Breaking News in Hindi Sunday, October 26, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

suicide case: relative protest againest police at bilaspur.

'अत्याचार से तंग आकर दी हमारी बेटी ने जान'

‌बेटी की मौत से गुस्साए परिजनों ने थाने में आकर धरना दे दिया। इनका कहना था कि ससुराल वाले रोज दहेज के लिए बेटी को मारते थे।
bhaiya dooj celebration in himachal.

बहनों ने मांगी दुआ, मजबूत होगी रिश्ते की ये डोर

हिमाचल के विभिन्‍न इलाकों में भैया दूज का पर्व मनाया गया। बहनों ने भाइयों की समृद्घि की कामना कर अपने इस पवित्र रिश्ते की डोर को और पक्का कर लिया। देखिए तस्वीरें..
Provincial Science Fair will be held in Bilaspur

बिलासपुर में जुटेंगे 600 छात्र वैज्ञानिक

सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र रौड़ा बिलासपुर में प्रांतीय विज्ञान मेले का आयोजन होगा।
result in russa system Incomplete

देरी से निकाला रिजल्ट, वो भी अधूरा

प्रदेश के कॉलेजों में शुरू हुई रूसा प्रणाली छात्रों के लिए आफत बन गई है। इससे सैकड़ों छात्रों के भविष्य पर तलवार लटक गई है।
hp police will participate in 63rd all indian games.

जालंधर में दम दिखाएगी हिमाचल पुलिस

63वीं आल इंडिया गेम्स के लिए प्रदेश पुलिस की कबड्डी और हैंडबाल टीमें बिलासपुर से रवाना हो गईं हैं।
Food inspectors conduct surprise raids in Bilaspur, sirmour to to prevent adulteration of sweets.

ताबड़तोड़ छापेमारी, 3.5 क्विंटल मिठाई फिंकवाईं

दिवाली पर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। विभाग की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 3.5 क्विंटल मिठाइयां नष्ट करवाईं।

हूटर बजने पर डेस्ट के नीचे छुपे

बरठीं (बिलासपुर)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरठीं में शनिवार दोपहर करीब दो बजे हुए भूकंप के झटकों से जमीन थर्रा उठी। स्कूल में अचानक अफरा-तफरी मच गई।

विज्ञान मॉडल में चकोरी स्कूल का दबदबा

बिलासपुर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठीपुरा में आयोजित सदर खंड का विज्ञान मेला संपन्न हो गया है। शनिवार को आयोजित समापन समारोह में बीस सूत्रीय कार्यक्रम एवं क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष राम लाल ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

फाइनेंस कंपनी को एनओसी देने के आदेश

घुमारवीं (बिलासपुर)। जिला उपभोक्ता फोर्म के अध्यक्ष डीआर चंदेल, सदस्य मनोरमा ठाकुर और पवन कुमार नड्डा की अदालत ने एक उपभोक्ता की शिकायत पर महेंद्रा एंड महेंद्र फाइनेंस कंपनी को बतौर जुर्माना एक माह में एनओसी जारी करने के आदेश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक रणजीत सिंह निवासी कोसरियां ने इस संबंध में कंपनी की उपभोक्ता फोरम में शिकायत की थी।

‘चंबा आर की नदियां पार’ पर मचाया धमाल

शाहतलाई (बिलासपुर)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तलाई में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की धूम रही। समारोह में झंडूता विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक डॉ. बीरू राम किशोर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

झारखंड के भटिंडा फाल्स में डूबकर यूपी के छात्र की मौत

up student drowned in bhatinda. झारखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स (आईएसएम) में पढ़ने वाले यूपी के एक छात्र की शनिवार को पुटकी के...

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के करीब पाकिस्तान

pakistan closer to victory over australia दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान जीत के करीब पहुंच गया है।...

ISL: दिल्ली ने चेन्नई को 4-1 से धोया

delhi defeat chennai in isl. मेजबान दिल्ली डायनामोस एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में चेन्नईयन एफसी टीम पर 4-1 से धमाकेदार जीत दर्ज की।...