Mandi-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Mandi-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Mandi-hindi-news Amar Ujala
Hindi News Friday, February 12, 2016
City > Mandi > Mandi Hindi News

शहर चुने

मंडी की खबरें

crime in mandi

बल्ह पुलिस ने चरस समेत धरे युवक

थाना बल्ह के तहत बल्ह पुलिस ने नागचला में नाके के दौरान तीन युवकों से 810 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
crime in mandi

घटासनी में गैस रिसाव से दुकान राख

चौहारघाटी के प्रवेश द्वार घटासनी बाजार में वीरवार तड़के आग लगने से एक दुकान जलकर पूरी तरह राख हो गई। आग लगने का कारण गैस सिलेंडर में रिसाव बताया जा रहा है। घटना में करीब दो लाख रुपये नुकसान आंका गया है।
crime in mandi

दवाई के ओवरडोज से ठेकेदार की मौत

थाना पधर के तहत ग्राम पंचायत कुन्नू के एक सरकारी ठेकेदार ने गलती से अधिक दवाइयों का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिस पर उसे परिजन उपचार के लिए पधर अस्पताल ले गए। यहां उपचार के दौरान व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मामला दर्ज कर पधर पुलिस जांच में जुट गई।
pwd department decision

अवैध कब्जाधारकों की सूची तैयार

लोक निर्माण विभाग ने अवैध कब्जाधारकों पर शिकंजा कसने की पूरी तैयारी कर ली है। विभाग ने घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाईवे पर बलद्वाड़ा बाजार में अवैध कब्जा धारकों की सूची तैयार कर ली है। पूर्व में बलद्वाड़ा स्कूल रोड पर भी विभाग द्वारा नौ अवैध कब्जा धारकों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।
education department decison

खेल खर्चे की प्रतिपूर्ति के लिए अकाउंट डाटा तलब

प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने खेल प्रतियोगिता में भाग लेने वाले स्कूलों से खेल खर्चे की प्रतिपूर्ति के लिए अकाउंट संबंधी डाटा तलब किया है। उक्त डाटा दो दिनों के भीतर स्कूल प्रबंधन को प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय भेजना होगा। समय पर डाटा न भेजने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल पर लाई जाएगी।
crime in mandi

निहरी क्षेत्र में अवैध लकड़ी सहित एक धरा

सुंदरनगर के बीएसएस थाना पुलिस ने निहरी क्षेत्र में एक सूचना के आधार पर छापामारी कर वहां एक व्यक्ति के पास से लकड़ी के 31 फ्रेम व दो स्लीपर देवदार के बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ कार्यवाई आरंभ कर दी है।
crime in mandi

सुंदरनगर में चरस सहित कार सवार दो धरे

चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग यहां पुंघ में पुलिस ने नाके के दौरान एक कार से 1 किलो 250 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई आरंभ कर दी है।
crime in mandi

पैड़ी के युवक की मौत के कारणों की होगी जांच

बल्ह क्षेत्र के पैड़ी गांव के एक युवक की पीजीआई चंडीगढ़ में हुई मौत के कारण का पता लगाया जाएगा। इस संबंध में जांच के लिए जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जोगिंद्र ठाकुर ने खंड स्वास्थ्य अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है। वर्तमान में युवक के मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।
indian army

बिना एडमिट कार्ड सेना भर्ती में लें भाग

थल सेना में भर्ती होने के लिए लाहौल-स्पीति के युवाओं को सुनहरा मौका है। हमीरपुर में आयोजित होने वाली सेना भर्ती में लाहौल-स्पीति के युवाओं को एडमिट कार्ड की चिंता नहीं सताएगी। युवा अब बिना एडमिट कार्ड भी सेना में भर्ती होने के लिए भाग ले सकते हैं। यह छूट केवल लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए है। इस संबंध में भर्ती निदेशक सेना भर्ती कार्यालय मंडी ने निर्देश जारी किए हैं।
panchayat election

कुलदीप अध्यक्ष, सपना बनी उपाध्यक्ष

धर्मपुर ब्लॉक पंचायत समिति अध्यक्ष पद पर 25 वर्षों के बाद कांग्रेस ने परचम लहरा दिया है। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों की पदों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है। कांग्रेस के कुलदीप अध्यक्ष और सपना उपाध्यक्ष बनी हैं। बीडीसी के चुनाव एसडीएम धर्मपुर किशोरी लाल की अध्यक्षता में संपन्न हुए। जिसमें बीडीओ धर्मपुर रविंद्र प्रकाश शर्मा और पंचायत निरीक्षक सतीश कुमार भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।