Breaking News in Hindi Saturday, October 25, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

fraud case in bilaspur.

अमेरिका का सपना पड़ा महंगा, गंवा बैठा 8 लाख

एक व्यक्ति के लिए अपने बेटे को अमेरिका भेजने का सपना महंगा साबित हुआ। शातिरों ने उससे आठ लाख ऐंठ लिए।
red beacon removed from MLA car.

विधायक की गाड़ी से लाल बत्ती उतरवाई

कोर्ट के निर्देशों के बावजूद कई विधायकों की गाड़ी पर लाल बत्ती लगी हुई है। ऐसा ही मामला बिलासपुर में सामने आया है।
bmo and other drinking while duty time at bilaspur

ड्यूटी छोड़ डाक्टर कर रहा था ये काम, बुरा फंसा

प्रदेश की पीएचसी में डाक्टरों ने किस तरह से अव्यवस्‍था फैला रखी है। इसका नया उदाहरण पेश आया है। बीएमओ मरीजों का ईलाज करने की जगह दिन में शराब के नशे में धुत मिला

निगम की बस ने कार, टैंपो को मारी टक्कर

बिलासपुर। बरमाणा थाना के तहत मनाली से चंडीगढ़ जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस ने बरमाणा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-21 के किनारे खड़ी एक कार और टैंपो को टक्कर मार दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस चालक को हिरासत में ले लिया।

गेट लगाकर बंद कर दी बलूवाणी सड़क!

घुमारवीं (बिलासपुर)। घुमारवीं उपमंडल के तहत बकरोआ पंचायत में भगेड़ के पास एनएच 103 से बलूवाणी को जाने वाली सड़क पर भल्लू-खरयाला के कुछ लोगों ने गेट लगा दिया है। इससे बस्ती के 400 से अधिक लोग चार दिन से परेशानी झेल रहे हैं।

बाल विज्ञान मेले में छात्र नन्हे वैज्ञानिक

घुमारवीं (बिलासपुर)। राजकीय उच्च पाठशाला भगेड़ में दो दिवसीय बाल विज्ञान मेले में नन्हे वैज्ञानिक अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा रहे हैं। नन्हे वैज्ञानिकों के मॉडल देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ रही है।

अनियंत्रित बस ट्रक से टकराई, 10 घायल

स्वारघाट (बिलासपुर)। राष्ट्रीय उच्चमार्ग चंडीगढ़- मनाली पर स्वारघाट के समीप आरटीओ बैरियर नालियां नामक स्थान पर अनियंत्रित पंजाब रोडवेज की बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई है। हादसे में बस में सवार 10 लोग घायल हुए हैं।

‘व्हाइट’ होंगे एनएच के ब्लैक स्पॉट्स

बिलासपुर। जनपद बिलासपुर के ‘ब्लैक स्पॉट’ को ‘व्हाइट स्पॉट’ में बदलने की तैयारी की जा रही है। शिमला-हमीरपुर नेशनल हाइवे-103 से इसकी शुरूआत हो रही है।

हिमाचल ने खड़ा किया पहाड़ सा स्कोर

बिलासपुर। लुहणू क्रिकेट मैदान में शुरू हुई विजय मर्चेंट नार्थ जोन अंडर-16 प्रतियोगिता के पहले दिन कप्तान आयूष जम्वाल के नाबाद 251, ध्रुव के 105 रनों की बदौलत हिमाचल ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 90 ओवरों में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ छह विकेट खोकर 512 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया है। जिला क्रिकेट संघ के प्रवक्ता सोनल शर्मा ने बताया कि हिमाचल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।
HAS officer drunk.

जांच को अस्पताल पहुंचे बीएमओ की ऐसी करतूत!

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच को गए बीएमओ की ऐसी करतूत पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मुंबई: मोदी-उद्धव की नहीं हुई मुलाकात

modi uddhav didnt meet. पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे की होने वाली मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलें गलत साबित हुईं।...

शाकिब के आगे लुढ़क गए जिम्बाब्वे के बल्‍लेबाज

First test, first day: Zimbabwe vs bangladesh. मेजबान बांग्लादेश ने जोरदार गेंदबाजी करते हुए पहले टेस्ट मैच के शुरुआती दिन ही जिम्बाब्वे की पहली पारी समेट दी।...

जब मोदी ने देखा कैमरे की नजर से, तस्वीरें

pm modi proves his photography skills दिवाली मिलन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों से मिलने पहुंचे तो खुद ही कैमरा ले फोटो खींचने का शौक फरमाने लगे।...