Breaking News in Hindi Tuesday, July 29, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

34 हजार से अधिक नए कनेक्शन हुए

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। विद्युत चोरी रोकने के लिए छापेमारी अभियान सोमवार को भी जारी रहा। इस दौरान न सिर्फ अवैध कनेक्शन को वैध किया गया, वरन बड़े बकाएदारों से वसूली भी की गई।

अजान के समय को लेकर मारपीट, 8 घायल

अंबेडकरनगर। आलापुर तहसील क्षेत्र के अमोला बुजुर्ग गांव में नमाज अदा करने के समय को लेकर उत्पन्न विवाद में रविवार सायं दो पक्ष आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्ष के 8 लोग घायल हो गए।

स्कूल बस से कुचलकर आढ़ती की जान गई

जहांगीरगंज। बेकाबू स्कूल बस की चपेट में आकर सोमवार सुबह एक आढ़ती की मौत हो गई। कार्रवाई की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने राजेसुल्तानपुर साबितपुर मार्ग जाम कर दिया।

बेटे से विवाद में पिता की मौत

अंबेडकरनगर। पुत्र के साथ हुए विवाद व मारपीट में पिता की मौत होने की खबर से सोमवार को राजेसुल्तानपुर के थाना क्षेत्र के असनारा गांव में हड़कंप का माहौल रहा। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो पत्नी ने हार्टअटैक से मौत होने की जानकारी दी।

सड़क हादसों में बुजुर्ग समेत तीन लोग घायल

अंबेडकरनगर। विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में एक बुजुर्ग समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

ईद की नमाज का समय तय

अंबेडकरनगर। जिला मुख्यालय स्थित जामा मस्जिद शहजादपुर चौक में ईद की नमाज प्रात: 9 बजे हाफिज गुलाम रब्बानी, जबकि फैजाबाद रोड स्थित ईदगाह पर प्रात: साढ़े 9 बजे मौलाना शकील अख्तर नमाज अदा कराएंगे। जामा मस्जिद लतीफिया कुरैशनगर में प्रात: साढ़े आठ बजे मौलाना हमीदुज्जमा, मस्जिद गरीब नवाज पेवाड़ा में प्रात: 9 बजे मौलाना मोईनुद्दीन, कादिरी मस्जिद मौलाना गली में प्रात: 9 बजे हाफिज हमीदुज्जमा, रजा मस्जिद शहजहांपुर में पौने नौ बजे मौलाना सुहेल, गौसिया मस्जिद अब्दुल्लापुर में प्रात: सवा नौ बजे मौलाना इरफान अहमद, शिया जामा मस्जिद अकबरपुर में प्रात: 10 मौलाना सै. शुजा हैदर जैदी, जबकि छोटी मस्जिद में प्रात: नौ बजे मौलाना गुलाम मुर्तजा, शिया मस्जिद इमामबाग अब्दुल्लापुर में प्रात: बजे मौलाना आदिल अब्बास नमाज अदा कराएंगे।

जिलाधिकारी ने रोका बीईओ का वेतन

अंबेडकरनगर। एमडीएम योजना में लापरवाही को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी भियंाव का वेतन रोके जाने की कार्रवाई की गई है। उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा गया है।

ईद का चांद देख खिले चेहरे, दी मुबारकबाद

अंबेडकरनगर। रहमत और बरकत बरसाने वाले माह-ए-रमजान को अलविदा कहने के बाद अब ईद का उल्लास लोगों के चेहरे पर है। सोमवार को चांद दिखते ही सभी खुशी से झूम उठे और गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी।

एक अगस्त से फिर शुरू होगा अधिग्रहण

अंबेडकरनगर। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए जिला प्रशासन एक अगस्त से करारशुदा भूमि के अधिग्रहण की कार्रवाई शुरु करेगा। इसके लिए प्रशासन ने किसानों को नए सिरे से समझाने का निर्णय लिया है।

वादाखिलाफी के विरुद्ध बुलंद की आवाज

अंबेडकरनगर। बीपीएड संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों व सदस्यों ने रविवार को सड़क पर उतरकर वादा खिलाफी के विरुद्ध आवाज बुलंद की। उन्होंने कलेक्ट्रेट के निकट अकबरपुर-टांडा मार्ग जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

सहारनपुर: दंगे में खाक हो गई रोजी-रोटी

after riots pictures of saharanpur सांप्रदाय‌िक दंगे की भेंट चढ़े उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में ऐसे कई पर‌िवार थे ज‌िनकी रोजी-रोटी खाक हो गई। देख‌िए तस्वीरें।...

रोंगटे खड़े करने वाला था तबाही का मंजर

communal violence: Saharanpur riots यूपी के सहारनपुर में दंगाइयों ने ऐसा कहर बरपाया कि तबाही का मंजर रोंगटे खड़े करने वाला है।...

मिलिए कोलकाता के हिंदु रोजेदार से

hindu who has fast कोलकाता के 71 वर्षीय संजय मित्रा एक परंपरागत हिन्दू परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन रमज़ान के महीने में वो नियम से रोज़ा रखते हैं।...