Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

बिन गुरु कैसे करें पढ़ाई?

घुमारवीं (बिलासपुर)। स्वामी विवेकानंद डिग्री कॉलेज कल्लरी, घुमारवीं में संस्कृत विषय के शिक्षक का पद रिक्त होने से छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शिक्षक नहीं होने के चलते कॉलेज के दर्जनों छात्र-छात्राओं ने संस्कृत में रुचि होने के बावजूद विषय को बदल दिया है।

प्रोफेशनल कोर्स में अब रेगुलर चलेंगी क्लासें

बिलासपुर। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिलासपुर में अब प्रोफेशनल कोर्स के स्टूडेंट्स की कक्षाएं सुचारू रूप से चलेंगी। कॉलेज प्रशासन ने बीबीए, बीटीए, बायोटेक के अलावा अन्य प्रोफेशनल कोर्सों में स्टूडेंट्स को पढ़ाने की जिम्मेदारी दी है।

चौथे दिन पहुंचा एबीवीपी का अनशन

बिलासपुर। राजकीय महाविद्यालय झंडूता में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आंदोलन चौथे दिन भी जारी रहा। रविवार को भूख हड़ताल पर बैठे कार्यकर्ताओं की जांच करने कोई भी चिकित्सक नहीं पहुंचा।

परेशानी में होटल, ढाबा मालिक

घुमारवीं (बिलासपुर)। नगर परिषद घुमारवीं के नए निर्देशों ने घुमारवीं के होटल मालिक, ढाबा मालिक, सब्जी विक्रेता परेशानी में पड़ गए हैं। नगर परिषद ने इन लोगों द्वारा निकाले जाने वाले कूड़े को उठाने से साफ इनकार कर दिया है।

10 साल बाद भी नहीं मिला सीपीएफ

बिलासपुर। लोक निर्माण विभाग, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त हो चुके करीब 500 कर्मचारियों को अभी तक सीपीएफ का भुगतना नहीं हो पाया है। इसके चलते यह कर्मचारी बैंकों से ऋण लेने को मजबूर हो चुके हैं।

तीन लाइनमैन, 32 सौ बिजली उपभोक्ता

घुमारवीं (बिलासपुर)। विद्युत अनुभाग कंदरौर के तहत सेक्शन भगेड़ स्टाफ की कमी से जूझ रहा है। सेक्शन में तीन लाइनमैन पर 32 सौ विद्युत उपभोक्ताओं की जिम्मेदारी है।

कुठेड़ा में गाड़ी पार्क करने नहीं जगह

कुठेड़ा (बिलासपुर)। घुमारवीं उपमंडल के कुठेड़ा में गाड़ी पार्क करने के लिए उचित जगह नहीं है। कुठेड़ा में अधिकतर वाहन बेतरतीब तरीके से खड़े होते हैं।
heavy rainfall in himachal

भारी बारिश से ठप हुआ यातायात, कई बसें फंसी

हिमाचल में जारी भारी बारिश से यातायात ठप हो गया है। कई रूटों पर निकली बसें अभी तक नहीं लौटी हैं।
Kabaddi tournament at bangalore

कबड्डी टूर्नामेंट के लिए टीम रवाना

बैंगलूर में होने जा रही प्री कबड्डी टूर्नामेंट में अपना दम दिखाने के लिए हिमाचल की टीम भी रवाना हो गई है।

एबीवीपी ने घेरा प्राचार्य आफिस

बिलासपुर। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बिलासपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय का घेराव किया। हालांकि प्राचार्य कार्यालय में मीटिंग चल रही थी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इसराइल के लिए सभी विमान सेवाएं स्थगित

all airlines services of uk and us have been canceled for israel 'गजा संघर्ष' के बीच अमरीका और यूरोप की सरकारों ने एयरलाइंस कंपनियों से इसराइल के लिए हवाई सेवाएं रद्द करने को कहा है।...

इराक में आत्मघाती बम धमाके, 21 की मौत

21 killed in suicide bombiblasts in iraq इराक की राजधानी बगदाद में हुए आत्मघाती बम धमाके में कम से कम 21 लोग मारे गए हैं।...

मोदी सरकार में पाक ने 19 बार की नापाक हरकत

pakistan violated ceasefire at 19 times in modi govt कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से लगातार युद्घ विराम का उल्लंघन हो रहा है तो नरेंद्र मोदी सरकार क्यों...