Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Agra

आगरा

Maa Tujhe Pranam, Satish chandra

सतीश की जांबाजी पर न्योछावर है पूरा गांव

खानदान अपने लाल को आईपीएस के रूप में देखना चाहता था। पर यह सपना आंसुओं के समंदर में डूब गया। उसकी शहादत से पुलिस ही नहीं पूरा गांव गौरवान्वित हुआ।

शहीद स्मारक : पार्किंग सील कर कब्जे में लेगा एडीए

आगरा। शहीद स्मारक की बेसमेंट पार्किंग की लीज डीड निरस्त कर दी गई है। दुकानें और गोदाम संचालित होने के खुलासे के बाद एडीए ने तीन सदस्य टीम बनाकर जांच करवाई।

खोदाई स्थल पर पहुंचकर हुईं शांत

आगरा। खौरपुरा में देवी प्रतिमा के लिए खोदाई ऐसे ही शुरू नहीं हुई। सपने की शुरुआत 13 जुलाई को गांव के ही श्रीनिवास की 14 वर्षीय बेटी अंजना से हुई।

लबालब हो गई यमुना

आगरा। पहाड़ों में हुई बारिश की असर यमुना नदी में नजर आने लगा है। आगरा में कालिंदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है।

साइको टेस्ट, पुलिस वेरिफिकेशन के बाद ही स्कूल में ‘एंट्री’

आगरा। बंगलूरू के स्कूल में बच्ची से दुराचार की घटना से आगरा के स्कूल संचालक सकते में हैं। यहां ऐसी घटनाओं से बचने के लिए एसोसिएशन ऑफ प्रोग्रेसिव स्कूल्स ऑफ आगरा (अप्सा) कारगर कदम उठाने जा रहा है।

यमुना के डूब क्षेत्र में बिल्डर के कब्जे को रोकवाया

आगरा। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दयालबाग इलाके में यमुना के डूब क्षेत्र में मंगलम एस्टेट की ओर से किए जा रहे कब्जे को विकास प्राधिकरण ने रोकवा दिया। बुधवार को प्राधिकरण की टीम जब मौके पर पहुंची तो पाया कि यमुना किनारे पिचिंग का काम चल रहा है।

ट्रेन गुजरने पर भी खुला रहा फाटक

आगरा। पथौली के लेवल क्रासिंग 69 पर बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। गेट मैन ने ट्रेन गुजरने के दौरान ह फाटक खुला छोड़ दिया।

सड़क चौड़ीकरण के लिए पेड़ों को काटने की मिली इजाजत

आगरा। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को यूपी सरकार को ताज ट्रैपेजियम जोन (टीटीजेड) से गुजरने वाली आगरा शमशाबाद राजाखेड़ा सड़क परियोजना के विस्तार में आड़े आ रहे 697 पेड़ों को काटने की इजाजत दे दी है। राजस्थान को जाने वाली इस लिंक रोड को चौड़ा करने के लिए पेड़ों को काटने की मंजूरी सर्वोच्च अदालत से राज्य सरकार ने पर्यावरणीय संवेदनशील टीटीजेड में स्थित होने के चलते मांगी थी।

तेलीपाड़ा में तनाव बरकरार, फिर हुआ पथराव

आगरा। तेलीपाड़ा में बुधवार देर रात फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। कहासुनी के बाद एक बार ईंट-पत्थर फेंके।

फर्नीचर के रुपये मांगे तो व्यापारी को चरस गांजे में पकड़ा

अछनेरा। अछनेरा थाने में तैनात सिपाही ने एक युवक के जरिए फर्नीचर लेने के बाद रुपये मांगने पर व्यापारी और उसके कर्मचारी को चरस और गांजे के आरोप में पकड़ लिया। व्यापारियों के दबाव में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...