Breaking News in Hindi Thursday, August 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Aligarh

अलीगढ

‘मर्दानी’ ने खुद पकड़ा स्कूटी चोर

अलीगढ़। छेड़खानी ही नहीं अब अपने साथ होने वाले हर तरह के अपराध को लेकर युवतियां ‘मर्दानी’ होने लगी हैं। सोमवार दोपहर मैरिस रोड इलाके में ऐसा ही एक नजारा उस समय देखने को मिला, जब एक युवती की स्कूटी चोरी हो गई तो उसने बिना किसी की मदद के दो घंटे बाद खुद ही स्कूटी बरामद कर ली।

मथुरा रोड पर एटूजेड प्लांट के पास हुई घटना

अलीगढ़। महानगर के सासनी गेट इलाके में मथुरा रोड एटूजेड प्लांट के सामने निर्माणाधीन बिल्डिंग में रखी शटरिंग को रविवार रात बदमाशों ने गार्डों को बंधक बनाकर लूट लिया। शटरिंग की कीमत लाखों में है।

टप्पल में भाजपा नेता को गोलियों से भूना

अलीगढ़। सोमवार की रात टप्पल के गांव जहानगढ़ में रसूखदार भाजपा नेता और प्रधान पति ज्ञानचंद्र शर्मा उर्फ ज्ञानी प्रधान की बोलेरो सवार अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी, जबकि ज्ञानी का ड्राइवर घायल हो गया। हत्या में जिले के एक कद्दावर राजनेता का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।

खैर में भड़की पब्लिक, विद्युत अफसर दौड़ाए

खैर। विद्युत कटौती से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। बिजली न आने पर रोजाना देहात में बवाल हो रहा है।

गोली से घायल युवक से सीओ के सवाल

अलीगढ़। मडराक के गांव मुकुंदपुर के पास एक माह पूर्व युवक पर हुए हमले के तीनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इतना ही नहीं धमकियां भी दे रहे हैं, मगर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय खुद पीड़ित से ही ऐसे सवाल जवाब कर रही है, जिससे वह आहत है।

गुलावठी में सरियों से भरा ट्रक लूटा

गुलावठी। गुलावठी-बुलंदशहर मार्ग पर शनिवार देर रात बदमाशों ने सरियों से भरा ट्रक लूट लिया। ट्रक लूट से पहले बदमाशों ने चालक व क्लीनर को बांधकर एक खेत में डाल दिया।

ड्यूटी में लापरवाही पर झेलनी पड़ी फटकार

अलीगढ़। महानगर में रविवार को आईएएस की परीक्षा थी। इसे लेकर पहले से ही तय कर दिया गया था कि परीक्षा शुरू होने से डेढ़ घंटे पहले यानि सुबह आठ बजे तक हर केंद्र पर सुरक्षा स्टाफ पहुंच जाएगा।

स्टांप वेंडर ने की सीएम आवास पर आत्मदाह की कोशिश

अलीगढ़/लखनऊ। अलीगढ़ पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए स्टांप वेंडर कपिल मित्तल ने पूर्व घोषणा के तहत सोमवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की। एकाएक हुई इस कोशिश से वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई।

सुदामापुरी बिजली घर के कंट्रोल रूम पर जड़ा ताला

अलीगढ़। घंटाें तक बिजली नहीं आने से गुस्साए सुदामापुरी के लोगों ने देर शाम बिजली घर पहुंच कर वहां शटडाउन लेने वाले कंट्रोल रूम पर ताला जड़ दिया। इन लोगों ने यहां पर बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाने की जिद की।

गांव में बैठक कराने को चाहिए पुलिस बल

अलीगढ़। टंडौली ग्राम पंचायत में विकास का कार्य पूरी तरह ठप है। ग्राम प्रधान जेल में है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पति ने डाला अप्राकृतिक संबंधों के लिए दबाव

wife registar fir against husband अप्राकृतिक संबंध बनाने को लेकर दबाव डालने के आरोप में एक 28 वर्षीय महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।...

पढ़ें, ‌अभिनेत्री ने रेल मंत्री के बेटे पर लगाए क्या आरोप?

Kannada actress serious allegation on railway ministers son रेल मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक गौड़ा पर आरोप लगाने वाली अ‌भ‌िनेत्री ने कई खुलासे क‌िए हैं। पढ़‌िए क्या हैं वो खुलासे और...

दोस्त की आलोचना से भड़के इंग्लैंड के कैप्टन कुक

Alastair Cook unhappy with 'so-called friend' Graeme Swann. कार्डिफ में भारत के हाथों मिली बड़ी हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक‌ अपने एक दोस्त की आलोचना से बेहद नाराज हो गए...