Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

घायल अधेड़ की मौत

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। अकबरपुर दोस्तपुर रोड पर बुधवार दोपहर एक 55 वर्षीय व्यक्ति सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में दिखाई दिया। वह गंभीर रूप से घायल था।

मोबाइल दुकान का ताला तोड़ एक लाख की चोरी

जलालपुर। जैतपुर थाना अंतर्गत रफीगंज बाजार में बुधवार रात चोरों ने मोबाइल शाप के शटर का ताला तोड़कर 57 हजार नकदी के अलावा 50 हजार रुपये के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

45 केंद्रों पर होगी 74 हजार मीट्रिक टन धान की खरीद

अंबेडकरनगर। आखिरकार एक पखवारे से अधिक समय बाद शासन से धान खरीद के लिए चयनित एजेंसियों को लक्ष्य का निर्धारण कर दिया गया है। इससे अब धान की खरीद में तेजी आने की संभावना बढ़ गई है।

मार्ग दुर्घटनाओं में तीन घायल, एक गंभीर

अंबेडकरनगर। विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

85 ट्रैक्टर तथा 40 से अधिक कारों की बिक्री

अंबेडकरनगर। धनतेरस पर्व पर जिले में विभिन्न एजेंसियों के कुल 85 से अधिक ट्रैक्टर तथा 40 से अधिक कार व जीप बिक गए। ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एजेंसियों ने आकर्षक स्कीम भी शुरू कर रखी थी।

एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारियों के वाहन सीज

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले में बुधवार को हुई एक बड़ी कार्रवाई में एनटीपीसी के नौ वाहनों को सीज कर दिया गया। इसमें एक अपर महाप्रबंधक का वाहन था, जबकि एक वाहन महाप्रबंधक का भी बताया जा रहा है।

एक दिन में बिकीं 1100 बाइक

अंबेडकरनगर। धनतेरस पर्व पर मंगलवार को जिले के विभिन्न एजेंसियों के शोरूमों से 1100 से अधिक दो पहिया व चार पहिया वाहनों की बिक्री हुई। सुबह से ही दोपहिया वाहनों के शोरूमों पर ग्राहकों का पहुंचना शुरू हो गया, जो देर सायं तक चलता रहा।

कच्चा मकान ढहा, मलबे में दबकर सास-बहू की मौत

सिरौलीगौसपुर (बाराबंकी)। दो दिन पहले हुई भारी बारिश से आई नमी से ग्राम सहनीमऊ में गुरुवार सुबह एक कच्चा मकान अचानक भरभरा कर ढह गया। इसके मलबे में दबकर सास-बहू गंभीर रूप से घायल हो गईं।

दो करोड़ का कारोबार करेगा बाजार

अंबेडकरनगर। सोने-चांदी के आभूषणों की चमक धनतेरस में इस बार कुछ ज्यादा ही निखरकर सामने आने की उम्मीद है। इनके दाम में गत वर्ष के मुकाबले भारी गिरावट आने से इस बार धनतेरस पर सोने चांदी के आभूषणों की बिक्री ज्यादा होने की उम्मीद है।

पटरी पर लौटने लगी जिंदगी

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। जिले में हुदहुद का कहर थमने के बाद बुधवार सुबह निकली धूप से लोगों को राहत मिली। फसलों की बर्बादी से चितिंत किसान नुकसान से बचाने के लिए खेतों में एकत्रित पानी को बाहर निकालने की जुगत में लग गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

शाकिब के आगे लुढ़क गए जिम्बाब्वे के बल्‍लेबाज

First test, first day: Zimbabwe vs bangladesh. मेजबान बांग्लादेश ने जोरदार गेंदबाजी करते हुए पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन ही जिम्बाब्वे की पहली पारी समेट दी।...

जब मोदी ने देखा कैमरे की नजर से, तस्वीरें

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो खींचने का शौक फरमाने लगे।...

भागलपुरः जब मालिक बन गए मजदूर

bhagalpur weavers life दंगों से कपडा उद्योग भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। दंगों के 25 साल बाद भी यह उद्योग उस समय लगे झटके से बाहर नहीं...