Breaking News in Hindi Friday, November 21, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Sirmour

सिरमौर

jcb machine accident on died at sirmour himachal

जेसीबी मशीन खाई में गिरी, एक की मौत

सिरमौर जिला में जेसीबी मशीन के गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

फाउंड्री की छह बीघा जमीन पर बनेगा कांपलेक्स

नाहन (सिरमौर)। फाउंड्री की बेशकीमती करीब सात बीघा जमीन पर व्यवसायिक कांप्लेक्स बनाने की तैयारियां चल रही है। यदि सरकार की योजना परवान चढ़ी तो यहां कामर्शियल दुकानें एवं पेड पार्किंग बनेगी।

पांवटा क्षेत्र में सीआईडी टीम की छापेमारी

पांवटा साहिब (सिरमौर)। सीआईडी टीम ने बुधवार को पांवटा क्षेत्र में छापेमारी की। कुछ स्थलों पर सरकारी सरकारी सीमेंट मिलने की बात सामने आ रही है।

कार का शीशा तोड़ उड़ाया उद्यमी का बैग

पांवटा साहिब(सिरमौर)। पांवटा में दिन दिहाड़े एक उद्यमी की कार का शीशा तोड़ बैग उड़ा लिया। वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी बाइक पर सवार बताए जा रहे थे।

दवा कंपनी के कामगारों ने की जमकर नारेबाजी

पांवटा/ राजपुर (सिरमौर)। सिंघपुरा पुलिस चौकी के अंतर्गत एक निजी दवाई उद्योग स्थित गुरूवाला पंचायत मानपुर देवड़ा के खिलाफ मजदूरों ने शोषण करने का आरोप जड़ा है। पीड़ित मजदूर तरसेम सिंह, अत्तर सिंह, देवों देवी, किरण देवी, गोरखदयाल, रामदास, अंमोल, संजय, रामेश्वर, तेजपाल, रवि कुमार, सुरेश, मनोज सहित दर्जनों ने फैक्टरी प्रबंधकों के खिलाफ नारेबाजी कर रोष प्रकट किया।

नशा कारोबारियों के निशाने पर शैक्षणिक संस्थान

पांवटा साहिब (सिरमौर)। युवा वर्ग अवैध नशे के काले कारोबारियों के निशाने पर है। युवा वर्ग को नशे की लत और कारोबार में खींचने के प्रयास हो रहे हैं।

पति ने ससुरालियों पर लगाया मारपीट का आरोप

नाहन (सिरमौर)। थाना नाहन के अंतर्गत एक युवक ने ससुरालियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी लायकराम सिसोदिया ने बताया कि शाहिद अली पुत्र नसीम अहमद ने थाना नाहन में शिकायत दर्ज करवाई है कि बीते सोमवार को जब यह पांवटा साहिब से पेशी के बाद 3.00 बजे अपने घर पहुंचा तो इसकी पत्नी एवं साली इसके साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे।

आबादी वाले क्षेत्रों से शराब ठेके को हटाने की मांग

धौलाकुआं (सिरमौर)। पांवटा खंडराजबन में आबादी क्षेत्र से लगते अंग्रेजी शराब के ठेके के विरोध में स्थानीय महिलाओं ने एक शिकायत पत्र आबकारी मंत्री तथा मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को भेजा है। महिलाओं ने इसे लेकर सरकार को विरोध प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी है।

खाद्य आपूर्ति निरीक्षक ने शिलाई में भरे गेहूं के सैंपल

शिलाई (सिरमौर)। सरकारी राशन डिपो से उपभोक्ताओं को कंकर मिली गेहूं की खबर पर संज्ञान लेते हुए शिलाई खाद्य आपूर्ति विभाग ने मंगलवार को सहकारी गोदामों से गेहूं के सैंपल लिए। खाद्य विभाग की टीम ने इस दौरान गोदामों के स्टाक रजिस्टरों के अलावा उपभोक्ताओं को वितरित की जाने वाली खाद्य सामग्री की भी जांच की।

जिले के विकास पर खर्च होंगे 12 करोड़

नाहन (सिरमौर)। जिला परिषद अध्यक्ष ने अधिकारियों का आह्वान किया कि वह परिषद के सदस्यों की ओर से बैठक में उठाए गए जनहित मामलों को गंभीरता से लें और उनका निपटारा समयबद्ध करें ताकि बैठकों में बार-बार इन मामलों की पुनरावृत्ति न हो। जिप अध्यक्ष दयाल प्यारी ने मंगलवार को यहां जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक की अध्यक्षता कर कहा कि जिला के विकास के लिए सरकार की ओर से पिछड़ा क्षेत्र अनुदान निधि योजना स्वीकृत की गई है जिसके तहत इस वर्ष प्रथम चरण में 12 करोड़ रुपये की राशि प्राप्त हो गई है जिसे विभिन्न पंचायतों में चल रहे 923 विकास कार्यों के कार्यान्वयन के लिए आवंटित कर दिया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फिर से चुनावी मोर्चे पर उतरे पीएम मोदी, देखिए तस्वीरें

pm modi railly in jharkhand. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों में धमाकेदार जीत के बाद पीएम मोदी ने संभाली झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान।...

पीएम मोदी का न्यौता ओबामा ने किया कुबूल

prime minister narendra modi invites to barack obama in republic day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यौते को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुबूल कर लिया है। इस बाबत व्हाइट हाऊस की तरफ से प्रेस रिलीज जारी...

विक्टोरिया बग्घी पर निकली नेताजी की शाही सवारी

mulayam singh birthday pics बैंड की धुन पर नृत्य करते बच्चे और बरसते फूल। रामपुर में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया जा रहा है। तस्वीरें।...