Breaking News in Hindi Saturday, December 20, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

HAS rohit thakur interview.

कोचिंग नहीं, मेहनत से एचएएस बने रोहित ठाकुर

मन में कुछ करने का जज्बा और मेहनत करने का इरादा हो तो सफलता की राह में कोई मुश्किल नहीं आती। ये बात सच कर दिखाई है एचएएस रोहित ठाकुर ने।

सिंह गारमेंट ने 46 रन से जीता मैच

मंडी। पड्डल ग्राउंड में चल रही चैलेंजर क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को तीन मैच खेले गए। सिंह गारमेंट, रामनगर इलेवन व बग्लेश्वर इलेवन ने अपने मैच जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया।

शिकार खेलने गए एक व्यक्ति लगी गोली, घायल

सरकाघाट (मंडी)। उपमंडल के टेला गांव में रविवार दोपहर को शिकार खेलने गया एक व्यक्ति साथी द्वारा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

बाजार में बिक रही असुरक्षित हल्दी की खेप होगी सील

मंडी। मार्केट में बिक रही असुरक्षित हल्दी की खेप सील की जाएगी। कंडाघाट फूड टेस्टिंग लैब में असुरक्षित पाई गई ब्रांड वाली हल्दी को घरों तक पहुंचने से पहले सील किया जाएगा।

होटल मालिक और प्रबंधक को 25 हजार देने के आदेश

मंडी। निजी होटल के बुकिंग की अग्रिम राशि न लौटाने को सेवाओं में कमी मानते हुए जिला उपभोक्ता फोरम ने 25 हजार रुपये की राशि ब्याज सहित अदा करने का फैसला सुनाया है। इसके अलावा होटल की सेवाओं में कमी के कारण उपभोक्ता को हुई परेशानी के बदले तीन हजार रुपये हर्जाना और एक हजार रुपये शिकायत व्यय भी अदा करने का आदेश दिया गया है।

सिंह गारमेंट ने 46 रन से जीता मैच

मंडी। पड्डल ग्राउंड में चल रही चैलेंजर क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को तीन मैच खेले गए। सिंह गारमेंट, रामनगर इलेवन व बग्लेश्वर इलेवन ने अपने मैच जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया।

फिनिक्स स्कूल में मेधावी नौनिहालों को नवाजा

नेरचौक (मंडी)। बैहना स्थित फिनिक्स पब्लिक स्कूल में रविवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। समारोह में नन्हें बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब मनोरंजन किया।

चरस तस्करों के निशाने पर भावी इंजीनियर

चैलचौक (मंडी)। मंडी जिले में भावी इंजीनियर चरस माफिया के निशाने पर आ गए हैं। एक सप्ताह के भीतर तीन अलग-अलग स्थानों पर चरस और ड्रग के साथ पांच इंजीनियरिंग छात्र पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

मुख्य शिक्षक पदोन्नति पर मिले वेतन वृद्धि

मंडी। राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिला मंडी की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष इंद्र सिंह भारद्वाज ने की।
students beats teacher in mandi school.

स्कूल में घुसकर युवक ने की टीचर की धुनाई

रंजिश के चलते मंडी जिले में एक युवक ने स्कूल में घुसकर टीचर की जमकर धुनाई कर डाली।
पिछला 6 7 8 9 10 अगला

प्रमुख ख़बरें

LIVE: झारखंड में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत

EXIT POLL result in jammu kashmir and Jharkhand election हरियाणा और महाराष्ट्र के बाद झारखंड और बहु प्रतिक्षित जम्‍मू कश्मीर के विधानसभा चुनावों में मोदी लहर के आगे सभी दल चित होते दिख रहे...

'जवानों की जवानी खत्म होने तक बना लेंगे हिंदू राष्ट्र'

rashtriya swayamsevak sangh chief mohan bhagwat statement in kolkata प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद भी रा‌ष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया मोहन भागवत ने हिंदूत्व के एजेंडे को हवा देने की कोशिश की...

जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ है बीजेपी, बोले अमित शाह

BJP against forcible religious conversions अमित शाह ने कहा है कि बीजेपी जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ है और उनकी पार्टी की सरकार जल्द ही इस संदर्भ में एक कानून...