Pratapgarh-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Pratapgarh-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Pratapgarh-hindi-news Amar Ujala
Breaking News in HindiSaturday, July 04, 2015
City > Pratapgarh > Pratapgarh Hindi News

शहर चुने

प्रतापगढ़ की खबरें

pratapgarh news

एक अगस्त से जमीन का बैनामा होगा महंगा

जिले के लोगों को एक अगस्त से जमीन का बैनामा कराना महंगा पड़ेगा। जिला प्रशासन ने सर्किल रेट निर्धारण के लिए कवायद प्रारंभ कर दी है।
pratapgarh news

बजट के अभाव में डायट का भवन जर्जर

शासन की मेहरबानी हुई तो कुछ माह बाद जिला शिक्षण प्रशिक्षण संस्था (डायट) का चेहरा बदला हुआ मिलेगा। डायट का कायाकल्प करने के लिए सरकार से प्राचार्य ने बजट की मांग की है।
clean india

घर में शौचालय नहीं, टूटने के कगार पर रिश्ता

धीरे-धीरे ही सही लेकिन स्वच्छता को लेकर लोगों में जागरूकता आ रही है। कुंडा के बरई स्थित बदलावन का पुरवा गांव में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।
pratapgarh news

महज दो दिन की बरसात से बेल्हा बेहाल

मानसून आने से भले लोगों को गर्मी से राहत मिली हो, लेकिन शहर के लिए बारिश आफत बन गई है। चारों तरफ सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ है।
pratapgarh news

राहुल गांधी के प्रतिनिधि ने मेधावियों का किया सम्मान

क्षेत्र के रेहुआ लालगंज निवासी राजू सरोज व बृजेश सरोज का सोमवार को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रतिनिधि श्रीनिवासन ने आईआईटी में बेहतर रैंक लाने के लिए सारस्वत सम्मान किया।
pratapgarh news

सड़कों के निर्माण में खत्म हो रही हरियाली

हाइवे और जिले में सड़कों का निर्माण हरियाली का दुश्मन बन गया है। किनारे-किनारे लगे 11 हजार भारीभरकम पेड़ों को हाइवे का निर्माण चबा गया। निर्माण कार्य शुरू करने के लिए काटे गए इनमें से कुछ पेड़ लकड़हारे उठा ले गए।
accident in pratapgarh

मैजिक ने राजमिस्त्री को रौंदा, मौत

बेकाबू मैजिक ने बढनी मोड़ के करीब बाइक सवार राजमिस्त्री को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार भाई व साथी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया।
fire in pratapgarh

आबादी के बीच आनंद बेकरी में लगी आग

शहर के मकंद्रूगंज स्थित आनंद बेकरी में सोमवार भोर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे दुकान का सामान जलकर राख हो गया। फायरब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
wether news in pratapgarh

पहली ही बरसात में खुली नगर पालिका की पोल

पहली ही बारिश से शहर में चहुंओर पानी ही पानी हो गया। नालियों की गंदगी सड़कों पर आ गई। नगर पालिका की सफाई व्यवस्था की कलई खुल गई। हर तरफ कीचड़ और दुर्गंध से लोग परेशान हो गए।
wether news in pratapgarh

बरसात से नगर पालिका के खजाने पर लगी चोट

बरसात के पहले शहर के नालों की सफाई नगर पालिका प्रशासन करा रहा था। नालों से निकली सिल्ट किनारे रख दी गई थी। रविवार को हुई बरसात से सिल्ट फिर से नाले में चली गई।