Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

kidnaped boy releaf for aligarh

जालंधर से अगवा मासूम अलीगढ़ में छुड़ाया

रसूखदार रीयल स्टेट कारोबारी का अगवा छह साल का बेटा अलीगढ़ से शिफ्टिंग के दौरान बरामद कर लिया गया।

8 घंटे के अभियान में 243 भेजे जेल

अलीगढ़। नवागत डीआईजी मोहित अग्रवाल के निर्देशन में शनिवार रात आठ घंटे का अभियान चलाकर 243 अपराधियों को जेल भेज दिया गया। इस दौरान जिले में भी 99 अपराधी गिरफ्तार किए गए, जिनमें एक इनामी और बाकी वांछित व वारंटियों की गिरफ्तारी हुई है।

भाजपा सांसदों ने सर सैयद को बताया देश का हीरो

हजियापुर। क्षेत्र के गांव नरायनपुर के बाग में रविवार दोपहर को ऑल इंडिया सर सैयद मेमोरियल सोसाइटी द्वारा सर सैयद का जन्मदिन मनाया गया। इसमें भाजपा सांसदों ने सर सैयद अहमद खां को देश का हीरो बताया।

इमरजेंसी पर तोड़फोड़-जमकर हंगामा

अलीगढ़। जैसे ही तल्हा के गोली लगने की खबर एएमयू कैंपस व उसके साथियों तक पहुंची तो काफी संख्या में छात्र व साथी एकत्रित होकर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंच गए। जहां उन्होंने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठाते हुए इमरजेंसी के काउंटर पर तोड़फोड़ कर दी और जमकर हंगामा किया।

लोक अदालत में निपटाए 1112 वाद

अलीगढ़। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण व जिला जज धर्मवीर सिंह के निर्देशन में रविवार को लोक अदालत का आयोजन किया गया। इस दौरान दीवानी न्यायालय सहित सभी तहसील स्तरीय न्यायालयों में कुल 1112 वाद निस्तारित किए गए।

अचल सरोवर पर जलाएंगे एक दीपक

अलीगढ़। अचल सरोवर का सौंदर्यीकरण, साफ सुथरा रखने और इस धार्मिक धरोहर को सहेजने के अभियान को और आग बढ़ाते हुए अमर उजाला ने छोटी दीपावली पर अचल सरोवर पर एक दीपक दान करने का आह्वान किया है। जिसमें अधिक से अधिक संख्या में शहरवासियों को शामिल होने का अनुरोध किया जा रहा है।

लोधी विहार में दौड़ा पशु चोर

अलीगढ़। महानगर के सासनी गेट क्षेत्र की आगरा रोड स्थित लोधी विहार कॉलोनी में शनिवार देर रात पशु चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों को पब्लिक ने दौड़ा दिया। इस दौरान हथियार भी निकाल लिए गए और खबर पर पुलिस भी दौड़ी चली आई।

शादी में गया एनआरआई परिवार, घर में चोरी

अलीगढ़। महानगर के क्वारसी के धौर्रा इलाके में एनआरआई के बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार कर दिया। शनिवार देर शाम बिहार से लौटे परिवार को जब सामान बिखरा मिला तो खबर पुलिस को दी गई।

एसएस नार्थ में शेरवानी पोशी, महासंग्राम में कूदे छात्र नेता

अलीगढ़। सर सैयद डे एवं दीक्षांत समारोह के बाद एएमयू कैंपस छात्र संघ चुनाव के रंग में रंगने लगा है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सेक्रेटरी, कैबिनेट मेंबर एवं कोर्ट सदस्य के लिए छात्रों ने मतदाताओं से संपर्क शुरू कर दिया है।

हमले व दहेज हत्या में जमानत याचिका रद

अलीगढ़। सत्र न्यायालय से गोंडा के हमले व खैर के दहेज हत्या के मुकदमे में पांच आरोपियों की जमानत याचिका रद की गई हैं। डीजीसी अबसार किदवई के अनुसार गोंडा में प्रधानपति सुभाष शर्मा पर 30 जुलाई को हुए हमले में गिरफ्तार बंटी व पवन की जमानत याचिका रद की गई है, जबकि खैर के गांव खेड़ा खुर्द में 8 अगस्त को हुई पूजा की दहेज हत्या में सुशील, संदीप व बिजेंद्री की जमानत याचिका रद की गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

विरोध करने वाली मुक्केबाज सरिता देवी निलंबित

sarita devi suspended by AIBA. भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी को अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग संघ (आइबा) ने अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया है।...

युवक ने कलेक्टर को जड़ा थप्पड़

man slaps collector in madhya pradesh over admission issue कॉलेज में एडमिशन न दिए जाने से नाराज एक युवक के कलेक्टर को थप्‍पड़ जड़ दिया।...

आईएस के पास कैसे पहुँचे अमेरिकी हथियार?

how isis has get american weapon? अमेरिकी रक्षा विभाग उस वीडियो की जांच कर रहा है जिसमें अमेरिकी हथियारों को इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों के कब्जे में दिखाया गया है।...