Breaking News in Hindi Friday, August 29, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

Breaking: bus crashed in Bilaspur, one killed, 25 injured

बिलासपुर में बस हादसा, एक की मौत

हिमाचल में एक और बस हादसा हो गया है। बिलासपुर के मलोखर के पास एचआरटीसी की बस खाई में गिर गई है।

रजनीश गुट को बीडीटीएस की कमान

बरमाणा (बिलासपुर)। लंबे समय से बीडीटीएस प्रधानी के लिए चली खींचतान का आखिरकार अंत हो गया। अब रजनीश गुट को बीडीटीएस की कमान मिल गई है।

राजनीति की भेंट चढ़ा घुमारवीं कूड़ा सयंत्र

घुमारवीं (बिलासपुर)। नगर परिषद घुमारवीं की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। कई दिनों से घुमारवीं शहर में कूड़े के ढेर बढ़ते जा रहे हैं।

एक ओर मिली प्रधानी दूसरी ओर स्टे

बरमाणा (बिलासपुर)। बीडीटीएस बरमाणा के चुनावों पर रोक लगा दी गई है। एडिशनल रजिस्ट्रार सहकारिता विभाग ने शनिवार को हुए चुनावों पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं।

बिलासपुर में नहीं थमा स्क्रब टायफस

मर उजाला ब्यूरोबिलासपुर। जिला में अभी तक स्क्रब टायफस का कहर थम नहीं पाया है। अभी भी क्षेत्रीय अस्पताल में स्क्रब टायफस से पीड़ित मरीज उपचार के लिए पहुंच रहे हैं।

आइपीएच के सवा दो करोड़ पानी में बहे

बिलासपुर। जिला में हुई बरसात के दौरान सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के करीब सवा करोड़ बारिश में बह गए। बरसात में भारी बारिश के चलते आईपीएच की पेयजल, सिंचाई योजनाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं।

बलघाड़ स्कूल में अंर्तकलह के खेल में हारे बच्चे

झंडूता (बिलासपुर)। विकास खंड झंडूता के तहत राजकीय उच्च पाठशाला बलघाड़ के स्कूली बच्चों को बजट की कमी से खेलों में भाग लेने से वंचित रहना पड़ा। हालांकि स्कूल के खेलोें में भाग नहीं लेने के पीछे स्कूल प्रबंधन और स्कूल प्रशासन की आपसी कलह का खेल भी उजागर हुआ है।

कुड्डी में बैल के हमले से व्यक्ति लहुलुहान

बिलासपुर। जिला भर में लोगों पर आवारा पशुओं के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कुड्डी के 62 वर्षीय दिले राम पर आवारा बैल ने हमला किया है।

पुलिस के पहरे में बीडीटीएस चुनाव

बरमाणा (बिलासपुर)। बीडीटीएस चुनाव की पिछली तारीख पर ट्रक ऑपरेटरों के बीच हुई मारपीट के बाद अब पुलिस पहरे में चुनाव होंगे। चुनावों को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए हैं।

बरठीं में अघोषित बिजली कट

परेशान उपभोक्ता, कामकाज प्रभावितबरठीं (बिलासपुर)। बरठीं क्षेत्र में विद्युत बोर्ड की मनमानी उपभोक्ताओं पर भारी पड़ रही है। अघोषित बिजली कटों से लोग परेशान हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

मणिपुर के राज्यपाल ने द‌िया इस्तीफा

manipur governor resign एनडीए सरकार के सत्ता में आने के बाद मण‌िपुर के राज्यपाल ने भी इस्तीफा दे द‌िया है।...

तस्वीरें: बंदूक के साये में कवाल कांड की पहली बरसी

first anniversary of kawal incident pics. मुजफ्फरनगर के कवाल कांड में मारे गए गौरव और उसके ममेरे भाई सचिन की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित हवन में सैकड़ों लोगों ने आहुति दी।...

आतंकवाद के आरोपी मौलाना को जमानत

abdul qavi get bail from highcourt गुजरात हाईकोर्ट ने आतंकवादी होने का आरोप झेल रहे हैदराबाद के एक मौलवी को जमानत दे दी है।...