Breaking News in Hindi Wednesday, September 03, 2014

Home > State > Haryana > Hisar

हिसार

haryana assambly election, officers wives demands election ticket

साहब के अलावा मेमसाहब भी टिकट की दावेदार

पल-पल बदल रही राजनीतिक फिजा में इस बार कई नौकरशाह और उनकी पत्नियों ने भी ताल ठोक दी है।

एक दिन में बंद कर दी गोगा मेड़ी विशेष ट्रेन सेवा -पहले ही दिन ट्रेन में सवार नहीं हुआ एक भी यात्री

 रेलवे की तरफ से गोगा मेड़ी मेले के लिए चलाई गई विशेष ट्रेन एक दिन चलकर ही बंद हो गई, जबकि इस ट्रेन को छह दिनों तक चलाए जाने की योजना थी। हैरानी की बात यह है कि पहले ही दिन ट्रेन में एक भी यात्री ने सफर नहीं किया। उधर, खुद रेलवे भी इस बात से हैरान है कि आखिर इस ट्रेन को श्रद्धालुओं का रिस्पांस क्यों नहीं मिला। माना यह जा रहा है कि ज्यादा किराया होने के चलते श्रद्धालुओं ने इस ट्रेन को नकार दिया।

सेंट्रल जेल के हेड वार्डर को मिली धमकी

मैं सतीश सेठी बोल रहा हूं, वार्डर तूने मेरे आदमियों को लाइन में कैसे खड़ा किया। तुम्हारी इतनी हिम्मत कैसे हो गई मेरे आदमियों से पंगा लेने की, बाहर निकल तुझे गोली मारूंगा। रविवार दोपहर करीब 12 बजे सेंट्रल जेल के लैंड लाइन फोन पर एक धमकी भरी कॉल आई। कॉल करने वाले ने सेंट्रल जेल के हेड वार्डर रमेश को धमकी दी। कॉल आने के तुरंत बाद मामले की शिकायत हेड वार्डर ने जेल अधीक्षक शमशेर दहिया को दी। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाने के बाद वार्डर ने पीएलए चौकी में शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इनामी बदमाश संदीप उर्फ बच्ची गिरफ्तार

तीन हत्या, आगजनी, मारपीट और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाला 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश संदीप उर्फ बच्ची को एसपी स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। गांव पेटवाड़ निवासी संदीप उर्फ बच्ची को पुलिस ने बांडाहेड़ी से गिरफ्तार किया। वह बांडाहेड़ी में अपने दोस्तों के साथ इंद्र गुर्जर को मारने के प्लान के लिए आया था। मामले की भनक पुलिस तक पहुंच गई। स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने उसे हथियार सहित पकड़ लिया।
chaudhary birendra singh says about amit shah in jind rally

रैली में बीरेंद्र सिंह की अमित शाह को दो टूक

जींद रैली में बीरेंद्र सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज में अमित शाह को भी दो टूक शब्दों में कह दिया, जो दिल में था।

शहर के होटल में कॉल गर्ल्स के साथ अश्लील डांस

शहर के एक होटल में सरेआम कॉल गर्ल्स नचाने और उनके साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। इस पूरे प्रकरण की वीडियो क्लिपिंग बनाई गई है, जो शहर भर में एंड्रोएड सेट के वाटस एप पर चलाई जा रही है। वीडियो में एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग का एक अधिकारी भी शामिल बताया जा रहा है। प्रकरण में शामिल लोग दो कॉल गर्ल्स पर रुपये उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े घराने के लोगों की इस वीडियो क्लिपिंग चर्चाएं शहर भर में जोरों पर है। 

आज पूर्व मंत्री छत्तरपाल छोड़ेंगे ‘हाथ’

पूर्व मंत्री प्रो. छत्तरपाल सिंह 14 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। छत्तरपाल सिंह मंगलवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे और उसके बाद ही यह फैसला लिया जा रहा है। इससे पार्टी को हिसार में एक और झटका लगेगा।

एचएयू में छह वर्ष बाद पदोन्नति

हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में छह वर्ष बाद टीचिंग स्टाफ की पदोन्नति हुई है। मंगलवार को यूनिवर्र्सिटी में 57 एसोसिएट प्रोफेसर को पदोन्नत कर प्रोफेसर बनाया गया है।

सोती रही पुलिस, दिनदहाड़े दो जगह स्नेचिंग

 शहर में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग होती रही, लेकिन आम जनता के रखवाले चैन की नींद सोते रहे। स्नेचरों ने दो-दो जगह अपनी दहशत फैलाई। दोनों महिलाओं ने स्नेचरों का पीछा किया। एक महिला ने हौसला दिखाते हुए स्नेचर का हाथ पकड़ लिया, जिस वजह से चेन के दो टुकड़े गली में ही गिर गए। वहीं, दूसरी वारदात में स्नेचर कामयाब रहे। वारदात से सहमी हुई महिला जब तोशाम रोड नाके पर सहायता के लिए पहुंची तो उसे पुलिस कर्मचारी नहीं मिला।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

ISIS ने एक और अमेर‌िकी पत्रकार का स‌िर कलम क‌िया

isis killed one more american journalist. इस्लामिक स्टेट ने इंटरनेट पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कथित रूप से अमेर‌िकी पत्रकार का सिर कलम करते हुए दिखाया गया है।...

'मोदी ने किसी मंत्री को जींस पहनने से नहीं रोका'

Prakash jawdekar defend narendra modi on dress code issue. सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मोदी सरकार में सभी मंत्रियों को काम करने की पूरी स्वतंत्रता है।...

पूर्व अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवती का निधन

Attorney general vahanvati died. पूर्व अटॉनी जनरल गुलाम ई वाहनवती का दिल का दौरा पड़ने से 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।...