Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Haryana > Panipat

पानीपत

Lawyer husband killed his wife

वकील ने गला रेतकर कर दी पत्नी की हत्या

शहर के आठ मरला जाटल रोड पर एक वकील ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
Samjhauta Express Blast Case Court Hearing

समझौता एक्सप्रेस ब्लास्टः गवाहों के बयान तलब

समझौता ब्लास्ट मामले के अभियुक्त असीमानंद की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट ने गवाहों के बयान तलब ‌किए हैं।

डीसी ने लगाई बीडीपीओ को फटकार

पानीपत। डीसी अजित बालाजी जोशी ने सभी खंड विकास कार्यालयाें की खस्ता हालत पर बीडीपीओ की जमकर क्लास लगाई।

नशे के खिलाफ भूख हड़ताल पर युवक

समालखा। शहर की चुलकाना फाटक पार शास्त्री कॉलोनी निवासी प्रदीप कुमार ने सोमवार को लघु सचिवालय के सामने धरना देकर बारह घंटे की भूख हड़ताल की।

ट्रेन की चपेट में आकर छात्रा की मौत

समालखा। चुलकाना फ्लाईओवर के पास झेलम एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करने के बाद पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

रिटायर्ड जेई के घर लाखों की की चोरी

पानीपत। असंध पर डीएवी स्कूल के नजदीक रहने वाले एक रिटायर्ड जेई के घर करीब 10 लाख रुपये के गहने और नकदी की चोरी हो गई। पुलिस ने चोरी सामान का नुकसान मात्र ढाई लाख रुपये ही दिखाया है।

मिट्टी का तोंदा गिरने से दो की मौत

पानीपत। पानीपत-गोहाना रेलवे लाइन पर भादौड़ के नजदीक रेलवे अंडरपास के लिए खुदाई करते समय मिट्टी का तोंदा गिरने से एक महिला समेत दो मजदूरों की मौत हो गई और तीसरे की हालत नाजुक है।
Rob ATM racket busted, one arrested

एटीएम लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक काबू

मतलौडा। पानीपत माडल टाउन थाना इलाके से एटीएम तोड़कर लाखों रुपये लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए मतलौडा पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
ASI blamed for not registering the complaint

एएसआई पर शिकायत दर्ज न करने का आरोप

थर्मल। गांव शोदापुर निवासी एक किसान कप्तान सिंह ने एक एएसआई पर रिश्वत लेकर ट्रैक्टर चोरी की शिकायत दर्ज न करने का आरोप लगाया है।
A ban on heavy vehicles at panipat-haridwar Highway

पानीपत-हरिद्वार हाईवे पर भारी वाहनों पर पाबंदी

कांवड़ियों की सुरक्षा के संबंध में हरियाणा और उत्तर प्रदेश की पुलिस की ओर से संयुक्त रूप से लिए गए निर्णय के अनुसार पानीपत-हरिद्वार मार्ग पर 25 जुलाई तक भारी वाहनों के गुजरने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

महिलाओं को इंटरनेट के प्रति करेंगे जागरूक करने की तैयारी

Samsung joins hands with Google, Aircel to promote Internet amongst Women in India सैमसंग ने देश में महिलाओं के बीच इंटरनेट के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए एयरसेल और गूगल की पहल हेल्पिंग वुमेन गेट ऑनलाइन...

ताइवान में बड़ा विमान हादसा, 51 की मौत

51 killed in taiwan plane crash मलयेशिया के यात्री विमान एमएच17 को मार गिराए जाने के जख्म अभी भरे भी नहीं थे कि ताइवान में एक और विमान हादसा हो गया।...

एएमयू: फेसबुक पर कुलपति को ‘बेअकल’ कहने पर सस्पेंड

reader suspend on commenting on facebook against vice chancellor अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति जमीरउद्दीन शाह को फेसबुक पर ‘बेअकल’ कहना इतिहास विभाग के रीडर डॉ. सैयद अली नदीम रिजवी को भारी पड़ा।...