Breaking News in Hindi Tuesday, October 21, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Kangra

कांगड़ा

Three dead after car collides with tree in kangra.

पेड़ से टकराई कार, भाई-बहन समेत तीन की मौत

हिमाचल के कागड़ा जिले में हाइवे पर कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

ब्रांडेड चॉकलेट और ड्राई फ्रूट पैक बने पसंद

डरोह (कांगड़ा)। दीपावली को अब दो दिन बचे हैं। ऐसे में बाजारों में नकली और मिलावटी खाद्य पदार्थ बिकने की ज्यादा संभावना रहती है।

मेले में लगी फोरेंसिक लैब की प्रदर्शनी

धर्मशाला। पुलिस मैदान धर्मशाला में आयोजित रेडक्रास मेले में फोरेंसिक लैब धर्मशाला की प्रदर्शनी लगाई है। इसमें लोगों को बढ़ रहे क्राइम को लेकर विस्तार से बताया जा रहा है।

अक्तूबर माह में त्योहारों से गड़बड़ाया बजट

धर्मशाला। अक्तूबर माह में चार त्योहारों से लोगों का बजट गड़बड़ा गया है। हालत यह है कि दीपावली को दो दिन बचे हैं, मगर बाजार सूने हैं।

कर्मचारियों का ड्यूटी रोस्टर लाएं अधिकारी

धर्मशाला। श्रम अधिकारी कांगड़ा ने 108 एंबुलेंस सेवा से निकाले कर्मचारियों के संबंध में सोमवार को कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक ली। इसमें 108 सेवा से एचआर विभाग के अधिकारी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

चार मिठाइयों की दुकानों से भरे सैंपल

जसूर/नूरपुर/डमटाल। दिवाली पर्व के चलते मार्केट में दूध में मिलावट और मिलावटी मिठाइयां बाहर से आना शुरू हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से अलग-अलग बाजारों से क्विंटलों के हिसाब से मिठाइयां फेंकवाई जा चुकी हैं।

रस्साकशी में हिमाचल पुलिस ने मारी बाजी

धर्मशाला। रेडक्रॉस की गतिविधियों का लाभ जरूरतमंद और पात्र लोगों तक पहुंचे, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है। परिवेश में रेडक्रॉस की गतिविधियों को ग्रामीण स्तर तक जोड़ कर इसे जन आंदोलन का रूप देने की जरूरत है।

रेनबो स्कूल के बच्चों ने मनाई दिवाली

नगरोटा बगवां (कांगड़ा)। रेनबो स्कूल नगरोटा बगवां में दिवाली धूमधाम से मनाई गई। इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

बिना फार्मासिस्ट मेडिकल स्टोरों का लाइसेंस होगा रद्द

धर्मशाला। स्वास्थ्य विभाग लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगा। बिना फार्मासिस्ट के चल रहे मेडिकल स्टोरों का लाइसेंस स्वास्थ्य विभाग रद्द करेगा।

बच्चों ने नाटिका से किया महंगाई पर प्रहार

बैजनाथ (कांगड़ा)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गदियाड़ा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यातिथि विधायक किशोरी लाल ने कहा कि वीरभद्र सिंह शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए अनेक अहम कदम उठा रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बीजेपी संगठन में बड़े बदलाव, माथुर का बढ़ा कद

Major changes in bjp party organization. महाराष्ट्र-हरियाणा के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत के तुरंत बाद पार्टी ने संगठन स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं। पढ़िए क्या है मामला?...

गर्लफ्रेंड की हत्या पर 'ब्लेड रनर' को पांच साल की जेल

Oscar Pistorius Sentenced to 5 Years in Prison in Killing of Girlfriend. दक्षिण अफ्रीका में एक अदालत ने ऑस्कर पिस्टोरियस को अपनी गर्लफ्रेंड रीवा की हत्या के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है।...

जब दौडने वाले हाफ मैराथन में रास्ता भटक गए

half marathon of bangalore बैंगलोर में आयोजित एक हाफ मैराथन दौड में शामिल शीर्ष धावकों को एक अनजान रास्ते पर चार किलोमीटर दौडने के बाद पता चला कि वे...