Kannauj-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Kannauj-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Kannauj-hindi-news Amar Ujala
Breaking News in HindiSaturday, February 28, 2015
City > Kannauj > Kannauj Hindi News

शहर चुने

कन्नौज की खबरें

Participants sports award

खेलकूद के प्रतिभागी पुरस्कृत

कस्बे के नेहरू नर्सरी स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतिभागी खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।
The police looking Bender ran from glass

पुलिस को देख गिलास लेकर भागे शराबी

शराब के ठेकों के बाहर और सड़क किनारे शराब पीने वालों पर पुलिसिया डंडा चला। कोई गिलास लेकर तो कोई शराब का क्वाटर लेकर भागा।
Pension for the ruckus women

पेंशन के लिए महिलाओं ने किया हंगामा

कई माह से समाजवादी पेंशन की आस लगाए बैठीं अहेर गांव की महिलाएं बुधवार को समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय पहुंचीं। दफ्तर में महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। बाद में बाबू ने सभी को रिकार्ड देखकर जानकारी दी।
Seven months after the traffic on the bridge could not be started

सात माह के बाद भी पुल पर नहीं शुरू हो सका आवागमन

इंदुयागंज में काली नदी पर बना पुल का संपर्क मार्ग न बन पाने के कारण सात माह से इस पुल पर आवागमन शुरू नहीं हो पाया है। प्रशासनिक अधिकारियों के तमाम प्रयासों के बाद भी रास्ते में बने घरों को हटाने के लिए गांव के लोग तैयार नहीं है। इस वजह से लोग जान को जोखिम में डालकर नाव से नदी पार कर रहे हैं।
Potato farmers in storage sweat missing

आलू भंडारण में किसानों का छूट रहा पसीना

आलू की मंदी से त्रस्त किसानों को शीतगृहों में आलू भंडारण में भी पसीना छूट रहा है। हालांकि पांच शीतगृह और चालू हो जाने से शीतगृहों की संख्या 101 हो गई है। बावजूद इसके भंडारण में मारामारी हो रही है।
Aamir and saffron first hundred meters

सौ मीटर में आमिर और कुमकुम अव्वल

पीएसएम महाविद्यालय में 42वीं दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित हुई। छात्र-छात्राओं ने मैदान पर मार्चपास्ट निकालकर सलामी दी। पिछले वर्ष के महाविद्यालय चैंपियन ने ओलंपिक मशाल दौड़ लगाई।
Representatives of conservation officers unbridled

जनप्रतिनिधियों के संरक्षण से अफसर बेलगाम

उमर्दा कस्बे में रविवार दोपहर सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में आरोपों-प्रत्यारोपों की झड़ी लग गई। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने संगठन के बड़े पदाधिकारियों, विधायकों व राज्यमंत्री पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप जड़ा। कहा कि जनप्रतिनिधियों के संरक्षण देने के कारण ही जिले के अफसर बेलगाम हो गए हैं।
383 problem solve in lok adalat

सुलह-समझौते से 383 वादों का निस्तारण

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में मासिक राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। इसमें 2408 वाद आए जिसमें 383 मुकदमों को सुलह-समझौते के आधार पर निस्तारित कर 3180447 रूपए आदेशित किए गए। साथ ही प्री-लिटिगेशन व बैंक स्तर के 845 मुकदमों का निस्तारण कराकर 2299000 रुपये की धनराशि वसूली गयी।
The young man shot in the war of supremacy

वर्चस्व की जंग में युवक को गोली मारी

शहर के मोहल्ला देविनटोला और शेखाना के दो अलग-अलग वर्गों के लोगों के बीच वर्चस्व को लेकर झगड़े का दौर जारी है। रविवार को मामूली कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे के घर पर धावा बोलकर फायरिंग की। हमले में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। लोग दौड़े तो हमलावर भाग गए।
Uncontrollable bus turnaround , a death , 23 injured

बेकाबू बस पलटी, एक की मौत, 23 घायल

बारातियों से भरी एक प्राइवेट बस बेकाबू होकर इंदरगढ़-सौरिख मार्ग पर अर्जुनपुर गांव के पास शनिवार रात तीन बजे के करीब पलट गई। उसमें सवार 23 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। वहीं पांच घायलों को कानपुर रेफर किया गया। इनमें से एक घायल की कानपुर जाते समय रास्ते में मौत हो गई।