Breaking News in Hindi Saturday, August 23, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Allahabad

इलाहाबाद

विसर्जन के विवाद में प्रतिमाएं हो गई छोटी

इलाहाबाद। प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर पूजा कमेटियों और प्रशासन की खींचतान का असर मूर्तियों के आकार पर भी पड़ा है। दुर्गा प्रतिमाओं से पहले गणेश की मूर्तियों का आकार छोटा कर दिया गया है।

ऊंचाई प्राप्त करेगा पंत संस्थान

इलाहाबाद (ब्यूरो)। गोविंद बल्लभ पंत सामाजिक विज्ञान संस्थान में शोध का दायरा बढ़ेगा। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति और पंत संस्थान के न्यासी मंडल के चेयरमैन प्रो. राजेन हर्षे ने बताया कि संस्थान में समाज से हर पहलू पर रिसर्च की योजना बनाई गई है।

महबूब अली के गेट पर 10वीं के छात्र की पिटाई

इलाहाबाद। स्टैनली रोड स्थित महबूब अली इंटर कॉलेज के दसवीं के छात्र सिद्धार्थ शर्मा को शुक्रवार दोपहर स्कूल के गेट के बाहर ही कई लोगों ने मिलकर धुन दिया। उसे लात, घूसों और डंडों से बुरी तरह पीटा गया।

कौन जमा कर रहा था कल्पा के खातों में रुपये

इलाहाबाद। भल्ला दंपति मर्डर मामले में पुलिस की जांच और तेज हो गई है। पुलिस को सुरेंद्र और कमल भल्ला की मझली बेटी कल्पा भल्ला के चार बैंक खातों और फरवरी से मार्च के बीच बड़े लेनदेन की जानकारी मिली है।

तमंचे के बल पर पत्रकार से लूटपाट

इलाहाबाद। एक हिंदी दैनिक के पत्रकार अनिल कुमार सिन्हा के साथ बृहस्पतिवार की रात दो बजे के आसपास सप्लाई डिपो के पास बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की। तमंचा दिखाकर बदमाशों ने उनकी स्कूटी, 350 रुपये, मोबाइल, घड़ी को छीन लिया और विरोध करने पर बट से सिर पर वार कर दिया।

सुलेमसराय में जीटी रोड पर चक्काजाम

इलाहाबाद। चांदपुर सलोरी के अगले दिन रविवार को सुलेमसराय में दधिकांदो मेले की धूम होगी, बावजूद इसके तैयारियों को लेकर प्रशासन की ओर से उदासीनता बरते जाने से नाराज दधिकांदो कमेटी की ओर से शुक्रवार को जीटी रोड पर चक्का जाम किया गया। तकरीबन एक घंटे तक चले चक्काजाम के बाद एसओ धूमनगंज ने मौके पर पहुंचकर मोबाइल पर एसीएम डॉ.अर्चना द्विवेदी और एडीएम सिटी से वार्ता कराई।

शौच गई महिलाआें से छेड़छाड़, विरोध पर जमकर पीटा

बारा। थाना क्षेत्र के छीड़ी गांव में शुक्रवार देर शाम शौच गई महिलाओं से गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर डंडे से उनकी जमकर पिटाई कर दी।

नए पुल पर विदेशी इंजीनियरों के साथ हाथापाई

नैनी (ब्यूरो)। नए यमुना पुल पर शुक्रवार दिन में निरीक्षण कर रहे देसी, विदेशी इंजीनियरों के साथ हाथापाई और मारपीट की गई। घटना की सूचना से एनएचएआई अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

जवाहर पंडित हत्याकांड

इलाहाबाद(ब्यूरो)। पूर्व विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराए जाने के मामले में भाजपा नेता और पूर्व विधायक उदयभान करवरिया द्वारा दाखिल अपील भी खारिज हो चुकी है। इससे पूर्व विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 19 जुलाई को करवरिया की इस मांग को खारिज कर दिया था।

पुलिस लाइन में मासूम से दरिंदगी का आरोप

इलाहाबाद। पुलिस लाइन के पुराने अस्पताल में 10 वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी का आरोप है। शिकायत लड़की की मां ने की है और आरोप बच्ची की फुफेरी बहन पर है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

चारा घोटाले में 23 दोषी करार, 10 बरी

ten acquitted in fodder scam सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले में 23 आरोपियों को दोषी करार दिया है।...

पोस्टर विवाद पर फंसे आमिर खान

controversy over pk poster अपनी नई फिल्‍म के प्रचार-प्रसार के लिए नई तरीके अपनाना आमिर खान को महंगा पड़ गया है।...

अब महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री पर फेंकी गई स्याही

ink thorwn on revenue minister of maharastra महाराष्ट्र में मंत्रियों पर स्याही फेंकने का सिलसिला चल पड़ा है। शनिवार को महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात पर स्याही फेंकी गई।...