Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Agra

आगरा

Delhi-Agra high-speed train on 10 Nov.

पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन का इंतजार खत्म

पहली हाई स्पीड ट्रेन चलने को तैयार है। अब 160 किलोमीटर प्रतिघंटे से चलने वाली ट्रेन की सवारी कीजिए।
Tunnel in bank Strong Room

मिट्टी से जांच शुरू, लोग डटे धरने पर

बैंक में सुरंग खोदकर लॉकर से चोरी का मामला

रेल: पटना-कोटा में यात्रियों से मारपीट

आगरा। सोमवार को कैंट स्टेशन पर खड़ी पटना-कोटा एक्सप्रेस में भी एक दर्जन लोगों ने साथ के यात्रियों से मारपीट कर दी। काफी हंगामा हुआ, लेकिन न तो जीआरपी आई और न ही आरपीएफ।
New Delhi Bhatinda Shatabdi Express Start on this Week

इस हफ्ते शुरू होगी नई दिल्ली बठिंडा शताब्दी एक्सप्रेस

नई दिल्ली बठिंडा शताब्दी एक्सप्रेस को मिलेगी हरी झंडी

मतदाता बनने के लिए उमड़े स्टूडेंट

आगरा। निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चलाए जा रहे मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत सोमवार को आगरा कालेज में विशेष शिविर लगाया गया। इसमें 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके छात्र-छात्राओं को मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए जागरूक किया गया।

धनतेरस आज बाजार पर बरसेगा ‘धन’

300 करोड़ रुपये तक धनतेरस पर कारोबार की उम्मीद150 करोड़ तक सोना-चांदी कारोबार40 से 50 करोड़ तक आटो मोबाइल40 करोड़ तक इलेक्ट्रानिक्स 20 करोड़ तक गिफ्ट आइटम10 से 20 करोड़ तक बर्तन अमर उजाला ब्यूरोआगरा। प्रकाश का उत्सव दीपावली। एक नहीं बल्कि पूरे पांच दिन का यह पंचोत्सव बाजार को भी रोशन करने को तैयार है।

‘कौन कहता है कि मुझे मंजिल की आस है’

मलपुरा। ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए केए इंफनिटी आर्गनाईजेशन ने सुचेता गांव में निशुुल्क सिलाई केंद्र का शुभारंभ किया। छह सिलाई मशीन भी वितरित की गईं।

17 करोड़ से ज्यादा आयकर की उम्मीद

आगरा। पुष्पांजलि समेत तीन समूह के तीन शहरों में 18 ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे में अब तक की सबसे बड़ी टैक्स और सरेंडर कार्यवाही साबित हुई। 40 करोड़ की आय सरेंडर करने के साथ यह कार्यवाही 55 घंटे तक चली, जो अब तक की शहर में सबसे देर तक चलने वाली सर्च रही।

अमेरिका और यूरोप में हिंदी शिक्षक तैयार करेगा केहिंसं

आगरा। श्रीलंका के बाद अब केंद्रीय हिंदी संस्थान अमेरिका और यूरोप के कई देशों में हिंदी को बढ़ावा देने की योजना बना रहा है। संस्थान के उपाध्यक्ष डा. कमल किशोर गोयनका के मुताबिक अमेरिका और यूरोप में हिंदी के शिक्षक तैयार किए जाएंगे।
Bollywood lyricist Santosh Anand's son and daughter-in-law commits suicide.

इकलौते चिराग के बुझने से टूट गए गीतकार संतोष आनंद

प्रेमरोग, क्रांति, प्यासा सावन, रोटी कपड़ा और मकान जैसी फिल्मों के गीतकार पोस्टमार्टम हाउस पर बैठे-बैठे शून्य को निहारते रहे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जब अमेरिकियों ने की गांधी की मदद

avi gandhi lavittown newyork जब वो उम्मीद खो चुके थे तो उनको मिली मदद, और वो भी ऐसी जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी। पढ़िए ये दिल को...

भोपाल गैस कांड के दोषी एंडरसन की मौत

bhopal gas tragedy warren anderson dead भोपाल में करीब 30 साल पहले हई गैस त्रासदी के दोषी वॉरेन एंडरसन की फ्लोरिडा में मौत हो गई है।...

मोदी के गढ़ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी मिसेज अंबानी

Nita Ambani to Celebrate her Birthday in Varanasi रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी का 50वां जन्मदिन मनाने के लिए पहली नवंबर को बनारस आएंगे।...