Breaking News in Hindi Tuesday, September 23, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Ambedkar Nagar

अम्बेडकर नगर

हेडमास्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आलापुर। हेडमास्टर रहते 2008 में पुत्री को सावित्रीबाई फुले बालिका शिक्षा मदद योजना के तहत लाभ दिलाना भारी पड़ा। सीजेएम के निर्देश पर आलापुर थाने में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अवैध फैक्ट्रियों में जमा बारूद का जखीरा

अंबेडकरनगर। जिले में पटाखों की कोई वैध फैक्ट्री न होने के बावजूद यहां गोरखधंधा बड़े पैमाने पर चलता है। पुलिस से कुछ छिपा नहीं है।

सड़क दुर्घटना में तीन घायल

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

वृद्ध को फावड़े से काटा

भीटी/महरुआ। आंतडीह गांव में संपत्ति विवाद को लेकर एक वृद्ध की फावड़े से हत्या कर दी गई। वह शनिवार को रिश्तेदारी में आया था।

40 स्कूलों के चार हजार बच्चे भूखे

भीटी। विकासखंड के 40 विद्यालयों के चार हजार से अधिक छात्र-छात्राओं को करीब 15 दिन से एमडीएम नहीं मिल रहा है। प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद भोजन न बनने से छात्र-छात्राओं को दोपहर का भोजन करने के लिए विद्यालय से घर की दौड़ लगानी पड़ रही है।

डूबे युवक का नहीं लगा सुराग

जलालपुर। अमोला घाट पर शनिवार को तमसा नदी में डूबे युवक का रविवार देर शाम तक कुछ पता नहीं चल सका। पूरे दिन गोताखोरों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

एक सप्ताह से फुंके पड़े छह ट्रांसफार्मर

अंबेडकरनगर। टांडा तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांवों में लगे करीब छह से अधिक ट्रांसफार्मर एक सप्ताह से फुंके पड़े हैं। इससे लगभग साढ़े तीन हजार की आबादी को अंधेरे में ही रात गुजारने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

आईजी जोन कानून व्यवस्था को लेकर करेंगे बैठक

अंबेडकरनगर। आईजी जोन सुभाष चंद्रा 22 सितंबर को पुलिस लाइंस, पुलिस अधीक्षक कार्यालय और अकबरपुर कोतवाली का जायजा लेंगे। वे पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें दिशा निर्देश भी देंगे।

तमसा नदी में नहाने गया युवक डूबा

जलालपुर। जैतपुर थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव निवासी एक युवक शनिवार को नहाते समय तमसा नदी में डूब गया। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

विद्यालय नियंत्रक को दी धमकी

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। अकबरपुर नगर के भगवती प्रसाद राष्ट्रीय विद्या मंदिर बैरमपुर के प्राधिकृत नियंत्रक ने अकबरपुर थाने में तहरीर देकर विद्यालय के निलंबित चल रहे प्रधानाचार्य के एक सहयोगी पर जान से मारने की धमकी देने व सरकारी कार्य में व्यवधान डालने की प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है। भगवती प्रसाद राष्ट्रीय विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य संतराम गुप्त को विभाग ने बीते दिनों कार्य में लापरवाही पाए जाने पर निलंबित कर दिया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

लिव इन रिलेशनशिप: बदले में मिली मौत

death in live in relationship बीते तीन माह से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इमरान के शराब पीने पर शालू से झगड़ा हुआ था और......

10वीं और 12वीं पास के लिए बंपर भर्ती

Recruitment in Vehicle Factory सरकारी विभाग में क्लर्क के खाली पदों पर नौकरी पाने का बेहतरीन मौका आया है।...

अमेरिका में मोदी करेंगे वो, जो 10 साल में नहीं हुआ

Modi US Visit - Prime Minister Narendra Modi's America Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिकी दौरा बेहद खास होने वाला है। इस दौरे पर नरेंद्र मोदी कुछ ऐसे अनोखे काम करेंगे, जो पिछले 10 साल...