Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

चेक बाउंस मामले में दो को कारावास

मंडी। चेक बाउंस के दो अलग-अलग मामलों में अदालत ने दो आरोपियों को दोषी करार देते हुए एक-एक साल के साधारण कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा आरोपियों को करीब पौने चार लाख की हर्जाना राशि भी शिकायतकर्ताओं के पक्ष में अदा करनी होगी।

एबीवीपी के आगे झुका धर्मपुर कॉलेज प्रशासन

धर्मपुर (मंडी)। राजकीय महाविद्यालय धर्मपुर में एबीवीपी ने आठ दिन बाद क्रमिक अनशन समाप्त कर दिया। मंगलवार को क्रमिक अनशन पर बैठे कार्यकर्ताओं को कॉलेज प्राचार्य एनएस चंदेल ने जूस पिलाकर अनशन समाप्त करवाया।

डायरिया से पीड़ित पांच लोग अस्पताल में दाखिल

सरकाघाट (मंडी)। धर्मपुर के डिडणू गांव में डायरिया और उल्टी-दस्त से महिला की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्याें को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। परिवार के पांचाें सदस्य दो दिन से अस्पताल में दाखिल हैं।

सेब के लिए सुरक्षित नहीं हैं ये सड़कें

गोहर/पांगणा/बरोट (मंडी)। जिला के जंजैहली और करसोग घाटी में सेब सीजन शुरू हो चुका है। लेकिन सड़कें वही हैं गड्ढों से भरी पड़ी।
Two days of heavy rain warning in Himachal

हिमाचल में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

हिमाचल में मानसून अभी और आफत बरसाएगा। मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन यहां ऐसा ही मौसम रहेगा।
God lives in the heart free of malice

द्वेष मुक्त हृदय में वास करते हैं भगवान

काम, क्रोध, मोह, ईर्ष्या, द्वेष से मुक्त हृदय में परमात्मा वास करते हैं। जीव चाहे कितना ही संत, योगी, क्यों न हो जाए, फिर भी विकार रह जाते हैं। इसलिए भोगों पर नियंत्रण रखना चाहिए।

रिक्त पदों पर एबीवीपी का हस्ताक्षर अभियान

धर्मपुर (मंडी)। राजकीय महाविद्यालय धर्मपुर में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कॉलेज में रिक्त पड़े साइंस और कामर्स के पदों को भरने के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने बाजार में रैली निकाल कर सरकार और कालेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

मंडी कॉलेज में भर्ती होंगे पांच प्रवक्ता

मंडी। राजकीय वल्लभ कॉलेज मंडी में पीटीए संघ की बैठक प्रधान आरएस चंदेल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पिछली बैठक में लिए फैसलों पर चरचा की गई।

बीमा कंपनी को 3.79 लाख देने के आदेश

मंडी। जिला उपभोक्ता फोरम कुल्लू ने बीमा कंपनी को उपभोक्ता के पक्ष में 3,79,605 की राशि ब्याज सहित अदा करने का फैसला सुनाया है। इसके अलावा उपभोक्ता को हुई परेशानी के बदले 5000 रुपये हर्जाना और 2000 रुपये शिकायत व्यय के अदा करने के आदेश दिए हैं।

450 दुकानदारों को किराया अदायगी के नोटिस

मंडी। शहर की करीब साढ़े चार सौ दुकानों से 37 लाख रुपये की बकाया वसूली को नप ने तेवर कड़े कर लिए हैं। साढ़े चार सौ दुकानदारों के एग्रीमेंट्स का नवीनीकरण करने के लिए नगर परिषद अब दुकानदारों को नोटिस जारी करेगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

रंग में भंग, जश्न में डूबी जर्मन टीम ने खराब की ट्रॉफी

World Cup Trophy Damaged by Mystery German Player हाल ही में फुटबॉल में वर्ल्ड चैंपियन बनी जर्मनी टीम को उस समय शर्मसार होना पड़ा जब जश्न के दौरान ट्रॉफी खराब हो गई।...

फेसबुक, फ्रैंडशिप फिर एफआईआर

Facebook, Friendship, then FIR फेसबुक पर दोस्त बनाने के बाद क्या-क्या हुआ, पढ़े इन दो कहानियों में......

जब प्रधानाचार्य ही करने लगे छात्रा से छेड़छाड़

Schoolgirl teasing बच्ची से छेड़छाड़ से खफा परिजनों ने स्कूल में ही प्रधानाचार्य की जमकर पिटाई की।...