आपका शहर Close

चंडीगढ़+

जम्मू

दिल्ली-एनसीआर +

देहरादून

लखनऊ

शिमला

जयपुर

उत्तर प्रदेश +

उत्तराखंड +

जम्मू और कश्मीर +

दिल्ली +

पंजाब +

हरियाणा +

हिमाचल प्रदेश +

राजस्थान +

छत्तीसगढ़

झारखण्ड

बिहार

मध्य प्रदेश

कर्मचारी दंपति पर तमंचा तान जीजीआईसी में लूटपाट

Hamirpur

Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
राठ(हमीरपुर)। दो बदमाशों ने सोमवार रात जीजीआईसी में तैनात कर्मचारी दंपति को तमंचा लगाकर पीटा और अलमारी में रखा मिड डे मील का 15 हजार रुपए लूट लिया। इसके बाद विद्यालय के कार्यालय और प्रधानाचार्य के कक्ष का दरवाजा तोड़कर सरकारी कागजात तहस-नहस कर फेंक दिए। कर्मचारी दंपति को प्रधानाचार्य कक्ष के पीछे बने कमरे में ले गए और एक बक्से में दोनों को बंद कर उसमें आग लगा दी। दंपति का दम घुटने पर बदमाशों ने दोनों को बाहर निकाल लिया। सावित्रीबाई फूले मदद योजना की रखी दो साइकिलें भी ले गए। जाते-जाते कर्मचारी की जेब में रखे सौ रुपए और एक मोबाइल भी झटक लिया। बदमाशों ने करीब चार घंटे तक स्कूल में ताडंव करते रहे। सूचना पर कोतवाल और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। प्रधानाचार्य ने तहरीर दी है। पुलिस ने लूटपाट में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सोमवार रात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शोभा रैकवार पति रामदीन के साथ स्कूल में नाइट डयूटी पर थी। रामदीन ने बताया कि रात में वे लोग कार्यालय में लेटे थे। आधी रात करीब एक बजे दो अज्ञात बदमाश कमरे में घुस आए और उसके ऊपर तमंचे लगा दिए। आहट पाकर उसकी पत्नी जाग गई। पत्नी के शोर मचाने पर बदमाशों ने आफिस में रखी कुल्हाड़ी से उसे व उसके पति को पीटा। मारपीट में पत्नी का हाथ टूट गया। बदमाशों ने कैश के बारे जानकारी मांगी तो उसने जानकारी न होने की बात कही। इसके बाद कार्यालय में रखी अलमारी को तोड़ दी और सारे कागजात कमरे में फेंक दिया। फिर कुल्हाड़ी से प्रधानाचार्या कक्ष का दरवाजा तोड़ डाला और अंदर घुस कर अलमारी का ताला तोड़ दिया। प्रधानाचार्या रागिनी पांडेय का कहना है कि अलमारी में 15 हजार रुपए मिडडे मील के रखे थे, जो तीन दिन पहले बैंक से निकाले गए थे। अलमारी में रखे सारे कागजात और रिकार्ड फेंक दिए। तोड़फोड़ करने के बाद कर्मचारी दंपति को प्रधानाचार्या कक्ष के पीछे बने एक अन्य कमरे में ले गये और वहां रखी अलमारी को खोल उसके सारे रिकार्ड कमरे में फैला दिए। कर्मचारी दंपति का कहना है कि इसके बाद बदमाशों ने उन्हें एक लोहे के बक्से के बंदकर उसमें आग लगा दी लेकिन दम घुटने की वजह से शोर मचाया तो बदमाशों ने उन दोनों को बाहर निकाल लिया। इसके बाद सावित्रीबाई फूले मदद योजना की तीन साइकिलें निकलवाई और पानी से धुलवाई। साइकिल में लगी लोहे की डोलची को कुल्हाड़ी से तोड़कर तड़के दो साइकिलें लेकर फरार हो गए। रामदीन ने बताया कि चलते-चलते बदमाश उसका एक मोबाइल और 100 रुपए भी छीन ले गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद इसकी सूचना प्रधानाचार्या रागिनी पांडेय को दी। इस घटना की जानकारी होने पर कर्मचारियों शिक्षकों में दहशत हो गई। प्रधानाचार्या की सूचना पर सीओ एमपी सिंह, कोतवाल रमेश कुमार सिंह ने दलबल के साथ पहुंच स्कूल का जायजा लिया।
  • कैसा लगा
Write a Comment | View Comments

स्पॉटलाइट

कई बीमारियों का इलाज करता है शिव का प्रिय 'धतूरा'

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

पैरों को मोड़कर बैठना हो सकता है खतरनाक..अब गलती से भी न बैठें ऐसे

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

इस हीरो के बोल्ड सीन देख छूट गए थे सभी के पसीने, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

Indian Couture Week 2017: राजस्थानी प्रिंसेस लुक में रैंप पर उतरीं दिया मिर्जा

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

इन खास मौकों पर हमेशा झूठ बोलती हैं लड़कियां, ऐसे करें पता

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +
Top
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!