आपका शहर Close

चंडीगढ़+

जम्मू

दिल्ली-एनसीआर +

देहरादून

लखनऊ

शिमला

जयपुर

उत्तर प्रदेश +

उत्तराखंड +

जम्मू और कश्मीर +

दिल्ली +

पंजाब +

हरियाणा +

हिमाचल प्रदेश +

राजस्थान +

छत्तीसगढ़

झारखण्ड

बिहार

मध्य प्रदेश

जीप सवार बदमाशों ने रामपुर का ट्रक लूटा

Badaun

Updated Wed, 25 Jul 2012 12:00 PM IST
उझानी(बदायूं)। कासगंज की ओर से पीछा करते आ रहे बुलेरो सवार सशस्त्र बदमाश ट्रक को लूट ले गए। बदमाशों ने ट्रक के ड्राइवर समेत दोनों हेल्पर की पिटाई भी की। उन्हें जीप में खींचकर बंधक बना लिया गया। बाद में तीनों को बदमाशों को बरेली में क्यारा के पास बांध कर डाल दिया। किसी तरह बंधन मुक्त होकर ड्राइवर और हेल्परों ने कैंट कोतवाली जाकर शरण ली। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस तीनों को यहां ले आई। पुलिस ने ट्रक की बरामदगी को दबिश भी दी लेकिन अगले दिन शाम तक पता नहीं लगा।
यह घटना सोमवार रात करीब नौ बजे की है। रामपुर जिले में केमरी निवासी अमीर अहमद का ट्रक एक दिन पहले कासगंज के पास गंजडुडवारा में बालू अनलोड करने को गया था। ड्राइवर केमरी का ही हसील अहमद, हेल्पर शफीक और अफजाल ट्रक पर थे। वितरोई मोड़ के पास पीछे से ट्रक को जीप ने ओवरटेक किया। कुछ आगे चलकर दहेमू पुलिया के पास बुलेरो को ट्रक के आगे खड़ा करके रोक लिया गया। बकौल-हसील बुलेरो में करीब नौ लोग थे। सभी के पास असलहा थे। बदमाशों में से तीन ट्रक में घुस गए। बाकी ने उन्हें जीप में ही खींच कर डाल लिया। ड्राइवर समेत दोनों हेल्परों की पिटाई की गई और उनके सेलफोन भी छीन लिए गए।
ड्राइवर और हेल्परों ने बताया कि बदमाशों ने उन्हें क्यारा के पास बांधकर डाल दिया। किसी तरह बंधनमुक्त होकर तीनों कैंट थाने पहुंचे। वहां पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। वहीं से फोन पर उझानी पुलिस को अवगत कराया गया। कोतवाल मुकेश सक्सेना मय फोर्स कैंट थाने पहुंचे। ड्राइवर समेत दोनों हेल्परों को कोतवाली ले आए। ड्राइवर के मुताबिक ट्रक में ही 20 हजार से अधिक नकदी भी रखी थी, जो ट्रक में चली गई है। सूचना मिलते ही ट्रक मालिक भी रामपुर से आ गया। सीओ एमएस राना समेत कोतवाली पुलिस ने ड्राइवर और हेल्परों से अलग-अलग जानकारी हासिल की। कोतवाल ने बताया कि कछला चौकी इंचार्ज होशियार सिंह को ट्रक की बरामदगी को लगाया गया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बदमाश थे नवयुवक
वितरोई मोड़ के पास जीप सवार जिन बदमाशों ने ट्रक को लूटा वे सभी 25 से 30 साल के ही बताए गए हैं। बदमाशों में ही तीन-चार की बोलचाल भी कुछ अजीब थी। अफजाल ने बताया कि बदमाशों ने हाथापाई नहीं की बल्कि तमंचे की बटें मारीं। पिटाई से लगी चोटों के निशान भी उसने दिखाए।

पुलिस गश्त पर उठा सवाल
कछला से बदायूं के बीच हाइवे पर कांवरियों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की पूरी रात गश्त रहती है। वितरोई मोड़ से मुजरिया की ओर जाने वाले रास्ते पर चौकसी का पहले से निर्देश है। ऐसे में ट्रक की लूट पुलिस गश्त पर सवाल खड़े कर रही है। पुलिस को तड़के तक घटना का पता ही चला।
  • कैसा लगा
Write a Comment | View Comments

Browse By Tags

punks rampur truck

स्पॉटलाइट

इन खास मौकों पर हमेशा झूठ बोलती हैं लड़कियां, ऐसे करें पता

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

आसमान में दिखा रहस्यमयी शहर, बिना वीडियो देखे नहीं होगा यकीन

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

बीच में जिम छोड़ना पड़ सकता है सेहत पर भारी, हो सकती हैं गंभीर बीमारी

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

हिट फिल्में देकर इस हीरोइन ने मचाया था तहलका, अब इस कंपनी में कर रही है काम

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +

मुश्किल वक्त में सलमान बने थे इंदर कुमार का सहारा, पूरे परिवार की ऐसे की थी मदद

  • शुक्रवार, 28 जुलाई 2017
  • +
Top
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper
Your Story has been saved!