Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Sirmour

सिरमौर

a person died in solan accident

बस की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

बस की चपेट में आने से सिरमौर के रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। कैसे हुआ हादसा पढ़िए?

अल्ट्रा साउंड कराने पहुंची दर्जनों महिलाएं बैरंग वापस लौटी

ददाहू (सिरमौर)। सिविल अस्पताल ददाहू में बुधवार को अल्ट्रा साउंड न होने के कारण दर्जनों रोगियों को निराश होकर घर वापस लौटना पड़ा। चिकित्सक की इंतजार में रोगी घंटों तक बैठकर प्रतीक्षा करते रहे, लेकिन दोपहर बाद तक अस्पताल में चिकित्सक नहीं पहुंचे।

दुराचार के आरोपी का रिमांड तीन दिन और बढ़ा

नाहन (सिरमौर)। सदर थाना क्षेत्र के तहत नशीली दवा पिलाकर नाबालिग स्कूली छात्रा से दुराचार करने का आरोपी मुकेश कुमार (28) को कोर्ट ने फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है जबकि मामले में संलिप्त नर्सिंग की छात्रा पूजा (21) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सदर थाना प्रभारी लायकराम सिसोदिया ने इसकी पुष्टि की।

वेतनवृद्धि न मिलने से सीएंडवी अध्यापक भड़के

पांवटा साहिब (सिरमौर)। जिला सिरमौर के सीएंडवी अध्यापकों को भी 4-9-14 की वेतन वृद्धि का लाभ शीघ्र दिया जाए, ताकि उनमें पनप रहा रोष समाप्त हो। यदि उनकी मांगों पर गौर नहीं किया तो शिक्षक आंदोलन का रास्ता अख्तियार करने को मजबूर होंगे।

शिल्ला में अज्ञात रोग फैलने से दर्जनों बकरियों की मौत

शिलाई (सिरमौर)। क्षेत्र के शिल्ला गांव में बकरियों एवं कुत्तों में अज्ञात रोग फैलने से दर्जनों जानवर मर रहे हैं। ग्रामीण इस समस्या को लेकर बेहद परेशान हैं।

फोन से अश्लील बातें करने पर मामला दर्ज

नाहन (सिरमौर)। थाना सदर नाहन के तहत हरिपुर मोहल्ला निवासी एक युवती ने थाना नाहन में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह एक निजी संस्थान में अध्यापिका है। पिछले कई दिनों सेे इसके मोबाइल एवं लैंडलाइन फोन पर कोई व्यक्ति अलग-अलग नंबरों से मैसेज एवं अश्लील बातें कर रहा है जिससे उसे परेशानी झेलनी पड़ रही है।

सराहां बाजार में चार दिन से पेयजल संकट

सराहां (सिरमौर)। जमीन पर बरसता बेतहाशा पानी भी सराहां निवासियों की प्यास नहीं बुझा पा रहा। सराहां बाजार में पिछले चार दिनों से भीषण पेयजल संकट बना हुआ है।

54 सड़कें वाहनों की आवाजाही के लिए खुली : डीसी

नाहन (सिरमौर)। उपायुक्त विकास लाबरू ने मंगलवार को यहां बताया कि भारी बारिश के दौरान जिला में कुल 69 सड़कें बंद हो गई थीं जिसमें से 21 जुलाई तक 54 सड़कें वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दी गई हैं जबकि शेष 15 सड़कों को खोलने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है उपायुक्त ने बताया कि अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग से मिली सूचना के अनुसार कुछ सड़कें मंगलवार सांय तक खोल दी जाएंगी जबकि दो-तीन दिन के भीतर सभी बंद सड़कों को खोलने के लिए विभाग द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं। लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़कों को खोलने का कार्य किया जा रहा है।

संगड़ाह में मलबे से पंप हाउस पर मंडराया खतरा

ददाहू (सिरमौर)। संगड़ाह कस्बे में स्थित उठाऊ पेयजल योजना के पंप हाउस को मलबे से दबने का खतरा पैदा हो गया है। भवन निर्माणों से निकलने वाला मलबा ठीक इस पंप हाउस के ऊपर फेंका जा रहा है, जिससे इसकी सुरक्षा खतरे में है।

रूसा के खिलाफ 8 अगस्त होगा विस का घेराव : एबीवीपी

नाहन (सिरमौर)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रवेश कुमार ठुंडू ने यहां जारी बयान में कहा है कि विद्यार्थी परिषद पिछले एक साल से रूसा का विरोध कर रही है, जिसका विरोध आगे भी निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने सरकार को अभाविप की ओर से चेतावनी देते हुए कहा कि यदि राज्य सरकार विवि प्रशासन को रूसा प्रणाली खत्म करने के आदेश नहीं देती है तो परिषद राज्य भर में उग्र आंदोलन छेड़ देगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...