Breaking News in Hindi Thursday, July 24, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

एबीवीपी का क्रमिक आंदोलन जारी

एबीवीपी का क्रमिक आंदोलन जारीझंडूता (बिलासपुर)। राजकीय महाविद्यालय झंडूता में अखिल भारतीय विद्यार्थी का क्रमिक अनशन सातवें दिन में प्रवेश कर चुका है। वहीं संगठन के पदाधिकारियों में रोष है कि अभी तक कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई भी अधिकारी उनकी समस्याओं को जानने के लिए नहीं पहुंचा है।

कारगिल शहीदों को याद करेंगे पूर्व सैनिकों

कारगिल शहीदों को याद करेंगे पूर्व सैनिकोंबिलासपुर। कारगिल युद्ध में शहीद हुए रणबांकुरों को पूर्व सैनिक याद करेंगे। बिलासपुर में 26 जुलाई को पूर्व सैनिक कल्याण समिति विजय दिवस कार्यक्रम का आयोजन बिलासपुर के सर्किट हाउस में सुबह 11 बजे करने जा रही है।

नियमितीकरण को लेकर जताया रोष

नियमितीकरण को लेकर जताया रोषबिलासपुर। हिमाचल प्रदेश प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक संघ ने 2002 में विभाजित पदों के आधार पर 2008 और 2012 में नियुक्त सभी प्रशिक्षित स्नातक शिक्षकों को नियमित करने की मांग उठाई है। संघ का कहना है कि सरकार द्वारा इन शिक्षकों से अन्याय किया जा रहा है।

घुमारवीं कॉलेज में एसएफआई की हुंकार

घुमारवीं कॉलेज में एसएफआई की हुंकारघुमारवीं (बिलासपुर)। कॉलेज प्रशासन से जनरल हाउस की अनुमति मिलने के बाद एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जहां जनरल हाउस में कार्यकर्ताओं की अच्छी भीड़ जुटाई। वहीं, जनरल हाउस के बाद कैंपस में नारेबाजी कर शक्ति प्रदर्शन भी किया।

प्रोजेक्ट एरिया में हवाई फायर

बरमाणा (बिलासपुर)। 800 मैगावाट के महत्वाकांक्षी कोलडैम पावर प्रोजेक्ट के डैम एरिया में मंगलवार रात कथित तौर पर हवाई फायर हुई। गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके के ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मौके पर निपटाई 99 शिकायतें

मौके पर निपटाई 99 शिकायतें बिलासपुर। सदर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बंदला के वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के प्रांगण में उपमंडल स्तरीय प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता उपमंडल दंडाधिकारी (ना.) सदर डॉ. एमएल मेहता ने की।

एनसीसी कैडेट्स ने किया ड्रिल अभ्यास

एनसीसी कैडेट्स ने किया ड्रिल अभ्यासशाहतलाई (बिलासपुर)। बाबा बालक नाथ की तपोभूमि शाहतलाई में द्वितीय हिमाचल प्रदेश राष्ट्रीय कैडेट कोर बटालियन मंडी के सौजन्य से आयोजित किए जा रहे एनसीसी शिविर के पांचवें दिन कैडेट्स ने ड्रिल अभ्यास किया। कैंप कमांडर कर्नल वीरेंद्र शर्मा की अगुवाई में वार्षिक प्रशिक्षण का आयोजन किया जा रहा है।

छात्र दलों की नारेबाजी से गरमाया माहौल

छात्र दलों की नारेबाजी से गरमाया माहौलघुमारवीं (बिलासपुर)। स्वामी विवेकानंद कॉलेज घुमारवीं में छात्र राजनीति सक्रिय हो गई है। कॉलेज में बुधवार को दोपहर तक नारेबाजी का दौर चलता रहा।
The school seems to be that class of drugs!

इस स्कूल में लगती है, नशे की क्लास!

हिमाचल में एक स्कूल ऐसा भी हैं जहां पर नौजवान नशे की क्लास लगाकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं।

आईआरडीपी के चयन में अनियमितता!

आईआरडीपी के चयन में अनियमितता!बिलासपुर। आम आदमी पार्टी ‘आप’ ने आईआरडीपी परिवार चयन प्रक्रिया में अनियमितता का आरोप लगाया है। ‘आप’ का कहना है कि चयन प्रक्रिया में कहीं न कहीं लचीले नियम आडे़ आ रहे हैं।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

जनरल मोटर्स की 7.18 लाख गाड़ियां रीकॉल

GM recalls 7.18 lack cars in US वाहन बनाने वाली अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनी जनरल मोटर्स (जीएम) ने छह अलग-अलग तरह की खामियों के चलते अमेरिका में अपने सात लाख 18 हजार वाहनों...

चौतरफा लिवाली से बाजार नई ऊंचाई पर

Sensex, Nifty smash records as FIIs lift stocks for 8th day उत्साहित निवेशकों की चौतरफा लिवाली के बल पर लगातार आठवें दिन बढ़त का रुख करते हुए घरेलू शेयर बाजार नए रिकॉर्ड पर पहुंच गए।...

एनएसजी नहीं देगा किसी वीवीआईपी को सुरक्षा

NSG will not give any VVIP security वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने फैसला किया है कि वह अब भविष्य में वीवीआईपी लोगों को सुरक्षा नहीं देगा।...