Ambedkar-nagar-hindi-news News in Hindi Breaking News Headlines, Ambedkar-nagar-hindi-news Daily Hindi News, Local News Paper: Ambedkar-nagar-hindi-news Amar Ujala
Hindi News Thursday, February 11, 2016
City > Ambedkar Nagar > Ambedkar Nagar Hindi News

शहर चुने

अम्बेडकरनगर की खबरें

Mau won the inaugurated match of football tournament

मऊ ने जीता फुटबॉल टूर्नामेंट का उद् घाटन मैच

अकबरपुर नगर स्थित बीएन इंटर कॉलेज खेल मैदान में शुक्रवार को स्व. राजेश पाण्डेय मेमोरियल राज्यस्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ।
rojgar sewak protesed for regular service

मांगों को लेकर रोजगार सेवकों ने दिया धरना

मागों को लेकर उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ ने पदमार्च कर कलेक्ट्रेट के निकट धरना दिया। कहा कि लंबे समय से रोजगार सेवकों की उपेक्षा की जा रही है। नियमित करने की मांग पर सिर्फ आश्वासन ही दिया जा रहा है।
People forgot independence Fans

आजादी के दीवानों को भुला बैठे लोग

देश की रक्षा करने के दौरान अपनी जान देने वाले जिले के रणबांकुरों को प्रशासन ने पूरी तरह बिसार रखा है। तमाम वादों के बावजूद प्रशासन इनकी यादों के सहेजने के प्रति गंभीर नहीं है।
fire IN Shop

दुकान में आग लगी

पिता के ढाई लाख रुपये देने से इंकार करने से नाराज पुत्र ने हंगामा खड़ा कर दिया।
Usrha change the face of the village

बदलेगी उसरहा गांव की सूरत

सांसद आदर्श गांव योजना के तहत सांसद द्वारा गोद लिए गए उसरहा गांव का कायाकल्प होने जा रहा है।
24 district panchayat members took oath

24 जिला पंचायत सदस्यों ने ली शपथ

जिला पंचायत सभागार में गुरुवार को शेष बचे 24 जिला पंचायत सदस्यों को सादे समारोह में जिला पंचायत अध्यक्ष ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। अन्य जिला पंचायत सदस्य पहले ही शपथ ग्रहण कर चुके हैं।
Area panchayat members abducted

क्षेत्र पंचायत सदस्य का अपहरण

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन शुरू होने से पूर्व ही क्षेत्र पंचायत सदस्यों के अपहरण का मामला सामने आया है। टांडा के एक दलित बीडीसी सदस्य का अपहरण कर लिए जाने की लिखित शिकायत उसके सगे भाई ने बुधवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर की है।
Installation of towers law

टावरों की स्थापना में मानमानी

मोबाइल टावर की स्थापना को लेकर वैसे तो तमाम दिशा निर्देश व नियम बनाए गए हैं, लेकिन उसका समुचित पालन कराने को लेकर कोई ठोस कदम संबंधित अधिकारियों द्वारा नहीं कराया जा रहा है।
Tricolor waved gracefully

शान से लहराया तिरंगा

गणतंत्र दिवस पर मंगलवार को जिले में पूरे शान से तिरंगा लहराया। सरकारी व निजी कार्यालयो व प्रतिष्ठानों में झंडारोहण हुआ। मुख्य आयोजन जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में हुआ।
city faced jaam

जाम से जूझा शहर

जिला मुख्यालय पर जाम के संकट से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है। अवकाश के चलते मंगलवार को तो राहत रही, लेकिन बुधवार को एक बार फिर से दिन में कई बार जाम की समस्या उत्पन्न हुई।