Breaking News in Hindi Friday, August 29, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Sirmour

सिरमौर

This will start from the date of JBT exams first!

इस तारीख से आरंभ होगी जेबीटी की कक्षाएं

सिरमौर जिला के डाइट नाहन ने 2014-15 बैच की प्रथम वर्ष की कक्षाओं को शेडयूल जारी कर दिया है।

नाहन बस स्टैंड में कौन दिलाएगा सुविधाएं

नाहन (सिरमौर)। इसे विभिन्न सरकारों की लापरवाही कहें या फिर निगम के अधिकारियों की अनदेखी! नाहन बस अड्डा आज अपनी बदहाली बयां कर रहा है। कभी ऊना, कांगड़ा, मंडी, शिमला, हमीरपुर तथा सोलन जिलों के बस स्टैंड पर भारी पड़ने वाला नाहन बस अड्डा आज अपनी खूबसूरती गंवा चुका है।

भाषण में शिलाई का अंशुमन अव्वल

शिलाई (सिरमौर)। क्षेत्र के सीनियर सेकेंडरी स्कूल टिंबी में अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता का समापन वीरवार को अश्याड़ी पंचायत के उप प्रधान लायक राम ने किया। इस अवसर पर उन्होंने विजेता व उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

बदहाल सड़कें, 1656 ट्रकों पर पड़ रही मार

नाहन (सिरमौर)। जिला सिरमौर की दर्जनों बदहाल सड़कें एवं नेशनल हाईवे सैकड़ों ट्रांसपोर्टरों पर भारी पड़ रही है। केवल चार ट्रक यूनियनों के मालिकों की ही बात करें तो 1656 ट्रक मालिकों को प्रतिदिन करीब 5 करोड़ का आर्थिक घाटा झेलना पड़ रहा है।

कबड्डी में बनांह की सेर जीता

सराहां (सिरमौर)। कन्या उच्च पाठशाला सराहां में खेली जा रही अंडर-14 खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन वीरवार को किया गया। इस अवसर पर वालीबाल का फाइनल मुकाबला एसवीएन स्कूल सराहां ने जीता।

शॉटपुट और डिस्कस थ्रो में कौंलावालाभूड़ जीते

नाहन (सिरमौर)। अंडर-14 छात्र खंड स्तरीय प्रतियोगिता खंड सुरला में आयोजित हुई। जिला परिषद सदस्य रघुवीर सिंह ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

फीस वृद्धि पर एसएफआई ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

नाहन (सिरमौर)। एसएफआई नाहन इकाई ने वीरवार को फीस वृद्धि को लेकर कालेज में हस्ताक्षर अभियान चलाया। इसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लेकर फीस वृद्धि के लिए विवि प्रशासन एवं प्रदेश सरकार की निंदा की।

एबीवीपी-एसएफआई की गलत नीतियों से चुनाव पर रोक

नाहन (सिरमौर)। एनएसयूआई की नाहन में वीरवार को आम बैठक आयोजित हुई। इस अवसर पर एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कपिल शणक्वाण ने कहा कि एबीवीपी व एसएफआई की हिंसात्मक गतिविधियों के चलते विवि प्रशासन ने छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाने का फैसला लिया है।

बैंकों में खाता खोलने की होड़

ददाहू (सिरमौर)। प्रधानमंत्री जन धन योजना के तहत लोगों का बैंकों में खाता खोलने को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। बैंक की शाखाओं ने अपने सत्र पर वीरवार को इस योजना को लागू कर ग्राहकों को आकर्षित किया।

भारी बिजली बिलों से उपभोक्ता परेशान

पांवटा साहिब (सिरमौर)। एक व्यवसायिक उपभोक्ता को बिजली बोर्ड ने 89 हजार रुपये का बिल थमा दिया और जमा करवाने का समय मिला मात्र एक दिन। पांवटा में एक साथ तीन माह के बिल मिलने से कई उपभोक्ताओं के चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बिजली मांगने पर बोले सीएम, आप हमें वोट नहीं देते

bihar cm manjhi on electicity demand. बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने ही विधानसभा क्षेत्र में बिजली की मांग कर रहे लोगों पर भड़क गए।...

ई-रिक्शा विवाद: 9 सितंबर तक जारी रहेगा बैन

ban on e-rickshaws continues till 9th september. ई-रिक्शा मामले पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई लेकिन कोई भी फैसला सुनाने से इंकार कर दिया।...

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

Injured Rohit sharma to miss rest of England series वनडे सीरीज में बढ़त बनाने वाली टीम इंडिया को नॉटिंघम में होने वाले तीसरे वनडे में उतरने से पहले जबर्दस्त झटका लगा है।...