Breaking News in Hindi Wednesday, October 22, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

विक्टोरिया पुल से ब्यास में कूद गया बुजुर्ग, मौत

मंडी। शहर के विक्टोरिया पुल से एक बुजुर्ग ब्यास नदी में कूद गया। इससे बुजुर्ग की मौत हो गई।

एक किलो चरस के साथ एक काबू

सुंदरनगर (मंडी)। चरस का अवैध कारोबार करने वालों की धरपकड़ को सुंदरनगर पुलिस का अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को सुंदरनगर की सलापड़ पुलिस चौकी के एक दल ने हाइवे पर नाके के दौरान कार चालक से एक किलो सौ ग्राम चरस बरामद की है।

स्वास्थ्य सेवाओं पर203 करोड़ : कौल

बरोट (मंडी)। स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य सेवाओं पर 203 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जा रही है। मंडी जिले में 21 करोड़ 32 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी।

टैंकर ने कुचला मासूम का पांव

गोहर (मंडी)। सराजघाटी के केलोधार गांव में सोमवार को घर जा रहे एक तीसरी कक्षा के बच्चे की टांग पर मिट्टी के तेल के टैंकर का टायर चढ़ गया। बच्चे का एक पांव बुरी तरह से कुचल दिया।

दिवाली से पहले ‘बूम’ बाजार

मंडी दिवाली से पहले बाजार गुलजार हो गया है। मंडी जिले में करीब 25 करोड़ का कारोबार हुआ। ऑटोमोबाइल सहित बर्तन और सोने-चांदी की खरीदारी लोगों ने दिल खोलकर की।

रिपोर्ट आने तक बिक जाता है सामान

मंडी। मिलावट खोरी पर शिकंजा कसने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से कार्रवाई तो की जाती है, लेकिन शक के आधार पर लिए गए सैंपलों की जांच रिपोर्ट आने तक खाद्य सामग्री ग्राहकों को बेच दी जाती है। लैंब से दो सप्ताह के बाद ही सैंपलों की जांच रिपोर्ट मिलती है।

एसएसए की मेंटीनेंस ग्रांट पर लगा कट

मंडी। सर्व शिक्षा अभियान के तहत सरकारी स्कूलों को दी जाने वाली मेंटीनेंस ग्रांट पर कट लग गया है। इसके चलते प्रति स्कूल को दी जाने वाली ग्रांट भी गत वर्ष के मुकाबले कम हो गई है।

स्कूल के मेधावी बच्चों को सम्मानित किया

नेरचौक (मंडी)। सेंट जेवियर स्कूल कोट में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। समारोह की अध्यक्षता करते हुए स्वास्थ्य एवं राजस्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

एटीएम कार्ड बदल कर शातिरों ने 20 हजार निकाले

मंडी। पधर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदल कर शातिरों ने खाते से बीस हजार रुपये की नकदी निकाल ली। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष करेगी माकपा

मंडी। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी जिला कमेटी की बैठक राज्य सचिवालय सदस्य डा. ओंकार शाद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर संघर्ष की रूपरेखा तैयार की गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

पीएम मोदी के अभियान में जुड़ सलमान ने लगाई झाडू

salman khan joins campaign of swachh bharat. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान से अभिनेता सलमान खान भी जुड़ गए हैं। सलमान खान ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज कई इलाकों में...

कैसे बनेगा डिजिटल इंडिया?

how can india become a digital india? लोगों के पास कंप्यूटर जैसी बुनयादी सुविधाएं नहीं हैं लेकिन गरीब मां-बाप अपने बच्चों को विशेष तौर पर इंटरनेट सीखने के लिए भेज रहे हैं।...

संपादक जिसने अमेरिकी राष्ट्रपति को झुकाया

american editor dies who reported the watergate scandal वाटरगेट स्कैंडल की खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित करने वाले अमेरिकी अखबार के संपादक का निधन हो गया।...