Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014

Home > State > Uttar Pradesh > Agra

आगरा

‘मेरी बेटी की हत्या हुई’

आगरा। ईदगाह स्थित होटल दा-लोरिएट में भरतपुर की युवती की मौत के मामले में परिवारीजनों ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आत्महत्या की बात से इंकार करते हुए बेटी की हत्या की आशंका जाहिर की है।

शिक्षिकाओं ने निकाला जुलूस

आगरा। शिक्षिकाओं ने आरोपी खंड शिक्षा अधिकारी की गिरफ्तारी और बर्खास्तगी की मांग को लेकर शनिवार को जुलूस निकाला। प्राथमिक शिक्षक संघ ने रविवार को जन प्रतिनिधियों से समर्थन मांगने और सोमवार को सभी स्कूल बंद रखने का ऐलान किया है।

इंफोसिस ने दी पीएसआईटी के 173 स्टूडेंट्स को जॉब

कानपुर। इंफोसिस ने पीएसआईटी से बीटेक और एमसीए की पढ़ाई कर रहे 173 स्टूडेंट्स का कैंपस सेलेक्शन किया है। इन सभी को सालाना 3.50 लाख रुपये का वेतन पैकेज मिला है।

चौ. चरण सिंह का स्मारक बनवाएगी केंद्र सरकार

आगरा। दिल्ली और जाट बेल्ट में गूंजे चौ. चरण सिंह स्मारक के मुद्दे पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री संजीव बालियान ने कहा है कि केंद्र सरकार दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री का स्मारक बनवाएगी। कानूनी पेंचीदगियों को ध्यान में रखते हुए किसानों के मसीहा का स्मारक दिल्ली में कहीं भी बनवाया जा सकता है।

भए मगन सब देखनिहारे, जनक समान अपान बिसारे

राम सीय सुंदर प्रतिछाहीं। जगमगात मनि खंभन माहीं॥मनहुॅं मदन रति धरि बहु रूपा। देखत राम बिआहु अनूपा॥दरस लालसा सकुच न थोरी।

इनर रिंग रोड : कॉरिडोर विकास पर चिंतन

आगरा। इनर रिंग रोड के दोनों ओर एक-एक किमी दूरी पर बनाए जा रहे कॉरिडोर डेवलपमेंट प्लान पर एडीए ने स्टेक होल्डर्स के साथ बैठक की। 5000 हेक्टेयर के डेवलपमेंट प्लान में गोल्फ मैदान, एजूकेशन हब, इंटरनेशनल स्टेडियम, ट्रांसपोर्ट नगर को शामिल किया गया है।

मतदाता बनने का मौका 15 से

आगरा। विधानसभा निर्वाचन मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण का कार्यक्रम तय हो गया है। शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में हुई बैठक में पुनरीक्षण कार्यक्रम और विशेष पुनरीक्षण अभियान की तिथियों का ऐलान कर दिया गया।

आगरा से दुश्मनी, मैनपुरी पे प्यार

आगरा। ये सत्ता की आगरा से दुश्मनी है या फिर 5-5 लालबत्ती धारी नेताओं की नाकामी। दक्षिणांचल क्षेत्र के 24 जिलों में बिजली आपूर्ति के मामले में आगरा सबसे पिछड़ा है।

सूखे से मंडल में आधी से अधिक खेती चौपट

आगरा। खरीफ सीजन में खेतों को अपने पसीने से सींचकर मंडल के लाखों किसानों ने जो फसलें बोई थीं, उनमें आाधी से ज्यादा बारिश की बेरूखी से सूख गईं। सरकार ने मंडल के जिलों को भी सूखाग्रस्त माना है।

हाईवे विस्तार : 25 लोग शांति भंग में पाबंद

आगरा। वाटर वर्क्स चौराहे पर सिक्स लेन और ओवरब्रिज का विरोध करना गरीब परिवारों को भारी पड़ गया। आरोप है कि एनएचएआई अधिकारियों के कहने पर जिला प्रशासन ने 25 लोगों को 107/116 में पाबंद करने की कार्रवाई की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फिल्म में रोल चाहिए तो 'रात' बिताओ

Models cry molest, cops nab ‘producer’ कोलकाता की दो मॉडलों ने एक प्रोड्यूसर देसाई ने टेलिफिल्म में रोल देने के लिए उसके साथ पूरी रात बिताने को कहा।...

ATM ने उगले 24 लाख, फिर क्या हुआ?

hyderabad: when ATM rained money तीन छात्र एटीएम से पैसे निकालने के लिए गए। हाथ लगा तो 500 के नोटों का बंडल बाहर आ गया।...

आजम की भैंस के बाद मंत्री के कुत्ते से पुलिस घनचक्कर

Rajasthan minister's_missing pup_aazam khan पुलिस की टीम उस वक्त कुत्ते को तलाशते रहे थे जिस वक्त शहर के एक गैंगरेप की बड़ी वारदात को सुलझाना बाकी था।...