Breaking News in Hindi Sunday, August 31, 2014

Home > State > Haryana > Hisar

हिसार

chaudhary birendra singh says about amit shah in jind rally

रैली में बीरेंद्र सिंह की अमित शाह को दो टूक

जींद रैली में बीरेंद्र सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज में अमित शाह को भी दो टूक शब्दों में कह दिया, जो दिल में था।

शहर के होटल में कॉल गर्ल्स के साथ अश्लील डांस

शहर के एक होटल में सरेआम कॉल गर्ल्स नचाने और उनके साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। इस पूरे प्रकरण की वीडियो क्लिपिंग बनाई गई है, जो शहर भर में एंड्रोएड सेट के वाटस एप पर चलाई जा रही है। वीडियो में एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग का एक अधिकारी भी शामिल बताया जा रहा है। प्रकरण में शामिल लोग दो कॉल गर्ल्स पर रुपये उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े घराने के लोगों की इस वीडियो क्लिपिंग चर्चाएं शहर भर में जोरों पर है। 

आज पूर्व मंत्री छत्तरपाल छोड़ेंगे ‘हाथ’

पूर्व मंत्री प्रो. छत्तरपाल सिंह 14 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। छत्तरपाल सिंह मंगलवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे और उसके बाद ही यह फैसला लिया जा रहा है। इससे पार्टी को हिसार में एक और झटका लगेगा।

एचएयू में छह वर्ष बाद पदोन्नति

हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में छह वर्ष बाद टीचिंग स्टाफ की पदोन्नति हुई है। मंगलवार को यूनिवर्र्सिटी में 57 एसोसिएट प्रोफेसर को पदोन्नत कर प्रोफेसर बनाया गया है।

सोती रही पुलिस, दिनदहाड़े दो जगह स्नेचिंग

 शहर में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग होती रही, लेकिन आम जनता के रखवाले चैन की नींद सोते रहे। स्नेचरों ने दो-दो जगह अपनी दहशत फैलाई। दोनों महिलाओं ने स्नेचरों का पीछा किया। एक महिला ने हौसला दिखाते हुए स्नेचर का हाथ पकड़ लिया, जिस वजह से चेन के दो टुकड़े गली में ही गिर गए। वहीं, दूसरी वारदात में स्नेचर कामयाब रहे। वारदात से सहमी हुई महिला जब तोशाम रोड नाके पर सहायता के लिए पहुंची तो उसे पुलिस कर्मचारी नहीं मिला।

दमकल ने दम निकलने से पहले निकाले चार मजदूर

 अनाज मंडी के नजदीक एफसीआई के गोदाम में रविवार शाम को चार मजदूर पत्थरों के नीचे दब गए। हादसे में एक मजदूर गंभीर घायल हो गया। मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला। घायलों में दो लोग यूपी व दो लोग एमपी के हैं। घायलों को उपचार के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से एक मजदूर को रेफर कर दिया। माना जा रहा है कि सही समय पर दमकल विभाग नहीं आता तो मजदूरों को बचाना मुश्किल हो जाता।

हांसी में राधे गुर्जर की गोली मारकर हत्या

 ढाणी पाल की पूर्व सरपंच सुकनी देवी के बेटे राधे गुर्जर (35) की रविवार शाम सिसाय रोड पर ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त राधे सिसाय रोड स्थित अपने राधा स्वामी सर्विस स्टेशन पर बैठा हुआ था। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और तीन गोलियां मारकर फरार हो गए। अस्पताल ले जाते समय राधे की मौत हो गई। सिटी पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

लावारिस पशुओं ने फिर ली बुजुर्ग महिला की जान

शहर में लावारिस पशुआें ने आम आदमी का जीना हराम कर रखा है। नगर निगम इन पशुओं को आसरा देने या फिर इन्हें पकड़ने में हर बार नाकाम साबित हो रहा है। आए दिन बेसहारा पशुओं की वजह से लोगों को जान गंवानी पड़ रही है। शनिवार को सांड की आपसी लड़ाई में 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला को जान गंवानी पड़ी। घटना रामपुरा मोहल्ला में बृहस्पतिवार की है। बुजुर्ग महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हिसार में हंगामे पर जवाब दें एसीएस गृह : हाई कोर्ट

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने शुक्रवार को संत रामपाल को रोहतक एवं हिसार की तरह भविष्य में ऐसी घटनाओं को न दोहराने के लिए आदेश जारी किए हैं। ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए संत रामपाल को अगली तरीख 27 अगस्त से पहले हाईकोर्ट में शपथपत्र जमा कराना होगा। इसमें लिखा होगा कि भविष्य में मेरे या मेरे अनुयायिओं की ओर से कभी भी ऐसी घटनाएं नहीं दोहराई जाएंगी। पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय में अवमानना नोटिस पर सुनवाई के दौरान शुक्रवार को रोहतक एवं हिसार के पुलिस अधीक्षक के अलावा अतिरिक्त मुख्य सचिव (ग्रह) अदालत में पेश हुए। इस मामले की अगली सुनवाई 27 अगस्त को होगी। हाईकोर्ट ने संत रामपाल को 27 अगस्त को कोर्ट में साधारण आदमी के रूप में पेश होने के  लिए कहा है।
1 2 3 4 5 अगला

प्रमुख ख़बरें

फर्जी आईडी से भेजते थे लड़कियों को अश्लील मैसेज

fake ID used to send messages, Arrest सोशल वेबसाइट पर फर्जी आईडी बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाले दो युवकों पु‌लिस ने पकड़ा है।...

धधक रहे हैं 140 गांवों के घर

there is a siuation like catastrophe in some villages of bengal. पश्चिम बंगाल के रानीगंज इलाके में कोयला खदानों में धधक रही आग ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है।...

...और इस डर से वहशी ने बच्ची को मार डाला

Failure to rape the girl killed दुष्कर्म में असफल रहने के बाद भेद खुलने के डर से वहशी किशोर ने अबोध बच्ची की हत्या कर दी।...