Budaun-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Budaun-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Budaun-hindi-news Amar Ujala
Breaking News in HindiMonday, April 27, 2015
City > Budaun > Budaun Hindi News

शहर चुने

बदायूं की खबरें

Menial jobs by In the name of the pension levy

रोजगार सेवक ने की पेंशन के नाम पर उगाही

दातागंज तहसील क्षेत्र के गांव बघौरा निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य राम रतन ने सीडीओ को भेजे शिकायती पत्र में दर्जनभर महिलाओं के आवेदन के संबंध में बताया कि एक रोजगार सेवक ने गरीब महिलाओं से दो-दो हजार रुपये ले लिए हैं।
In Bilsi Plledaron Started by strike

बिल्सी में पल्लेदारों ने शुरू की हड़ताल

मजदूरी बढ़ाए जाने को लेकर स्थानीय गल्ला मंडी में पल्लेदारों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है। इससे मंडी को करीब एक लाख से अधिक राजस्व का नुकसान उठाना पड़ रहा है।
Corn farm stand , Czech Wheat compensation

खेत में खड़ा मक्का, चेक गेहूं के मुआवजे का

फसल सर्वे में किस कदर धांधली हुई है? इसका प्रमाण बाराचिर्रा गांव है, जहां ऐसे लोगों को मुआवजा चेक दे दिए गए हैं, जिनके खेतों गेहूं नहीं मक्का की फसल खड़ी है।
With Counselling Joining exercise

काउंसिलिंग के साथ ज्वाइनिंग की कवायद

शिक्षामित्रों की काउंसिलिंग को जहां तीसरा दिन समाप्त हो गया। वहीं इनके नियमित कर ज्वाइनिंग की प्रक्रिया भी शुरू की जा रही है।
Got off Ulaya Behta The wheat procurement center

बंद मिला उलैया बेहटा का गेहूं खरीद केंद्र

एसडीएम विधान जायसवाल ने तहसील क्षेत्र में स्थापित किए गए गेहूं क्रय केंद्रों का औचक निरीक्षण किया।
Fire in the room , Teenager 's Death

कमरे में लगी आग, किशोरी की मौत

सब्जी में तड़का लगाना परिवार के लिए जाने बवाल बन गया। इस दौरान उठी लपटों से आग लग गई। तड़का लगा रही किशोरी गंभीर रूप से झुलस गई। अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया।
Hot Cooked case The cover-up effort

हाट कुक्ड मामले में लीपापोती के प्रयास

आंगनबाड़ी केंद्रों का लाभ गर्भवती और शिशुओं को नहीं मिल पा रहा है। बाल पोषाहार को महिलाओं और शिशुओं के स्थान पर भैंस खा रही हैं।
Is anathema to a nation of farmers Death: Acharya

राष्ट्र के लिए अभिशाप है किसानों की मौत: आचार्य

किसानों की मौत राष्ट्र के लिए एक अभिशाप है। अन्नदाताओं की उपेक्षा, उनका शोषण राष्ट्र की तरक्की एवं खुशहाली को रोकने वाला कदम है।
Christians pulled Peace March

ईसाईयों ने निकाला शांति मार्च

ईसाई समुदाय पर लगातार हो रहे हमलों के विरोध में जिले के ईसाईयों ने आवाज उठाई। उन्होंने शांति मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शित किया।
' .. So much more quickly Go on foot '

‘ज्यादा जल्दी है.. तो पैदल ही चले जाइए’

बिल्सी रोड बाजार। यूं तो यह मुख्य बाजार का हिस्सा है, लेकिन बाईपास से घंटाघर चौराहे तक कदम-कदम पर गहरे गड्ढे उन रास्तों का अहसास करा देंगे, जो कभी गांव के गलियारे में घुसते वक्त नजर आते थे।