Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014
ताज़ा ख़बर >
Lite Version

Home > State > Uttar Pradesh > Allahabad

इलाहाबाद

एक बेड पर रहेगा सिर्फ एक बच्चा

इलाहाबा। चिल्ड्रेन अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के प्रत्येक बेड पर एक ही बच्चे को भर्ती किया जाएगा। कमिश्नर बीके सिंह ने अस्पताल प्रशासन को इस निर्देश का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए कहा है।

हनुमत जयंती पर पूजे गए नगरदेव हनुमान, गूंजे भजन, फूलों, फलों से सजे बड़े हनुमान

इलाहाबाद। जयंती पर बुधवार को नगरदेव हनुमान पूजे गए। त्रिवेणी बांध के बड़े हनुमान मंदिर सहित शहर के विभिन्न हनुमान मंदिरों और घरों में भी हनुमानजी की पूजा अर्चना की गई।

सुप्रिया ही सास की कातिल

इलाहाबाद। दो वर्ष पूर्व टैगोर टाउन मोहल्ले में हुए वृद्ध महिला शोभा केसरवानी के सनसनीखेज हत्याकांड में कातिल बहू सुप्रिया ही है। अदालत ने मुकदमे के परीक्षण के बाद सुप्रिया को सास के कत्ल का गुनहगार ठहराया है।

सेनाधिकारियों, सैनिकों ने धूमधाम से मनायी दिवाली

इलाहाबाद ब्यूरो। दीपावली के मुख्य पर्व से दो दिन पहले ही सेना की ओर से पूर्वी यूपी एवं एमपी सब एरिया मुख्यालय के स्टेशन सैनिक इंस्टीट्यूट में दीपावली धूमधाम से मनायी गई। इस मौके पर दीपावली मेले का भी आयोजन किया गया।

पुराछात्रों ने ताजा की यादें

इलाहाबाद (ब्यूरो)। शंभूनाथ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का पहला पुराछात्र सम्मेलन मंगलवार को रंगारंग कार्यक्रमों के बीच आयोजित हुआ। सम्मेलन में जुटे 2008 से 2014 बैच के छात्र-छात्राओं ने संस्थान में बिताए दिनों को याद किया।

अस्पतालों में खोले गए बर्न वार्ड

इलाहाबाद। दीपावली पर पटाखोें से होने वाले हादसों को स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। पटाखों से झुलसे घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए जहां चिकित्सकोें की विशेष टीमें गठित की गई हैं वहीं बेली, काल्विन, एसआरएन जैसे अस्पतालों में विशेष बर्न वार्ड भी खोले जा रहे हैं।

सोना की गीतों का चला जादू, झूमे टेक्नोक्रेट्स

इलाहाबाद (ब्यूरो)। भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन दिनी तकनीकी और सांस्कृतिक समारोह की आखिरी शाम बालीवुड गायिका सोना महापात्रा के नाम रही। टीवी शो सत्य मेव जयते में ‘मुझे क्या बेचेगा रुपइया’ गाकर लोगों के दिलों को छूने वाली सोना की एक के बाद एक प्रस्तुति पर टेक्नोक्रेट्स झमकर झूमे।

हत्या के मामले में नया मोड़, ससुराल वालों पर ही आरोप

इलाहाबाद। हरवारा में ससुराल में मारे गए तपन सोनकर (25) की हत्या के मामले में रविवार रात नया मोड़ आ गया। कानपुर के अनवरगंज से दो बोलेरो तथा बस में भरकर इलाहाबाद पहुंच गए और पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा कर दिया।

पुलिस भर्ती दौड़ में अभ्यर्थी का पैर टूटा, दूसरे ने खोया आपा

इलाहाबाद ब्यूरो। पुलिस लाइन में चल रही भर्ती के दौरान दौड़ लगाते समय बृहस्पतिवार को एक बार फिर छह अभ्यर्थी बेहोश होकर गिर गए। गिरने से एक अभ्यर्थी का पैर टूट गया।

भड़के वकीलों ने पेशी पर आए बंदी को पीटा

इलाहाबाद। जिला अदालत परिसर में बृहस्पतिवार दोपहर जेल से पेशी पर लाए गए हिस्ट्रीशीटर छोट्टन गिरि की करतूत से वकील भड़क उठे। उसने वकीलों को अपशब्द कहने के साथ ही सिपाही से राइफल छीनकर तानी तो नाराज वकीलों ने उसकी पिटाई कर दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

'दक्षिणी तूफान' ने ढाया कहर, पूर्वी टीम की करारी हार

South storm into Duleep trophy final with crushing win. 'दक्षिणी तूफान' का कहर ऐसा कि एक टीम दो पारियों में 72 ओवर भी नहीं खेल सकी और करारी हार झेलनी पड़ी।...

पाकिस्तान में ऐसे मनी पहली सरकारी दिवाली

pakistan: sindh govt celebrate diwali. पाकिस्तान में पहली बार सिंध प्रांत की सरकार ने सरकारी तौर पर दिवाली मनाई है। बिलावल भुट्टो इसमें शामिल हुए।...

भारत के बैडमिंटन खिलाड़ियों को 'दिवाली गिफ्ट'

Saina Nehwal Rises to Sixth in Badminton Rankings. बैडमिंटन में साइना नेहवाल समेत भारत के कई बड़े खिलाड़ियों को दिवाली में खुशियों की बड़ी सौगात मिली है।...