Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

बागवानाें को मुफ्त में बांटे पौधे

पधर (मंडी)। बागवानी विभाग पधर के सौजन्य से चौहारघाटी की सनवाड़ में बागवानों के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर की अध्यक्षता उद्यान विकास अधिकारी पधर डा. राम नाथ ठाकुर ने की।

नगालनी में नई पेयजल योजना मंजूर नहीं

चैलचौक (मंडी)। सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से नगालनी नाला से नई पेयजल स्कीम बनाए जाने का चच्योट गांव के लोगों ने विरोध किया है। लोगों का कहना है कि नगालनी नाला से सठखन, मानसा, बुराड़ू, मशोग, चच्योट, कटलोग, बणी और गणई गांव तक पेयजल आपूर्ति होती है।

चेक बाउंस के मामले में 4.40 लाख का हर्जाना

मंडी। चेक बाउंस के दो मामलों में अदालत ने एक आरोपी को दोषी करार देते हुए एक-एक साल के साधारण कारावास और 4,40,000 रुपये हर्जाना अदा करने का फैसला सुनाया है। विशेष न्यायिक दंडाधिकारी रघुवीर सिंह के न्यायालय ने स्टेट बैंक आफ इंडिया की शिकायत पर चलाए दो अभियोगों के साबित होने पर भगवान स्ट्रीट निवासी जगदीश कुमार हांडा को एक-एक साल के साधारण कारावास और क्रमश: 2,90,000 और 1,50,000 रुपये हर्जाने की सजा सुनाई है।
couple succumbs to death after eating mushroom.

मशरूम ने ले ली पति-पत्नी की जान

मशरूम खाने से मौत हो गई पति पत्नी की मौत हो गई है। मंडी जिले में हुई इस वारदात से लोग भी गहरे सदमे में हैं।
Anurag Virbhadra Singh took the shot, the charges leveled.

अनुराग ने वीरभद्र सिंह पर साधा निशाना!

भाजयुमों राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर क्षेत्र की अनदेखी को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।

चोर के प्रेत की तलाश में जुटी मंडी पुलिस

मंडी। पुलिस के लिए एक प्रेत ग्यारह साल से सिरदर्द बना हुआ है। अब प्रेत के एक दोस्त के हत्थे चढ़ने के बाद पुलिस को बड़े प्रेत के हाथ आने की उम्मीद बंधी है।

चोरी के बाद बदल लिया नाम, 11 साल बाद काबू

मंडी। ग्यारह साल से पुलिस को चकमा दे रहे चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपना नाम पता बदलकर रह रहा था।

ब्यास में फेंका कूड़ा तो एक लाख जुर्माना

मंडी। ब्यास समेत शहर के तमाम नालों और खड्डों में गंदगी फेंकने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। नदियों में कूड़ा-कचरा और मलबा फेंकने पर एक लाख रुपये तक के जुर्माना का प्रावधान है।

एसएमसी के माध्यम से भरती गलत

सुंदरनगर (मंडी)। प्रदेश बेरोजगार टीजीटी, पीजीटी एवं सीएंडवी प्राध्यापक अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष भूप सिंह ठाकुर ने सरकार से मांग की है कि एसएमसी के माध्यम से स्कूलों में की जा रही भरती को बंद किया जाए। उन्होंने कहा कि एसएमसी के माध्यम से होने वाली भरती में युवाओं को नियमित करने का प्रावधान नहीं है।

वन ‌व‌िभाग को लाखों के नोट‌िस

मंडी। वन विभाग की लापरवाही और रखरखाव न होने से कब्जे में लिए करोड़ों रुपये के कीमती वाहन कंडम हो गए हैं। यह वाहन वन विभाग ने लकड़ी तस्करी के विभिन्न मामलों में कब्जे में लिए हैं।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

इंटरनेट पर रहमी बरतें धर्मगुरूः रूहानी

iran president urges clerics to tolerate Internet. ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने ईरान के धार्मिक नेताओं से इंटरनेट और नई तकनीक के प्रति उदार रुख अपनाने को कहा है।...

बामा शहर पर बोको हराम का कब्जा

boko over takes the bama city in nigeria. अफ्रीकी देश नाइजीरिया में चरमपंथी संगठन बोको हराम ने एक अहम शहर बामा पर कब्जा कर लिया है।...

रूस ने छेड़ा महायुद्धः यूक्रेन

russia take harder action against ukraine. यूक्रेन के रक्षा मंत्री ने रूस पर 'महायुद्ध' छेडने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे हजारों लोगों के मरने का खतरा पैदा हो...