Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Kangra

कांगड़ा

ओवर ऑल ट्राफी पर कंडवाडी स्कूल का कब्जा

बैजनाथ (कांगड़ा)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कंडवाडी के खिलाड़ी छात्रों ने धर्मशाला में आयोजित तीन दिवसीय अंडर 19 जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में सराहनीय प्रदर्शन किया है। शारीरिक शिक्षक नरेश राणा ने बताया कि छात्राओं के वर्ग में स्कूल पहले स्थान पर रहा है, जबकि अंक तालिका में सबसे ऊपर रहने पर स्कूल को ओवर ऑल ट्राफी हासिल हुई है।

अब पंजाब पुलिस करेगी एटीएम लुटेरों से पूछताछ

धर्मशाला। कलोहा में एटीएम लूट प्रयास मामले में लुटेरों ने अहम खुलासे पुलिस के समक्ष किए हैं। लुटेरों को पठानकोट में दो एटीएम की लूट में संलिप्त पाया गया था, मगर वहां एटीएम में उपभोक्ताओं के आने से लुटेरे भाग गए थे।

18 में से सिर्फ 1 हाइड्रेंट कर रहा काम

धर्मशाला। अग्निशमन विभाग की दिक्कतें दीवाली पर्व के चलते बढ़ सकती हैं। धर्मशाला शहर में 18 में से सिर्फ 1 हाइड्रेंट ही काम कर रहा है।

आईपीएच के ठेकेदारों की दिवाली रहेगी फीकी

बैजनाथ (कांगड़ा)। आईपीएच विभाग के तहत कार्य करने वाले ठेकेदारों की दिवाली इस मर्तबा फीकी ही रहेगी। ठेकेदारों ने दिवाली से पूर्व लंबित राशि का भुगतान न होने पर विभाग के प्रति रोष प्रकट किया है।

तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मी हों नियमित

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड इंप्लाइज यूनियन कांगड़ा इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष इंजीनियर चंद्रभूषण मिश्रा ने तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को गोवर्द्धन पूजा के अवसर पर रेगुलर करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि विद्युत मैनेजमेंट से तृतीय श्रेणी के 146 और चतुर्थ श्रेणी के 154 दिहाड़ीदार हैं।

अस्पतालों में 24 घंटे मिलेंगी इमरजेंसी सेवाएं

धर्मशाला। दीपावली के दिन अस्पतालों में एक-एक चिकित्सक 24 घंटे मौजूद रहेगा। इतना ही नहीं आग से घायल हुए मरीजों को विशेषज्ञ चिकित्सकों की भी सेवाएं मिलेंगी।
big news for 5th and 8th class students.

5वीं और 8वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं के लिए पांचवीं और आठवीं कक्षा के छात्रों को बोर्ड ने बड़ी राहत देने का फैसला लिया है।

सगे भाई-बहन की मौत पर रो पड़ा कांगड़ा

कांगड़ा। देहरा के पास कार दुर्घटना में पुष्प विहार गुप्त गंगा रोड कांगड़ा के एक परिवार के तीन लोगों की मौत से कांगड़ा का हर शख्स गमगीन है। देहरा में सोमवार रात हुए हादसे में सब्जी मंडी के आढ़ती अर्जुन दास के सिर पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

पानी के समस्या से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

भवारना (कांगड़ा)। पीने के पानी को लेकर स्थानीय पंचायत के लोगों ने मंगलवार को आईपीएच कार्यालय भवारना में प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि भवारना में काफी समय से पानी की समस्या चल रही है, मगर विभाग ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है।

त्योहार में सेहत से समझौता नहीं

ज्वालामुखी (कांगड़ा)। त्योहारी सीजन में उपभोक्ता सेहत का खास ध्यान रख रहे हैं। मिलावटी मिठाइयों के डर से ड्राई फ्रूट की खरीदारी अधिक कर रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बिहार में एक और दवा घोटाला

medicine scam in bihar. पीएमसीएच के बाद एनएमसीएच में भी बड़े पैमाने पर दवा की खरीददारी में अनियमितता पाई गईं है।...

नेपाल: बस खाई में गिरी, विदेशियों समेत 14 की मौत

fourteen died in nepal bus accident. नेपाल में मध्य पश्चिमांचल के बागमती जिले में यात्रियों से खचाखच भरी बस के गहरी खाई में गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई।...

स्वच्छ भारत मिशन पर मोदी की पैनी नजर

modi eye on swach bharat mission. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना ‘स्वच्छ भारत मिशन’ पर अब उनकी पैनी नजर रहेगी।...