Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

प्रमोशन कोटा घटाने से कानूनगो संघ भड़का

मंडी। प्रदेश संयुक्त ग्रामीण राजस्व अधिकारी एवं कानूनगो महासंघ करसोग इकाई ने राजस्व विभाग में कर्मचारियों के विभिन्न पदों को समाप्त करने और कर्मचारियों के पदों को आउट सोर्स से भरने का विरोध किया है। महासंघ के प्रधान मोती राम चौहान और महासचिव विजय कुमार शर्मा ने कहा कि नए उप-मंडल, तहसील और उपतहसील में पटवारी एवं कानूनगो के अतिरिक्त वरिष्ठ एवं कनिष्ठ सहायकों लिपिकों, सेवादारों और चौकीदारों के पद समाप्त करना गलत है।

मिल्कफेड में रिक्त पदों को भरे सरकार

मंडी। प्रदेश मिल्कफेड कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगों को लेकर पशुपालन मंत्री अनिल शर्मा से मुलाकात की। संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर वैद्य ने कहा कि मिल्कफेड में 4-5 श्रेणियों को छोड़कर किसी को भी ग्रेड पे का लाभ नहीं मिला है।

कोबरे के डसने से बच्चे की मौत

रिवालसर (मंडी)। पटड़ीघाट पंचायत के तमलेड़ गांव में सांप के काटने से सात साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा मां-बाप का इकलौता बेटा था।

जूनियर टीमेट की भर्ती का विरोध

मंडी। बिजली बोर्ड के जूनियर टीमेट के पदाें पर भर्ती के फैसले का विरोध शुरू हो गया है। बोर्ड ने हाल ही में जूनियर टीमेट की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है।
Girl abduction case

दुस्साहस : लड़की चिल्लाती रही, मगर वह उठाकर ले गए

हिमाचल में युवती को अगवा करने का मामला सामने आया है। वारदात में गाड़ी का इस्तेमाल हुआ है।
a miserable inccident in himachal

आम के पेड़ में चढ़ रहा था मासूम,मौत

हिमाचल में एक दर्दनाक हादसे में मासूम बेटे की मां के सामने ही मौत हो गई।  

चेक बाउंस मामले में दो को कारावास

मंडी। चेक बाउंस के दो अलग-अलग मामलों में अदालत ने दो आरोपियों को दोषी करार देते हुए एक-एक साल के साधारण कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा आरोपियों को करीब पौने चार लाख की हर्जाना राशि भी शिकायतकर्ताओं के पक्ष में अदा करनी होगी।

एबीवीपी के आगे झुका धर्मपुर कॉलेज प्रशासन

धर्मपुर (मंडी)। राजकीय महाविद्यालय धर्मपुर में एबीवीपी ने आठ दिन बाद क्रमिक अनशन समाप्त कर दिया। मंगलवार को क्रमिक अनशन पर बैठे कार्यकर्ताओं को कॉलेज प्राचार्य एनएस चंदेल ने जूस पिलाकर अनशन समाप्त करवाया।

डायरिया से पीड़ित पांच लोग अस्पताल में दाखिल

सरकाघाट (मंडी)। धर्मपुर के डिडणू गांव में डायरिया और उल्टी-दस्त से महिला की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्याें को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। परिवार के पांचाें सदस्य दो दिन से अस्पताल में दाखिल हैं।

सेब के लिए सुरक्षित नहीं हैं ये सड़कें

गोहर/पांगणा/बरोट (मंडी)। जिला के जंजैहली और करसोग घाटी में सेब सीजन शुरू हो चुका है। लेकिन सड़कें वही हैं गड्ढों से भरी पड़ी।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

लीबिया से रवाना हुईं 58 भारतीय नर्सें

indian nurses will reach thier home soon लीबिया में फंसी भारतीय नर्सों में से 58 नर्सें सीमा पार करके ट्यूनीशिया पहुंच गई हैं। 48 नर्सें आज रवाना रवाना होंगी।...

सीमा पु‌निया ने दिलाया एक और रजत

seema wins silver medal in cwg भारत की सीमा अंतिल पुनिया ने कॉमनवेल्‍थ्‍ा गेम्स की एथलेटिक्स प्रतियोगिता महिला डिस्कस थ्रो स्पर्धा में शुक्रवार को रजत पदक जीता।...

अब ओबामा करेंगे गजा में संघर्ष विराम कोशिशें

america will take initiative for peace in gaza says obama हमास के साथ इसराइल का 72 घंटे का संघर्ष विराम ज्यादा देर नहीं चल पाया और कुछ ही देर में समाप्त हो गया।...