Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Mandi

मंडी

rape case in lahaul spiti.

दरिंदगी! नग्न हालत में मिला मासूम का शव

सात दिन से लापता बच्ची का शव भागा नदी के तट पर नग्‍न हालत में मिला है।

दुकानों के किराये में टूटे हैं नियम

मंडी। खुली बोली के माध्यम से आवंटित सात दुकानों का किराया कम करने के मामले में नगर परिषद मंडी ने जांच रिपोर्ट जिला प्रशासन को सौंपी दी है। जांच में यह साफ हो गया है कि दुकानों का किराया आवंटन के बाद कम किया था।

मोदी सरकार के कदम अभी बेअसर, उम्मीदें बाकी

मंडी। व्यापार मंडल मंडी के महासचिव राजेश महेंद्रू ने कहा कि अच्छे दिन आने के वादे कर मोदी सरकार सत्ता में आई। लेकिन महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाए कदमों का कोई असर नहीं दिख रहा है।

विवाद के चलते समय से पूर्व गणेश विसर्जन

जोगिंद्रनगर (मंडी)। शहर के पुराने मेला मैदान में स्थापित गणेश प्रतिमा का विवाद के चलते आयोजकों ने चार दिन में ही विसर्जन कर दिया। आयोजक गणेश महोत्सव क ो लेकर लगाए डोम में प्रसाद के अलावा अन्य दुकानें लगाने की भी मंजूरी चाहते थे।

पराशर झील में सैकड़ों ने लगाई आस्था की डुबकी

कटौला (मंडी)। इलाका उत्तरशाल की सेगली पंचायत के ऐतिहासिक धार्मिक स्थल पराशर में दो दिवसीय ऋषि पंचमी मेले का समापन सोमवार को हो गया। मेले में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने पवित्र झील में डुबकी लगाई।

लोगों के कार्यों में मुस्तैदी दिखाएं अफसर

नेरचौक (मंडी)। बल्ह विधानसभा क्षेत्र के कंसाचौक में सोमवार को शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर की अध्यक्षता आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी ने की।

25 करोड़ से संवरेंगे मंडी शहर के मंदिर

मंडी। ब्यास के तट पर बसे मंडी शहर के प्राचीन मंदिरों और पुरानी इमारतों के संरक्षण की कवायद शुरू हो चुकी है। प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी के रूप में विख्यात छोटी काशी मंडी में कई धार्मिक और ऐतिहासिक इमारतें हैं।
jobs in panchayat

पंचायतों में 47 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

यदि आप जमा दो पास हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो जल्द आवेदन करें। पंचायत सहायक के 47 पदों पर भर्ती हो रही है।

बाल्ट गांव में दो गुटों में मारपीट, तीन लोग घायल

नेरचौक मंडी। बल्ह क्षेत्र की बाल्ट गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कुदाल व फावड़े चलने से पूर्व प्रधान समेत दो महिलाओं को चोटें आई है।

जिला में स्क्रब टायफस के 17 मामले पॉजिटिव

मंडी। जिले में स्क्रब टायफस बीमारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है। जोनल अस्पताल मंडी में इलाज करवाने आ रहे ऐसे मरीजों का सैंपल लेकर जांच करवाई जा रही है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS ने एक और अमेर‌िकी पत्रकार का स‌िर कलम क‌िया

isis killed one more american journalist. इस्लामिक स्टेट ने इंटरनेट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कथित रूप से अमेर‌िकी पत्रकार का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है।...

'मोदी ने किसी मंत्री को जींस पहनने से नहीं रोका'

Prakash jawdekar defend narendra modi on dress code issue. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मोदी सरकार में सभी मंत्रियों को काम करने की पूरी स्वतंत्रता है।...

पूर्व अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवती का निधन

Attorney general vahanvati died. पूर्व अटॉनी जनरल गुलाम ई वाहनवती का दिल का दौरा पड़ने से 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।...