Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Himachal Pradesh > Bilaspur

बिलासपुर

महिला ने खुद को लगाई आग

घुमारवीं (बिलासपुर)। उपमंडल घुमारवीं के अंतर्गत गांधी चौक के समीप एक प्रवासी महिला ने कथित तौर पर पति के साथ हुई कहासुनी के बाद तैश में आकर खुद को आग लगा ली। स्वयं पर मिट्टी का तेल छिड़कने के बाद महिला ने आग लगाई।

घुमारवीं में एनएसयूआई का अनशन

घुमारवीं (बिलासपुर)। स्वामी विवेकानंद कॉलेज कल्लरी (घुमारवीं) में एनएसयूआई ने आंदोलन का रुख अख्तियार कर लिया है। कॉलेज की समस्याओें को लेकर एनएसयूआई क्रमिक अनशन पर बैठ गए हैं।

चरमराने लगी यातायात व्यवस्था

बिलासपुर। प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री नयनादेवी में चल रहे श्रावण अष्टमी मेले में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। पुलिस जवान नयनादेवी में ड्यूटी निभा रहे हैं।

पहले दिन गोबिंदसागर में पकड़ी 35 टन मछली

बिलासपुर। मत्स्य आखेट से प्रतिबंध हटने के बाद कई परिवारों को बेहतर रोजगार शुरू हो गया है। मछुआरे मत्स्य आखेट से प्रतिबंध खत्म होने के बाद गोबिंदसागर झील में आसानी से मछली शिकार कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।

टीसीपी के विरोध में सड़कों पर किसान

घुमारवीं (बिलासपुर)। उपमंडल घुमारवीं में टीसीपी एक्ट का विरोध हो रहा है। किसान संघर्ष समिति के बैनर तले शुक्रवार को 62 गांवों के सैकड़ों ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय तक रैली निकाली।

कागजों में ही चल रहा आयुर्वेदिक केंद्र

झंडूता (बिलासपुर)। विकास खंड झंडूता में आयुर्वेद को बढ़ावा देने के सरकारी दावे खोखले साबित हो रहे हैं। हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है।

छात्रों के नाम नहीं भेजे तो मान्यता रद्द

बिलासपुर। शिक्षा विभाग ने सरकारी, निजी स्कूलों के मुखियों को इंस्पयार अवार्ड योजना के अंतर्गत पात्र बच्चों के नाम भेजने के निर्देश दिए हैं। यदि एक सप्ताह के भीतर बच्चों के नामों की सूची नहीं भेजी गई तो निजी स्कूलों की मान्यता रद्द होगी।

नप कर्मचारी संघ का हड़ताल का ऐलान

बिलासपुर। नगर परिषद बिलासपुर में कार्यरत कर्मचारियों और पेंशनरों को वेतन के लाले पड़े हैं। कर्मियों और पेंशनरों को जून का वेतन नहीं मिला है।

एनएच पर आए दिन लग रहा जाम

जुखाला (बिलासपुर)। जुखाला से ब्रह्मपुखर एनएच-103 पर लग रहा जाम लोगों के लिए परेशानी बन चुका है। जाम होने के कारण स्कूल, कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स समय पर नहीं पहुंच पा रहे हैं।

पटवारी छोड़ेंगे अतिरिक्त कार्यभार

स्वारघाट (बिलासपुर)। नयनादेवी क्षेत्र में पटवारखानों का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे पटवारी जल्द ही अपना अतिरिक्त कार्यभार छोड़ देंगे। तहसीलदार स्वारघाट को इनकी चाबियां सौंपी जाएंगी।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

इसराइली हमले में 53 मरे, 200 घायल

 53 died in gaza in israel attack इसराइल और हमास के बीच 72 घंटे का संघर्ष विराम पहले कुछ ही घंटे में टूट गया।...

विदेश में बैठकर फेसबुक से करवाया मेरठ में बवाल

uploaded controversial pics of gods on facebook from abroad देवी-देवताओं पर आपत्त‌िजनक टिप्पणी और फोटो फेसबुक पर आने के बाद मेरठ में हंगामा हुआ। पुलिस को पता चला कि विदेशी आईपी से फोटो अपलोड...

ज्योति मर्डर केस: पीयूष की मोहब्बत में एक और ‘कत्ल’

co removed after shown love for piyush पुलिस रिमांड पर स्वरूपनगर थाने लाए गए पीयूष के साथ ‘मोहब्बत’ दिखाने पर सीओ साहब खेत रहे यानी उनका पद छीन लिया गया।...