Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Sirmour

सिरमौर

budhi diwali celebration in sirmour.

सरिता के तरानों का हर कोई हुआ कायल

बूढ़ी दिवाली के समापन समारोह में सरिता बुशहरी के तरानों का खूब जादू चला। हर कोई उनकी आवाज का कायल हो गया।

एंबुलेंस के कर्मी रास्ते से नहीं ले गए घायल

राजगढ़ (सिरमौर)। सैल गांव बस हादसे के घायलों को लाने के लिए राजगढ़ से दो 108 एंबुलेंस तथा एक विभागीय एंबुलेंस में डॉक्टरों का दल मौके के लिए रवाना हुआ, लेकिन इसी दौरान लोगों ने निजी वाहनों से घायलों को सोलन, राजगढ़ एवं नौहराधार लाना प्रारंभ कर दिया था। 108 एंबुलेंस के वाहन लोगों को रास्ते में मिले तो लोगों ने घायलों को एंबुलेंस में डालकर आगे ले जाने का उनसे अनुरोध किया लेकिन एंबुलेंस में तैनात कर्मियों ने बीच रास्ते से घायलों को ले जाने के लिए यह कहकर मना कर दिया कि वह या तो दुर्घटना स्थल से या अस्पताल से मरीजों को ले जाएंगेे।

नौसिखिए चालकों ने बुझाए कई घराें के चिराग

नाहन (सिरमौर)। सिरमौर जिले में नौसिखिया चालकों और बदहाल सड़कों ने दर्जनों घरों के चिराग असमय बुझा दिए। डेढ़ साल के भीतर पांच बस हादसे 87 लोगों की जान लील गए।

विद्युत बोर्ड ने सरकारी महकमों को भेजे रिकवरी नोटिस

धौलाकुआं (सिरमौर)। पांवटा उपमंडल के तहत विभिन्न सरकारी महकमों ने बिजली बोर्ड को डेढ़ करोड़ की राशि बिजली बिल के रूप में भुगतान करनी है। यदि उक्त कार्यालय समय पर धनराशि जमा नहीं करते हैं तो विभाग ने महकमों के विद्युत कनेक्शन काटने को कहा है।

पुलिस ने बरामद की 20 हजार लीटर लाहण

पांवटा साहिब (सिरमौर)। राजबन एवं माजरा पुलिस चौकी के अंतर्गत खारा जंगल के नींबू व सुखा खाले में रविवार को डीएसपी पांवटा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापामारी कर शराब की 21 भट्टियाें को नष्ट कर 20 हजार लीटर लाहण बरामद की। छापेमारी के दौरान आरोपी मौके से पहले ही फरार हो गए थे।

सैल और भवाई के ग्रामीणों ने बचाई कइयों की जान

हरिपुरधार (सिरमौर)। क्षेत्र के लोग शनिवार शाम को बूढ़ी दिवाली का जश्न मनाकर जैसे ही रविवार सुबह जागे तो उन्हें 9:10 बजे दुखद समाचार मिला कि सोलन-मीनस मार्ग पर हरिपुरधार से चार किमी आगे सैल गांव में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। 9:20 मिनट पर सैल गांव निवासी सुरेश, बलदेव, हीरा सिंह, बबलू, मदन राणा दुर्घटना स्थल की ओर दौड़े और ढांक के आसपास गिरे घायलों को उन्हाेंने सबसे पहले सड़क तक पहुंचाना शुरू किया।

एसडीएम संगडाह देंगे हादसे की जांच रिपोर्ट : डीसी

नाहन/ नौहराधार (सिरमौर)। हरिपुरधार-राजगढ़ मार्ग पर सेल गांव में रविवार सुबह हुए निजी बस हादसे के तत्काल बाद उपायुक्त सिरमौर रितेश चौहान ने दुर्घटना के मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने एसडीएम संगडाह अशौक चौहान को जांच अधिकारी नियुक्त किया है तथा उन्हें इस दुघर्टना की 15 दिन के भीतर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

गर्भ में ही बच्चे की मौत से पसीजा हर किसी का दिल

हरिपुरधार (सिरमौर)। सोलन-मीनस मार्ग पर सैल गांव में रविवार सुबह हुए बस हादसे ने कुफ्फर गांव के दंपति जगदीश और उसकी गर्भवती पत्नी अंजना सहित तीन लोगों की जान ले ली। इस हृदय विदारक घटना के बाद जब हादसे की शिकार गर्भवती अंजना का मौके पर पोस्टमार्टम किया गया तो उसके गर्भ से 9 माह का बेटा निकला।
bus accident at sirmaur, himachal.

हिमाचलः बस हादसे ने ली 7 लोगों की जान, तस्वीरें

हिमाचल के जिला सिरमौर में हुए बस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। हादसे में नौ लोग घायल है। ये सहमे हुए हैं। देखिए तस्वीरें..
breaking news: bus accident in sirmaur, five died.

हिमाचलः खाई में गिरी बस, सात लोगों की मौत

हिमाचल के सिरमौर में एक प्राइवेट बस गहरी खाई में गिर गई है। हादसे में 7 लोगों की मौत और 9 घायल हो गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

कोलकाता में रैली पर शाह-ममता आमने-सामने

bjp railly in kolkata creates controversy. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को कोलकाता में रैली नहीं कर पाएंगे। उन्हें रैली की अनुमति नहीं मिली है।...

तस्वीरें: भैंसों के बिदकने से हादसा, 5 बच्चों की मौत

five children died pics. यूपी में लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा हुआ। भैंसागाड़ी नाले में जा गिरी जिसमें डूबकर दशहरा मेला देखकर लौट रहे पांच बच्चों की मौत हो...

यूपी: इंजन की छत पर सैकड़ों किमी लाश करता रहा ‘सफर’

dead body on train. दून एक्सप्रेस के इंजन पर शव सैकड़ों किमी दूर तक चला आया लेकिन किसी ने देखा नहीं। कांठ में निरीक्षण के दौरान छत पर शव...