आपका शहर Close

चंडीगढ़+

जम्मू

दिल्ली-एनसीआर +

देहरादून

लखनऊ

शिमला

जयपुर

उत्तर प्रदेश +

उत्तराखंड +

जम्मू और कश्मीर +

दिल्ली +

पंजाब +

हरियाणा +

हिमाचल प्रदेश +

राजस्थान +

छत्तीसगढ़

झारखण्ड

बिहार

मध्य प्रदेश

विधायक की आशीर्वाद रैली में उमड़ा जन सैलाब

Bhadohi

Updated Fri, 24 Aug 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। क्षेत्र के सरपतहां गांव में आयोजित आशीर्वाद रैली में हजारों की संख्या में जनसमुदाय उमड़ पड़ा। जिले के कोने-कोने से लोग विधायक को देखने के लिए पहुंचे। वाहनों के काफिले से पूरा क्षेत्र पट गया था।
आशीर्वाद रैली के मद्देनजर भव्य मंच तैयार करने के साथ ही विशाल पंडाल लगाया गया था। सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स और महिला सिपाहियों की मौके पर ड्यूटी लगाई गई थी। चुनिंदा लोगों को ही मंच पर जाने की अनुमति दी जा रही थी। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लगाई गई बैरिकेटिंग और रस्सियां भी टूट गईं। विधायक अपने लंबे काफिले के साथ अपराह्न ठीक तीन बजे सभास्थल पर पहुंचे। ज्ञानपुर से लेकर सभास्थल तक सैकड़ों की संख्या में स्वागत द्वार बनाए गए थे। भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस बल के पसीने छूट गए। भदोही के विधायक जाहिद जमाल बेग ने कहा कि आज जनपद का सबसे सुनहरा दिन है। बसपा सरकार ने विजय मिश्र को प्रताड़ित करने का कार्य किया था। औराई विधायक मधुबाला पासी ने विजय मिश्र को क्रांतिकारी और लोकप्रिय विधायक बताया। भदोही के पूर्व पालिकाध्यक्ष आरिफ सिद्दीकी ने कहा कि विधायक जनता जनार्दन के आशीर्वाद से आज बाहर निकले हैं। सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव ने कहा कि विजय मिश्र जनता के विश्वास पर खरा उतरते हुए जनपद को माडल जनपद बनाने का कार्य करेंगे। कार्यक्रम का संचालन सपा जिला महासचिव कुंवर प्रमोद चंद्र मौर्य ने किया। इस मौके पर पूर्व विधायक शारदा प्रसाद बिंद, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रामलली मिश्रा, विधायक की पुत्री श्रीमती सीमा मिश्रा, ओम प्रकाश यादव, नंदलाल पांडेय, दिवाकर शुक्ल, सृष्टि नारायण शुक्ल, कमला शंकर महतो, चेयरमैन हीरालाल मौर्य, पूर्व चेयरमैन घनश्यामदास गुप्ता, गोपीगंज पालिकाध्यक्ष प्रहलाददास गुप्ता, घोसिया चेरमैन नुमान अहमद, मेवालाल यादव, शैलेंद्र पांडेय, अशोक शुक्ल, विधायक प्रतिनिधि कृष्ण कुमार यादव, ब्रह्मजीत शुक्ल, बंशीधर गुप्ता, सर्वेश शुक्ल, लालजी यादव, रामयज्ञ पाल, अमरेश मिश्र, कल्लू तिवारी, इंद्रेश कुमार दीक्षित, पन्नालाल यादव, रमापति यादव, ऋषि सिंह बघेल, आसिफ खां, मंटू सिंह, शिवशंकर गुप्ता, रमाकांत गुप्ता, मदनलाल अग्रहरि, दिनेश अग्रहरि, जितेंद्र गुप्ता, शंभू जायसवाल, धर्मेंद्र मिश्र पप्पू, राजेंद्र तिवारी, धनी प्रधान, कमलेश यादव आदि मौजूद रहे।
फोटो
मनोज तिवारी के गीतों पर झूम उठे लोग
अमर उजाला ब्यूरो
ज्ञानपुर। सरपतहां में आयोजित आशीर्वाद रैली में क्षेत्रीक लोक गायकों के अलावा फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी मृदुल, तृप्ति शाक्या, सारेगामा की विजेता पूनम यादव, जिले के लोकगायक राजेश परदेशी और मिर्जापुर से आए मंटू मिश्र हंसमुख ने अपने गीतों से लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। मनोज तिवारी ने विधायक विजय मिश्र को हीरो कहकर संबोधित किया। कहा कि मेरे आने पर तो कुछ ही लोगों ने ही अभिवादन किया, लेकिन विधायक के आने पर तो पूरा पंडाल और मंच ही झूमने लगा।
बहारों फूल बरसाओं विधायक बाहर आए हैं और दुनिया चले अगाड़ी को विजय मिश्र चले पिछाड़ी आदि गीत गाकर लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। चर्चित पार्श्व गायिका तृप्ति शाक्या ने भी विधायक के स्वागत में गीत गाए। सारेगामा की विजेता पूनम यादव वंदे मातरम पर गीत गाकर लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। इसी तरह जिले के लोक गायक राजेश परदेशी ने गाया हथिया के हो गईल बा पीलिया, मिर्जापुर से आए भोजपुरी गायक समाजवादी जैसा व्यवहार ना मिलल, भयवा विजय मिश्र के जइसन दमदार न मिलल आदि गीत गाकर लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। गायकों को नेताओं की तरफ से ईनामों की जमकर बौछार की गई। इस मौके पर क्षेत्रीय गायक अजय दुबे और रजनीश दुबे भी रहे।

कौलापुर में किया गया विधायक का स्वागत
ज्ञानपुर। आशीर्वाद रैली में जाते समय विधायक विजय मिश्र का कौलापुर में जोरदार स्वागत किया गया। सपा नेता कमलेश यादव के नेतृत्व में विधायक समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर रवि प्रकाश मिश्र, बबलू मिश्र, मुकेश पांडेय, अमरनाथ यादव, परमात्मा यादव, पप्पू मिश्रा, बृजेश मिश्र, राजेश पांडेय, गिल्लू पांडेय, राजेश ्िमश्र, तौलन मिश्र, पंकज चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे। उधर, जोरई के प्रधान रामधनी यादव के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में सपा समर्थक साइकिल जुलूस के साथ आशीर्वाद रैली में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे।
  • कैसा लगा
Comments

स्पॉटलाइट

सिंगल लड़कियों से कभी न पूछे ये सवाल, पड़ सकते हैं मुसीबत में

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

केवल 10 मिनट में बनाएं साबूदाने की ये खास डिश, आज ही करें ट्राई

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

नवरात्रि 2017: इन सेलिब्रिटीज की तरह सफेद रंग के कपड़ों में खुद को ऐसे दें बोल्ड लुक

  • सोमवार, 25 सितंबर 2017
  • +

लव लाइफ होगी और भी मजेदार, रोज खाएं ये चीज

  • रविवार, 24 सितंबर 2017
  • +

जूते, पर्स या जूलरी ही नहीं, फोन के कवर भी बन गए हैं फैशन एक्सेसरीज

  • रविवार, 24 सितंबर 2017
  • +
Top
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!