Kannauj-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Kannauj-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Kannauj-hindi-news Amar Ujala
Breaking News in HindiThursday, May 28, 2015
City > Kannauj > Kannauj Hindi News

शहर चुने

कन्नौज की खबरें

Murder of school girl

छात्रा की गला रेतकर हत्या

हाथिन क्षेत्र के ग्राम बलदेव नगला में ननिहाल में रहने वाली छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव तालाब किनारे दबा दिया गया। शुक्रवार सुबह शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका के मामा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती गुरुवार से लापता थी। पास ही स्थिति मक्के के खेत में चाकू व चश्मा व अन्य सामान मिला है।
qawwali programme

....मेरे ख्वाजा हैं मुझको बनाने वाले

हजरत सैयद बाबा रहमतुल्लाह अलैह का 38वां उर्स वैसापुर रजईमऊ ठकुराइन नजरापुर में धूमधाम से संपन्न हुआ। इस दौरान बाबा की मजार पर गागर और चादर चढ़ाने का दौर चला। रात में जवाबी कव्वाली मुकाबला का आयोजन किया गया। इसमें रेडियो टीवी के कलाकारों ने पूरी रात कव्वालियां सुनाकर लोगों का मन मोह लिया।
Lekpalon-lawyers dispute  settle

लेखपालों-वकीलों का विवाद निपटा

लेखपालों और वकीलों के बीच चल रहा विवाद दोनों पक्षों के बीच वार्ता के बाद शुक्रवार को शांत हो गया है। इसके बाद लेखपालों ने हड़ताल खत्म करने की घोषणा कर दी है। शनिवार से लेखपाल काम पर लौटेंगे।
Two arrested in murder of priest

पुजारी हत्याकांड में दो गिरफ्तार

पुलिस ने पुजारी हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दो तमंचा और चार-चार कारतूस बरामद किए हैं। फरार तीसरे आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। मृतक के भाई ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
The murder of elderly bladed weapon

अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के शाहनगर गांव में बुधवार की रात अधेड़ की पुरानी रंजिश में हत्या कर दी गई। इस मामले में मृतक के पुत्र ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
Black River drowning in student's death

काली नदी में डूबने से छात्र की मौत

क्षेत्र के गांव हनुमंतखेड़ा के निकट काली नदी में नहाने गए छात्र की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
A thief climbed handles, the three absconding

एक चोर चढ़ा हत्थे, तीन फरार

सूना घर पाकर चार चोर अंदर घुस गए। खटपट सुनकर आए परिजनों ने घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास तो चोरों ने लाठियों से हमला कर दिया। इससे गृहस्वामी का भाई घायल हो गया। तीन चोर तो भाग गए, किंतु एक चोर परिजनों के हत्थे चढ़ गया। फरार चोर एक लाख रुपये और जेवर ले गए। पकड़े गए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
District hospital sick , desperate need of treatment

जिला अस्पताल बीमार, इलाज की दरकार

मौसम का मिजाज ज्यों-ज्यों गरमा रहा है, त्यों-त्यों स्वास्थ्य विभाग की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। गर्मी बढ़ने से मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, किंतु स्टाफ के अभाव में मरीजों का ढंग से इलाज नहीं हो पा रहा है। मजबूरी में यहां से मरीजों को दूसरे जनपद के अस्पतालों को रेफर कर दिया जाता है।
The storm ruined farmers complain pronounced DM

तूफान से बर्बाद किसानों ने डीएम को सुनाया दुखड़ा

जलालाबाद क्षेत्र में 13 मई को आए चक्रवाती तूफान से बर्बाद किसानों ने मुआवजे के लिए आवाज उठाई है। बुधवार को दर्जनों किसान कलेक्ट्रेट पहुंचे। डीएम और एडीएम के सामने पेश होकर अपना दुखड़ा सुनाया।
The procession was led by Shiva devotees welcome

शिव बारात का भक्तों ने किया स्वागत

गांव सकरवारा स्थित प्रसिद्ध महावीर मंदिर में चल रही श्रीमद्भागवत कथा के चौथे दिन भगवान शंकर के विवाह का सजीव वर्णन किया गया। इस दौरान भक्त बाराती बनकर शामिल हुए और जगह-जगह आरती उतारकर बारात का स्वागत किया।