Breaking News in Hindi Friday, September 19, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Allahabad

इलाहाबाद

खानपान और बैठने की सुविधाओं में होगा सुधार

इलाहाबाद। यात्रियों की खानपान सुविधाओं में सुधार और विस्तार करने के लिए रेलवे इलाहाबाद जंक्शन पर बड़े काम को अंजाम देने जा रहा है। जंक्शन पर दोयम दर्जे की सुविधाओं वाले रेलवे रिफ्रेशमेंट रूम यानी आरआर रूम का नवीनीकरण करने की योजना है।

सरकारी डॉक्टर के घर दिनदहाड़े चोरी

फाफामऊ (ब्यूरो)। चोरों ने मंगलवार को दिनदहाड़े सरकारी डॉक्टर के घर में चोरी कर ली। डॉक्टर सीएचसी सोरांव और उनकी शिक्षिका पत्नी स्कूल गईं थी।
Raping woman judge in UP

महिला जज से रेप की कोशिश मामले में CBI करेगी जांच

अलीगढ़ में एक महिला जज से उसके दो रिश्तेदारों द्वारा रेप की कोशिश किए जाने की घटना की जांच अब सीबीआई करेगी।
facebook crime in allahabad

फेसबुक पर कर दिया लड़की को यूं बदनाम

रंगदारी न मिलने पर उनकी बेटी के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट खोला और उसमें अश्लील फोटो डाल दी।

काहे का ‘नो कंस्ट्रक्शन जोन’

इलाहाबाद। गंगा-यमुना के किनारे किसी भी तरह के निर्माण पर रोक के लिए इलाहाबाद विकास प्राधिकरण (एडीए) ने ‘नो कंस्ट्रक्शन जोन’ तो बना दिया लेकिन इसमें निर्माण नहीं रुक रहा है। आदेश के बाद से अब तक करीब आठ हजार मकान इन इलाकों में बन चुके हैं।

बालटी में डूबने से नौ माह की बच्ची की मौत

मेजा। मेजा थाना क्षेत्र के भुस्का गांव में रविवार दिन में हुए दर्दनाक हादसे में नौ माह की बच्ची की बालटी में डूबने से मौत हो गई। बच्ची की चीख तक बालटी में घुटकर रह गई।

यूपी बोर्ड: केंद्रों को ऑनलाइन करने पर फैसला आज

इलाहाबाद (ब्यूरो)। यूपी बोर्ड की ओर बोर्ड परीक्षा 2015 की तैयारी शुरू हो गई है। बोर्ड की ओर से आवेदन पत्रों को भरने की प्रक्रिया के बीच परीक्षा केन्द्रों को ऑनलाइन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

किशोरी के कपड़े फाड़े, दुष्कर्म की कोशिश

बहरिया। बहरिया इलाके के एक गांव में शुक्रवार भोर में जीप चालक ने सो रही किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके कपड़े फाड़ डाले।

व्यापारियों को एसएमएस से मिलेगी हर जानकारी

इलाहाबाद। व्यापारियों को अब हर छोटे-छोटे कार्यों के लिए वाणिज्य कर विभाग के अफसरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। व्यापारियों की सुविधा के लिए वाणिज्य कर विभाग ने एसएमएस सेवा शुरू की है।

रसूलाबाद में दुकान में तोड़फोड़, फायरिंग

इलाहाबाद (ब्यूरो)। शिवकुटी थाना क्षेत्र के रसूलाबाद में किराने की दुकान चलाने वाले विजय कुमार के साथ मोहल्ले के ही चार लोगों ने मारपीट की। दुकान में तोड़फोड़ के बाद दीवार गिरा दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कुपोषण से बच्चों की मौत, विधानसभा में हंगामा

Assembly roars in case of death from malnutrition. राजस्थान विधानसभा में कुपोषण से बच्चों की मौत का मामला गूंजा। बारां जिले तीन बच्चों की कुपोषण से मौत हो गई थी।...

बातचीत से सुलझे सीमा विवाद : दलाईलामा

dalai lama on china president visit issue. दलाईलामा ने कहा है कि भारत और चीन का सीमा विवाद सिर्फ बातचीत से ही सुलझ सकता है।...

इलाहाबाद: सीओ आवास के सामने आत्मदाह

self immolated in front of co house. इलाहाबाद के जार्जटाउन में सीओ रंजन सिंह के घर के सामने एक अधेड़ ने खुद को आग लगा ली।...