Pratapgarh-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Pratapgarh-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Pratapgarh-hindi-news Amar Ujala
Hindi NewsSaturday, September 05, 2015
City > Pratapgarh > Pratapgarh Hindi News

शहर चुने

प्रतापगढ़ की खबरें

pratapgarh news

बिजली चेकिंग अभियान पर निकली टीम से भिड़े लोग

इलाहाबाद से आए बिजली विभाग के एसी रवींद्र कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को चेकिंग अभियान पर निकली टीम से लोग भिड़ गए।
pratapgarh news

टेंडर होने के बाद भी नहीं बन पा रही सड़क

टेंडर होने के बाद भी सड़क का निर्माण नहीं हो पा रहा है। काफी दिन से सड़क टूटी हुई स्थिति में पड़ी है। इससे आने-जाने में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
education news

बीईओ की लापरवाही से लटका शिक्षकों का प्रमोशन

जिले के छह खंड शिक्षा अधिकारियों की लापरवाही के चलते शिक्षकों का प्रमोशन अधर में लटक गया है। खंड शिक्षा अधिकारियों ने अभी तक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची विभाग को नहीं दी है।
pratapgarh news

पायका के तहत बने खेल मैदानों के उपकरण गायब

जिले की हर तीसरी योजना से घपले की दुर्गंध उठ रही है। यदि सच्चाई खंगाली जाए तो मध्य प्रदेश के व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) जैसी स्थिति प्रकाश में आ सकती है।
pratapgarh news

मौका मिला जवानी मा, दांव खेलब परधानी मा

‘चौधरियों’ की चौधराहट, मठाधीशों की मुस्कराहट गायब है। प्रधानी के चुनाव में पढ़ी-लिखी नई पीढ़ी की आहट से बौखलाहट है। सिर पर पगड़ी नहीं है।
crime news

कौलापुर नंदपट्टी में रास्ते को लेकर चले बम, फायरिंग

सोमवार की रात कौलापुर नंदपट्टी गांव में रास्ते के विवाद को लेकर बम चल गए। फायरिंग की गई। जमकर ईंट-पत्थर भी चले। इसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
pratapgarh news

जिलाधिकारी ने पूछा, शरीर में कहां होता है गुर्दा, किसी ने कहा सिर में तो किसी ने बताया घुटने में

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने के लिए शासन के आदेश पर नि:शुल्क कोचिंग के लिए बच्चों को चयनित करने को प्रशासन की ओर से कराई गई परीक्षा में नकल हुई थी।
pratapgarh news

कामचलाऊ प्रभारी ढो रहे लालगंज कोतवाली का भार

50 किलोमीटर क्षेत्रफल में फैली स्थानीय कोतवाली के लिए अधिकारियों को आठ माह से एक कोतवाल ढूंढे नहीं मिल रहा है। कामचलाऊ प्रभारियों के कंधे पर कोतवाली का भार ढोने का जिम्मा सौंपकर काम चलाया जा रहा है।
accident

बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत

सोमवार को इलाहाबाद-फैजाबाद राजमार्ग पर ट्रक का टायर फट गया। इससे बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार रिटायर्ड विद्युतकर्मी को रौंद दिया।
pratapgarh news

40 कॉलेज बनेंगे अग्रसारण केंद्र

हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के प्राइवेट परीक्षार्थियों का फार्म अग्रसारित करने के लिए जिले के 40 कॉलेजों को अग्रसारण केंद्र बनाया गया है।