Breaking News in Hindi Tuesday, September 02, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Sirmour

सिरमौर

चुनाव पर रोक और फीस वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन

पांवटा साहिब (सिरमौर)। श्री गुरु गोबिंद सिंह राजकीय महाविद्यालय पांवटा में सीएससीए चुनाव पर रोक एवं फीस वृद्धि को लेकर प्रदर्शन किया। छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मिलकर मांगों को लेकर विवि कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

अवैध खनन करते आठ ट्रैक्टरों को पकड़ा

राजपुर (सिरमौर)। पांवटा के डीएसपी के नेतृत्व में पांवटा पुलिस टीम ने सोमवार तड़के से बांगरण पुल, बाबा कृपाल दास गुरुद्वारा पांवटा एवं भूपपुर में अवैध खनन करते आठ ट्रैक्टरों को अपने कब्जे में लिया, जिसमें से 4 से 20 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया था।डीएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने अवैध खनन माफिया पर शिकंजा कसने के लिए एक मुहिम छेड़ी है, जिसमें पुलिस को कामयाबी भी मिली।

रुखड़ी के समीप बुलेरो पलटी, तीन घायल

नाहन/ पांवटा (सिरमौर)। थाना क्षेत्र नाहन के तहत पांवटा-नाहन नेशनल हाइवे पर सोमवार सुबह करीब सात बजे नाहन की ओर आ रही एक बुलेरो जीप रुखड़ी के समीप सड़क में ही पलट गई जिससे उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों में से एक महिला को पांवटा एवं दो व्यक्तियों को नाहन अस्पताल भर्ती किया गया।

गिरिपार के दर्जनों गांवों में बिजली ठप, लोग परेशान

नौहराधार (सिरमौर)। बारिश जहां किसानों के लिए राहत बनकर आई है वहीं बिजली की आंख मिचौली से लोग काफी परेशान है। सोमवार सुबह करीब आठ बजे राजगढ़ के 33केवी सब स्टेशन में अचानक खराबी आ गई जिसके कारण हरिपुरधार, नौहराधार, गत्ताधार, चाड़ना बोगधार एवं पनोग आदि क्षेत्रों के सैकड़ों गांव में सोमवार को विद्युत आपूर्ति ठप रही।

पुलिस को नए चक्रव्यूह से दिया जा रहा चकमा

पांवटा साहिब (सिरमौर)। रणनीति बदलकर पशु तस्करी का अंतरराज्यीय गिरोह पुलिस को चकमा देना चाहता था। इसके लिए फिल्मी स्टाइल में पूरी रणनीति एवं जाल बिछाया, लेकिन नई रणनीति को भी पांवटा पुलिस ने असफल कर दिया।

पूर्व प्रधानाचार्य पर जांच से शिक्षा विभाग में हड़कंप

नाहन (सिरमौर)। जिला के सबसे पुराने एवं ऐतिहासिक शमशेर वरिष्ठ स्कूल नाहन के एक पूर्व प्रधानाचार्य पर निदेशालय की जांच से हड़कंप मचा हुआ है। शिक्षा विभाग में जांच चर्चा का विषय बनी है।

पशु तस्कर तीन दिन की पुलिस रिमांड

पांवटा साहिब(सिरमौर)। हिमाचल हरियाणा सीमा पर अवैध रूप से मवेशियों ले जाने वाला आरोपी अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को बुधवार तक की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

दो नवंबर को सीएम करेंगे श्री रेणुकाजी मेले का शुभारंभ

ददाहू (सिरमौर)। श्री रेणुकाजी में हर वर्ष आयोजित होने वाला अंतरराष्ट्रीय रेणुका मेला इस वर्ष 2 नवंबर 2014 से शुरू होगा, जो कि 6 नवंबर तक चलेगा। मेले का शुभारंभ 2 नवंबर को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह करेंगे।

विवि के खिलाफ छात्र संयुक्त मोर्चा का प्रदर्शन

नाहन (सिरमौर)। राज्य भर के कॉलेजों में की गई फीस वृद्धि तथा छात्र विरोधी नीतियों को लेकर नाहन पीजी कॉलेज में तीनों छात्र संगठनों ने विवि प्रशासन पर सोमवार को फिर हल्ला बोला। छात्र संगठन एनएसयूआई, एबीवीपी तथा एसएफआई के संयुक्त विरोध प्रदर्शन में विश्व विद्यालय प्रशासन तथा कुलपति एडीएन वाजपेयी के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की गई।
alto car accident at chopal, three died.

खाई में गिरी कार, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत

हिमाचल के चौपाल क्षेत्र में एक ऑल्टो कार के 300 फीट खाई में गिरने से पिता-पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मरकर 'नर्क' में पहुंचे दो युवक, जिंदा लौटे!

Living patient declared dead डॉक्टरों ने युवकों को मृत घोषित कर दिया और दोनों के शरीर को मॉर्चरी भिजवा दिया गया और दरवाजे बंद कर दिए गए।...

मंदिर में शादी किया और करवाने लगा 'धंधा'

Gang rape in bhiwani हरियाणा में एक लड़की से उसके प्रेमी द्वारा मंदिर में शादी कर वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने का मामला प्रकाश में आया है...

उद्योगपतियों को कैसे लुभाया मोदी ने?

speech of modi in japan. अपने पांच दिन के दौरे पर जापान गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के उद्योगपतियों को संबोधित किया।...