Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

ईद पर छाएंगी बुगीस और दमिश्क टोपियां

अलीगढ़। ईद में चंद रोज ही बाकी रह गए हैं। ईद की नमाज को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं।

हरदुआगंज के दरोगा-हेड मुंशी सस्पेंड

अलीगढ़। हरदुआगंज थाने के मुंशियाने में दरोगा और हेड मुंशी के बीच हुई जूतम पैजार को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए दरोगा व हेड मुंशी दोनों को निलंबित कर दिया है। इस कार्रवाई की पुष्टि खुद एसएसपी मोहित गुप्ता ने की है।

फेस बुक वाली ने छुड़वाई धर्मपत्नी

अलीगढ़। फेस बुक पर बनाई कथित पत्नी के चक्कर में एक प्रधानाचार्य ने अपनी धर्मपत्नी को ही छोड़ दिया। जब वह पुलिस से शिकायत करने पहुंचती है तो उस पर और ज्यादा उत्पीड़न किया जाता है।

दिशा सिर्फ एक..बेगम बाग या कंपनी वर्कर

अलीगढ़। महानगर के रेलवे रोड इलाके में रेडियेंट कैश मैनेजमेंट सर्विस के दो कर्मचारियों को गोली मारकर 35 लाख रुपये लूटने वाले गिरोह का बेशक अभी कोई सुराग नहीं लगा है। मगर पुलिस जिस सरगर्मी से सुराग तलाशने में लगी है, उससे यह आशंका सच साबित होती दिख रही है कि घटना का खुलासा बेगम बाग या कंपनी वर्करों के बीच ही होगा।

मुस्लिम इलाकों में आज से वाहनों को नो एंट्री

अलीगढ़। अलविदा जुमे की नमाज एवं सावन के माह को देखते हुए प्रशासन ने व्यवस्थाएं तय कर दी हैं। ऊपरकोट सब्जी मंडी की ओर खुलने वाले चारों रास्तों पर चौपहिया वाहन, ई रिक्शा, थ्री व्हीलर समेत अन्य वाहनों के संचालन पर गुरुवार से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

अलविदा की नमाज और शिवरात्रि पर कड़े सुरक्षा प्रबंध

लखनऊ। अलविदा की नमाज और शिवरात्रि का पर्व एक साथ पड़ने के मद्देनजर प्रदेश में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके तहत 66 कंपनी सुरक्षा बल तैनात किया जा रहा है।

एएमयू के रीडर डॉ. नदीम रिजवी निलंबित

सी-डेस्क सहित अन्य केंद्रों के लिए अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति जमीरउद्दीन शाह को फेसबुक पर ‘बेअकल’ कहना इतिहास विभाग के रीडर डॉ. सैयद अली नदीम रिजवी को भारी पड़ा। कुलपति ने रीडर डॉ. रिजवी को जांच पूरी होने तक के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

एडीए उपाध्यक्ष जेबी सिंह गिरफ्तार

अलीगढ़। मैनपुरी के बहुचर्चित 19 करोड़ के मिड-डे-मील घोटाले के आरोपी वरिष्ठ पीसीएस अफसर/एडीए उपाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह को सीबीआई टीम ने बुधवार सुबह उनके सरकारी बंगले से गिरफ्तार कर लिया। यहां से टीम उन्हें गाजियाबाद ले गई, जहां सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट द्वारा जेबी सिंह को न्यायिक अभिरक्षा में लिए जाने के बाद डासना जेल भेज दिया गया।

बेरहमों ने बुजुर्गों पर भी नहीं किया रहम

गभाना(अलीगढ़)। गांव वीरमपुर में जो कुछ हुआ, वह किसी पुरानी हिंदी फिल्म की उस कहानी से कम नहीं, जहां एक रसूखदार परिवार जबरन गरीब-कमजोरों की जमीन हथियाने के लिए हर हथकंडे अपनाता है। जब मौका मिलता है, तभी कमजोर परिवार को रास्ते से हटा देता है।

अवाक एडीए, सहमा-सहमा हर शख्स

अलीगढ़। कमरा अस्त-व्यस्त था। एक कर्मी फिश एक्वेरियम की सफाई कर रहा था।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...