Breaking News in Hindi Thursday, July 31, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Kangra

कांगड़ा

पटवार घरों पर लगा दिए ताले, नायब तहसीलदार को सौंपी चाबियां

थुरल (कांगड़ा)। क्षेत्र में पटवारियों के खाली पड़े पदों को लेकर पटवारी और कानूनगो संघर्ष समिति ने रोष जताया है। काम का बोझ अधिक और स्टाफ न होने के कारण गुस्साए पटवारियों ने दो पटवार घरों के ताले बंद कर चाबियां नायब तहसीलदार थुरल को सौंप दी हैं।

कृषि विवि में बजा सीनेट चुनाव का बिगुल

पालमपुर (कांगड़ा)। कृषि विवि पालमपुर में अब सीनेट के होने वाले चुनाव का बिगुल बज चुका है। तीन पदों के लिए होने वाले चुनाव में सीनियर व जूनियर शिक्षकों के अलावा गैर शिक्षक कर्मचारी इस में अपना भाग्य आजमाएंगे।

आकृति ने हासिल किया मुकाम

कंडवाल (कांगड़ा)। दिल में कुछ कर गुजरने का जुनून हो तो कठिन राह भी आसान हो जाती है। सुलयाली की आकृति हीर ने यूरोप की एलब्रुस चोटी पर तिरंगा फहरा कर बड़ा मुकाम हासिल किया।

वाहन के रजिस्ट्रेशन पर नहीं मिल रही रसीद

धर्मशाला। कांगड़ा जिले के कई उपमंडलों में वाहन रजिस्ट्रेशन कार्यालय में वाहन मालिकों को आरसी बनवाने के दौरान ली जाने वाली फीस की रसीद नहीं दी जा रही है। ऐसा देहरा के वाहन रजिस्ट्रेशन कार्यालय में भी हो रहा है।

एबीवीपी ने रूसा के खिलाफ निकाली रैली

धर्मशाला। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धर्मशाला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रूसा के विरोध में जरनल हाउस का आयोजन किया। इसमें महाविद्यालय के लगभग दो सौ से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।

बलधर-जसौर हादसे के बाद मंत्री ने लिया जायजा

नगरोटा बगवां (कांगड़ा)। परिवहन, खाद्य आपूर्ति एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री जीएस बाली ने मंगलवार को बलधर-जसौर संपर्क मार्ग पर चट्टान गिरने से हुई दुर्घटना के बाद घटनास्थल का दौरा किया है। यहां चलती कार पर चट्टान गिरने से तीन ठेकेदारों की मौत हो गई थी।

नक्की खड्ड में क्रशर के विरोध में उतरे ग्रामीण

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। परागपुर ब्लॉक के तहत गांव डांगड़ा के लोगों ने निकटवर्ती खड्ड में स्टोन क्रशर लगाए जाने के पंचायत के प्रस्ताव का विरोध किया है। लोगों ने प्रशासन और पंचायत को चेताया है कि यदि विरोध के बावजूद स्टोन क्रशर लगाया जाता है तो वे चक्का जाम और प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

वैन-बाइक की टक्कर में एक की मौत

फतेहपुर (कांगड़ा)। थाना क्षेत्र फतेहपुर के तहत ठेहड़ गांव (जगनोली) में एक वैन व बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

35 हजार श्रद्धालुओं ने लगाई मां के दरबार हाजिरी

ज्वालामुखी (कांगड़ा)। विश्वप्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में बुधवार को श्रावण अष्टमी मेलों के चौथे दिन सुबह से ही मैया के दर्शनाें के लिए लंबी-2 कतारें लग गईं। 35 हजार श्रद्धालुओं ने मां की पवित्र ज्योतियों के दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

देहरा में नप घर द्वार से उठाएगी कूड़ा

देहरागोपीपुर (कांगड़ा)। नगर परिषद देहरा की मासिक बैठक परिषद हाल में आयोजित की गई। अध्यक्षता नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता कुमारी ने दी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीमा विधेयक को संसद में पेश करने पर चिदंबरम ने संतोष जताया

Chidambaram expresses satisfaction with modi government decision to push Insurance Bill in Parliament पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने बीमा संशोधन विधेयक पर नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा गंभीरता से विचार करने पर संतोष जताया है।...

तेजी पर लगा ब्रेक, सेंसेक्स 192 अंक लुढ़का

Sensex falls over 192 pts, ends below 26k mark on outflows विदेशी निवेशकों की पूंजी निकासी और वायदा सौदों के निपटारे के लिए हुई बिकवाली के दबाव में घरेलू शेयर बाजार गिरावट का शिकार हुए।...

CWG 2014: भारत के तीन और पहलवान फाइनल में

CWG 2014: 3 more indians in final 20वें राष्ट्रमंडल खेलों के आठवें दिन भारत की झोली में कुश्ती से कुछ और स्वर्ण पदक आ सकते हैं। तीन भारतीय पहलवान फाइनल में पहुंच...