Breaking News in Hindi Friday, November 28, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

himachal high court bilapur markandey temple.

हाईकोर्ट के आदेश पर हटाया विवादित साइन बोर्ड

मारकंडेय मंदिर में एक जाति विशेष से संबंधित लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध को दर्शाने वाला विवादित साइन बोर्ड हटा दिया गया है।

रुखसाना और पंकज दौड़ में सर्वश्रेष्ठ

बिलासपुर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठीपुरा में मंगलवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एसएमसी प्रधान ज्ञान चंद ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, जबकि प्रधानाचार्य अरुण गौतम ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

सौ मीटर दौड़ में शिवांजली का दबदबा

बिलासपुर। चेतना संस्था एवं जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग बिलासपुर के संयुक्त तत्वावधान में मानसिक एवं शारीरिक रूप से अक्षम विशेष खिलाड़ियों की जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें जिला भर से लगभग 100 विशेष बच्चों और 20 अभिभावकों ने भाग लिया।

बिलासपुर में राशनकार्ड में फर्जीवाड़ा

बिलासपुर। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत सस्ता राशन हासिल करने के लिए बिलासपुर में फर्जी राशनकार्ड बनाए गए हैं। एक ही व्यक्ति ने अपने नाम से एक या दो नहीं बल्कि एक से पांच तक राशनकार्ड बना डाले।

मास्टर ट्रेनर तैयार करेगा शिक्षक महासंघ

बरठीं (बिलासपुर)। हिमाचल प्रदेश शिक्षक महांसघ प्रदेश में मास्टर ट्रेनर तैयार करेगा। इसके लिए 23 नवंबर को महासंघ शाश्वत जीवन मूल्यों पर प्रदेश स्तरीय अभ्यास शिविर का आयोजन धर्मशाला के कुनाल पथरी में करेगा।

अपने ही बन गए अपनों के दुश्मन

बिलासपुर। जनपद बिलासपुर में मारपीट और घरेलू झगड़ों के मामलों में दिनोंदिन हो रही बढ़ोतरी चिंता का विषय बन गई है। सबसे दुखद यह है कि यहां अपने ही अपनों के दुश्मन बन बैठे हैं।

तेंदुए के हमले में दीपर का युवक घायल

भराड़ी(बिलासपुर)। सर्दी की दस्तक के साथ ही अब तेंदुए रिहायशी इलाकों का रुख करने लगे हैं। मवेशियों पर हमला कर रहे तेंदुए अब इंसानों के जान के भी दुश्मन बन बैठे हैं।

रेलवे जवानों को ट्रेंड करेगी हिमाचल पुलिस

बिलासपुर। हिमाचल की पुलिस रेलवे प्रोटेक्शन के जवानों को तैयार करने जा रही है। हिमाचल के डडोह, द्रोणगढ़ और पंडोह में जवानों की ट्रेनिंग भी आरंभ हो गई है।

बागछाल पुल के निर्माण में देरी पर कोर्ट जाएंगे ग्रामीण

झंडूता (बिलासपुर)। झंडूता और नयनादेवी विधानसभा क्षेत्रों को आपस में जोड़ने वाले बागछाल पुल का निर्माण कार्य पांच सालों से अधर में लटका है। सरकारी तंत्र की सुस्ती से आजिज हो कर इलाके के लोगों ने अब इस मामले को उच्च न्यायलय में लेकर जाने की ठान ली है।

700 रुपये में हर रोज खरीदना पड़ रहा टैंकर

बिलासपुर। सुबह का वक्त। घना कोहरा और कड़ाके की ठंड।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

बेकाबू ट्रक ने हाईवे पर चार को रौंदा, बवाल

two killed on highway in truck accident. लखीमपुर खीरी में हाईवे पर एक बेकाबू ट्रक ने एक बाइक सवार समेत चार लोगों को रौंद दिया।...

ममता के गढ़ में अमित शाह की रैली को मंजूरी

kolkatta high court give permission of amit shah rally. ममता सरकार के विरोध के बावजूद हाईकोर्ट ने कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली को इजाजत दे दी।...

'दम है तो ताजमहल में नमाज पढ़वाकर दिखाएं आजम'

azam khan statement on bjp भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने ताजमहल को लेकर सूबे के नगर विकास मंत्री आजम खान को खुली चुनौती दे डाली।...