Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

पुलिस ने वाहन जांचे, अफसरों ने पुलिसकर्मी

अलीगढ़। दीपावली पर अपराधियों व संदिग्धों पर शिकंजा कसने के इरादे से बृहस्पतिवार को प्रदेश भर में डीजीपी के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान के क्रम में महानगर में भी सख्त वाहन चेकिंग कराई। इस दौरान खुद डीआईजी मोहित अग्रवाल व एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने भ्रमण कर पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग का जायजा लिया और बेहतर काम करने वाले सिपाहियों को मौके पर ही नगद इनाम देकर सम्मानित किया।

दिवाली पर रोडवेज ने की रिकार्ड कमाई

अलीगढ़। रक्षाबंधन के बाद रोडवेज विभाग दिवाली पर भी रिकार्ड बनाने की ओर बढ़ रहा है। अकेले दीवाली वाले दिन रोडवेज ने 97 लाख रुपये की कमाई की है।

वीसी लॉज के सामने हंगामा, सड़क पर लेटे छात्र

अलीगढ़। एएमयू स्टूडेंट यूनियन चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मो. हमजा (एमबीबीएस फाइनल, मेडिसन, निवासी हादी हसन हॉल) का नामांकन रद होने से आक्रोशित छात्रों ने देर रात वीसी लॉज को घेर लिया। बाइक लगाकर सड़क जाम कर दी।

जिंदा हूं मैं, ‘किया था अगवा’

अलीगढ़। लखनऊ जीआरपी लाइंस से क्वार्सी पुलिस की हिरासत से फरार हुए आरटीआई एक्टिविस्ट अधिवक्ता अनूप कौशिक ने डेढ़ माह बाद खुद ही यह स्पष्ट कर दिया कि वह जिंदा है। बृहस्पतिवार को मीडिया को खुद ही फोन कर बताया कि उसे लखनऊ से अगवा किया गया था और 19 अक्तूबर को भरतपुर व झांसी के मध्य कहीं जंगल में छोड़ दिया गया।

सर्राफ को बेहोश कर लूट लिया सोना

अलीगढ़। दीपावली की सुबह-सुबह यानि बृहस्पतिवार को सिंधौली के एक सर्राफ को बेहोश कर बदमाश दो लाख से अधिक का सोना लूट ले गए। खास बात यह रही कि यह बदमाश थाने का सिपाही बनकर दुकान पर पहुंचा और माल देखते-देखते ही सर्राफ को बेहोश कर दिया।

नीरज जी के दखल पर रुक गया कब्जा

अलीगढ़। महानगर के सिविल लाइंस इलाके में जमालपुर स्थित केकेकेके ट्रस्ट की संपत्ति पर कुछ भूमाफिया द्वारा कब्जा किए जाने की खबर ने जिला प्रशासन को हिलाकर रख दिया। वजह साफ थी कि यह खबर खुद प्रख्यात गीतकार और उत्तर प्रदेश भाषा संस्थान के उपाध्यक्ष पद्मभूषण गोपालदास नीरज द्वारा दी गई थी।

कारखाने से चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुए चोर

अलीगढ़। महानगर के शाहजमाल देहली गेट इलाके में कारखाने में चोरी करने आए चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। इसके आधार पर पुलिस अब उनके पीछे लग गई है।

पारिवारिक कलह में खुद को जख्मी किया

हरदुआगंज। कस्बा के मोहल्ला अहीरपाड़ा में एक युवक ने शराब के नशे में अपना गुप्तांग काट कर लहूलुहान कर लिया। जिसे अस्पताल में भर्ती किया जहां पर इलाज चल रहा है ।

डे स्कालर्स को रात 8 बजे तक हॉस्टल में प्रचार की अनुमति

अलीगढ़। वीमेंस कॉलेज स्टूडेंट यूनियन चुनाव रोमांचक दौर में पहुंच गया है। शुक्रवार को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी गई।

दीपावली पर खूब हुए झगड़े, चले ईंट-पत्थर

अलीगढ़। महानगर में दीपावली पर मामूली कहासुनी में खूब झगड़े हुए। कई जगह पुलिस को भागदौड़ करनी पड़ी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फांसी पर लटका मिला महिला का शव

woman suicide in agra. आगरा के काजीपाड़ा में शुक्रवार सुबह महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला।...

सरदार पटेल बिन महात्मा गांधी अधूरे: पीएम नरेंद्र मोदी

mahatama gandhi is not complete without sardar patel. सरदार वल्लभभाई पटेल की 139 वीं जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में समर्पित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी भी...

सुरेंद्र कोली की फांसी पर हाईकोर्ट की रोक

high court stays hanging of surendra koli. निठारी कांड में फांसी की सजा पाए सुरेंद्र कोली की सजा पर हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी है।...