Breaking News in Hindi Monday, September 01, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Kangra

कांगड़ा

चिंतपूर्णी में जगराते के दौरान युवक की मौत

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। चिंतपूर्णी मंदिर में शनिवार रात जगराते के दौरान पंजाब के मोगा से आए एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

रैगिंग कानून का सख्ती से पालन जरूरी : संजय

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पालमपुर के छात्र की रैगिंग से हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह चौहान ने कहा कि शैक्षणिक संस्थानों में इस तरह की समाज विरोधी घटनाओं का प्रशासन को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए।

फिर डोर टू डोर कूड़ा उठाएगी नप धर्मशाला

धर्मशाला। नगर परिषद धर्मशाला फिर शहर के लोगों को डोर टू डोर कूड़ा उठाने की सुविधा देगी। इसके लिए नप ने योजना तैयार कर ली है।

बस-कार की टक्कर में दो घायल

रक्कड़ (कांगड़ा)। एनएच-70 पर स्थित चौली गांव में बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोग घायल हो गए।

ढलियारा में श्रद्धालुओं से भरा टैंपो पलटा, 17 घायल

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। चिंतपूर्णी से ज्वालामुखी मंदिर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा टैंपो ढलियारा के निकट तीखे मोड़ पर बीच सड़क पलट गया। हादसे में 17 श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

ओवर ऑल ट्राफी सेराथाना स्कूल के नाम

धर्मशाला। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंदल में नगरोटा बगवां शिक्षा जोन के तहत अंडर 19 चार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता की ओवर ऑल ट्राफी पर सेराथाना स्कूल ने कब्जा किया।

एक पल के गुस्से ने उजाड़े दो परिवार

नूरपुर/भरमाड़ (कांगड़ा)। कभी एक ही थाली में खाने वाले दो सगे भाई उम्र के लंबे पड़ाव में आकर एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाएंगे, यह शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। एक पल के गुस्से ने दो परिवारों की जिंदगियों को झकझोर दिया।

धर्मकोट में आएंगे इजराइली धर्मगुरु!

धर्मशाला। पर्यटन नगरी मैकलोडगंज के मिनी इजराइल कहे जाने वाले धर्मकोट में शनिवार को सशस्त्र कंमाडो, पुलिस बल और गुप्तचर एजेंसियों के दर्जनों जवान तैनात रहे। धर्मकोट में सशस्त्र बल की तैनाती को लेकर शनिवार को भी तरह-तरह की अफवाहें रहीं।

रैगिंग ने बुझा दिया घर का इकलौता चिराग

हंगलोह (कांगड़ा)। पालमपुर उपमंडल के हंगलोह गांव में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत से मातम का माहौल है। गांव वाले हैरान हैं कि 21 दिन पहले जिस अमित को पढ़ाई के लिए खुशी-खुशी हमीरपुर छोड़ा था, वह अपने गले में फंदा लगाने पर मजबूर कैसे हो गया।

ऑनलाइन मिलेगी फोरेस्ट क्लीयरेंस

धर्मशाला। सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्र में उपक्रम स्थापित करने के लिए फोरेस्ट क्लीयरेंस ऑनलाइन मिल जाएगी। इसके लिए संबंधित एजेंसियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

राजस्थान बार्डर पर पकड़ा जासूस!

bsf caught spy on rajasthan border बीएसएफ ने सोमवार को राजस्थान के अनूपगढ़ क्षेत्र स्थित भारत-पाक सीमा पर फेंसिंग के पास घूम रहे व्यक्ति को जासूसी के आरोप में पकड़ा है।...

शो के दौरान सिनेमाघर में नाबालिग से रेप

Rape in movie theater kolkata. कोलकाता के एक सिनेमाहाल में शो चलने के दौरान ही एक नाबालिग युवती के साथ बलात्कार हुआ।...

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट मध्यस्थता के लिए तैयार

suprime court make medasist पाकिस्तान में सुप्रीम कार्ट ने कहा है कि वहां जारी राजनीतिक संकट को दूर करने के लिए वो कोई भी रोल अदा करने के लिए...