Breaking News in Hindi Wednesday, July 23, 2014

Home > State > Haryana > Hisar

हिसार

पुलिस वालों ने की थी राजगुरु मार्केट में व्यापारी की पिटाई

राजगुरु मार्केट में जो बाइक सवार सरेआम मारपीट कर गए थे, वे दोनों पुलिस कर्मचारी ही निकले। इतना ही नहीं दोनों पुलिस रविंद्र और प्रवेश की ड्यूटी एसपी ऑफिस में है। सिटी पुलिस ने जब तक दोनों कर्मचारियों को हिरासत में नहीं लिया, राजगुरु मार्केट दोपहर तक बंद रही।

आयोग सदस्य नहीं गिरा सके कड़वाहट की दीवार

दलितों के उत्पीड़न चलते देश भर में मशहूर हो चुके जिले के गांव में भाईचारा स्थापित करने के लिए एससी-एसटी आयोग के सदस्य ईश्वर सिंह गांव में दोनों पक्षों की पंचायत करने पहुंचे। यहां दोनाें पक्ष एक पंचायत में पहुंच गए, लेकिन एक साथ नहीं बैठे। दीवार के एक ओर दलित रहे दूसरी ओर अन्य जातियों के प्रतिनिधि।

पाकिस्तान के बॉर्डर तक जाएगी हिसार डिपो की बस

हिसार डिपो की बस अब पाकिस्तान के बॉर्डर तक चलेगी। शुक्रवार की सुबह पाकिस्तान के बॉर्डर पर स्थित गांव खाजूवाला के नए रूट पर चली बस को रोडवेज जीएम मनीष कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

जीजेयू का कारनामा, छात्रों को दिया दूसरे विषय का पेपर

जीजेयू की दूरवर्ती शिक्षा का लाभ ले रहे छात्रों की परीक्षाएं इन दिनों चल रही हैं। शुक्रवार शहर के तीन केंद्रों पर जीजेयू के बीसीए अंतिम वर्ष का री-अपीयर का कंप्यूटर नेट वर्किंग का पेपर था, लेकिन परीक्षा के दौरान छात्रों को सी प्लस प्लस का पेपर थमा दिया गया। जब छात्रों ने इसका विरोध किया तो सेंटर संचालक ने जीजेयू में जाकर बात करने की बात कही।

पीजीआई से कैदी भागा, चार घंटे में पकड़ा

उपचार के लिए हिसार सेंट्रल जेल से पीजीआई लाया गया एक कैदी शुक्रवार सुबह फरार हो गया। उसकी निगरानी के लिए तैनात पुलिसकर्मियों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने कैदी की तलाश की। लगातार ढूंढ़ने के बाद वह पीजीआई के पीछे ही झाड़ियों में छुपा हुआ मिल गया। पुलिस ने कैदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि चार घंटे में कैदी को खोज लिया गया।

प्रेमी जोड़े पर हमले का प्रयास

गांव तलवंडी बादशाहपुर में बुधवार देर रात एक प्रेमी जोड़े के अपने घर पहुंचने पर विवाद हो गया। लड़की पक्ष ने लड़के के गांव पहुंचकर युवक पक्ष के परिवार व जोड़े को घेर लिया। मामले की सूचना किसी ने तुरंत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भारी पुलिस बल के साये में देर रात जोड़े को हिसार लेकर आई। बृहस्पतिवार को दोनों को कोर्ट में पेश कर सेफ हाउस भेज दिया।

होटल कारिंदे की पीट-पीटकर हत्या

होटल हाइवे के एक कारिंदे की होटल मैनेजर सहित चार लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस होटल के मालिक एक हजकां नेता हैं। पुलिस ने तेजा मार्केट निवासी 40 वर्षीय दलीप सिंह का शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पत्नी रीतू की शिकायत पर मैनेजर सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

दलितों के पुनर्वास के लिए गांव पहुंचे डीसी

जिले के गांव में दलितों के पुनर्वास को लेकर उपायुक्त एमएल कौशिक ने अधिकारियों के दल के साथ गांव का दौरा किया। वहां पर 100-100 गज के प्लाट के लिए मौैके का मुआयना किया। दलितों के मामलों को लेकर संवेदनशील गांव के पीड़ितों के पुनर्वास के लिए उपायुक्त एमएल कौशिक बुधवार को गांव पहुंचे।

कॉमनवेल्थ में अपनी स्टिक का जादू दिखाएंगी म्हारी बेटियां

कॉमनवेल्थ में देश का प्रतिनिधित्व करने वालों की लिस्ट में दो खिलाड़ियों का नाम और शामिल हो गया है। इस तरह अब यह आंकड़ा सात तक पहुंच गया है। बुधवार को कॉमनवेल्थ में जाने वाली महिलाओं की टीम की घोषणा की गई, जिसमें जिले की हॉकी खिलाड़ी पूनम मलिक और सविता पूनिया का नाम भी शामिल हैं।

कु एं में दम घुटने से भतीजे की मौत, चाचा गंभीर

गांव लाडवा में 20 फीट ट्यूबवेल के गहरे कु एं में उतरे संदीप (20) की दम घुटने से मौत हो गई। उसको बचाने कुएं में उतरे मृतक के चाचा नरेश भी बेहोश हो गए। उन्हेें बेहोशी की हालात में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि संदीप खेत पर कु एं में पानी निकालने के लिए घुसा था। कुएं में सेम का पानी ट्यूबवेल फंखे तक पहुंचा हुआ था जिस कारण चलने में दिक्कत आ रही थी। करीब साढ़े 11 बजे संदीप सीढ़ियों के सहारे कुएं में बाल्टी लेकर घुसा।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

नक्सलियों ने उड़ाया ट्रैक, बाल-बाल बची राजधानी

naxalites blast track नक्सलियों ने मुगलसराय रेल मंडल के इस्माइलपुर और रफीगंज स्टेशन के बीच विस्फोट करके लगभग दो मीटर लंबा रेल ट्रैक उड़ा दिया।...

हरियाणा में आम आदमी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव

aam aadmi party not to contest in Haryana elections आम आदमी पार्टी हरियाणा में विधानसभा चुनाव नहीं लडे़गी। इस संबंध में प्रस्ताव राज्य कार्यकारिणी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भेज अपनी मंशा जता दी है।...

गर्लफ्रेंड के लिए प्रोफेसर ने पत्नी को पीटा, देखिए तस्वीरें

bhu professor beaten his wife पत्नी ने घर में महिला मित्र को रखने का विरोध किया तो बीएचयू के एक प्रोफेसर ने पत्नी को लात-घूंसों से पीट-पीटकर घर से बाहर...