Breaking News in Hindi Tuesday, September 16, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

गोबिंदसागर झील नापेंगे कैडेट्स

बिलासपुर। प्रथम एचपी नेवल यूनिट एनसीसी बिलापसुर के कैडेट्स गोबिंदसागर झील की लंबाई नापेंगे। बिलासपुर में 12 दिवसीय नेवल यूनिट प्रशिक्षण शिविर शुरू हो गया है।
Daughter-in-law murder case in himachal bilaspur

महिला की रहस्यमयी मौत, पति गिरफ्तार

महिला की रहस्यमयी हालात में मौत हो गई। पिता का कहना है कि उसके दामाद ने ही उसे मौत के घाट उतारा है। पढ़िए..

सड़कों पर वाहन चलाना हुआ खतरनाक

झंडूता (बिलासपुर)। फोरलेन सड़क निर्माण के चलते सड़कों की हालत खस्ता हो गई है। विकास खंड झंडूता की ग्राम पंचायत डमली, औहर, बैहना जट्टा, ऋषिकेश इलाके में कई सड़कें दलदल में तबदील हो गई हैं।

निर्धारित मापदंडानुसार खर्च हो बजट

बिलासपुर। महत्वाकांक्षी कौशल विकास भत्ता योजना के अंतर्गत जिले में 3444 बेरोजगार युवाओं को 1.80 करोड़ रुपये प्रदान किए जा चुके हैं। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी प्रदीप ठाकुर की अध्यक्षता में बचत भवन में ‘प्रशासन में दक्षता’ संबंधी बैठक का आयोजन किया गया।

कांस्टेबल पर हमले का एक आरोपी अभी भी फरार

बिलासपुर। कुछ दिनों पहले लुहणू में पुलिस कांस्टेबल पर हुए हमले का दूसरा आरोपी अभी भी फरार है। दूसरे आरोपी पुलिस तलाश कर रही है।

दुराचार के आरोपी को सात वर्ष कैद

घुमारवीं (बिलासपुर)। एक महिला के साथ दुराचार करने का अभियोग साबित होने पर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश घुमारवीं योगेश जस्वाल की अदालत ने एक आरोपी को सात वर्ष के सख्त कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत बीस हजार रुपये बतौर जुर्माना भी भरना पड़ेगा।

घर में घुस कर महिला के साथ मारपीट

बरठीं (बिलासपुर)। पुलिस थाना तलाई के अंतर्गत एक महिला के साथ घर में घुस कर मारपीट करने का मामला पेश आया है। महिला ने आरोपी के खिलाफ गाली गलौच का भी आरोप लगाया है।

घुमारवीं में एक माह में एक करोड़ की चपत

बिलासपुर। जनपद बिलासपुर की सड़कों पर बारिश का कहर बरप रही है। बारिश से सड़कों में गहरे गड्ढे पड़े हुए हैं।

छह दशक बाद अब मिलेंगे प्लाट

बिलासपुर। लगभग छह दशक से प्लाट का इंतजार कर रहे भाखड़ा विस्थापितों का इंतजार जल्द खत्म होने की संभावना है। जिला प्रशासन ने प्लाट आवंटन में शेष बचे 245 विस्थापितों को प्लाट देने के लिए प्रक्रिया तेज कर दी है।

फीस बढ़ोतरी पर एबीवीपी उग्र

बिलासपुर। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिलासपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें हाल ही में बढ़ाई गई फीस बढ़ोतरी पर गहरी चिंता प्रकट की गई।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

क्या यूपी में आदित्यनाथ ने डुबोई भाजपा की लुटिया?

yogi adityanath campaign in uttar pradesh by polls लोकसभा चुनावों में 73 सीटों पाकर 2017 में ‌प्रदेश में सरकार बनाने का ख्वाब देख रही भाजपा ओंधे मुंह गिरी है। क्या यूपी में आदित्यनाथ...

चीनियों की जुबान पर क्यों है नमो-नमो?

indo-china relation may improve in new government. एक चाय बेचने वाले के देश का प्रधानमंत्री बनने की कहानी चीनी लोगों की जुबान पर है।...

'काले रंग के चलते' चूमने पर हुई गिरफ्तारी?

black actress detained by a kiss. अभिनेत्री डेनियल वाट्स को पुलिस ने बॉयफ्रेंड को चूमने के कारण हिरासत में लिया। आखिर क्या था मामला?...