Breaking News in Hindi Wednesday, August 20, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Kangra

कांगड़ा

MP shanta kumar appointed as chairman of high level committee of food corporation.

केंद्र सरकार ने शांता को सौंपी बड़ी जिम्‍मेदारी

केंद्र सरकार ने खाद्य वितरण में सुधार करने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद शांता कुमार को बड़ी जिम्‍मेदारी सौंपी है।
written test of jail warden

वार्डन की परीक्षा देने जा रहे जरूर पढ़ें ये खबर

कारागार विभाग में रिक्त वार्डन के पदों के लिए लिखित परीक्षा 24 अगस्त को पुलिस लाइन भराड़ी शिमला में होगी।
more then 38000 aplicants applied for conductor post

चौंकिए मत! हिमाचल में हैं इतने सारे बेरोजगार

हिमाचल में बेरोजगारों की लंबी फौज खड़ी हो गई है। नौकरी के लिए एक अनार सौ बीमार जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

राजस्व अधिकारियों ने किए पेन डाउन

नगरोटा बगवां (कंागड़ा)। हिमाचल प्रदेश राजस्व अधिकारी महासंघ के आह्वान पर मंगलवार को प्रदेश की सभी तहसीलों और उपतहसील अधिकारियों ने पैन डाउन हड़ताल की। हड़ताल के चलते राजस्व अधिकारियों ने कोई कार्य नहीं किया।

नूरपुर के विकास विकास पर खर्च होंगे ढाई करोड़

नूरपुर(कांगड़ा)। नगर परिषद नूरपुर का चालू वित वर्ष 2014-15 के लिए 3 करोड़ 60 लाख रुपये का बजट पारित किया गया है। सरकारी अनुदान के सहारे चल रही नूरपुर नप के इस अनुमानित बजट में शहरवासियों पर कोई भी नया कर नहीं लगाया है।

एटीएम कार्ड बदलकर उड़ाए 23 हजार रुपये

बैजनाथ (कांगड़ा)। लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी को एटीएम से पैसे निकालने के लिए दूसरे व्यक्ति की सहायता लेनी महंगी पड़ गई है। लोनिवि कर्मचारी अजीत कुमार ने उसके खाते से 23 हजार रुपये निकलवाए जाने की शिकायत पुलिस को दी है।

1000 पदों के लिए 38000 का दावा

धर्मशाला। हिमाचल में बेरोजगारों की लंबी फौज खड़ी हो गई है। नौकरी के लिए एक अनार सौ बीमार जैसी स्थिति पैदा हो गई है।

कलोहा में बीमारी फैलने का अंदेशा

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। उपमंडल देहरा की बगली पंचायत के कलोहा गांव के लोगों को सांस, गले और डायरिया की चपेट से बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने दवाइयां तो बांट दीं हैं, लेकिन वहां पर पशुशालाओं में दबे पशुओं के सड़ने से फैल रही दुर्गंध से लोगों को कौन बचाएगा। प्रशासन ने थोड़े बहुत मलबे में दबे पशुओं को निकालने के लिए एक जेसीबी तो लगाई है, लेकिन जेसीबी भी दलदली मलबे में नहीं जा पा रही है।

भागसू नाग में आज से जलेगा अखंड धूना

धर्मशाला। मैकलोडगंज के भागसू नाग मंदिर में करीब चार वर्ष बाद आज से अखंड धूना फिर से जलेगा। बुधवार को विधिवत पूजा अर्चना के बाद अखंड धूना जलाया जाएगा।

उम्र भर नहीं भूलेगा तबाही का वो मंजर

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। दिन मंगलवार! समय दोपहर के 1:30! स्थान बगली पंचायत का कलोहा गांव। मुख्य सड़क से करीब दो किमी दूर पैदल चलकर ही पहुंचा जा सकता है इस गांव में।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

एशियाड में हिस्सा लेंगे सात पदक विजेता लिफ्टर

Seven CWG medallists in Weightlifting squad for Asiad ग्लासगो कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले सात वेटलिफ्टर को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में होने वाले आगामी एशियन गेम्स के लिए 10 सदस्यीय भारतीय...

भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे अभिजीत

Abhijeet spearheads Indian challenge in Abu Dhabi Masters ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व जूनियर चैंपियन अभिजीत गुप्ता यहां गल्फ एमिरेट में शुरू होने वाली अबुधाबी दुबई मास्टर्स शतरंज चैंपियनशिप में भारतीय चुनौती की...

भारत और पाकिस्तान एक ही पूल में

india pakistan in same pool गत चैंपियन पाकिस्तान और उसके चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को दक्षिण कोरिया के इंचियोन में 19 सितंबर से होने वाले 17वें एशियन गेम्स की पुरुष...