Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

मारपीट में दो लोग घायल, एक गंभीर

टांडा (ब्यूरो)। अलीगंज थाना क्षेत्र सैदपुर रज्जीपुर में मंगलावार को जलनिकासी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें दो लोग घायल हो गए।

32 गैस सिलेंडरों के साथ एक हिरासत में

बसखारी। पूर्ति निरीक्षक कार्यालय की टीम ने शनिवार को पियारेपुर गांव में छापेमारी की। टीम को घरेलू गैस के अवैध कारोबारी को पकड़ने की सफलता मिली है।

कोटेदार के खिलाफ केस दर्ज

जलालपुर। राशन की कालाबाजारी मामले में पुलिस ने आरोपी कोटेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

30 लोगों के खिलाफ कुर्की का नोटिस

टांडा। एनटीपीसी भूमि अधिग्रहण के दौरान अलीगंज थानाध्यक्ष पर हमले व मार्ग जाम के मामले में नामजद 30 आरोपियों के खिलाफ कुर्की पूर्व का नोटिस जारी किया गया है। जल्द ही इन आरोपियों के कोर्ट या पुलिस के समक्ष समर्पण न करने पर इनकी चल-अचल संपत्ति को कुर्क कर लिया जाएगा।

भीड़ ने कोटेदार को हिरासत से छुड़ाया

जलालपुर। राशन की कालाबाजारी के आरोप में हिरासत में लिए गए कोटेदार को ग्रमीणों की भीड़ रविवार को एसडीएम का घेराव कर जबरन छुड़ा ले गई। भीड़ में महिलाओं की संख्या सर्वाधिक रही।

युवती के पिता समेत दो दबोचे

राजेसुल्तानपुर। जहांगीरगंज थाना क्षेत्र में दस दिन पहले युवक व युवती के अलग अलग शव मिलने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवती के पिता व उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अपनी पुत्री व युवक के बीच प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने ही रिश्तेदारों संग घटना को अंजाम दिया था।

मार्ग दुर्घटनाओं में तीन घायल, एक गंभीर

अंबेडकरनगर। अलग-अलग क्षेत्रों में हुईं सड़क दुर्घटनाओं में एक वृद्ध समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

सूर्यमणि मामले में सीएम कार्यालय ने दिया दखल

अंबेडकरनगर। दुष्कर्म के आरोपों से घिरे हिंदू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष सूर्यमणि यादव के मुख्यमंत्री को संबोधित प्रार्थनापत्र पर उनके विशेष कार्याधिकारी ने प्रमुख सचिव गृह को मांग के अनुरूप किसी अन्य एजेंसी से जांच कराए जाने के लिए शीघ्र कार्रवाई करने को कहा है। मालूम हो कि बीते दिनों महरुआ थाना क्षेत्र की एक महिला ने सूर्यमणि समेत दो अन्य पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

कार्यों में गड़बड़ी पर वीडीओ निलंबित

रामबाबा (ब्यूरो)। ग्राम पंचायत में विकास के नाम पर सरकारी धन का दुरुपयोग करने के मामले में डीपीआरओ ने भीटी विकास खंड के एक ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित कर दिया। उसके पास मौजूदा समय में नौ ग्राम पंचायतों का चार्ज था।

हादसों में दूधिया समेत तीन की जान गई

सतरिख/ त्रिवेदीगंज/ रामसनेहीघाट (बाराबंकी)। जिले के सतरिख, लोनीकटरा व रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक दूधिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
पिछला 6 7

प्रमुख ख़बरें

एंडी मरे ने कटाया वर्ल्ड टूर फाइनल्स का टिकट

Andy Murray Qualifies for World Tour Finals With Paris Win. एंडी मरे ने साल के अंत में लंदन में होने वाले वर्ल्ड टूर फाइनल्स के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है।...

तस्वीरें: सागर में खिला कमल, देवेंद्र ने ली शपथ

devendra fadnavis swearing in ceremony देवेंद्र फडनवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियां मौजूद रहीं।...

बतौर कप्तान अर्जुन तेंदुलकर करेंगे दक्षिण अफ्रीका का दौरा

Sachin s Son, Arjun, to Tour South Africa. सचिन तेंदुलकर के क्रिकेटर बेटे अर्जुन दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होने वाले हैं और वह भी टीम के कप्तान के रूप में।...