Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

सुंदरनगर नप का 12.1 करोड़ का बजट पारित

सुंदरनगर (मंडी)। नगर परिषद सुंदरनगर ने वर्ष 2014-15 का अनुमानित आयव्यय का बजट पारित कर दिया। नप को विभिन्न संसधानों से 12 करोड़ एक लाख, 50 हजार 257 रुपये की आय होगी।

एनएच पर बीस घंटे से यातायात अवरुद्ध

धर्मपुर (मंडी)। जालंधर-मंडी वाया धर्मपुर कोटली नेशनल हाईवे मलौन के पास भारी चट्टान गिरने से पिछले 20 घंटे से यातायात बाधित है। विभाग मार्ग को खोलने में जुट गया है।

युवती से दुराचार के आरोप में जीजा काबू

गोहर (मंडी)। चैलचौक क्षेत्र की युवती के साथ अमृतसर के ब्यास में दुराचार करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दुराचार का आरोपी पीड़ित युवती का रिश्ते में जीजा लगता है।

एसआरएल लैब की रिपोर्ट के रिजल्ट विपरीत

मंडी। जोनल अस्पताल मंडी में खुली निजी लैब में मरीजों को सही रिपोर्ट नहीं मिल रही है। एसआरएल लैब की रिपोर्ट के रिजल्ट दूसरी लैब से काफी विपरीत आ रहे हैं।

जमीन धंसने से हारट गांव में दहशत

कोटली (मंडी)। तुंगल घाटी की कोटली पंचायत के हारट गांव में जमीन धंसने से आधा दर्जन मकान खतरे की जद में हैं। एक मकान में बड़ी-बड़ी दरारें पड़ चुकी हैं।

कॉलेज का भवन लौटाए आईआईटी प्रबंधन

मंडी। राजकीय महाविद्यालय मंडी के भवन का एक हिस्सा आईआईटी के पास होने से खड़ा हुआ विवाद गरमाता जा रहा है। छात्र और अभिभावक संगठन कई बार इस भवन को खाली करने की मांग कर चुके हैं।

जोढण में सुअर के हमले में चार घायल

सरकाघाट (मंडी)। जंगली सुअराें ने बुधवार को सज्याओपिपूल पंचायत के जोढण गांव में चार लोगाें को बुरी तरह जख्मी कर दिया। सुअर ने पहले घास काट रही एक महिला पर हमला किया।
rape case at mandi, police arrest accused

जीजा बना हैवान, अगवा कर करता रहा रेप

रिश्ते को तार तार करते हुए आरोपी जीजा डरा धमकाकर अपनी साली से दुराचार करता रहा। आखिरकार इसकी करतूत सबके सामने आ गई।
shimla kadharghat bus accident

ऐसा था बस हादसे का आंखों देखा मंजर

शिमला के कढारघाट में हुए बस हादसे ने हर किसी को झकझोर दिया। सड़क पर लाशों का ढेर देखकर हर कोई कांप गया।

एचपीएमसी के फरमान से बागवान खफा

पांगणा (मंडी)। प्रदेश सरकार की ओर से एचपीएमसी को उचित मूल्य पर 15 अगस्त से पहले सेब न खरीदने के आदेश दिए जाने से बागवानों में रोष है। अब एचपीएमसी 15 अगस्त के बाद ही बागवानों से सेब की खरीद करेगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अमेरिका क्यों है मोदी का मुरीद, पढ़िए पाठकों की राय

why does america become a modi fan? आखिर अमेरिका मोदी सरकार को अपने साथ लेने के लिए इतना क्यों आतुर है? पढ़िए पाठकों की राय।...

बारिश निगल गई पूरा गांव, देखिए पुणे हादसे की तस्वीरें

landslide in pune village ap पुणे के मालिण गांव में बुधवार को भारी बारिश कहर बनकर टूटी। पहाड़ के धंसने से पूरा का पूरा गांव ही दफन हो गया। देखिए...

मज़बूत मोदी सरकार से अमेरिका की मुश्किल

modi government challange to usa मोदी सरकार की मजबूती अब दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका को भी चुनौती दे रही है। कुछ ऐसा हो रहा है कि अमेरिका जैसा...