Breaking News in Hindi Monday, September 22, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

सुंदरनगर के कंदार में महिला की हत्या

सुंदरनगर(मंडी)। जडोल पंचायत के कंदार गांव में बुधवार को एक महिला की मौत हो गई। महिला के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बेगमा की मौत से दुंदला गांव में मातम

बालीचौकी (मंडी)। बेगुनाह बेगमा की मौत से दुंदला गांव में मातम छा गया। बुधवार सुबह से ही परिजन, नाते रिश्तेदार व गांव के लोग बेगमा के शव आने के इंतजार में बैठे थे।

ईएसआइसी मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य ठप

नेरचौक (मंडी)। निर्माणाधीन ईएसआइसी मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य बुधवार को पूर्ण रूप से ठप रहा। मजदूरों व ठेकेदारों ने पिछले तीन दिनों से मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य बकाया राशि न मिलने पर बंद रखा है।

चेक बाउंस मामले में तीन माह का कारावास

गोहर(मंडी)। उपमंडलीय न्यायिक दंडाधिकारी गोहर मोहित बंसल ने चेक बाउंस मामले में दोष सिद्ध होने पर एक व्यक्ति को तीन माह का कारावास और एक लाख 60 हजार रुपये बतौर मुआवजा देने की सजा सुनाई है। वर्ष 2012 में देवीदहड़ गांव के फतेह सिंह ने पांगणा के कलाशण गांव के देवी सिंह का बिजली लाइन का काम लिया था।

धोखाधड़ी मामले में युवक को दो साल का कारावास

न्यायिक दंडाधिकारी गोहर मोहित बंसल की अदालत ने धोखाधड़ी के मामले में एक युवक को दो साल का कारावास और दो हजार रुपये जुर्माना अदा करने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने की स्थिति में दोषी को विभिन्न धाराओं में 40 दिन का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। जिला सहायक न्यायवादी गोहर खूबराम शर्मा ने बताया कि 20 जून 2007 को आईपीसी की धारा 419, 420, 504, 506, 667, 668, 471 के तहत चेलचौक पंचायत के कोहलू गांव के सुरेश कुमार के खिलाफ इसी गांव की पमी देवी ने गोहर थाना में केस दर्ज करवाया था।

मंडी में स्क्रब टायफस के पांच नए मामले

मंडी। क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में स्क्रब टायफस से पीड़ित पांच नए मरीज आए हैं। मंगलवार को 10 स्क्रब टायफस से संभावित तौर पर पीड़ित मरीजों का खून लैब जांच के लिए भेजा गया था।
murder case in himachal mandi.

बेटी का हाल जानने निकले थे, मिली मौत की खबर

वह घर से अपनी बेटी का हालचाल जानने निकला था लेकिन चंद घंटे बाद ही उसे बेटी की मौत की खबर मिल गई।
himachal mandi after landslide river turn in lake, danger to people

PICS: नदी बनी झील, हुई जानलेवा, बेघर लोग

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला की ऊहल नदी में भूस्‍खलन के कारण एक झील बन गई है। इससे आसपास के गांवों पर खतरा मंडराने लगा है।
mandi accident: challan against 9 person.

मंडी हादसाः प्रिंसिपल समेत 9 के खिलाफ चालान

हिमाचल के मंडी के पास ब्यास नदी में बहे 24 इंजीनियरिंग छात्रों के मामले में पुलिस ने चालान पेश कर दिया है।
mandi attack case: read begma story

बेगमा की ये दर्दनाक कहानी पढ़ भर आएंगी आंखें

पांचवीं पास युवक के साथ बेगमा ने शादी करने से मना कर दिया था। मगर इसकी उसे दर्दनाक सजा मिली। पढ़िए पूरी कहानी?
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

टैंक चाहिए या तोप तो खुल जा 'अलीबाबा'

alibaba gives everything in china. टैंक, तोप, रॉकेट लॉन्चर या विमान खरीदना चाहते हैं, आपकी जो भी हसरत है वो पूरी हो जाएगी। और इसे पूरा करेगा अलीबाबा।...

यमन सरकार और हौसी बाग‌ियों में समझौता

consent in yemen government and extremist. यमन में सरकार और शिया हौसी बागियों ने संयुक्त राष्ट्र की मध्यस्थता में समझौते पर दस्तखत कर दिए हैं।...

अशरफ गनी होंगे अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति

ashraf gani new president afghanistan. अशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति होंगे। अब्दुल्ला अब्दुल्ला के साथ सत्ता में साझेदारी को लेकर ये समझौता हुआ।...