Pratapgarh-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Pratapgarh-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Pratapgarh-hindi-news Amar Ujala
Breaking News in HindiMonday, April 27, 2015
City > Pratapgarh > Pratapgarh Hindi News

शहर चुने

प्रतापगढ़ की खबरें

Thousands of rounds of KYC lock on accounts

केवाईसी के चक्कर में हजारों खातों पर ताला

राष्ट्रीयकृत बैंकों में काफी दिनों तक लेन-देन नहीं करने और केवाईसी फार्म नहीं जमा करने के कारण हजारों लोगों के खाते बंद हो गए हैं। इससे उनकी मुसीबत बढ़ गई है।
accident in pratapgarh

स्वास्थ्य कर्मी को बेकाबू बस ने रौंदा, मौत

कस्बे के समीप रोडवेज की अनुबंधित बस की चपेट में आने से स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
accident

सुल्तानपुर बस हादसे में चकबंदी कार्यालय का बाबू लापता

सुल्तानपुर के संसरियापुर रामगंज के पास मंगलवार को रोडवेज बस में भीषण आग लगने की घटना में प्रतापगढ़ चकबंदी कार्यालय का एक बाबू भी लापता है।
Panchayat elections electoral stirring sound enhanced by

पंचायत चुनाव की आहट से बढ़ी चुनावी सरगर्मी

पंचायत चुनाव की आहट के साथ ही गावों में सियासत गरमाने लगी है। मौजूदा पंचायत प्रतिनिधि विरोधियों के निशाने पर हैं। लगातार आ रही शिकायतों के निस्तारण पर विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सिरदर्दी भी बढ़ती जा रही है।
accident

टेंपो का चक्का निकला, पांच घायल

चक्का निकलने से टेंपो पलट गया। उसमें बैठे पांच लोग घायल हो गए। सभी का इलाज अस्पताल में कराया गया। गंभीर रूप से घायल मां और बेटे को ऊंचाहार अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
PCS demands CBI probe paper leak

पीसीएस का पेपर लीक होने की सीबीआई जांच की मांग

कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर ने इलाहाबाद में प्रतियोगी छात्रों पर हुए लाठीचार्ज का मामला लोकसभा में उठाया।
pratapgarh news

मड़ाई के दौरान थ्रेसर से कटे हाथ, गई जान

बारिश और हवा से बर्बाद गेहूं की फसल को इकट्ठा कर एक महिला किसान ने मड़ाई की हिम्मत तो जुटा ली, लेकिन सोमवार को थ्रेसरिंग के दौरान पतले दाने देखकर वह सुधबुध खो बैठी। परेशान महिला इस कदर बेसुध हुई कि गेहूं की मड़ाई के दौरान उसके दोनों हाथ थ्रेसर के अंदर चले गए।
pratapgarh news

बिजली कटौती के विरोध में एक्सईएन का पुतला फूंका

मनमानी बिजली कटौती के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार को भंगवा चुंगी चौराहे पर बिजली विभाग के एक्सईएन का पुतला फूंका। आपूर्ति में सुधार न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।
pratapgarh news

परिषदीय स्कूलों के बच्चे भी सफाई में रहेंगे अव्वल

देश में बह रही स्वच्छ भारत मिशन की बयार में बेसिक शिक्षा विभाग भी कदमताल करने को तैयार है। परिषदीय स्कूलों में अध्ययनरत लाखों बच्चों को गुरूजी अब स्वच्छता का पाठ पढ़ाएंगे और उनमें स्वच्छ आदतों को विकसित करने पर भी ध्यान देंगे।
pratapgarh news

एडीओ पंचायत की लापरवाही से नहीं हो रही रिकवरी

सहायक विकास अधिकारी समाज कल्याण की लापरवाही के चलते अपात्रों को मिलने वाली समाजवादी पेंशन की रिकवरी नहीं हो पा रही है। गड़वारा और चौरा ग्रामपंचायत के लिए जारी नोटिस अभी तक गांव तक नहीं पहुंची है।