Kannauj-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Kannauj-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Kannauj-hindi-news Amar Ujala
Hindi News Sunday, February 14, 2016
City > Kannauj > Kannauj Hindi News

शहर चुने

कन्नौज की खबरें

Rite Children made ??Vidhyarambha

बच्चों का कराया विद्यारंभ संस्कार

शक्ति पीठ गमादेवी मंदिर में वसंत पंचमी पर आयोजित विद्या अभिरुचि समारोह में बच्चों का विद्यारंभ संस्कार कराया गया। शक्तिपीठ के पुजारी बनारसीदास शास्त्री ने सरस्वती का पूजन कर दीप जलाया।
Remember to mark the anniversary of the poet wacky

जयंती पर महाकवि निराला को किया याद

वसंत पंचमी पर डायट रोड स्थित धर्म विज्ञान पीठ में हुए कार्यक्रम में महाकवि निराला की जयंती मनाने के साथ काव्य गोष्ठी हुई। इस दौरान वरिष्ठ साहित्यकार डॉ. वीएन राय को सम्मानित भी किया गया।
Police, stirring with a flag march

पुलिस के फ्लैग मार्च से हड़कंप

एसपी के निर्देश पर नगर में कोतवाली पुलिस ने दंगा निरोधक दस्तों के साथ फ्लैग मार्च निकाला। अचानक नगर के मुख्य मार्ग पर निकाले गए फ्लैग मार्च से हड़कंप मच गया।
Shivraj , set fastest race Rizwan

शिवराज, रिजवान ने लगाई सबसे तेज दौड़

कस्बे के नेहरू नर्सरी स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं के पहले दिन दौड़ प्रतियोगिताओं में बच्चों ने अपना दमखम दिखाया। छह सौ मीटर की दौड़ में कक्षा आठ के रिजवान ने प्रथम, सुधीर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
After warning of the protest was filed nomination

धरने की चेतावनी के बाद दाखिल कर पाए नामांकन

स्थानीय प्राधिकारी एमएलसी चुनाव के लिए शनिवार को नामांकन करने पहुंचे छिबरामऊ के अधिवक्ता एवं पालिका सभासद मनोज कुमार को धरने तक की चेतावनी देनी पड़ी। इसके बाद वह पर्चा दाखिल कर पाए।
Kotwal honored by the merchants

कोतवाल को व्यापारियों ने किया सम्मानित

कोतवाली परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान व्यापार मंडल ने कोतवाल को सम्मानित किया। इस दौरान पुलिस स्टाफ ने भी उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।
Angry contract workers performing power

खफा बिजली संविदा कर्मियों का प्रदर्शन

सात माह से वेतन नहीं मिलने से भड़के विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारियों ने 33केवी सब स्टेशन बहवलपुर में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और 29 फरवरी तक भुगतान न मिलने पर एक मार्च से काम बंद करने की चेतावनी दी।
Ahutian proceeded to the sacrifice of World Peace

यज्ञ में विश्व शांति की दीं आहुतियां

नगर के गंगेश्वरनाथ मंदिर के पास गायत्री परिवार यज्ञशाला परिसर में आयोजित वसंत पंचमी पर्व पर पंच कुंडीय यज्ञ में लोगों ने विश्व शांति और कल्याण के लिए आहुतियां दीं। भजन-कीर्तन, सत्संग के बाद दीप यज्ञ का भी आयोजन किया गया।
Two blocks canals revolution Laangi

दो ब्लाकों में क्रांति लाएंगी नहरें

जलालाबाद और तालग्राम ब्लाक क्षेत्र में प्रस्तावित रजबहा (छोटी नहर) बनने से हरित क्रांति आएगी। आधा सैकड़ा से अधिक गांवों के किसान इससे सीधे तौर पर लाभान्वित होंगे। पहली किश्त में 120 करोड़ रुपये का बजट मिलने से योजना को साकार करने में बजट संबंधी सबसे बड़ी बाधा दूर हो गई है।
Kannauj first kabaddi

कबड्डी में कन्नौज अव्वल

केके इंटर कालेज में जिला स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि संजू कटियार ने किया। इस दौरान ग्रामीण परिवेश की युवक-युवतियों ने कई प्रतियोगिताओं में अपना दमखम दिखाया।