Pinky Ki Dairy
लोगिन
पहले से मेंबर हैं, लॉगिन करें
Keep me Signed in लॉगिन करें
New User :Sign Up
X
अपने कमेंट्स लिखें
यहां आप अंग्रेजी (रोमन लेटर्स) के बटन दबाकर हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए meri rai hai ki टाइप करते ही ये वाक्य - 'मेरी राय है कि' में बदल जाएगा। अंग्रेजी में लिखना है तो 'ctrl+g' का इस्तेमाल करें।
From :
X
10438
Facebook
// //

November 2014

Thursday 27th

खुद-ब-खुद मेरे हाथ मेरी उस जगह पर पहुँच गए और फिर...

आज खुद-ब-खुद मेरे हाथ मेरी उस जगह पर पहुँच गए, दिमाग ये बात जान चुका था कि जो आस्था बाथरूम में कर रही थी वही मेरी बॉडी भी डिमांड कर रही है लेकिन अपनी फ्रेंड की फ्रेंड के घर ये सब करना क्या सही होगा? लेकिन जिनी और विक्रम को लव मेकिंग करते देख खुद पर काबू नहीं रख पाई। मैंने वाशरूम के बाहर से धीमी आवाज़ में आस्था को बुलाया। 'क्या हुआ पिंकी' वो बोली। मैं कुछ कहती इससे पहले ही मैडम ने दरवाज़ा खोल दिया? वो तो एकदम नार्मल और फ्रेश लग रही थी।

मैं उससे कुछ कहे बिना ही वाशरूम में घुस गयी और अपने हाथ... वैसे तो बहुत अच्छा एहसास था लेकिन अगर यही काम कोई और कर रहा होता तो बात ही कुछ और होती।

ओके! जो भी मैंने किया उससे थोड़ी तो राहत मिली। मैं बाहर निकली तो नज़ारा ऐसा था जैसे कुछ हुआ ही ना हो। विक्रम जा चुका था और जिनी अपनी मिनी ड्रेस में कॉफ़ी की चुस्कियां मार रही थी। आस्था अपने फोन पर भिड़ी हुई थी। मुझे देखते ही जिनी ने एल.एस वाला लुक दिया। जी में तो आया कि उसकी कॉफ़ी उसी पर उड़ेल दूं, साला हाई क्लास लोगों की हाई क्लास लाइफस्टाइल। जैसे अपनी रईसी दूसरों को दिखाते हैं वैसे ही अपनी सेक्स लाइफ की एक्स्हीबिशन लगाते हैं। मैंने तुरंत आस्था से कहा 'चलें? या तुम्हें भी किसी विक्रम कपूर का इंतज़ार है? वो बोली 'श्श्श, यहाँ नहीं बेबी, नॉट द राईट टाइम एंड प्लेस। तभी जिनी ने कहा 'तुम लोगों की मिडिल क्लास बातें ख़त्म हो गयी हों तो कुछ काम की बात कर लें? अब इसे हम लोगों से क्या काम की बात करनी है मैं सोच मैं पड़ गयी। जिनी की बातों से अब तक ये तो समझ में आ गया था कि शी इज अ सेल्फिश गर्ल। आस्था ने झट से कहा श्युर स्वीटी, कैरी ऑन। जिनी बोली 'कल शाम विक्रम एक बड़ी पार्टी थ्रो कर रहा है और उसमें कुछ ऑय कैण्डीज़ चाहिए। क्या तुम कुछ स्मार्ट गर्ल्स को फिक्स कर सकती हो?