Breaking News in Hindi Saturday, February 28, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

financier arrested on fraud case in aligarh

छोटी सी दुकान में बैठकर हिला दिया देश!

देश के दर्जन भर राज्यों में कई हजार लोगों को ऋण दिलाने के नाम पर करोड़ों की चपत लगाने वाला फाइनेंसर एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
bjp leader's daughters commited suicide

भाजपा नेता की बेटियों ने खाया जहर, मौत

सूट पहनने के विवाद को लेकर भाजपा की महिला नेता की दो बेटियों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

एक्सईएन के खिलाफ गरजे कर्मी

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ के मुक्ताकाश मंच पर हुए वार्षिक कार्यक्रम में कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता नहर विभाग नरौरा के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली। कर्मचारियों ने ऐसे अफसरों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी भी दी, जो कर्मचारियों को बेवजह परेशान कर रहे हैं।

सलवार सूट के झगड़े में दो बहनों ने जान दी

हरदुआगंज (अलीगढ़)। हरदुआगंज के गांव ग्वालरा में गुरुवार की रात सलवार सूट पहनने के विवाद को लेकर भाजपा नेत्री राधारानी की दो बेटियों गुंजन (23) और कंचन उर्फ सोनू (18) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पूर्व दोनों बहनें अपनी मां के साथ सासनी गेट से एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौटी थीं।

जूते के निशान बताएंगे किसने फूंका शिक्षामित्रों का रिकॉर्ड

अलीगढ़। बीएसए दफ्तर में शिक्षामित्रों का रिकॉर्ड जलाने वाला अपने निशान छोड़ गया है। आरोपी के जूते के निशान उसकी पहचान बता रहे हैं।

चलो जलाएं दीप वहां जहां अभी भी अंधेरा है

अलीगढ़। निर्धन एवं गरीब बच्चों के बीच ‘ज्ञानदान’ कर रावणलीला की युवती जागेश शर्मा अंधेरे में दीपक जलाने का काम कर रही हैं। करीब 14 वर्ष से वह इस कार्य में जुटी हैं और अभी तक सैकड़ों बच्चों को शिक्षा दे चुकी हैं।

साहब! मास्साब ने हमें दिया धोखा, न्याय दिलाओ

अलीगढ़। एक साल बर्बाद होेने से गुस्साई छात्राएं अपने ही कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को लेकर शुक्रवार को एसएसपी के पास पहुंच गई। एसएसपी ने इस मामले की जांच सीओ को सौंप दी है और सात दिन के अंदर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

हमरी अटरिया पे आजा रे सांवरिया पर झूमे दर्शक

अलीगढ़। कृष्णांजलि सभागार में गायिका शहनाज खान ने मनमोहक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का दिल जीत लिया। लखनऊ से आई शहनाज ने अपने खूबसूरत अंदाज से गीतों की रूमानियत से रू-ब-रू कराया।

जेल अधीक्षक को अदालत का नोटिस

अलीगढ़। जिला कारागार में निरुद्ध एक बंदी को समुचित उपचार की व्यवस्था न करवाने के एक मामले में अदालत ने जिला कारागार अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही पूर्व में बंदी के उपचार के लिए दिए आदेश न मानने पर पूछा है कि क्यों न इसे अदालत की अवमानना माना जाए? अदालत ने आदेश दिया है कि बंदी का जल्द से जल्द उपचार करवा कर तीन दिन में आख्या अदालत को सौंपी जाए।

ज्ञानीकांड : पंकज ने बरामद कराए दो तमंचे

अलीगढ़। टप्पल के बहुचर्चित भाजपा नेता ज्ञानी हत्याकांड में पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही है। अब इस मामले में तीन दिन पहले पकड़े गए शूटर पंकज को पुलिस ने जिला कारागार से शुक्रवार की सुबह कस्टडी रिमांड पर ले लिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जमीनी रंजिश में सपा नेता को गोलियों से भूना

sp leader killed. इगलास कोतवाली क्षेत्र के सिमरधरी चौराहे पर शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे बाइक सवार हमलावरों ने सपा नेता राजेंद्र सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या...

तमिलनाडु एक्सप्रेस में लाखों का डाका

dacoity in train. गुरुवार को केंद्रीय रेल मंत्री रेल बजट में यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखने की बात कह रहे थें, रात को बदमाशों ने दिल्ली...

अदवां बांध में तीन नावें डूबी, कई लोग लापता

boat drowned in mirzapur. मिर्जापुर में अदवां बांध में मछली मार रहे लोगों की तीन नावें तूफान आने एवं ओला पड़ने से शुक्रवार की शाम डूब गईं।...