Breaking News in Hindi Saturday, August 30, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

ताला तोड़ 40 हजार का माल पार

अंबेडकरनगर। जिला मुख्यालय स्थित अली कालोनी में दिनदहाड़े चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर लगभग 10 हजार रुपये नगदी सहित लगभग 40 हजार रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

काउंसलिंग के लिए पहुंचे पांच अभ्यर्थी

बसखारी (ब्यूरो)। शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के लिए अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुक्रवार से डायट बसखारी में शुरू हुई। पहले दिन कुल पांच अभ्यर्थी काउंसलिंग के लिए पहुंचे।

अर्धसैनिक बलों व पुलिस ने किया रूटमार्च

टांडा। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए अधिग्रहीत भूमि पर कब्जे के लिए शनिवार से चलने वाले दूसरे चरण के अभियान को शांतिपूर्वक निपटाने के लिए शुक्रवार को अर्धसैनिक बलों, पीएसी के जवानों और सिविल पुलिस ने संयुक्त रूप से प्रभावित गावों में रूटमार्च किया। इस दौरान किसानों से कब्जे के दौरान प्रशासन का सहयोग करने को कहा गया।

सोते समय युवक को गोली मारी, गंभीर

टांडा। नगर के छज्जापुर गोड़ियाना मोहल्ले में घर में घुसकर पड़ोसी ने सोते समय एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। मामला कोतवाली में पंजीकृत कराया गया।

सभी जाॅबकार्ड धारकों को मिलेगा काम

अंबेडकरनगर। धराशायी हो चुकी मनरेगा को पटरी पर लाने के लिए केंद्र सरकार ने योजना के तहत सघन सहभागी अभ्यास योजना चलाने का निर्णय लिया है। योजना का लाभ दिलाने के लिए शासन ने जिले के दो विकास खंडों भीटी व कटेहरी का चयन किया है।

पैरामिलेट्री फोर्स समेत पुलिस का डेरा

टांडा। एनटीपीसी विस्तारीकरण के लिए अधिग्रहीत भूमि पर कब्जे का दूसरा चरण शनिवार 30 अगस्त से शुरू किया जाएगा। इसके लिए पांच गांवों में चप्पे-चप्पे पर पैरामिलेट्री फोर्स, पीएसी व सिविल पुलिस के जवान तैनात किए जाएंगे।

‘बिजली नहीं तो बिल नहीं’ की आवाज बुलंद की

अंबेडकरनगर। बदतर विद्युत आपूर्ति को लेकर उपभोक्ताओं में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। उनका कहना है कि बिजली न मिलने पर बिल का भुगतान भी नहीं किया जाएगा।

विधायक ने धमकाया, जिंदा गड़वा दूंगा

आलापुर। सपा विधायक भीमप्रसाद सोनकर एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार तहसील के एक लेखपाल ने विधायक पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहसील प्रशासन से लिखित शिकायत की है।

ढाई सौ ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज

टांडा। एनटीपीसी विस्तारीकरण के मामले में किसानों द्वारा बुधवार को की गई तोड़फोड़, आगजनी व पथराव मामले में कुल 39 नामजद व 200 से अधिक अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बम मिलने की खबर से हड़कंप

अंबेडकरनगर। अकबरपुर तहसील परिसर में बम मिलने की खबर से घंटों अफरातफरी का माहौल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस पहले छानबीन कर लौट आई, लेकिन कुछ नहीं मिला।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मलेशिया एयरलाइंस करेगी 6,000 लोगों की छुट्टी

malaysia airlines will reduce the 30 percent staff कंपनी के कुल 20,000 कर्मचारियों में से 30 फीसदी कर्मचारियों की संख्या में कमी की जाएगी।...

SBI में 2900 से अधिक पदों पर भर्ती

Recruitment in SBI एसबीआई में बैंक पीओ बनने की चाहत रखने वाले युवाओं से 18 सितंबर तक आवेदन मंगाए गए हैं।...

सिखों के पगड़ी पहनकर खेलने पर प्रतिबंध

US Sikhs, lawmakers protest basketball. फीबा सिखों को मैच के दौरान पगड़ी पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।...