Breaking News in Hindi Saturday, August 23, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

suicide case at kangra

ससुरालवालों से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम!

वह ससुरालवालों के जुल्म से इतनी परेशान थी कि उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया। पढ़िए क्या है पूरा मामला?
Krishna's incarnation on earth Kanhia View photos

तस्वीरों में देखिए गोविंदा आला रे आला....

कृष्‍ण जन्माष्टमी में पूरा हिमाचल कृष्‍णमय हो गया। बच्चे कृष्‍ण बालरूप के ऐसे नजर आ रहे थे मानो खुद भगवान धरती पर उतर आए हों।
IGNOU's physics and chemistry practical will be held at dharamsala and bilaspur.

यहां होंगे फिजिक्स और केमिस्ट्री के प्रैक्टिकल

इग्नू ने छात्रों को बड़ी राहत दी है। फिजिक्स, केमिस्ट्री के प्रैक्टिकल देने के लिए अब छात्रों को शिमला नहीं जाना पड़ेगा।
heavy rainfall in himachal, destruction everywhere

PICS: हिमाचल में देखा न था तबाही का ऐसा मंजर

हिमाचल में मानसून हर तरफ तबाही मचा रहा है। दो दिन में 20 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दर्जनों घर तबाह हो गए हैं। देखिए..
protest after bus and bike accident at bilaspur.

PICS: फोन न उठाने पर फूटा गुस्सा, आधी रात को पथराव

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर हादसे के बाद एंबुलेंस न मिलने से गुस्साए लोगों ने सीएमओ निवास तोड़ डाला। देखिए तस्वीरें..

घुमारवीं की तंग सड़कों पर ट्रैफिक जाम

घुमारवीं (बिलासपुर)। घुमारवीं शहर में पार्किंग की समस्या विकराल हो चली है। शहर में नगर परिषद की ओर से विकसित किए गए पार्किंग स्थलों पर रेहड़ी वाले कब्जा कर लेते हैं।

तहसीलों में आज नहीं होगा काम

बिलासपुर। यदि आप राजस्व संबंधी कार्य के लिए तहसील कार्यालय में जा रहे हैं तो कोई फायदा नहीं होने वाला। सोमवार को तहसीलों में किसी भी तरह के कार्य नहीं होंगे।

फोरलेन विस्थापितों ने मांगी नौतोड़ भूमि

बिलासपुर। फोरलेन एक्सप्रेस हाईवे विस्थापित समिति ने सरकार से मांग की है कि जिले में भूमिहीन एवं मकानहीन हुए फोरलेन विस्थापितों को जनजातीय क्षेत्रों की तर्ज पर नौतोड़ भूमि दी जाए। बसाव के लिए ठोस नीति बनाई जाए।

मशीनें तो हैं, पर चलाए कौन

घुमारवीं (बिलासपुर)। सिविल अस्पताल घुमारवीं में स्वास्थ्य विभाग के उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाने के दावे खोखले साबित हो रहे है। खाली पद मरीजों के साथ ही सरकारी संपत्तियों पर भारी पड़ रही है।

सड़क दुर्घटना में दो की मौत

शाहतलाई/स्वारघाट (बिलासपुर)। बाबा बालक नाथ की तपोस्थली शाहतलाई के अंतर्गत संपर्क सड़क कोसरियां में एक ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। चालक की कोसरियां पंचायत के उप बांगुड़ गांव के 20 वर्षीय लक्की (20) पुत्र देशराज रूप में हुई है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नरेंद्र मोदी सरकार की तीन मोर्चों पर हुई किरकिरी

criticism of modi govt on three front तीन मुद्दों को लेकर मोदी सरकार की किरकिरी हुई है। जेटली का बयान, नेता प्रतिपक्ष और उत्तराखंड राज्यपाल के मुद्दे पर सरकार को सफाई देनी...

जेटली के 'छोटी बात' बयान पर निर्भया के मां-बाप आहत

jaitley in trouble for saying delhi gang rape a small crime. दिल्ली में हुए भयावह बिटिया गैंगरेप कांड को महज छोटी सी घटना बताकर वित्त मंत्री अरुण जेटली बुरी तरह घिर गए हैं।...

तेंदुलकर ने योग गुरू आयंगर को श्रद्धांजलि दी

Tendulkar pays tribute to late yoga guru Iyengar महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने प्रसिद्ध योग गुरू बीकेएस आयंगर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।...