Breaking News in Hindi Friday, October 31, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

लंबित राजस्व मामले निपटाएं

लंबित राजस्व मामले निपटाएंमंडी। उपायुक्त संदीप कदम ने राजस्व अधिकारियों को लंबित राजस्व मामले जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सब्जियों और फलों तथा उचित मूल्यों की दुकानों का भी समय-समय पर निरीक्षण करते रहने और उचित मूल्य की दुकानों में वस्तुओं की गुणवता पर भी नजर रखने को कहा।

ट्रैक्टर लुढ़का, छह लोग घायल, एक मंडी रेफर

ट्रैक्टर लुढ़का, छह लोग घायल, एक मंडी रेफरसरकाघाट (मंडी)। उपमंडल के डबरोग गांव में ट्रैक्टर लुढ़कने से छह लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सरकाघाट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मांगों को लेकर किया चक्का जाम

मांगों को लेकर किया चक्का जामजोगिंद्रनगर (मंडी)। राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय जोगिंद्रनगर के एसएफआई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को फीस वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन करते हुए बस स्टैंड के पास चक्का जाम किया। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन व सरकार के खिलाफ छात्र विरोधी नीतियों को लेकर जमकर नारेबाजी की।

हाईटैक सुरक्षा के बिना मंदिर असुरक्षित

हाईटैक सुरक्षा के बिना मंदिर असुरक्षितमंडी। जिला के मंदिर हाइटैक सुरक्षा से लैस नहीं हो पाए हैं। डिजिटल युग में बिना सीसीटीवी और आधुनिक उपकरणों के बिना जिला के मंदिर असुरक्षित हैं।

गुंजन ने बनाई सबसे सुंदर पेंटिंग

गुंजन ने बनाई सबसे सुंदर पेंटिंग पधर (मंडी)। निर्मल भारत अभियान के तहत मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला उरला में खंड स्तरीय भाषण, पेंटिंग तथा नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्थानीय पाठशाला सहित द्रंग ब्लॉक के सोलह अन्य स्कूलों के करीब 50 प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।
nurse declared an infant dead at mandi.

मासूम से ऐसी लापरवाही कि दिल दहल जाएगा

अस्पताल में जन्मे इस मासूम को नर्स ने मरा हुआ घोषित कर दिया। फिर इसे कूड़ेदान में फेंकने को कहा। पढ़िए पूरा मामला..

पंजीकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन

पंजीकरण की मांग को लेकर प्रदर्शनमंडी। भवन एवं सड़क निर्माण यूनियन (सीटू) ने मांगों को लेकर श्रम कार्यालय मंडी में प्रदर्शन किया। यूनियन की मांग है कि राज्य श्रमिक कल्याण बोर्ड के साथ मजदूरों का पंजीकरण किया जाए।

आरएंडपी नियमों में संशोधन न होने पर रोष

आरएंडपी नियमों में संशोधन न होने पर रोषमंडी। शिक्षा विभाग चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संगठन की बैठक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की पदोन्नति के आरएंडपी रूलज में संशोधन नहीं किए जाने पर रोष जताया गया। संघ ने मांग की है कि इस विषय पर शीघ्र ही नियम बनाए जाएं।

पंचायत स्तर पर कमेटियों का करें गठन

पंचायत स्तर पर कमेटियों का करें गठनधर्मपुर (मंडी)। विकास खंड धर्मपुर में जैव विविधता शिविर का आयोजन किया गया। प्रमुख वैज्ञानिक अधिकारी कामराज कायथ ने जैव विविधता के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

मोबलाइजर की तैनाती का विरोध

मोबलाइजर की तैनाती का विरोधमंडी। हिमाचल प्रदेश पंचायत चौकीदार यूनियन जिला इकाई ने विभिन्न मांगों को लेकर रैली निकालकर उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान जिले भर से आए पंचायत चौकीदारों ने अपनी मांगों का समर्थन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
पिछला 6 7

प्रमुख ख़बरें

कोली की फांसी रोकने के लिए पीआईएल

pil for not to hang koli. निठारी कांड में मृत्युदंड की सजा पाए सुरेंद्र कोली की फांसी रोक ने के लिए हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है।...

शिक्षिका ने किया इंस्पेक्टर पर छेड़छाड़ का केस

case on inspector. मुरादाबाद में गलशहीद के मोहल्ला संभली गेट तंबाकियान निवासी एक शिक्षिका ने इंस्पेक्टर कटघर अनिल राघव पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते...

धर्मस्थल में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर बवाल

disturbance in up over loudspeaker in religious place. मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली के गांव ख्वाजपुर धनतला में धर्मस्थल से लाउडस्पीकर बजाने को लेकर विवाद हो गया।...