Breaking News in Hindi Saturday, July 26, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

किसान को लूटा, पुलिस को बनाया बंधक

जलालपुर (अंबेडकरनगर)। थाना अंतर्गत मजीरा गांव के निकट से गुजरने वाली नहर पटरी पर गुरुवार को दिनदहाड़े तीन सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने एक किसान के पुत्र की कनपटी पर तमंचा लगाकर 20 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद कुछ ही दूरी पर ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों के सामने से गुजरते हुए माधवपुर गांव के रास्ते भाग निकले।

ग्रामीण से लूटे पांच हजार, एक दबोचा

अंबेडकरनगर। पुरानी तहसील तिराहा जैसे भीड़भाड़ भरे क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने घेराबंदी कर एक ग्रामीण से पांच हजार रुपये लूट लिए। एक बदमाश को पीड़ित ने पकड़ लिया।

सरयू लाल निशान से अब भी दो सेंटीमीटर ऊपर

मुबारकपुर (अंबेडकरनगर)। लाल निशान को पार कर 15 सेंटीमीटर पर पहुंचने के बाद सरयू का पानी गुरुवार को घटने लगा। हालांकि अभी भी वह खतरे के निशान से दो सेमी ऊपर है।

जिले में धारा 144 लागू

अंबेडकरनगर। आगामी दिनों में पड़ने वाले विभिन्न पर्वों के मद्देनजर डीएम ने गुरुवार को जिले में धारा 144 लागू कर दी है। कड़ी चेतावनी दी गई कि यदि किसी ने इसका उल्लंघन करने का प्रयास किया, तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
high court issues notice in jauhar university case

आजम की 'ड्रीम यूनिवर्सिटी' में फंस गया पेंच!

भले ही यूपी के कार्यवाहक राज्यपाल अजीज कुरैशी आजम खां को तोहफा दे गए हो लेकिन इसमें एक पेंच फंस गया है।

चार लोग सर्पदंश के शिकार, भर्ती

अंबेडकरनगर। विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार को एक युवती व एक महिला समेत चार लोग सर्पदंश के शिकार हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

विद्युत चोरी करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई

अंबेडकरनगर। विद्युत चोरी रोकने के लिए डीएम ने सभी एसडीएम व सीओ को गुरुवार से प्रतिदिन छापेमारी का निर्देश दिया है। दोनों विद्युत खंड के अधिशासी अभियंता व उपखंड अधिकारियों को भी प्रतिदिन छापेमारी कर प्रगति आख्या सौंपने का निर्देश दिया गया।

बाढ़ के पानी से घिरे 12 गांव

मुबारकपुर (अंबेडकरनगर)। उफनाई सरयू नदी के जलस्तर में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। बुधवार दोपहर तक नदी का जलस्तर खतरे के लाल निशान 92.730 से साढ़े 15 सेमी ऊपर बह रहा था।

शासन के निर्देशों का पालन न हुआ तो कार्रवाई

अंबेडकरनगर। कार्यभार संभालने के बाद नए जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. आरपी वर्मा ने जिले के सभी विद्यालय प्रधानाचार्यों को शासन के सभी निर्देशों का पूरी गंभीरता से पालन करने की कड़ी हिदायत दी है। कहा, किसी भी शैक्षणिक संस्था द्वारा हीलाहवाली की गई तो कार्रवाई की जाएगी।

युवक पर गड़ासे से हमला, गंभीर

केदारनगर। इब्राहिमपुर के बड़ागांव में बुधवार को एक युवक पर गड़ासे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। उसे सीएचसी टांडा में भर्ती कराया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अब गोवा के डिप्टी सीएम बोले, हिंदू राष्ट्र है भारत

india already a hindu nation: goa dy cm ऐसा लग रहा है कि जैसे गोवा के मंत्रियों में विवादित बयान देने की होड़ मची है। अब डिप्टी सीएम फ्रांसिस डिसूजा ने विवादित बयान...

बसपा नेता की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

bsp leader murdered in bulandshahar बुलंदशहर के डोली जूलेपुर नई बस्ती में मामूली विवाद होने पर बसपा नेता की हत्या कर दी गयी।...

बिंद्रा ने देश्‍ा के लिए जीता तीसरा स्‍वर्ण

abhinav bindra win third gold medal in cwg 10 मीटर एयर रायफल शूटिंग में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीत लिया है।...