Breaking News in Hindi Monday, September 15, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

ख्योड़ मेले में आएंगे 22 देवी-देवता

गोहर(मंडी)। जिला स्तरीय ख्योड़ नलवाड़ मेले को लेकर तैयारियां शुरू है। बासा पंचायत ने प्रशासन के सहयोग से मेले को सफल बनाने के लिए कमर कस ली है।

सीएम के लिए लगे तोरणद्वार को जलाने पर मामला दर्ज

सुंदरनगर(मंडी)। नरेश चौक में शुक्रवार व शनिवार रात को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के स्वागत के लिए लगाये गए तोरणद्वार से बैनर चुराने व उसे जलाने के लिए पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह प्राथमिकी बीएसएल विस्थापित संघ के प्रधान हेम सिंह ठाकुर की शिकायत पर दर्ज की गई है।

मोबाइल टावर लगाने के नाम पर 50 हजार की ठगी

सरकाघाट (मंडी)। बरोटी गांव में एक व्यक्ति को मोबाइल टावर लगाने के नाम पर शातिर ने 50 हजार रुपये का चूना लगा दिया। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सुकेती पुल से छलांग लगाने वाली युवती का शव मिला

मंडी। सुकेती खड्ड पुल से छलांग लगाने वाली विवाहित युवती का शव तीन दिन बाद बरामद हो गया। रविवार सुबह शिवा बावड़ी के पास बने धोबी घाट के नजदीक खड्ड में शव दिखाई देने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

चकाचक होंगे मंडी शहर से सटे क्षेत्र

मंडी। अब मंडी शहर के साथ-साथ लगते कस्बे भी चकाचक होंगे। नगर परिषद ने सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए पहली बार विशेष योजना तैयार की है।

कूड़ा न उठाने पर तीन ठेकेदारों को नोटिस

मंडी। घर-घर से कूूड़ा न उठाने पर नगर परिषद मंडी ने तीन ठेकेदारों को नोटिस देकर जवाब मांगा है। तीनों ही ठेकेदार अपने क्षेत्र में नियमित रूप से घर-घर से कूड़ा नहीं उठा रहे हैं।

चोरों ने सेंध लगा डेढ़ लाख के आभूषण चुराये

सुंदरनगर (मंडी)। पुराना बाजार में शुक्रवार को चोरों ने एक घर में सेंध लगा कर वहां से करीब डेढ़ लाख के स्वर्ण आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया है। जिस समय वारदात हुई घर पर कोई नहीं था।

वादे पूरे न हों तो बंद कर दो हुक्का-पानी : रामस्वरुप

मंडी। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि जो नेता चुनावों के समय या उसके बाद झूठे वादे करते हैं, उनका कुछ समय इंतजार करो। वादे पूरे न होने पर उनका हुक्का-पानी बंद कर देना चाहिए।

प्रताड़ना से तंग आकर दी जान

सुंदरनगर(मंडी)। सीसे स्कूल कनैड की शारीरिक शिक्षिका जिसने बुधवार को बीएसएल नहर में कूद कर जान दे दी थी को स्कूल की प्रबंधन समिति के प्रधान व सदस्य मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते थे। इस कारण वह मानसिक तनाव में आ गई और नहर में कूद गई थी।

अस्पताल पहुंचे स्क्रब टायफस के चार मरीज

मंडी। जिला में स्क्रब टायफस के बढ़ते मामलों को देख स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में शनिवार को चार नए मामले पॉजीटिव पाए गए।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

अरब देश आईएस के खिलाफ 'अमरीका के साथ'

arab countries support america against isis. अमरीकी अधिकारियों का कहना है कि इस्लामिक स्टेट के चरमपंथियों के ख‌िलाफ हवाई हमलों में कई अरब देशों ने सहयोग की पेशकश की है।...

इबोला से भागने वाले अधिकारी बर्खास्त

absentee officers suspended in liberia for ebola. लाइबेरिया में जारी इबोला संकट के दौरान विदेश से न लौटने वाले 10 अधिकारियों को बर्खास्त कर दिया गयाश्‍। जानिए क्या है पूरा मामला।...

ऐसे देश, जहां 'भूत' भी उठाते हैं तनख्वाह

place where ghosts take salary. कई अफ्रीकी देश ऐसे सरकारी कर्मचारियों से परेशान हैं जिनकी मौत के बाद भी उनके नाम पर वेतन उठाया जा रहा है। पढ़िए कैसे?...