Saturday, July 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

जमीन नापने में खूनी संघर्ष, 17 घायल

जलालपुर। भूमि की पैमाइश को लेकर रविवार को दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में ग्राम प्रधान समेत 17 लोग घायल हो गए। इससे पहले एसडीएम व सीओ के नेतृत्व में गई राजस्व टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया।

भूमि विवाद में भिड़े दो पक्ष फायरिंग, तीन घायल

अंबेडकरनगर। भीटी थाना क्षेत्र के मदारभारी गांव में रविवार देर शाम भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें तीन लोग घायल हो गए।

जाम खुलवा रहे सिपाही को युवक ने मारा थप्पड़

आलापुर (ब्यूरो)। रामनगर चौक में सोमवार दोपहर लगे जाम को खुलवाने के लिए सड़क के किनारे खड़ी बाइक पर डंडा पटकना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। बाइक पर डंडा पटकने से गुस्साए युवक ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया।

मां-बेटी व भाई पर चाकू से हमला

अंबेडकरनगर। नवनिर्मित चबूतरे में साइकिल की टक्कर लगने के बाद टोकने से नाराज दो सगे भाइयों ने एक युवती पर चाकू से हमला कर दिया। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसों में जायरीन समेत दो घायल

अंबेडकरनगर(ब्यूरो)। विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में जायरीन समेत दो लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

नदी में नहाते समय किशोर डूबा

जलालपुर। थाना क्षेत्र के नगपुर गांव में सोमवार को एक किशोर की तमसा नदी में नहाते समय डूबकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक नगपुर गांव निवासी सादिक (10) पुत्र शराफत हुसैन सोमवार पूर्वाह्न अपने साथियों के साथ गांव के निकट तमसा नदी में नहाने गया था।

घर में घुसकर पीटा, की तोड़फोड़

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। सम्मनपुर थाना क्षेत्र के गिरधरपट्टी हलोरा गांव में कुछ लोगों ने एक परिवार की महिलाओं, बच्चाें व पुरुषों को न सिर्फ बेरहमी से पीटा, वरन घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। सोमवार को पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ केस दर्ज किया।

करंट से दंपती गंभीर, भर्ती

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। अकबरपुर थाना अंतर्गत अरजानीपुर गांव में पंखा बनाते समय करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। उसे बचाने पहुंची उसकी पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई।

महिला से मारपीट में दो पर केस

टांडा (ब्यूरो)। महिला के साथ छेड़छाड़ करने, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने घटना के पांच दिन बाद केस दर्ज किया। इब्राहिमपुर क्षेत्र के सबिकापुर गांव में 9 जुलाई की शाम आठ बजे एक महिला गांव निवासी महादेव की पिपरमेंट की टंकी पर तेल लेने जा रही थी।

हत्या आरोपी की जमानत नहीं

अंबेडकरनगर। चालक की हत्या कर सफारी वाहन लूटे जाने के मामले में अपर जनपद न्यायाधीश ने एक आरोपी की जमानत नामंजूर कर दी है। अहिरौली थाने में अगस्त माह में प्रदीप कुमार ने अपने चालक राजकुमार के सफारी वाहन समेत गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

इस्लाम छोड़ा तो छूटा देश भी

sudanese woman arrest after conversion सूडान की एक महिला को अपना धर्म परिवर्तन करना इतना महंगा पड़ा कि वह अपने खुद के देश से ही दूर हो गई।...

60 दिन पूरे होने पर मोदी ने दिया लोगों को तोहफा

PM Narendra Modi launches portal एनडीए के सत्ता में 60 दिन पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को ऐसा टूल दिया है जिससे अब आम जनता भी सत्ता...

दुकान में दो भाईयों के शव मिलने से सनसनी

two brother has been murderd बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान में दो भाईयों के शव मिलने से सनसनी मच गई। हत्या के कारण सामने नहीं आ पाए हैं।...