Breaking News in Hindi Friday, October 24, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

धन के दुरुपयोग में दो प्रधानों पर मामला दर्ज

मंडी। राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो पंचायत प्रधानों के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज किया है। गोहर उपमंडल की शाला और करसोग क्षेत्र के साहोट पंचायत के पूर्व प्रधान के खिलाफ विजिलेंस थाना मंडी में मामला दर्ज किया गया है।

सदर खंड बना ओवरआल चैंपियन

मंडी। पड्डल मैदान में बुधवार को राजीव गांधी खेल अभियान के तहत जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। समापन कार्यक्रम में जिलाधीश संदीप कदम ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

मंडी अस्पताल में बर्न यूनिट स्‍थापित

मंडी। जोनल अस्पताल मंडी दीपावली को ध्यान में रखते हुए जलने के मामलों को लेकर चौकस है। दीपावली की रात्रि पटाखों से झुलसने का उपचार करने के लिए आपात वार्ड में बर्न यूनिट का प्रबंध किया गया है।

सेहली पंचायत प्रधान को निलंबित किया

मंडी। निर्माण कार्य की राशि का दुरुपयोग करने पर पंचायत प्रधान को निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं। जिला पंचायत अधिकारी ने इस सिलसिले में सदर विकास खंड की ग्राम पंचायत सेहली के प्रधान को तुरंत निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।

तीस दमकल कर्मियों के हवाले दारोमदार

मंडी। दीपावली पर्व को लेकर दमकल विभाग ने सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली हैं। इस त्योहार के मद्देनजर सभी दमकल कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।

धन के दुरुपयोग में दो प्रधानों पर मामला दर्ज

मंडी। राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो पंचायत प्रधानों के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज किया है। गोहर उपमंडल की शाला और करसोग क्षेत्र के साहोट पंचायत के पूर्व प्रधान के खिलाफ विजिलेंस थाना मंडी में मामला दर्ज किया गया है।

परंपराओं से जुड़ी है मलवाणा की दीपावली

मंडी। दीपावली का त्योहार यूं तो देश भर में मनाया जाता है, लेकिन मंडी जिले की बल्हघाटी के मलवाणा गांव की दीपावली का मिजाज सबसे अलग है। यहां की दीपावली भगवती मनसा देवी को समर्पित रहती है।
Man missing after jumping into byas River in mandi.

नदी में छलांग लगाकर बुजुर्ग ने दे दी जान

विक्टोरिया पुल से बुजुर्ग ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी। लोगों के मदद से पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला।

विक्टोरिया पुल से ब्यास में कूद गया बुजुर्ग, मौत

मंडी। शहर के विक्टोरिया पुल से एक बुजुर्ग ब्यास नदी में कूद गया। इससे बुजुर्ग की मौत हो गई।

एक किलो चरस के साथ एक काबू

सुंदरनगर (मंडी)। चरस का अवैध कारोबार करने वालों की धरपकड़ को सुंदरनगर पुलिस का अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को सुंदरनगर की सलापड़ पुलिस चौकी के एक दल ने हाइवे पर नाके के दौरान कार चालक से एक किलो सौ ग्राम चरस बरामद की है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

भारत के बैडमिंटन खिलाड़ियों को 'दिवाली गिफ्ट'

Saina Nehwal Rises to Sixth in Badminton Rankings. बैडमिंटन में साइना नेहवाल समेत भारत के कई बड़े खिलाड़ियों को दिवाली में खुशियों की बड़ी सौगात मिली है।...

गांगुली की टीम की ISL में एक और जीत, शीर्ष पर कायम

Atletico Kolkata Beat Goa in ISL. गेविन लोबो के शानदार खेल के दम पर आईएसएल में कोलकाता का विजयी अभियान जारी है और उसने अब एफसी गोवा को हरा दिया।...

हवाई उड़ानों पर आतंकी हमले का खतरा, अलर्ट जारी

threat to flights; major airports put on alert धमकी भरे एक खत के जरिए आतंकी हमले की चेतावनी के बाद देश के कई बड़े हवाई अड्डों पर अलर्ट जारी किया गया है।...