Breaking News in Hindi Friday, July 25, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Kangra

कांगड़ा

six girls selected from himachal pradesh for under-19 cricket

अंडर-19 क्रिकेट में हुनर दिखाएंगी ये बेटियां

प्रदेश की छह बेटियां नॉर्थ जोन अंडर-19 क्रिकेट टीम में खेलेंगी। सांसद अनुराग ठाकुर ने इन सभी को बधाई दी है।
Panchayat pardhan missuse government money

पंचायत के पैसे से खुद का भला करता रहा ये प्रधान?

हिमाचल प्रदेश की एक पंचायत का प्रधान क्षेत्र का विकास करने की जगह अपना ही भला करता रहा। अब विजिलेंस ने उस पर शिकंजा कसा है।

मांगें न मानी तो होगा आंदोलन

धर्मशाला। मुख्य अध्यापक एवं प्रधानाचार्य संवर्ग अधिकारी संघ जिला कांगड़ा की बैठक धर्मशाला में संघ के अध्यक्ष मनोहर लाल चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संघ के सदस्यों ने सरकार की अनदेखी पर रोष व्यक्त किया।

हुड़दंग मचाया तो पुलिस कार्रवाई

धर्मशाला। राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में किसी भी छात्र संगठन का सदस्य अगर लड़ाई-झगड़ा कर शिक्षा के माहौल को खराब करता है तो उसके खिलाफ कॉलेज प्रशासन नहीं पुलिस कार्रवाई करेगी। बुधवार को महाविद्यालय मे छात्र संगठनों के साथ आयोजित बैठक में प्राचार्य प्रो. आरपी चोपड़ा में संगठन के कार्यकर्ताओं चेतावनी दी कि महाविद्यालय में शिक्षा के माहौल को खराब करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

धर्मशाला कॉलेज में पुलिस तैनात

धर्मशाला। राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में एसएफआई और एबीवीपी के बीच मंगलवार को लड़ाई के बाद बुधवार को पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। महाविद्यालय में बिना आईकार्ड किसी भी विद्यार्थी को एंट्री नही दी जा रही है।

नुकसान की जानकारी के लिए कंट्रोल रूम स्थापित

धर्मशाला। जिला में भारी बरसात से होने वाले नुकसान की जानकारी प्रशासन तक पहुंचाने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया है। एडीएम राकेश कुमार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

बैठक में फिर रखा पेंशन का प्रस्ताव

धर्मशाला। कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक कर्मचारियों को एक बार फिर पेंशन की उम्मीद जगी है। बुधवार को बैंक परिसर में आयोजित बैठक में कर्मचारियों की पेंशन का मुद्दा गर्माया।

धर्मशाला कॉलेज में रद किया जाए छात्र संघ चुनाव

धर्मशाला। धर्मशाला कॉलेज में एसएफआई और एबीवीपी के बीच लड़ाई से खराब हो रहे शिक्षा के माहौल को देखते हुए विद्यार्थियों ने छात्र संघ चुनाव को रद करने की मांग उठाई है। बुधवार को कैलाश एसोसिएशन के प्रधान जोगिंद्र ठाकुर ने सदस्यों सहित कॉलेज प्राचार्य प्रो. आरपी चोपड़ा के माध्यम से वीसी को ज्ञापन सौंपा।

ट्रक ने खड़ी बस को मारी टक्कर, मामला दर्ज

हरिपुर (कांगड़ा)। बगलामुखी मंदिर के निकट खड़ी एक निजी बस को तेज गति से आ रहे सिलेंडरों से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में बैठी सवारियों को मामूली चोटें आई हैं।

कांगड़ा के छह शहरों में रुका विकास

धर्मशाला। जिला की परिषदों को ग्रांट इन एड न मिलने से शहरों का विकास रुक गया है। यही नहीं कर्मचारियों को भी वेतन नहीं मिल रहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...