Breaking News in Hindi Monday, July 28, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Agra

आगरा

विक्रमनगर लूटकांड में पुलिस बेसुराग

आगरा। जगदीशपुरा के विक्रम नगर में कारखाने से 40 किलो चांदी लूट की वारदात का पुलिस तीन बाद भी सुराग नहीं लगा सकी है। जबकि तीन में से दो बदमाशों की पहचान हो चुकी है।

आगरा-दिल्ली हाईवे पर प्रतिबंधित रहेंगे वाहन

आगरा। ईद का त्योहार और कैलाश मेला को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट है। सोमवार को रूट डायवर्जन रहेगा।

वजीराबाद से ओखला तक पदयात्रा का संकल्प

आगरा। यमुना रक्षक दल के तत्वावधान में कालिंदी की शुद्धि के लिए ककरेटा स्थित श्यामपुरी आश्रम में हरिनाम संकीर्तन का आयोजन किया गया। संकीर्तन में निर्णय लिया कि एक से चार अगस्त तक वजीराबाद से ओखला तक पदयात्रा निकालेगा।

11वें दिन सिर्फ एक फुट खोदाई

आगरा। खौरपुरा में देवी प्रतिमा के लिए चल रही खोदाई की गति काफी धीमी हो गई है। 11वें दिन सिर्फ एक फुट ही खोदाई हो सकी।

दिनदहाड़े 20 किलो चांदी लूटी

आगरा। हरीपर्वत क्षेत्र में फायरिंग कर दो बाइकों पर सवार चार से अधिक बदमाशों ने सादाबाद निवासी मामा-भांजे से 20 किलो चांदी लूट ली। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

इंसाफ न हुआ तो खुद करेंगे फैसला

आगरा। सहारनपुर की घटना से यहां भी सिख समुदाय में जबर्दस्त आक्रोश है। गुरुद्वारा गुरु का ताल में बैठक के बाद संत बाबा प्रीतम सिंह ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी, यदि इंसाफ न हुआ तो संगत खुद फैसला कर सकती है।

कभी अकबर टूम में लगता था कैलाश मेला

आगरा। ऐतिहासिक कैलाश मेले की धूम सोमवार को मंदिर परिसर से लेकर अकबर का मकबरा, सिकंदरा तक दिखाई देगी। यहां भक्तों के हुजूम का यह सिलसिला सैकड़ों साल पुराना है।

तीज क्वीन के लिए ऑडिशन आज से

आगरा। आजादी का जश्न आधी आबादी की शिरकत के बिना अधूरा रहेगा। 15 अगस्त को जब यह जश्न मनाएं तो उसमें कैसे तिरंगे का रंग घोला जा सकता है, ‘तीज क्वीन’ यही बताने और घरेलू महिलाओं में छिपी प्रतिभा को सामने लाने का प्रयास है।

डॉ. यतेंद्र पाल फिर बने जिला क्रीड़ा सचिव

आगरा। माध्यमिक विद्यालयीय खेलकूद प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिए शनिवार को जिला क्रीड़ा समिति की कार्यकारिणी का गठन हुआ। इसमें आरबीएस इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. यतेंद्र पाल सिंह को एक बार फिर जिला सचिव चुना गया।

पार्षदों ने खेला फ्रेंडली मैच

आगरा। नगर निगम कार्यकारिणी के चुनाव को लेकर चल रहा घमासान गुरुवार को फ्रेंडली मैच में तब्दील हो गया। कयास लगाए जा रहे थे नए छह सदस्यों का चुनाव बिना मतदान के नहीं होगा, लेकिन ऐन मौके पर सभी पार्षद दल नेताओं के बीच आपसी सहमति बन गई है और छह नए सदस्य कार्यकारिणी में पहुंच गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

दहेज विरोधी कानून का दुरुपयोग रोकेगी सरकार

government will stop misuse of dowery law दहेज विरोधी कानून का दुरुपयोग करने वालों की अब खैर नहीं होगी। जल्द ही ऐसे लोगों को सजा मिलने लगेगी।...

बस पर गिरा हाई वोल्टेज तार, तीन की मौत

high voltege vire burns a bus, three died in auraiya औरैया जिले में एक सवारी बस पर हाई वोल्टेस बिजली का तार गिरने से बस में आग लग गई ‌जिसमें तीन की मौत हो गई।...

पूर्व मंत्री की बेटी श्रेयसी ने दिलाया सिल्वर

daugher of ex minister bags a silver medal for india in cwg बीसवें कॉमनवेल्थ गेम्स में निशानेबाजों की बंदूक ने रविवार को भी पदक उगले। पूर्व मंत्री की बेटी ने भी पदक जीते।...