Breaking News in Hindi Saturday, August 02, 2014

Home > State > Haryana > Panipat

पानीपत

घर में घुसकर महिला को धमकी

पानीपत। थाना बापौली के अंतर्गत घर में घुसकर जबरन लड़की का मोबाइल बदलने पर विरोध करने पर उसकी मां को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

थानेदार को कॉलोनी वालों ने पीटा

पानीपत। थाना शहर में तैनात एक थानेदार के साथ वधावाराम कॉलोनी में रात को कुछ लोगों और महिलाओं ने मारपीट कर दी। कॉलोनी के लोगों ने थानेदार पर रात को घर में घुसने का आरोप लगाया है।

हवाई फायर मामले की जांच मतलौडा का

थर्मल। गांव आसन कलां के बिरम पाल ने एसपी से मुलाकात कर अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी देते हुए सुरक्षा की मांग की। एसपी ने इस मामले में उचित

डंपर की चपेट में तीन घायल

थर्मल। गांव आसन कलां से रिफाइनरी जाने वाली सड़क पर डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उस पर तीन युवक घायल हो गए। घायलाें को शहर के सिविल अस्पताल में भरती कराया गया है।
Lathi charge on Computer teacher in panchkula

कंप्यूटर टीचरों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हरियाणा के पंचकूला में प्रदेशभर के कंप्यूटर शिक्षकों के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने उनपर जमकर लाठी बरसाई।
lathi charge on computer teachers in haryana

PICS: पु‌लिस ने कंप्यूटर शिक्षकों को जमकर पीटा

हरियाणा के पंचकूला में प्रदेशभर के कंप्यूटर शिक्षकों पर पुलिस ने जमकर लाठी बरसाई। दे‌खिए तस्वीरें....

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

पानीपत। इसराना के लोगों ने हरियाणा पुलिस के एक एएसआई समेत डबल मर्डर के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया है।

दंपति को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर लूटा

पानीपत। शहर की मोतीराम कॉलोनी में बदमाश रात को घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर लाखों के गहने और नकदी लूट ले गए। डेढ़ साल पहले लाखों की चोरी और अब लूटपाट के बाद बुजुर्ग दंपति अंदर तक टूट गया है।

निकाय विभाग ने नहीं लगाई विकास पर रोक

पानीपत। नगर निगम द्वारा बाहरी कॉलोनियों में विकास कार्य बंद कराने के मामले में नया मोड़ आ गया है। शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक ने इस तरह की किसी प्रकार की रोक लगाने से इनकार कर दिया है।

हादसे के बाद कार में आग, परिवार बचा

पानीपत। जीटी रोड सड़क हादसे के बाद गाड़ी में लगी आग में पानीपत का एक बड़ा उद्यमी और पूरा परिवार बाल-बाल बच गया।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

चीनः कारखाने में हुआ विस्फोट, 65 की मौत

blast in china, 64 died चीन में एक फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट हुआ है। जिसमें कम से कम 65 लोग मारे गए हैं और 100 से अधिक घायल हुए हैं।...

तस्वीरों में देखिए पुलिस का प्यार, हत्यारोपी को चूमा

Kanpur swaroop nagar co kiss murder accused piyu जिससे सारी दुनिया नफरत कर रही हो, पीटने पर आमादा हो, उस पीयूष से ऐसी हमदर्दी जताने और माथा चूमने वाले सीओ को हटा द‌िया...

ATM का उपयोग दो बार से ज्यादा तो कटेगी जेब!

banks cut the number of free withdrawals of third party ATM बैंकिंग के लिए दो बार से ज्यादा एटीएम का इस्तेमाल करने वाले लाखों उपभोक्ताओं को महंगा पड़ेगा।...