Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

robbery in mandi temple

पुजारी के सामने मंदिर से उड़ा लिए आभूषण

पुजारी चोरी की वारदात को देखता रहा लेकिन आगे जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और शातिर अपना काम कर चले गए।
liar's dice nominated for Oscar award.

हिमाचल में बनी फिल्म ऑस्कर के लिए नामित

हिमाचल की वादियों में बनी कम बजट की फिल्म लायर्स डाइस ऑस्कर अवार्ड के लिए नामित हुई है।
devata vansherra at mandi himachal prevent vehicle accidents

नंबर प्लेट चढ़ावा, हादसों से बचाते हैं 'देव बनशिरा'

हिमाचल मंडी में छतरी-करसोग मार्ग पर नगैलड़ी गांव में सड़क किनारे देवदार के पेड़ पर विराजमान देव बनशीरा सड़क हादसों से रक्षा करते हैं।
karwa choth festival in himachal.

आज गली में निकलेंगे ये 'चांद', देखिए तो जरा..

करवाचौथ के लिए हिमाचल में भी महिलाएं काफी उत्साहित है। मेहंदी के रंग लगाने के साथ ही यहां करवाचौथ की तैयारियां जोरों पर है। देखिए तस्वीरें...
rape with women, made mms

नौकरी दिलाने के बहाने रेप, बनाया एमएमएस

नौकरी दिलाने के बहाने वह महिला को एक होटल में ले गया और उसके साथ दुराचार कर दिया। साथ ही वीडियो भी बना लिया।

भागदौड़ की जिंदगी में बढ़ती हैं मानसिक परेशानियां

भागदौड़ की जिंदगी में बढ़ती हैं मानसिक परेशानियांमंडी। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मंडी के सौजन्य से विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन रावमापा बीर तुंगल में किया गया। जिसकी अध्यक्षता जन शिक्षा एवं सूचना अधिकारी एचडी चौहान ने की।

मांगें नहीं मानी तो 24 नवंबर से होगा आमरण अनशन

मांगें नहीं मानी तो 24 नवंबर से होगा आमरण अनशन मंडी। हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक कर्मचारी संघ तथा ग्रामीण बैंक आफिसर्स आर्गेनाइजेशन की ओर से जारी आंदोलन अब उग्र रूप धारण करने लगा है। संगठन की ओर से जारी क्रमिक भूखहड़ताल शुक्रवार को 31वें दिन में प्रवेश कर गई है।

डोर टू डोर गारबेज योजना को बनाएंगे प्रभावी

डोर टू डोर गारबेज योजना को बनाएंगे प्रभावी मंडी। जिला उपायुक्त संदीप कदम ने कहा कि मंडी शहर में डोर टू डोर कूड़ा कचरा इकट्ठा करने की योजना को और प्रभावी बनाया जाएगा। जिससे शहर को स्वच्छ तथा प्रदूषण रहित बनाया जा सके।

शहीदी दिवस पर फिर गुटबाजी रही हावी

शहीदी दिवस पर फिर गुटबाजी रही हावीसुंदरनगर (मंडी)। 1980 में कर्मचारी वर्ग के अधिकारों के लिए हुए आंदोलन के दौरान पुलिस की गोलीबारी में शहीद हुए कर्मचारियों की याद में सुंदरनगर में मनाए जाने वाली शहीदी दिवस समारोह में इस बार भी गुटबाजी हावी रही। शहीदी दिवस पर शुक्रवार को राज्य विद्युत परिषद के तकनीकी कर्मचारी महासंघ ने जवाहर पार्क में शहीदों को श्रद्घासुमन अर्पित किए, वहीं राज्य विद्युत परिषद कर्मचारी यूनियन व हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने रेस्ट हाउस चौक पर शहीदों को नमन किया।

शहीदों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें कर्मचारी

शहीदों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें कर्मचारी सुंदरनगर (मंडी)। हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत परिषद तकनीकी कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष देवराज शर्मा ने तकनीकी कर्मचारियों को आगाह करते हुए कहा कि आने वाला समय चुनौतीपूर्ण है। इसलिए सभी कर्मचारी एकजुटता बनाते हुए अपने हक हकूकों के लिए कमर कस लें।
पिछला 6

प्रमुख ख़बरें

शाकिब के आगे लुढ़क गए जिम्बाब्वे के बल्‍लेबाज

First test, first day: Zimbabwe vs bangladesh. मेजबान बांग्लादेश ने जोरदार गेंदबाजी करते हुए पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन ही जिम्बाब्वे की पहली पारी समेट दी।...

जब मोदी ने देखा कैमरे की नजर से, तस्वीरें

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो खींचने का शौक फरमाने लगे।...

भागलपुरः जब मालिक बन गए मजदूर

bhagalpur weavers life दंगों से कपडा उद्योग भी बुरी तरह प्रभावित हुआ था। दंगों के 25 साल बाद भी यह उद्योग उस समय लगे झटके से बाहर नहीं...