Breaking News in Hindi Saturday, January 31, 2015

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

bjp leader's daughters commited suicide

भाजपा नेता की बेटियों ने खाया जहर, मौत

सूट पहनने के विवाद को लेकर भाजपा की महिला नेता की दो बेटियों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

एक्सईएन के खिलाफ गरजे कर्मी

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ के मुक्ताकाश मंच पर हुए वार्षिक कार्यक्रम में कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता नहर विभाग नरौरा के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली। कर्मचारियों ने ऐसे अफसरों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी भी दी, जो कर्मचारियों को बेवजह परेशान कर रहे हैं।

सलवार सूट के झगड़े में दो बहनों ने जान दी

हरदुआगंज (अलीगढ़)। हरदुआगंज के गांव ग्वालरा में गुरुवार की रात सलवार सूट पहनने के विवाद को लेकर भाजपा नेत्री राधारानी की दो बेटियों गुंजन (23) और कंचन उर्फ सोनू (18) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पूर्व दोनों बहनें अपनी मां के साथ सासनी गेट से एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौटी थीं।

जूते के निशान बताएंगे किसने फूंका शिक्षामित्रों का रिकॉर्ड

अलीगढ़। बीएसए दफ्तर में शिक्षामित्रों का रिकॉर्ड जलाने वाला अपने निशान छोड़ गया है। आरोपी के जूते के निशान उसकी पहचान बता रहे हैं।

चलो जलाएं दीप वहां जहां अभी भी अंधेरा है

अलीगढ़। निर्धन एवं गरीब बच्चों के बीच ‘ज्ञानदान’ कर रावणलीला की युवती जागेश शर्मा अंधेरे में दीपक जलाने का काम कर रही हैं। करीब 14 वर्ष से वह इस कार्य में जुटी हैं और अभी तक सैकड़ों बच्चों को शिक्षा दे चुकी हैं।

साहब! मास्साब ने हमें दिया धोखा, न्याय दिलाओ

अलीगढ़। एक साल बर्बाद होेने से गुस्साई छात्राएं अपने ही कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को लेकर शुक्रवार को एसएसपी के पास पहुंच गई। एसएसपी ने इस मामले की जांच सीओ को सौंप दी है और सात दिन के अंदर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

हमरी अटरिया पे आजा रे सांवरिया पर झूमे दर्शक

अलीगढ़। कृष्णांजलि सभागार में गायिका शहनाज खान ने मनमोहक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का दिल जीत लिया। लखनऊ से आई शहनाज ने अपने खूबसूरत अंदाज से गीतों की रूमानियत से रू-ब-रू कराया।

जेल अधीक्षक को अदालत का नोटिस

अलीगढ़। जिला कारागार में निरुद्ध एक बंदी को समुचित उपचार की व्यवस्था न करवाने के एक मामले में अदालत ने जिला कारागार अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही पूर्व में बंदी के उपचार के लिए दिए आदेश न मानने पर पूछा है कि क्यों न इसे अदालत की अवमानना माना जाए? अदालत ने आदेश दिया है कि बंदी का जल्द से जल्द उपचार करवा कर तीन दिन में आख्या अदालत को सौंपी जाए।

ज्ञानीकांड : पंकज ने बरामद कराए दो तमंचे

अलीगढ़। टप्पल के बहुचर्चित भाजपा नेता ज्ञानी हत्याकांड में पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही है। अब इस मामले में तीन दिन पहले पकड़े गए शूटर पंकज को पुलिस ने जिला कारागार से शुक्रवार की सुबह कस्टडी रिमांड पर ले लिया।

मैरिज होम मामले में वीसी की जांच शुरू

अलीगढ़। पनैठी के पास मैरिज होम को सील करने के हाईप्रोफाइल मामले में एडीए वीसी की जांच शुरू हो गई है। शासन से निर्देश मिलने के बाद मंडलायुक्त टी वेंकटेश इस मामले की जांच करने जा रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मोदी की पहली चुनावी रैली

rally of narendra modi in delhi assembly election दिल्‍ली में चुनावों की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली हो रही है। मोदी की रैली से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह...

ब्रावो ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा

Dwayne Bravo has announced his retirement from Test cricket वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से खटपट के बीच टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है।...

7 करोड़ का भैंसा बना आकर्षण का केंद्र, आप भी देख‌िए

murrah breed buffalo bulls in kurkshetra, 7 crore offered to owner. कुरुक्षेत्र के इस मूर्रा प्रजा‌ति के भैंसे की कीमम करोड़ों में है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 7 करोड़ रुपये लग चुकी है।...